ट्विटर पर वीआईपी प्रतिक्रिया कैसे प्राप्त करें

वीआईपी लोगों के साथ ट्विटर आता है उनमें से कुछ प्रशंसकों का जवाब देते हैं, जबकि अन्य अनुयायियों के साथ भ्रमित नहीं होते हैं, और अभी भी अन्य बिना लौटने के खाते को बंद करते हैं यदि आप अपना पसंदीदा वीआईपी आपको जवाब देने के लिए चाहते हैं, तो इसे अपने ट्वीट्स में शामिल करने के कुछ तरीके हैं। पुन: लिखना और कुछ रणनीतिक हैशटैग का उपयोग आपका ध्यान प्राप्त कर सकता है कम समय में आप खुद को दो पुराने दोस्तों के रूप में ट्विटर पर चर्चा करेंगे!

कदम

1
चहचहाना चरण 1 पर आपको उत्तर देने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
ट्विटर पर रजिस्टर करें यदि आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है
  • चहचहाना चरण 2 पर आपको उत्तर देने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    2
    जांचें कि आपका ट्विटर खाता सार्वजनिक है, सुरक्षित नहीं है इसका मतलब यह है कि कोई भी आपका ट्वीट देख सकता है, भले ही उन्हें आपके अनुयायी होने का अनुमोदन प्राप्त हो। यदि आपके ट्वीट्स सुरक्षित हैं, तो अनुमोदित अनुयायियों को छोड़कर कोई भी आपका ट्वीट नहीं देख सकता, भले ही किसी का उल्लेख किया जाए।
  • चहचहाना चरण 3 पर आपको उत्तर देने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    3
    ट्विटर पर अपने पसंदीदा वीआईपी का पालन करें एक वीआईपी खोजें जो आम तौर पर कई ट्वीट्स लिखते हैं - संभावना है कि उन लोगों की राशि जो @ चिह्न के साथ उनका उल्लेख करते हैं, अधिक होगी। उदाहरण के लिए, टॉम्क्फ्ली की तलाश करें, जो अंग्रेजी समूह `मैकफ्लाई` के गायकों में से एक है।
  • चहचहाना चरण 4 पर आपको उत्तर देने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    4
    मुख्य पृष्ठ पर आप अपने सभी अपडेट प्राप्त करेंगे। उनमें से एक का जवाब देने के लिए, माउस को अपडेट पर ले जाएं और तीर पर क्लिक करें। लेखन प्रकट होगा: "@tommcfly"। यह सामान्य है, शांत है
  • चहचहाना चरण 5 पर आपको उत्तर देने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र



    5
    @ प्रतीक के बाद एक संदेश लिखें संदेश भेजें एक सवाल या एक दिलचस्प या उत्तेजक बयान के साथ ट्वीट, खुद को जवाब देने के लिए धक्का। यदि आप बस वीआईपी के लिए तारीफ करते हैं या यदि आप उनके लिए अपना स्नेह व्यक्त करते हैं, तो यह संभावना है कि वह केवल आपकी तारीफ को चुप्पी में सराहेंगे, लेकिन जवाब देने की आवश्यकता महसूस नहीं करेंगे। आपको वीआईपी को जवाब देने के लिए एक ठोस कारण देना होगा।
  • वे वीआईपी को ट्वीट्स भेजने की कोशिश करते हैं, जब वे सिर्फ ट्वीट करते हैं। इस तरह आप जानते हैं कि आप ऑनलाइन हैं और आपकी ट्वीट उनकी ट्वीट सूची के शीर्ष पर होगी।
  • 6
    वीआईपी को परेशान मत करो और स्पैम न करें। 5 मिनट में उसी संदेश को एक अरब बार न भेजें, और सख्त प्रतिक्रिया न करें प्रत्येक ट्विट जो वीआईपी पोस्ट करता है याद रखें: गुणवत्ता की तुलना में मूल्य अधिक है, यदि आप ध्यान देना चाहते हैं। बेवकूफ और मूर्खतापूर्ण ट्वीट्स का एक समूह केवल उन लोगों को झुंझलाहट का कारण होगा, जो उन्हें प्राप्त करते हैं और आप शायद फंस जाएंगे।
  • चहचहाना चरण 7 पर आपको उत्तर देने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    7
    हैशटैग का उपयोग करें आप अपने ट्वीट्स की दृश्यता में वृद्धि करेंगे, खासकर यदि आपने एक ट्रेंडी विषय के बारे में लिखा है यदि आपके पास कलरव में एक लिंक या एक तस्वीर है, तो इससे भी बेहतर - आपको यह मौका मिलेगा कि इसे फिर से और आपके पसंदीदा में डाल दिया जाएगा। अगर वीआईपी एक हैशटैग का इस्तेमाल करता है, तो सोचें कि आप अपने जीवन में हैशटैग कैसे अनुकूलित कर सकते हैं और इसका इस्तेमाल भी कर सकते हैं। प्रत्येक बार वीआईपी स्ट्रिंग से हैशटैग प्रदान करता है और चर्चा के विषय में भाग लेता है!
  • 8
    वीआईपी को फिर से लिखना प्रत्येक व्यक्ति को अपने संदेशों को ट्विटर पर दिखाया जाएगा, और एक अच्छी कलरव के लिए अपनी सराहना दिखाने का कोई बेहतर तरीका यह नहीं है कि इसकी सभी महिमा में इसका पुनर्विचार करना।
  • टिप्स

    • साइट पर वीआईपी सक्रिय होने पर कलरव भेजना सुनिश्चित करें। जैसे ही आप देखते हैं कि उन्होंने ट्वीट किया है, उसे एक संदेश छोड़ दें आपको एक उत्तर प्राप्त करने का अधिक मौका होना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि आपके ट्वीट्स वीजा नहीं हैं और समीक्षा की गई है "मैं आपको पसंद करता हूं, कृपया उत्तर दें"। उन्हें मूल और संभवतः चापलूसी करने का प्रयास करें, क्योंकि सभी को शुभकामनाएं पसंद हैं
    • यदि आप ट्विटर एप्लिकेशन का उपयोग करते हैं, तो आप वीआईपी के लिए अधिसूचनाएं सेट कर सकते हैं, जिसे आप जवाब चाहते हैं। इसका मतलब यह है कि जब आप एक ट्वीट भेजते हैं तो आपको एक अधिसूचना प्राप्त होगी

    चेतावनी

    • इस तरह से संदेश न भेजें "कृपया मुझे अनुसरण करें" या " मैं तुम्हारा सबसे बड़ा प्रशंसक हूं" क्योंकि आप उसे परेशान करेंगे
    • ऐसा हो सकता है कि आप जवाब नहीं देते। बुरा मत बनो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com