कैसे Omegle या Chatroulette पर एक लड़की को खोजने के लिए

क्या तुमने कभी एक लड़की को एक मित्र से अधिक के रूप में देखा है? क्या आप अधिक चाहेंगे?

कदम

Omegle या Chatroulette चरण 1 पर एक लड़की को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
नग्न या शरीर के उजागर भागों के साथ शुरू न करें। लड़कियों के लिए Chatroulette या ओमेग का उपयोग करें अलग कारण लड़कों से: लड़कियों को लगता है कि वे मजेदार और रोमांचक सेवाएं हैं, और वे उन्हें सुंदर और वांछित महसूस करना चाहते हैं। यदि आपका वेबकैम आपको नग्न या आधा नग्न दिखाता है, तो एक लड़की सोचती है कि आप उसे एक वस्तु की तरह व्यवहार करेंगे, और वह आपकी अनदेखी करेंगे।
  • आप सबसे अच्छे रूप में दिखाई देते हैं पहली छाप आपके स्वरूप से दी जाएगी, इसलिए अच्छी तरह से कपड़े पहने और खूबसूरत दिखने की कोशिश करें। ऐसा मत देखो जैसे आप अपने पजामा के साथ अभी भी बिस्तर से बाहर हो गए हैं। आप हर किसी को समझेंगे कि आप आलसी हैं
  • अपने हाथ में एक वस्तु के साथ शुरू करें, जैसे गिटार या झंडा, और कुछ दिलचस्प करें तुम्हारी ज़रूरत है लड़की को चकित किया गया है, और वह आपसे बात करना शुरू कर सकती है
  • सीधे कमरे में न देखें वेबकैम को ले जाएं ताकि आप इसे सीधे नहीं देख सकें। आप थोड़ा बहुत तीव्र लग सकते हैं, भले ही यह आपका इरादा नहीं है
  • Omegle या Chatroulette चरण 2 पर एक लड़की को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    शुरुआत में थोड़ी देर के लिए बोलें दिलचस्प विषयों से बात करने और ढूंढने का प्रयास करें चैट पर हर लड़की बस स्टॉप पर जा सकती है और यदि वह चाहती है तो एक उबाऊ लड़के से बात कर सकती है। लेकिन ऐसा नहीं है कि वह क्या चाहता है वह चाहता है कि आप दुनिया के सबसे दिलचस्प इंसान बनें।
  • फ्रेंच, स्पैनिश, जर्मन, चीनी और जापानी के कुछ शब्द सीखने की कोशिश करें कहने के लिए जानें "नमस्ते" और "तुम कैसे हो?" सभी भाषाओं में इस तरह, जब आप किसी दूसरे देश से किसी से बात करना शुरू करते हैं, तो आप अपने अविश्वसनीय भाषा कौशल दिखा सकते हैं और उन्हें आश्चर्यचकित कर सकते हैं ... एक सकारात्मक तरीके से।
  • जब आपको संदेह है, सवाल पूछें अगर आपके बारे में बात करने के लिए अधिक चीजें नहीं हैं, तो कई प्रश्न पूछें। दिलचस्प टिप्पणियों की तुलना में प्रश्नों के बारे में सोचना आसान होगा, और वे वार्तालाप शुरू करने के लिए शानदार तरीके हैं। अपने व्यक्तिगत प्रश्न पूछें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं आपका बचपन कैसा था? आप क्या सुनना पसंद करते हैं? आपका पसंदीदा भोजन क्या है? तुम्हारा सपना क्या है?
  • ओमेग या Chatroulette के चरण 3 पर एक लड़की को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    फ़्लर्ट. थोड़ी देर के लिए बातचीत करने के बाद, फ्लर्टिंग शुरू करें लड़कियों को अब आपके साथ अधिक सहज महसूस होगा, इसलिए वे सकारात्मक प्रतिक्रिया देने की संभावना अधिक होगी।
  • चंचल रहें लड़कियां उन लड़कों को प्यार करती हैं, जिनके पास हास्य की महान भावना है और वे चंचल हैं। हास्य की अच्छी समझ रखना मुश्किल है, लेकिन हम सभी खेलदार हो सकते हैं एक गैर-धमकी के रास्ते में वस्तुओं के साथ खेलते हैं। अपने वेबकैम के साथ ऑप्टिकल भ्रम बनाएं रोशनी के साथ प्रयोग दुनिया के साथ खेलने के लिए जानें
  • प्रसिद्ध लोगों की नकल बनाएं उससे पूछिए कि क्या वह एक सेलिब्रिटी को जानती है और उसे अपने संपूर्ण अनुकरण के साथ विस्मित करें जितना अधिक आप उसे हंसी कर सकते हैं, उतना अधिक मौका होगा जो आपके पास होगा।



  • ओमेग या Chatroulette चरण 4 पर एक लड़की को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्माइल! लड़कों को मुस्कुराते हुए लड़कियां बहुत प्यार करती हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि लोग उन लोगों के साथ रहना चाहते हैं जो खुश हैं - एक मुस्कान केवल आकर्षक नहीं है, यह भी संक्रामक है।
  • अपने चुटकुले पर हँसते हैं वह आसानी से महसूस करेंगे अगर वह सोचता है कि आप ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ आप मजाक कर सकते हैं। आप जितना अधिक महसूस करेंगे, उतना ही सफलता की संभावना उतनी ही अधिक होगी।
  • Omegle या Chatroulette चरण 5 पर एक लड़की को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    आग्रह न करें अगर यह तैयार नहीं है, तो इसे परेशान मत करो। आप सिरका के मुकाबले शहद के साथ अधिक मधुमक्खियों को पकड़ लेंगे इसलिए चीजों को मजबूती न करें, उन्हें स्वाभाविक रूप से विकसित करें, और अपने आत्मविश्वास को अपने आप में जो कुछ भी परिणाम प्राप्त करें। अपने स्वयं के साधन में सुरक्षा लड़कियों को बहुत आकर्षित करती है
  • टिप्स

    • अपने इरादों के बारे में खुलासा मत बोलो लड़कियां इसे पसंद नहीं करती हैं
    • यदि कोई लड़की आपको नहीं मानती है और आगे बढ़ती है, तो नीचे तोड़ न दें।
    • अहंकार से काम न करें सुरक्षा सकारात्मक है, लेकिन बहुत बुराई नकारात्मक हो सकती है।

    चेतावनी

    • नकली वीडियो पर ध्यान दें, अगर वे उत्तेजनाओं पर प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com