लड़की की जिंदगी की रुचि कैसे रखें

किसी लड़की का ध्यान कैप्चर करना एक रिश्ते की शुरुआत की ओर पहला कदम है: इस बिंदु पर आपको अपनी रुचि को जीवित रखना होगा। आप एक मजेदार, दयालु और भरोसेमंद व्यक्ति दिखाकर एक लड़की का विश्वास और सम्मान अर्जित कर सकते हैं। इस लेख में आपको यह दिखाने के लिए कुछ युक्तियां मिलेंगी कि यह आपके पास बगल में है।

कदम

भाग 1

अपने जीवन को रोमांचक बनाते हुए
एक लड़की को दिलचस्पी रखते हुए कदम 01 शीर्षक वाली छवि
1
एक साहसी बनें एक काउबॉय, हान सोलो, जेम्स बॉन्ड यद्यपि आप एक साहसी लड़के की तलाश में नहीं हो सकते हैं, आप निश्चित रूप से किसी को नहीं कहेंगे जो नई चीजों की कोशिश करने और अपने जीवन को रोमांचक बनाए रखने के लिए तैयार हैं। जब आप सोते हैं, सोफे पर बैठते हैं, ब्याज को जगाना मुश्किल हो जाता है। आपको खुद में कोई दिलचस्पी नहीं है, वह भी आप के लिए प्रेरणा खो देंगे। बाहर जाकर और अपने जीवन का आनंद लेकर इस समस्या का समाधान करें आपको भागने और कोरस में शामिल होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन किसी भी तरह की गतिविधियों से उनको शामिल करना आपकी रुचि को दिलचस्प बनाने में मदद करेगा।
  • उदाहरण के लिए, बाहरी गतिविधियों और यात्रा रोमांच का अनुभव करने का एक आसान तरीका है। पहाड़ की सैर शुरू करने का प्रयास करें
  • एक लड़की को दिलचस्पी रखते हुए कदम 02 शीर्षक वाली छवि
    2
    पीछा क्या उसे amuses निश्चित रूप से उनके पास कुछ हद है जो उसे पसंद करता है जब आप उन्हें दिखाते हैं कि आप उन गतिविधियों को पसंद करते हैं और आप अपने जीवन के उस भाग को विकसित करने में मदद करने के लिए तैयार हैं, तो आप वास्तव में प्रभावित होंगे। वह निश्चित रूप से किसी के साथ रहना चाहता है जो इसे गहराई से समझ सकता है और इससे वह समर्थन प्राप्त कर सकता है। उसे उसकी पसंदों को आगे बढ़ाने में मदद करने के तरीकों का पता लगाएं और उसकी दिलचस्पी को जारी रख सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप वास्तव में फैशन पसंद करते हैं, तो उसे ब्लॉग या वीलॉग शुरू करने में मदद करें, जहां वह दूसरों को सलाह दे सकती है आप उसकी तस्वीरें ले सकते हैं और उसे समझने में सहायता कर सकते हैं कि वेबसाइट कैसे डिजाइन किया जाए। आप यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप दोनों ने ब्लॉग पर काम करने के लिए सप्ताह के दौरान समय व्यतीत किया, इसे बहुत अधिक आवश्यकता नहीं है या अपने रिश्ते में उस समय को शामिल करने के लिए।
  • एक लड़की की दिलचस्पी रखें
    3
    एक साथ चुनौतियों का सामना करें यह निश्चित रूप से जीवन को और अधिक रोचक बना देगा, लेकिन यह आपको करीब महसूस करने और पारस्परिक विश्वास में वृद्धि करने में भी मदद करेगा। एक साथ चुनौती का सामना करना वास्तव में दो लोगों के बीच मजबूत भावनाओं को बनाने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है बेशक, यह निर्भर करता है कि आप कौन हैं और आप अपने जीवन में क्या हैं आप सोच सकते हैं:
  • वजन कम करना या फिट रहना
  • एक ही महत्वपूर्ण कॉलेज या विश्वविद्यालय दर्ज करें
  • अपने ग्रेड में सुधार करें और एक उच्च औसत तक पहुंचें।
  • एक लड़की को दिलचस्पी रखते हुए कदम 04 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक साथ सीखें चीजों को दिलचस्प रखने के लिए एक साथ सीखना एक शानदार तरीका हो सकता है यह केवल आपके दिमागों को शामिल नहीं करेगा, बल्कि आपको अधिक बात करने के लिए और संबंधों के बारे में अधिक संभावनाएं भी देगा। एक साथ सीखने के कई अलग-अलग तरीके हैं और कई स्वतंत्र हैं किसी विषय को चुनकर आप दोनों में रुचि रखते हैं, तो आप मज़ेदार भी हो सकते हैं।
  • आप यूट्यूब पर TEDTalks या Crash Course जैसे ऑनलाइन शैक्षणिक वीडियो देख सकते हैं।
  • आप Coursera जैसी साइटों पर मुफ्त पाठ्यक्रमों का ऑनलाइन पालन कर सकते हैं।
  • आप जो भी सीखना चाहते हैं, उसके बारे में आप विश्वविद्यालय कक्षाओं या स्थानीय सांस्कृतिक केंद्र भी ले सकते हैं।
  • एक लड़की को दिलचस्पी रखते हुए कदम 05 शीर्षक वाली छवि
    5
    कभी भी दिनचर्या बनने के लिए चीजें छोड़ें एक रोमांटिक या दोस्ती संबंध में आप सबसे बुरी चीजों में से एक हो सकता है कि सब कुछ नियमित हो। उसी दिन उसी रेस्तरां में भोजन करना और मॉल में एक ही दुकान पर जाकर हर सप्ताहांत उबाऊ हो जाता है आप रुचि खो देंगे इसके बजाय, अपने रिश्ते में हर दिनचर्या से बचें, निकास से लिंग तक।
  • स्थिति को हाथ में लेना और गैर-परंपरागत और सहजता से नियुक्तियों की विस्तार से योजना बनाएं। यह आपका ध्यान प्राप्त करने और अपने रचनात्मक पक्ष के साथ हिट करने का एक तरीका है पेड़ों के पेड़ लगाने के लिए जियोचिकिंग या नागरिक स्वयंसेवकों की तरह, हर अब कुछ असामान्य प्रयास करें
  • सहज रहें जब ऐसा होता है, बिना किसी कारण के चुंबन। उसे सप्ताह के मध्य में ले जाओ, बस थोड़ा बदलाव करने के लिए। उसे एक साधारण उपहार दें (कुछ फूल, एक टेडी बियर, आदि) उसे काम पर या स्कूल में आश्चर्यचकित करना स्वस्थ होने के नाते यह दर्शाता है कि आप हमेशा पहले से ही पूर्वनिर्धारित व्यवहार योजना के बाद ही उसे खुश करने के बारे में सोचते हैं।
  • भाग 2

    आप के बारे में सोचो खुद
    एक लड़की को दिलचस्पी रखते हुए कदम 06 शीर्षक वाली छवि
    1
    विकसित करें कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं यदि आप उसे दिलचस्पी रखना चाहते हैं तो आपको एक दिलचस्प व्यक्ति होना चाहिए। क्या हॉलीवुड के विपरीत आपको विश्वास होगा, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको समृद्ध होना चाहिए और दुनिया को बचाना होगा। असली लोग अपने जीवन में ये सभी हित नहीं चाहते हैं इसके बजाय, बस एक व्यक्ति के रूप में जाना बढ़ते रहो, नए लक्ष्यों का पीछा करते हुए और अपनी रुचि में बदलाव को स्वाभाविक रूप से दे दें प्यार करने के लिए नई चीज़ें ढूंढें और हर बार समय बिताने के नए तरीके ढूंढें और आपको एक बेहतर व्यक्ति बनाने की कोशिश करना बंद न करें
    • उदाहरण के लिए, अपनी रुचियों में से किसी एक को लेने की कोशिश करें और इसे एक गंभीर शौक बनाएं। अपने कौशल में सुधार करने के लिए सबक में भाग लें और फिर देखें कि क्या आप सप्ताहांत में कुछ अतिरिक्त यूरो अर्जित कर सकते हैं जिससे आप प्यार करते हैं। आप यह कैसे दिखाएं कि उन्हें कैसे दिखाया जाए, इसके बारे में आप अपने जुनून से भी अधिक घमंड कर सकते हैं।
    • यह इस बारे में है: जब आप देखते हैं कि जीवन को गले लगाता है और आप को एक व्यक्ति के रूप में विकसित कर लेते हैं, तो आप उस जुनून को देखते हैं जो आप कर रहे हैं ... और जुनून सुपर-सेक्सी है। यहां तक ​​कि जब कुछ बात आती है "बेवकूफ", मॉडल कारों का निर्माण कैसे करें, आप अभी भी एकाग्रता और विस्तार के स्तर से प्रभावित होंगे जो आप में आएंगे
  • एक लड़की को दिलचस्पी रखते हुए कदम 07 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसके सम्मान करें। यह सम्मान करना जरूरी है कि आप उस व्यक्ति को बनाना चाहें जिसे आप चाहते हैं। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि शायद उनके जीवन के कई क्षेत्र होंगे जहां उनका सम्मान नहीं किया जाएगा। निश्चित रूप से वह कई लोगों से मिलेगा जिन्होंने उनकी उपस्थिति को छोड़कर इसकी सराहना नहीं की। लेकिन आप इससे बेहतर हैं आप हर दिन उसे दिखाएंगे कि आप अविश्वसनीय और सक्षम हैं।
  • अपनी राय का मूल्यांकन करें और यह सुनिश्चित करें कि जब आप निर्णय लेते हैं, तब ये योगदान देता है। उसे बिना किसी बाधा के बोलने दें सुनने के लिए स्टॉल इसे कभी अपमान न करो और इसे छोटा मत करो। मूल रूप से, सुनहरा नियम का पालन करें: इसे इलाज के रूप में आप इलाज किया जाना चाहेंगे
  • एक लड़की की दिलचस्पी रखें चरण 08 का शीर्षक चित्र



    3
    हमेशा हर किसी के लिए अच्छा होगा, उसके साथ न सिर्फ उसके लिए अच्छा होने के कारण बहुत स्पष्ट है, है ना? लेकिन अन्य लोगों के लिए अच्छा होना जरूरी है या अधिक महत्वपूर्ण। जब आप अन्य लोगों के लिए कठोर होते हैं, विशेष रूप से `कमजोर` आप से, आप उन्हें संदेश भेजते हैं कि आप एक दिन भी उम्मीद कर सकते हैं। यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के पीछे बात करते हैं, तो आप उसके साथ ऐसा क्यों नहीं कर सकते?
  • एक अच्छी शर्त बेघर लोगों, वेटर और दरवाजे से दरवाजे तक जा रहे लोगों के लिए विशेष रूप से दयालु हो रही है। ये ऐसे लोगों के प्रकार हैं जिनके साथ एक सामान्य रूप से वास्तव में कठोर है उनके साथ अच्छे और उदार होने के नाते, आप उसे दिखाएंगे कि आपका दिल औसत से गुणात्मक रूप से बेहतर है।
  • एक लड़की की दिलचस्पी रखें 09 शीर्षक
    4
    एक बार जब आप रिश्ते में होते हैं तो आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है जब आप किसी रिश्ते में होते हैं, तो एक संतुलित अनुपात में अपनी आवश्यकताओं पर ध्यान केंद्रित करें। बहुत से लोग अपने दोस्तों के लिए विशेष रूप से अनुकूल हैं, लेकिन वे अंतरंगता में गुनगुना रहे होंगे, जिससे कि उन्हें समय के साथ ब्याज कम करना पड़े। दूसरी ओर, अन्य लड़के यौन उत्तेजक हैं, लेकिन वे खुफिया जानकारी के लिए उनकी आवश्यकता का जवाब नहीं देंगे। यदि आप इसे सभी क्षेत्रों में पूरा कर सकते हैं, तो आप उन्हें दिखा सकते हैं कि आप वास्तव में सही हैं।
  • यह अपनी शारीरिक आवश्यकताओं को पूरा करता है हम आपको सलाह देते हैं कि आप अपनी खुशी और बिस्तर पर अपने orgasms पर ध्यान केंद्रित करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको स्टड होना चाहिए या अच्छी तरह से त्रिशंकु होना चाहिए। यह आपके पास क्या है इसका उपयोग करने के बारे में है उसके बारे में उससे बात करें और उसे दिखाएं कि आप सीखने और सुधारने के लिए तैयार हैं।
  • यह अपनी भावनात्मक आवश्यकताओं को पूरा करता है यह सहायक होने के बारे में है एक अच्छे दोस्त बनने के बारे में सोचें उससे बात करो, उसे पता है कि आप उसके लिए हैं और जो उसे खुश करते हैं
  • वह अपनी मानसिक आवश्यकताओं को पूरा करता है हर कोई उत्तेजित और व्यस्त महसूस करना चाहता है, भले ही उन्हें यह नहीं पता। आप गंभीर बातचीत करके, नई चीजों की एक साथ मिलकर और रोचक गतिविधियों कर रहे हैं, जैसे अद्वितीय नियुक्तियों और यात्राएं करके आप अपनी मानसिक आवश्यकताओं को पूरा करेंगे।
  • एक लड़की की दिलचस्पी रखें 10 शीर्षक वाला चित्र
    5
    कभी भी प्रयास करना बंद करो कभी भी, कभी भी ऐसा प्रयास करना बंद न करें जो आप में रुचि रखते हैं। सेक्सी होने की कोशिश करना बंद मत करो, उसे अदालत की कोशिश करना बंद मत करो, उसे प्रभावित करने की कोशिश करना बंद मत करो जब आप संघर्ष करना बंद कर देते हैं, तो उसे लगता है कि वह महसूस नहीं करना शुरू कर देगा और निश्चित रूप से आप इसे नहीं चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में अपने संबंधों और आपसी भावनाओं के बारे में सुनिश्चित हैं, भले ही आपने पचास वर्षों से शादी की हो, तो आपको कवच में चमचमाते हुए अपने नाइट होने का प्रयास करना कभी भी रोकना चाहिए।
  • भाग 3

    एक लिंक बनाएं
    एक लड़की की रुचिकर कदम 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    शारीरिक संपर्क बनाए रखें अपना हाथ पकड़ो उसके बालों के साथ खेलते हैं उसे आसानी से चुंबन रिश्ते के दौरान आपके बीच शारीरिक संपर्क बनाए रखने की कोशिश करें। उस व्यक्ति को मंजूर करना आसान है, खासकर यदि आप लंबे समय से एक साथ रहे हैं, लेकिन आपके पास बांड बनाए रखने में मदद करने के लिए शारीरिक संपर्क बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • एक लड़की की रुचिकर कदम 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने रिश्ते के बारे में बात करें आप शर्मिंदा महसूस कर सकते हैं, खासकर यदि आप इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं, लेकिन अपने रिश्ते के बारे में बात करना वास्तव में एक इलाज है-आपके संबंधों के लिए सभी। सामान्य तौर पर यह भविष्य के लिए योजना बनाने और दूसरों के बारे में क्या वास्तव में प्यार करता है, इस पर चर्चा करने के लिए एक महान संबंध गतिविधि है। यह भी अच्छा है, हालांकि, क्योंकि इससे आपको समस्याओं का हल खोजने का मौका मिलता है इससे पहले कि वे हल करने के लिए बहुत बड़ी हो जाएं इससे उसे स्थिरता की भावना मिलेगी कि वह किसी और के साथ नहीं मिल पाएगी।
  • एक सुरक्षित, गैर-अनुमानित स्थान बनाएं जहां आप दोनों जानते हैं कि आप हंसा या डांट किए बिना एक दूसरे के साथ ईमानदार हो सकते हैं।
  • एक लड़की की रुचिकर कदम 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    उन्हें दिखाएं कि आप उस पर कितना विश्वास करते हैं वह अपनी चुनौतियों का सामना करने के बारे में है वह अपने दोस्तों के साथ लड़ेंगे, उनके काम पर उनके मालिक के साथ समस्याएं आती हैं और वह अधिक चीजों को हथकंडा रखने के लिए जोर देकर महसूस करेगा क्योंकि उन्हें लगता है कि वे हैंडलिंग करने में सक्षम हैं। आपको क्या करने की ज़रूरत है कभी आपको अपने प्रबंधन कौशल में अपने विश्वास पर शक नहीं होने दे। आप जानते हैं कि वह बहुत मजबूत है और उसकी सारी समस्याओं को जीतने के लिए काफी चालाक है ... इसलिए उसे बताओ कि।
  • उसे कुछ ऐसा बताओ "मुझे खेद है आप बेक्का की त्रासदी से निपटते हैं आप इसे करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करना चाहिए था, लेकिन यह आप में से एक वाकई महान विशेषताएं है: आप वास्तव में जानते हैं कि लोगों को बेहतर कैसे बनाएं अब यह एक भारी स्थिति है, लेकिन आप इसे बहुत मदद करेंगे और अपने पूरे जीवन के लिए आप इस सभी सहायता पर गर्व महसूस करेंगे।"।
  • एक लड़की की रुचिकर कदम 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    सही प्रश्न पूछें जब आप एक साथ बात करते हैं, तो सतह को न सिर्फ स्पर्श करें दिन के दौरान आपने जो किया उसके बारे में बातचीत न रखें। आपको केवल अपने पसंदीदा रंग और उसके दूसरे नाम को जानने की ज़रूरत नहीं है आपको उन चीजों के बारे में बात करना चाहिए जो वास्तव में आपके ज्ञान को लोगों के रूप में गहराते हैं ऐसा होने पर, एक गहरा, अधिक वास्तविक बंधन बनाया जाता है। कई लोगों के साथ प्रश्न पूछना सीखें "क्या, क्यों और कैसे":
  • "आप अपने भविष्य के लिए क्या चाहते हैं?"
  • "आप अपनी बहन से क्यों बचते हैं?"
  • "यह विशिष्ट नौकरी देने के लिए कैसा महसूस होता है?"
  • एक लड़की को दिलचस्पी रखें चरण 15
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके पास दोनों के लिए केवल समय है कुछ समय के लिए आपके रिश्ते के लिए महत्वपूर्ण है, चाहे आप कितनी देर तक एक साथ रहें। बिना राहत के रोजमर्रा की जिंदगी में पकड़े मत आपके जीवन में कुछ भी प्राथमिकताएं होनी चाहिए, जिससे आपको कम से कम एक घंटा घर से बने भोजन के साथ एक साथ तैयार करने के लिए रोक देना चाहिए। उसे महसूस करने की जरूरत है कि आप उसके लिए विशेष रूप से उसके लिए जितनी बार हो सकते हैं।
  • आधा घंटे पहले बिस्तर पर जाने के लिए भी महत्वपूर्ण हो सकता है ताकि आप दोनों के पास बात करने और अंतरंग होने का समय हो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com