ट्विटर पर लोगों को कैसे ढूंढें

लाखों लोग लोकप्रिय ट्विटर सोशल नेटवर्क का उपयोग करते हैं, संभवत: आपके कई मित्रों, परिवार और सहकर्मियों के भी। इससे लोगों को ढूंढना आसान है का पालन करें

और आमतौर पर खाता बनाने के बाद यह करना पहला कदम होता है।

कदम

विधि 1
एक विशिष्ट व्यक्ति खोजें

शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों को खोजें चरण 1
1
लिंक खोलें https://twitter.com/ और अपने खाते के साथ लॉग इन करें यदि आपने इसे अभी तक नहीं बनाया है, तो साइट के साथ पंजीकरण करें।
  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों को खोजें चरण 2
    2
    किसी व्यक्ति को ढूंढने के लिए, आपको उसका असली नाम या उसका उपयोगकर्ता नाम जानना होगा ट्विटर एक खाते की पहचान करने के लिए दो अलग-अलग तरीकों का उपयोग करता है: उपयोगकर्ता के नाम और असली नामों के माध्यम से। उपयोगकर्ता नामों को प्रतीक `@` के साथ चिह्नित किया जाता है, जबकि असली नाम लोगों के वास्तविक नाम हैं।
  • यदि आप किसी व्यक्ति को एक बहुत ही सामान्य नाम के लिए खोज रहे हैं, तो यह आपके उपयोगकर्ता नाम के लिए धन्यवाद खोजना आसान होगा। वास्तव में, उपयोगकर्ता के नाम, वास्तविक लोगों के विपरीत, अनन्य हैं
  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों को खोजें चरण 3
    3
    खोज बार का उपयोग करें ट्विटर खोज बार में उस व्यक्ति का नाम या वास्तविक नाम दर्ज करें जिसे आप चाहते हैं यह आपकी प्रोफ़ाइल चित्र के बाईं ओर, विंडो के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है। असली नाम या उपयोगकर्ता नाम टाइप करें, फिर आवर्धक ग्लास पर क्लिक करें: आपको खोज परिणामों को कम करने के लिए छह अलग-अलग विकल्प दिए जाएंगे।
  • लोकप्रिय: इस पृष्ठ में खातों, स्थिति अपडेट (ट्वीट्स, वास्तव में) का संयोजन, सबसे लोकप्रिय फ़ोटो और वीडियो शामिल हैं, जो आपके द्वारा लिखे गए खोज शब्द शामिल हैं।
  • अब रहते हैं: आपको अपने खोज शब्द से संबंधित लाइव सामग्री दिखाई जाएगी। उदाहरण के लिए, यदि आपने खोज की है "बिल क्लिंटन", आपको बिल क्लिंटन से संबंधित नवीनतम स्थिति अपडेट, फ़ोटो और वीडियो दिखाई देंगे।
  • खातायह विकल्प आपको अपनी खोज शब्द से संबंधित जैसे कि यह असली नाम थे खातों की एक सूची दिखाता है। सबसे लोकप्रिय खाते पहले दिखाई देंगे। आप देख रहे हैं एक सेलिब्रिटी, Raoul Bova तरह के लिए, पहली सूची शायद अपने खाते के स्वामी होगा। लेकिन आप देख रहे हैं मारियो रॉसी नाम के एक दोस्त के लिए, आप सही व्यक्ति को खोजने से पहले विभिन्न प्रस्तावों की समीक्षा करनी होगी। यह ठीक ही मामला है जब आपको @ उपयोगकर्ता नाम के लिए खोज करना चाहिए।
  • फ़ोटो: आपके द्वारा दर्ज खोज शब्द से संबंधित फ़ोटो की एक सूची दिखाती है
  • वीडियो: अपने खोज शब्द से संबंधित वीडियो की एक सूची दिखाएं
  • अन्य विकल्प: आपको अपनी खोज को स्थान या आपके द्वारा अनुसरण किए गए लोगों द्वारा संक्षिप्त करने की अनुमति देता है।
  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों को खोजें चरण 4
    4
    पता बार में उपयोगकर्ता नाम दर्ज करें यदि आप व्यक्ति के उपयोगकर्ता नाम को जानते हैं, तो आप आसानी से अपने ट्विटर पेज तक पहुंच सकते हैं। digita "/ romeutente", उद्धरण के बिना, twitter.com से पहले, तो आपको उपयोगकर्ता पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा। उदाहरण के लिए, यदि आप बिल क्लिंटन पृष्ठ पर जाना चाहते हैं, तो अपना नाम twitter.com में जोड़ें। इंटरनेट का पता इस तरह दिखेगा: https://twitter.com/billclinton.



  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों को खोजें चरण 5
    5
    एक सेलिब्रिटी के लिए खोजें प्रसिद्ध लोग हमेशा ट्विटर पर अपने असली नाम का उपयोग नहीं करते हैं कभी-कभी ऐसा हो सकता है कि यह पहले ही उपयोग किया जाता है। इस मामले में अपने उपयोगकर्ता नाम से खोजना बेहतर होता है वेब सर्फिंग सही एक खोजने के लिए मुश्किल नहीं होगा
  • सत्यापित खाता के पास इसके आगे एक चेक मार्क होगा
  • विधि 2
    दोस्तों के लिए खोजें

    शीर्षक वाला छवि शीर्षक पर लोगों को खोजें चरण 6
    1
    ई-मेल पते का उपयोग करके खोजें। किसी के लिए खोज करने के बाद, लिंक पर क्लिक करें "मित्र खोजें" शीर्षक के नीचे, पृष्ठ के बाईं ओर, "कौन का पालन करें"। आप ट्विटर के जरिए अपने ईमेल संपर्कों को ब्राउज़ कर सकते हैं, आप अपने पृष्ठों से कनेक्ट हो जाएंगे और आप उनका अनुसरण कर सकते हैं। बस अपने ईमेल खाते (जीमेल, याहू मेल, हॉटमेल, आउटलुक, एओएल मेल) में प्रवेश करें और लोगों को आपकी रुचि है का चयन करें।
    • आप एक अलग ई-मेल खाते तक भी पहुंच सकते हैं जिसे आपने ट्विटर अकाउंट बनाने के लिए उपयोग नहीं किया था। संपर्कों को लॉग इन करके और आयात करने से, आप ट्विटर को लोगों का अनुसरण करने का सुझाव देंगे।
  • शीर्षक वाला छवि शीर्षक पर लोगों को ढूंढें चरण 7
    2
    ट्विटर के सुझावों के माध्यम से स्क्रॉल करें आपके इतिहास, ईमेल संपर्क, फेसबुक मित्र और अन्य स्रोतों के आधार पर, ट्विटर आपको आपकी रुचियों के आधार पर अत्यंत उपयोगी सुझाव दे सकता है। किसी के लिए खोज करने के बाद, लिंक पर क्लिक करें "सभी देखें" कि आप के बगल में मिल जाए "कौन का पालन करें" वेब पेज के बाईं तरफ या आपको बस कनेक्ट होने की जरूरत है यह लिंक और उसके बाद उसकी प्रोफ़ाइल देखने के लिए या उसका अनुसरण करने के लिए उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें।
  • टिप्स

    • ऊपर वर्णित कई चरण कॉर्पोरेट या सेलिब्रिटी खातों को खोजने के लिए भी उपयोगी हो सकते हैं।
    • एक मशहूर व्यक्ति के वास्तविक खाते को ढूंढना मुश्किल हो सकता है यदि चरित्र प्रसिद्ध है, तो ट्विटर अपने वास्तविक खाते के प्रोफाइल नाम के बगल में एक चेक डाल देगा।

    चेतावनी

    • उन लोगों का पालन न करें जिन्हें आप नहीं जानते। हालांकि यह एक बेहद खतरनाक व्यवहार नहीं है, तो इन उपयोगकर्ताओं बस अगर insisterai को अवरुद्ध कर देगा आपके अनुरोध पर ध्यान न दें और, हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com