चहचहाना का उपयोग करके पैसा कैसे कमाएं

ट्विटर एक सोशल मीडिया नेटवर्क है जो 2006 में लॉन्च होने के बाद से 300 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता तक पहुंच गया है। इनमें से कई उपयोगकर्ता व्यवसायी हैं जो उपभोक्ताओं के संपर्क में रखने के लिए ट्विटर का उपयोग करते हैं और उन्हें ऑफ़र के संदेश भेजते हैं। नियमित उपयोगकर्ता अपने करियर, सेवाओं और भागीदारों को बढ़ावा देने के लिए ट्विटर का उपयोग भी कर सकते हैं। यदि आप एक प्रतिभाशाली ट्विटर उपयोगकर्ता हैं, तो आप इस पैसे बनाने के मंच का उपयोग कर सकते हैं। आपको दूसरों के उत्पादों के विपणन, विपणन के लिए अच्छा होना चाहिए और मौजूदा रुझानों और घटनाओं के साथ-साथ अद्यतित रहना चाहिए। यह आलेख बताता है कि ट्विटर के साथ पैसे कैसे कमाएं।

कदम

चहचहाना चरण 1 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
1
एक विशेषज्ञ ट्विटर उपयोगकर्ता बनें चहचहाना के सामान्य ज्ञान से कोई भी ट्विटर पर पैसे कमा सकता है। आपको अनुयायी प्राप्त करने, एकाधिक खातों का उपयोग करने और दिलचस्प ट्वीट्स पोस्ट करने में सक्षम होना चाहिए।
  • चहचहाना चरण 2 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
    2
    विपणन में अनुभव मुद्रीकरण के लिए, आपको कुछ अवधारणाओं जैसे इंटरनेट मार्केटिंग योजना, सीसा उत्पादन और संबद्ध विपणन को समझना होगा। आपके पास एक वेबसाइट होनी चाहिए या मार्केटिंग के साथ और ट्विटर के साथ अनुभव दिखाएगा जो अपने ट्विटर अकाउंट आउटसोर्स करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • चहचहाना चरण 3 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
    3
    अपने व्यापार खाते के लिए ट्विटर का उपयोग करें। सोशल मीडिया अकाउंट साइट लीड्स पैदा करने के लिए आदर्श हैं लीड कैप्चर रणनीति का उपयोग करें या विशेष ट्विटर ऑफ़र, फ्री कंटेंट या एक निशुल्क परीक्षण भेजें यदि उपयोगकर्ता एक ट्विटर लिंक पर क्लिक करता है और एक अकाउंट के लिए साइन अप करता है। ई-मेल के जरिए इन लीडरों से संपर्क करके अपने हितों को लक्षित उत्पाद ऑफ़र के साथ पैसे कमाएं।
  • चहचहाना चरण 4 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
    4
    एक विपणन सहयोगी बनने के लिए अपने ब्लॉग और अपने ट्विटर खाते का उपयोग करें। उन उत्पादों को खोजें, जो आपके ब्लॉग को पढ़ने वाले लोग रुचि रखते हैं, और फिर अपनी वेबसाइट पर सम्बद्ध लिंक प्राप्त करने के लिए कंपनी से संपर्क करें। प्रत्येक 10-50 ट्वीट्स में विशेष प्रस्ताव के साथ कलरव में सहबद्ध लिंक शामिल होता है।
  • संबद्ध विपणन उन लोगों को अनुमति देता है जो किसी उत्पाद के लिए बिक्री के लिए कोटा पाने के लिए वेबसाइट पर अपने उत्पादों का विज्ञापन करते हैं। उत्पाद के उत्पादकों में एक उत्कृष्ट विज्ञापन लाभ होता है, जबकि सहबद्ध विपणन बिक्री की एक प्रतिशत के रूप में मासिक चेक की उम्मीद कर सकता है, अगर विपणन अच्छी तरह से किया जाता है
  • चहचहाना चरण 5 का उपयोग करके पैसा कमाने वाला चित्र
    5
    इंटरनेट सर्च इंजन के माध्यम से प्रायोजित ट्वीट्स खोजें कई कंपनियां समय-समय पर विज्ञापन पोस्ट करने के लिए लोकप्रिय ट्विटर खातों की तलाश कर रही हैं। कंपनी से संपर्क करें, मौद्रिक समझौता करें और अपना भुगतान-प्रति-ट्विट व्यवसाय शुरू करें।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास कंपनी के साथ एक लिखित अनुबंध और ट्वीट्स का प्रमाण है जो आप उन्हें भेज सकते हैं। इसके अलावा, प्रायोजित ट्वीट्स को चुनना सुनिश्चित करें जो आपके अनुयायियों से परेशान नहीं करेगा। यदि आप अनुयायियों को खो देते हैं, तो आप बिक्री की क्षमता खो देते हैं और अनुबंध रद्द हो सकता है



  • छापें कमाई का पैसा शीर्षक वाला चित्र, स्टेप 6
    6
    Ad.ly, गाज़ा, TwitPub या Twittad जैसे नए प्रायोजित tweeting व्यवसायों में से एक के माध्यम से प्रायोजित ट्वीट के लिए साइन अप करें इन साइटों की कुल कंपनियों को प्रायोजित विज्ञापन रखने की जरूरत है ताकि वे ट्विटर उपयोगकर्ताओं को उपलब्ध करा सकें। एक खाते के लिए साइन अप करें, अपनी पसंद के अंतराल के दौरान एक विज्ञापन को कलरव करें, और आपको आमतौर पर पेपैल द्वारा भुगतान किया जाएगा।
  • चहचहाना चरण 7 का उपयोग करके पैसा कमाने वाला चित्र
    7
    Bukisa.com की सदस्यता लें। यह ऑनलाइन प्रकाशक लोगों को दिलचस्प लेख लिखने के लिए संपर्क करता है, और फिर साइड कॉलम में विज्ञापनों के माध्यम से पैसा बनाता है। यह एक बहुस्तरीय कार्यक्रम और गुणवत्ता और क्लिकों के आधार पर काम करता है जो आपको लेख या वीडियो पर मिलता है।
  • चहचहाना चरण 8 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
    8
    अपने उत्पादों को बेचें बहुत से लोग ईबे नीलामियों और एसेटसी कॉमर्स को बढ़ावा देने के लिए ट्विटर का उपयोग करते हैं। आप बस अपने ट्विटर खाते पर एक लिंक पोस्ट कर सकते हैं, और एक निजी स्पर्श के साथ आप अधिक ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं।
  • चहचहाना चरण 9 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
    9
    ट्विटर पर अपनी सेवाओं को बेचें कई पेशेवर लोग अपने उद्योग में अन्य लोगों के साथ संपर्क में रहने के लिए ट्विटर का उपयोग करते हैं। इस नए प्रकार के नेटवर्क से आप संबंधों और साझीदारी विकसित कर सकते हैं, और अधिक काम पाने के लिए अपने आप को बाज़ार में पेश करने की अनुमति दे सकते हैं। यदि आप अपने पेशेवर खाते से अपने आप को बढ़ावा देने के बारे में शर्म महसूस करते हैं, तो पता है कि यह एक बहुत ही आम बात है। थोड़ा आत्म पदोन्नति जल्दी से नए काम करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं
  • चेतावनी

    • अपने ट्विटर अकाउंट को एक अनन्य पैसे बनाने के खाते में परिवर्तित न करें। ट्विटर समुदाय पर केंद्रित है यदि आप मज़ेदार, रोचक या आकर्षक चीज़ों के बारे में ट्वीट्स लिखना बंद करते हैं, तो आप अनुयायी खो देते हैं और फिर आप पेशेवर विकास के लिए दिलचस्प अवसर खो देते हैं और अंत में, आप ट्विटर के माध्यम से अधिक पैसा बनाने की क्षमता खो देते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • विपणन में अनुभव
    • संबद्ध विपणन के लिए विनियम
    • प्रायोजित ट्वीट्स
    • खाता पर Bukisa.com
    • ईबे और ईटीसी पर खातों और उत्पादों
    • वेबसाइट या ब्लॉग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com