ट्विटर पर दिलचस्प पोस्ट कैसे लिखें

मार्च 2006 में इसकी स्थापना के बाद से, ट्विटर ने तेजी से बढ़ी है ट्विटर एक माइक्रो-ब्लॉगिंग मंच है जहां लोग 140 अक्षरों के छोटे पदों को प्रकाशित करते हैं। यह विचार है कि जानकारी को तुरंत और कुशलता से साझा करना है, लेकिन आप लगातार सूचित और अद्यतित होने के लिए अन्य उपयोगकर्ताओं, मशहूर हस्तियों, प्रेस एजेंसियों और ब्लॉगर्स का अनुसरण भी कर सकते हैं।

कदम

चहचहाना पर दिलचस्प ट्वीट लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
मूल रहें चहचहाना दिलचस्प पर अपनी पोस्ट बनाने के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण बात है किसी को हमेशा उसी सामग्री को पढ़ना पसंद नहीं है जिसे पुनर्निर्मित किया गया है। यदि आप अपने अनुयायियों की संख्या में वृद्धि करना चाहते हैं, तो आपको मूल और दिलचस्प सामग्री को प्रकाशित करना होगा।
  • मूल पोस्ट्स में आपके विचार या विचार शामिल हैं, जिन चीज़ों का आप पालन करते हैं, या यहां तक ​​कि उन चीजों को भी मज़ेदार करते हैं जो आप सोचते हैं कि दूसरों की सराहना हो सकती है।
  • चहचहाना पर दिलचस्प ट्वीट लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    उपलब्ध स्थान का अच्छा उपयोग करें 140 अक्षर उपलब्ध होने के कारण, सुनिश्चित करें कि आप ऐसी जगह का लाभ उठाते हैं बहुत सारे लोग एक समय में कुछ शब्द प्रकाशित करते हैं आप जो कहते हैं वह अपने संदर्भ के बाहर भी मज़ेदार होना चाहिए, क्योंकि पूरी कहानी लिखना संभव नहीं होगा, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप उपलब्ध कम से कम जगह का उपयोग करें!
  • चहचहाना पर दिलचस्प ट्वीट लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 3



    3
    उन चीजों को पोस्ट करना सुनिश्चित करें जो लोग समझ सकते हैं मानो या न मानो, सरल टिप्पणियां लोगों को आपसे संबंधित बनाने का एक तरीका है। सुनिश्चित करें कि आपके अनुयायियों ने आपकी पोस्ट पढ़ ली और फिर से बार-बार हँसते हुए, उन अनुभवों के बारे में सोच कर कि वे स्वयं अनुभव करते हैं।
  • यह परिवार, काम, दोस्तों या कभी-कभी ऐसा कुछ भी हो सकता है जो लोग आमतौर पर इसके बारे में बात नहीं करते हैं
  • चहचहाना पर रुचिपूर्ण ट्वीट्स लिखें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    दैनिक प्रकाशित करें हम सभी जानते हैं कि लोग सामाजिक नेटवर्क में पंजीकृत होते हैं जो महीने में एक बार पोस्ट करते हैं। यह आपको बिल्कुल लोकप्रिय नहीं बनायेगा। यह एक तथ्य है कि चहचहाना पर सक्रिय नहीं होने के अनुयायियों को खोने के बराबर है।
  • याद रखें, कोई भी उस दिन का पालन नहीं करना चाहता है, जिसके बाद दिन बताने के लिए कुछ भी नहीं है!
  • चहचहाना पर रुचिपूर्ण ट्वीट्स लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    विवादास्पद हो यह अंतिम कदम हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन अगर आपको पता है कि यह कैसे करना है, और आप इसे करना पसंद करते हैं, तो आप सफल हो सकते हैं। ऐसी सामग्री प्रकाशित करें जो लोग सोचेंगे, आप देखेंगे कि शायद ऐसे लोग होंगे जो नाराज हैं
  • पोस्ट विवाद के लिए साझा करने, चर्चा, झगड़े, और इतने पर होगा।
  • यह आपकी पोस्ट्स को ट्वीटरस्फेयर में फैल जाएगा और इसलिए आपको और अधिक रोचक बना देगा।
  • यदि आप इन सरल चरणों को ध्यान में रखते हैं, तो आपको ट्विटर पर सबसे लोकप्रिय और दिलचस्प लोगों में से एक बनने में कोई समस्या नहीं होगी!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com