चहचहाना पर सेलिब्रिटी द्वारा कैसे प्राप्त किया जाए

कई हस्तियों के चहचहाना खाते हैं जो वे आगामी घटनाओं के बारे में जानकारी के साथ अपडेट करते हैं, उनके जीवन में क्या होता है या अन्य चीजें जो उनके प्रशंसकों को रुचि ले सकती हैं इसी तरह से, एक सेलिब्रिटी से मिलने के लिए यह रोमांचक हो सकता है, दूसरों के लिए यह रोमांचक हो सकता है अगर वे जो सेलिब्रिटी प्यार करते हैं उनका चहचहाना पर अनुसरण होता है चहचहाना पर एक सेलिब्रिटी का अनुसरण करने का तरीका जानने के लिए, इन चरणों का उपयोग करें

कदम

Twittercelebfollow 2.jpg शीर्षक वाला छवि
1
ट्विटर पर सेलिब्रिटी का पालन करें ट्विटर खोज बार में अपना नाम दर्ज करके सेलिब्रिटी खाते को ढूंढें यदि आपको कोई परिणाम नहीं मिलता है, तो अपने आधिकारिक वेबसाइट या अन्य विज्ञापन सामग्री को देखने का प्रयास करें, अगर आपके खाते में एक लिंक है
  • यदि आप ट्विटर अकाउन्ट के पास एक सफेद चेकमार्क वाले नीले आइकन देखते हैं, तो इसका मतलब है कि ट्विटर ने उस व्यक्ति की पहचान को सत्यापित किया है। एक सत्यापित खाता यह सुनिश्चित करेगा कि उस खाते को नियंत्रित करने वाले व्यक्ति वास्तव में सेलिब्रिटी जो आप प्रशंसा करते हैं।
  • असत्यापित ट्विटर खातों पर ध्यान दें एक प्रोफ़ाइल चित्र के रूप में उपयोग करने के लिए एक सेलिब्रिटी की तस्वीरें ढूंढना आसान है प्रशंसकों या अन्य लोग ध्यान देने और स्पैम करने के लिए मशहूर हस्तियों का प्रतिरूपण करने का प्रयास कर सकते हैं।
चित्र शीर्षक TwitVerified
  • 2
    कैसे सेलिब्रिटी ट्विटर का उपयोग करता है पर ध्यान दें अधिक सक्रिय वे हैं और जितने अधिक उनके ट्वीट्स व्यक्तिगत हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि वे उनके साथ रिश्ते शुरू करें। निम्नलिखित प्रश्नों का उत्तर देने के बाद, यदि आपके द्वारा चुने जाने वाले सेलिब्रिटी को बहुत ज्यादा चिंतित नहीं लगता है, तो आप एक और पसंदीदा सेलिब्रिटी चुनने पर विचार कर सकते हैं।
  • आपके ट्वीट्स कितनी बार हैं?
  • क्या वे पहले व्यक्ति में ट्वीट्स प्रकाशित करते हैं, या क्या उन्होंने किसी के लिए इसे करने के लिए किराए पर लिया है?
  • वे पाठ ट्वीट्स के अतिरिक्त फ़ोटो और लिंक प्रकाशित करते हैं, या न्यूनतम तक ही सीमित हैं।
  • क्या वे अपने व्यक्तिगत विचार प्रकाशित करते हैं, या क्या ट्विटर को अपनी छवि को बढ़ावा देने के एक तरीके के रूप में उपयोग करते हैं?
  • क्या उन्होंने कभी भी @ फीचर के उपयोग से उनके किसी एक प्रशंसक को संदेश भेजा है और उनके साथ बातचीत की है?
    Twittercelebfollow 7.jpg शीर्षक वाला छवि
  • क्रिस्टीना पेरी न केवल एक दिन में और अधिक ट्वीट्स लिखती है, बल्कि फ़ोटो और हैशटैग को भी सम्मिलित करता है, जिससे यह साफ हो जाता है कि वह एक विशेषज्ञ ट्विटर यूजर है। उनके ट्वीट्स यह सोचने के लिए पर्याप्त व्यक्तिगत हैं कि आप उन्हें पहले व्यक्ति में प्रकाशित करते हैं। आपके अनुसरण करने की संभावनाएं उचित हैं यदि आप उस पर एक अच्छी छाप कर सकते हैं, लेकिन ध्यान दें कि ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ उनकी सार्वजनिक बातचीत सीमित हैं।
  • 3
    आप इस सेलिब्रिटी के प्रशंसक क्यों हैं पर ध्यान दें क्या आप अपने संगीत या उनके खेल के प्रदर्शन को पसंद करते हैं? अपनी नवीनतम गतिविधियों और व्यवसायों को समाचार साइटों को पढ़कर सुनिश्चित करें, जो प्रश्न में चरित्र को कवर करें, जैसे टीएमजेड, पेरेज़ हिल्टन, याहू! समाचार, ई! ऑनलाइन, और अन्य सदस्यता लें Google समाचार अलर्ट आइटम के बारे में ईमेल प्राप्त करने के लिए जो आपके पसंदीदा सेलिब्रिटी का उल्लेख करते हैं
  • सेलिब्रिटी में शामिल धर्मार्थ संगठनों और संगठनों का ध्यान रखें। ट्विटर पर उनका अनुसरण करें और अपने काम के बारे में जानें। यदि आप उन्हें अपने सिद्धांतों के अनुसार मिलते हैं, तो आप उन संगठनों के लिए दान भी कर सकते हैं और इसे सेलिब्रिटी के लिए जान सकते हैं।
  • 4
    अपने ट्वीट में सेलिब्रिटी को व्यस्त रखें हैशटैग का उपयोग करें जो आप उपयोग करते हैं और जिसे आप प्रचार करने का प्रयास कर रहे हैं उन्होंने उन लोगों के लिए अपने ट्वीट्स को ट्वीट किया, जो आपके साथ चलते हैं, खासकर जब वे प्रचार उद्देश्यों के लिए ट्वीट्स प्रकाशित करते हैं अपने व्यक्तिगत विचारों के साथ अपने ट्वीट का उत्तर दें इससे उसे आपके द्वारा टिप्पणियों के साथ बाढ़ आएगा, उसे अपना नाम जानने और रिश्ते बनाना चाहिए। नतीजतन, वे आपका अनुसरण करना शुरू कर सकते हैं
  • परेशान मत हो याद रखें कि वे सामान्य व्यक्ति हैं, और यह प्रसन्न नहीं होगा कि कोई व्यक्ति उन्हें लगातार संपर्क करेगा या उन्हें बार-बार एक ही कट्टर संदेश भेजता है। सुनिश्चित करें कि आपके बीच हर बातचीत अर्थ है।
  • उनके साथ बातचीत करने का सही समय चुनें। हर एक ट्वीट के जवाब में आपको निराशाजनक और बेहिचक दिखाई देगा। केवल जब आपके पास कुछ दिलचस्प कहना है या जब आप वास्तव में उन ट्वीट्स को प्राप्त करना चाहते हैं जो आपकी सहायता करते हैं दिन में दो बार से अधिक उनके साथ बातचीत करने की कोशिश करना बहुत ज्यादा है
    Twittercelebfollow 3.jpg शीर्षक वाला छवि
  • 5



    @ के साथ इसका उल्लेख करके अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी में ट्वीट्स पोस्ट करें! जब आपको नतीजे मिलते हैं या कुछ उल्लेखनीय बनाते हैं, तो अपने आप को बधाई देने और उनके काम के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए एक कलरव लिखें।
  • सही समय चुनना सुनिश्चित करें - जिस से नवीनतम सेलिब्रिटी समाचार पर अपडेट किए जाने के महत्व के बारे में आता है। वे सामान्य लोग हैं - वे अपने नवीनतम एल्बम या उनके नए केश विन्यास की तारीफ की सराहना करेंगे क्योंकि हम में से प्रत्येक करना होगा।
  • आदर्श परिणाम सेलिब्रिटी से आपके ट्वीट्स पर एक भावनात्मक प्रतिक्रिया भड़काने के लिए होगा। यदि आप उसे अपनी नई पोशाक पसंद करते हैं, तो उसे बताएं कि एक नज़र के बारे में क्यों लिखें या लिखिए, जो आपको चुनने के लिए प्रेरित करती है। फ़ोटो शामिल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें! यदि आप अपने नवीनतम एल्बम को पसंद करते हैं, तो उसे बताएं कि आप पिछले 13 घंटों के लिए इसे सुन रहे हैं।
  • ईमानदारी से बताना सुनिश्चित करें: हस्तियों को समझने में सक्षम हो जाता है जब कोई अतिरंजना करता है और केवल एक ईमानदारी से प्रशंसा व्यक्त करने के बजाय उनका ध्यान चाहता है
  • Twittercelebfollow 4.jpg शीर्षक वाला छवि
    6
    अपने ट्वीट्स को लाने के लिए हास्य और प्रतिभा का उपयोग करें। यदि आप किसी को हँसते हैं, तो वे पहले से थोड़ा अच्छा महसूस करेंगे और अधिक स्वेच्छा से जवाब देंगे।
  • 7
    जब संभव हो तो प्रश्न पूछें प्रश्नों पर बल न दें, लेकिन जब आपके पास वास्तव में एक दिलचस्प सवाल है, तो उसे ट्वीट करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए इसे एक ट्वीट में लिखें उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं कि आपका अगला दौरा कब शुरू होता है, और आपके नए संग्रह में पसंदीदा पोशाक क्या है।
  • सुनिश्चित करें कि आपके प्रश्नों को लंबे समय तक उत्तर की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि ट्विटर केवल 140 वर्णों को कलरव की अनुमति देता है। उदाहरण के लिए, एक प्रेरणा के स्रोत के बारे में एक सवाल जिसके कारण उसे एक गीत लिखने के लिए प्रेरित किया गया था, वह ईमेल के लिए उपयुक्त है या ट्वीटर के मुकाबले ट्विटर पर एक निजी संदेश है।
    Twittercelebfollow 5.jpg शीर्षक वाला छवि
  • 8
    यदि आप सेलिब्रिटी के साथ संबंध बना सकते हैं, तो उन्हें जवाब दो! उनके उत्तर के लिए धन्यवाद, उस पर टिप्पणी करें, और बातचीत को स्वाभाविक रूप से जारी रखें याद रखें कि यह आपको दो लगातार ट्वीट्स भेज देगा, इसलिए बातचीत को जल्दी से समाप्त करें।
  • यह सुझाव देकर समाप्त होता है कि आप बहुत सराहना करेंगे अगर आप ट्विटर पर अपना अनुसरण कर रहे थे, क्योंकि आप अपने काम का एक महान प्रशंसक हैं। चूंकि आपने पहले ही उनके लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है और उनके साथ एक व्यक्तिगत संबंध है, इसलिए वे आपके अनुरोध को स्वीकार करने की अधिक संभावना होगी।
  • प्रेस न करें, मशहूर हस्तियों को रिश्वत या धमकी देने की कोशिश न करें, क्योंकि वे आपका अनुसरण करते हैं। आप उन्हें यह करना चाहते हैं क्योंकि वे आपकी प्रशंसा करते हैं एक प्रशंसक के रूप में। आप चाहते हैं कि वे हो चाहते हैं आप का पालन करें, और नहीं कि वे इसे एक और कारण के लिए करते हैं
    Twittercelebfollow 6.jpg शीर्षक वाला छवि
  • टिप्स

    • कई मशहूर हस्तियों एक सार्वजनिक संबंध प्रबंधक जो उनकी ओर से अपने ट्विटर खाते का प्रबंधन किराया। अगर यह मामला है, तो आप का पालन करने में सक्षम होना अधिक कठिन होगा। सफलता की संभावनाएं बहुत अधिक होगी यदि आप ट्विटर से व्यक्तिगत रूप से सेलिब्रिटी से संपर्क कर सकते हैं।
    • निराश मत हो यह समझने की कोशिश करें कि कुछ मशहूर हस्तियों के बाद स्वयं को प्राप्त करना असंभव हो सकता है अधिकतर होने की संभावना है, आप पहले व्यक्ति नहीं हैं जिनसे आप का पालन करने के लिए कहें। जब तक आपके निर्देशों को निर्देशित किया जाता है, तब तक वे चालाक और पेचीदा हो सकते हैं, आप उनकी रूचि उत्पन्न नहीं करेंगे।
    • कई अन्य उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करने वाले मशहूर हस्तियों के लिए उद्देश्य का प्रयास करें कुछ बहुत प्रसिद्ध मशहूर हस्तियों की एक बहुत छोटी संख्या (आम तौर पर अन्य प्रसिद्ध लोगों) का पालन करते हैं, इसलिए आपके अनुसरण करने की संभावनाएं न्यूनतम हैं लेकिन अगर आपको लगता है कि एक सेलिब्रिटी कई लोगों के अनुसरण करती है, न कि सिर्फ अन्य प्रसिद्ध लोगों की है, तो बहुत संभावनाएं हैं कि वे भी आपका अनुसरण करने का फैसला करेंगे।
    • हस्तियां बहुत से संदेश प्राप्त करती हैं, इसलिए किसी संदेश को छोड़ने के लिए सही समय चुनना याद रखें

    चेतावनी

    • सेलिब्रिटी को धमकी देने वाले संदेश को कुछ कठोर करने के लिए शपथ न करें, यदि वे आपकी का पालन न करें तो इससे कानूनी समस्याएं हो सकती हैं, साथ ही आपका लक्ष्य नहीं मिल सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com