वाइन पर कैसे सफल हो सकता है

वाइन एक अपेक्षाकृत नया ऐप है जो ट्विटर के अंतर्गत आता है। यह आपको छोटे वीडियो (स्थायी 6 सेकंड) साझा करने का अवसर देता है और आपकी प्रोफ़ाइल पर दिलचस्प है, ताकि उन्हें अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा देखा जा सके। यदि वे अच्छी तरह से बनाए गए हैं, तो लोग आपका अनुसरण करना शुरू कर सकते हैं और आपकी सहायता कर सकते हैं।

कदम

1
एक अच्छा प्रोफ़ाइल बनाएं आप जिस व्यक्ति को प्रकाशित करते हैं (यदि आप अपने निजी जीवन के बारे में वीडियो पेश करते हैं और आपके चारों ओर से, या आपकी कंपनी का लोगो, अगर आप एक विज्ञापन देते हैं, या आपके उपयोगकर्ता नाम के बारे में वीडियो का प्रस्ताव लेते हैं, तो अपने आप को वापस लेना) के साथ संगत छवि जोड़ें। चुनाव आप पर निर्भर है इसके अलावा, एक प्रस्तुति लिखें जो बताता है कि आपका लक्ष्य बिल्कुल ठीक है। कुछ भी मन में नहीं आता है? कोई समस्या नहीं: बस ट्विटर पर सूचित एक ही जानकारी का उपयोग करें (यदि आप इसका उपयोग करते हैं) दो खातों से जुड़ना आसान है: अपने फोन पर ट्विटर होने पर, वाइन इसे पहचान लेंगे और पूछेंगे कि क्या आप उनसे जुड़ना चाहते हैं।
  • 2
    कुछ लोगों के बाद शुरू करें, ताकि समयरेखा (जो मुखपृष्ठ पर दिखाई दे) खाली नहीं है उन प्रोफाइल का चयन करें, जो आपको ब्याज या उनका आनंद लेते हैं, इसलिए उन्हें अपने वीडियो देखना बहुत खुशी होगी।
  • 3
    सुनिश्चित करें कि आपका पहला वीडियो परिचयात्मक है एक बार जब आप मशहूर हो जाएं (आप सफल होंगे!), कुछ उपयोगकर्ता जाएं और देखेंगे और मुस्कान करें। किसी भी मामले में, आपको नए अनुयायियों को आकर्षित करना होगा, जो समझ जाएंगे कि आपके वीडियो उनके लिए सही हैं या नहीं।
  • 4
    वीडियो को नियमित रूप से बनाएं उन्हें प्रकाशित करने से पहले उन्हें अपना विवरण और प्रोफ़ाइल दिखाएं। अन्य उपयोगकर्ताओं के ध्यान को आकर्षित करने के लिए एक अच्छा, संक्षिप्त और आकर्षक शीर्षक जोड़ने के लिए याद रखें। हमेशा एक श्रेणी दर्ज करें, ताकि आप लोगों को अपनी रुचि से कॉल कर सकें
  • 5



    हैशटैग जोड़ें एक जोड़ी को चुनें जो आप सोचते हैं कि वीडियो से संबंधित है और, उन्हें लिखने से पहले, पाउंड साइन डालें यदि आपको नहीं पता कि उनका उपयोग कैसे करना है, तो पढ़ें इस अनुच्छेद. ऐसे लोगों को आकर्षित करना जिनके पास निश्चित रुचियां हैं (उदाहरण के लिए, # तकनीक की तरह एक हैशटैग प्रौद्योगिकी के प्रति उत्साही के लिए अपील करेगी)। हमेशा उन श्रेणियों का उपयोग करें, जिन्हें वास्तव में वीडियो के साथ करना है।
  • 6
    दूसरों के वीडियो का समर्थन और पुनर्प्रकाशित करें यदि आप मज़ेदार, रोचक या प्यारे को ढूंढते हैं, तो इसके साथ एक का समर्थन करें जैसा. आपके पृष्ठ पर आने वाले लोग इसे देखेंगे यदि आप इसे बहुत पसंद करते हैं, तो इसे फिर से पोस्ट करें Revine यह समान है पुनः ट्वीट ट्विटर पर: अपने प्रोफाइल पर दूसरे उपयोगकर्ता के वाइन डालने से, यह उन लोगों द्वारा देखा जा सकता है जो आपकी सहायता करते हैं। ये चालें बहुत महत्वपूर्ण हैं: वे अपने अनुयायियों को यह स्पष्ट करते हैं कि आप सक्रिय हैं और आप दूसरों के प्रकाशनों की सराहना करते हैं, न कि आपका इसके अलावा, आप अन्य लोगों के वीडियो पर टिप्पणी कर सकते हैं, लेकिन एक दिलचस्प तरीके से कर सकते हैं। बहुत से लोग रंगों पर टिप्पणी छोड़ते हैं, विश्वास करते हैं कि वे अपना स्वयं का ऐप बदल सकते हैं, या "अहाह!" जैसे उबाऊ अभिव्यक्ति का प्रयोग कर सकते हैं या "मुझे यह पसंद है"। वीडियो निर्माता के लिए इसका अर्थ बहुत अधिक होगा यदि आप कुछ अधिक विस्तृत कहते हैं: यह समझने की कोशिश करें कि आप अपने पृष्ठ पर किस तरह की टिप्पणियां चाहेंगे और इसके अनुसार कार्य करें। हो सकता है कि आप दूसरों या इमोटिकॉन्स द्वारा टैग किए गए प्रयोक्ता नाम से भरा नहीं होना चाहते! यह उपकरण आपके स्वाद और व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने के लिए आदर्श है, और शायद आप अधिक अनुयायियों को आकर्षित करेंगे।
  • 7
    "अन्वेषण करें" अनुभाग पर जाएं। आपको कुछ श्रेणियों (कॉमेडी, संगीत, प्रकृति, आदि) से संबंधित सबसे मशहूर मदिरा देखना होगा। तो आप जान सकते हैं कि सबसे लोकप्रिय क्या हैं ("गरम क्या है") और जो तेजी से सफल रहे हैं ("उठो पर")। यह आपके लिए समान नए उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करने के लिए आदर्श है।
  • 8
    सक्रिय रहें! प्रति दिन कम से कम एक वाइन जोड़ें- प्लस, दूसरे लोगों के वीडियो का समर्थन और पुनर्प्रकाशित करें इस तरह, लोग आपका पंजीकरण रद्द किए बिना आपकी सहायता करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। सफल होने के अवसर मिलने के लिए उपस्थित होने के लिए आवश्यक है Viner।
  • टिप्स

    • हमेशा अपने फोन को फिल्म के लिए तैयार रखें: कुछ उल्लेखनीय रास्ते पर हो सकता है!
    • जितना आप पोस्ट करेंगे, उतने ही अधिक अनुयायियों को आपके पास होगा। बहुत सक्रिय होने की कोशिश करें
    • यदि आपने एक वाइन प्रकाशित किया है जो आपको लगता है कि शानदार है, लेकिन आपको प्रशंसा का कोई संकेत नहीं मिलता, चिंता न करें! यह सभी के लिए होता है: हार न दें, और आप देखेंगे कि भविष्य के वीडियो सफल होंगे।
    • अन्य उपयोगकर्ताओं के वीडियो से प्रेरणा प्राप्त करें और उन्हें प्रोत्साहित करें। इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें प्रतिलिपि बनाना, लेकिन एक निश्चित विशेषता का उपयोग करना जो आप अपने वाइन के अंदर पसंद करते हैं। किसी भी मामले में, कभी-कभी यह दूसरों के फुटेज को खेलने में गलत नहीं है: बहुत से लोग ऐसा करते हैं हालांकि, आपको मूल लेखक से अनुमति मांगनी चाहिए और वीडियो में उसे पहचानना सुनिश्चित करना चाहिए।
    • फिल्मांकन करते समय स्थिर हाथ रखने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • उन साइटों द्वारा पोस्ट किए गए लिंक का उपयोग न करें जो आपको मुफ्त अनुयायी पाने का वादा करते हैं: आप उन्हें टिप्पणियों में ढूंढ लेंगे, लेकिन वे स्पैम हैं। ऐसा वेब पेज जो आपको ई-मेल या वाइन के उपयोगकर्ता नाम के लिए पूछेगा और फिर केवल आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे अन्य खातों पर लिंक स्पैम करेगा। यह एक बुरा विचार है, और यह खतरनाक है ऐसे वादों पर कभी विश्वास न करें
    • एक दिन के दौरान, पुनरावृत्ति की सुविधाओं और जैसे की अधिक नहीं करते लोग मानेंगे कि आपके पास अपनी सामग्री नहीं है और आप का अनुसरण करना बंद कर देंगे।
    • जैसा कि बेल के नियमों में कहा गया है, अगर आप अपने आप को और अधिक ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो उस तरह की सुविधाओं का अधिक से अधिक उपयोग न करें और पुनरीक्षा करें।
    • इसमें वीडियो की समीक्षा करना शामिल है और फिर इस क्रिया को रद्द करना शामिल है।
    • हाल ही में, वाइन में कई स्पैम खाते खोल दिए गए हैं। क्लासिक स्पैम टिप्पणियों के अतिरिक्त, वे "बेल वीडियो!" जैसे वाक्यांश लिखते हैं या आप को चालान करने के लिए लोकप्रिय हैशटैग का उपयोग करते हैं एक या किसी अन्य तरीके से, वे अक्सर अनुयायियों के सैकड़ों पाने का प्रबंधन करते हैं एक अर्थ में, वे परजीवी हैं - वे खाते के रूप में पैदा होते हैं "मासूम", लेकिन फिर मुफ्त अनुयायियों की पेशकश करके और अन्य खाली वादों को बनाने के द्वारा नए सदस्यों को आकर्षित करने का प्रयास करें
    • उदाहरण के लिए, यदि कोई आपके वीडियो के नीचे कोई टिप्पणी छोड़ता है, तो "बेल वाइन!" फ्रीवैनफ़ोल्डर (डॉट) कॉम पर जाएं! ", इसे हटाएं, उस साइट पर क्लिक न करें, उपयोगकर्ता को ब्लॉक करें और स्पैम को इसकी रिपोर्ट करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com