अवकाश पर एक लड़की को कैसे जानें

छुट्टियों को एक अवसर माना जाता है जिसमें रोमांस और जुनून पनप सकता है। अगर आप अकेले हैं, तो यात्रा से होने वाली प्राकृतिक उत्तेजना आपको महिलाओं से मिलने का सही मौका दे सकती है। लंबी अवधि के रिश्ते में आने वाले छुट्टियों के अवसरों की संभावना अधिक नहीं है, लेकिन विदेशों में यात्रा करना आपकी सीमाओं पर काबू पाने और एक नया अनुभव प्राप्त करने के लिए आदर्श स्थिति है।

कदम

विधि 1

यात्रा की योजना बनाएं
1
छुट्टी पर जाने के लिए सही जगह चुनें बेशक, कुछ ऐसे जगहें हैं जहां आप दूसरों की तुलना में महिलाओं से मिलने की अधिक संभावनाएं प्राप्त करेंगे। अगर लड़कियों को जानने से आपकी प्राथमिकता है, तो ऐसे गंतव्य की तलाश करें जिससे आप अपने लक्ष्य तक पहुंच सकें। सर्वोत्तम संभावनाओं के लिए, एक रोमांचक और रोमांटिक गंतव्य चुनें।
  • उदाहरण के लिए, विशेष परिस्थितियों में नहीं तो, स्थिर जोड़ों द्वारा परिभ्रमण अक्सर किया जाता है उष्णकटिबंधीय देशों और कई शहरों की मेजबानी में रिसॉर्ट्स कई एकल लोगों को आकर्षित करती हैं
  • 2
    एकल लोगों के लिए क्रूज पर एक जगह बुक करें यद्यपि लगभग सभी परिभ्रमण विवाहित जोड़ों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, विशेष यात्राएं हैं, जो पार्टनर के बिना उन लोगों के लिए सुखद अनुभव प्रदान करती हैं। क्रूज के उस प्रकार के लगभग सभी प्रतिभागियों को एकल होगा, इसलिए एक अबाधित महिला के साथ बातचीत करने की संभावना बहुत अधिक होगी।
  • आप सोच सकते तुम से मिलने के लिए एक पारंपरिक क्रूज में एक विशेष व्यक्ति को एक रोमांटिक अनुभव है, लेकिन चूंकि इन यात्राओं लगभग विशेष रूप से जोड़ों के लिए तैयार कर रहे हैं, तो आप एकल के लिए समर्पित परिभ्रमण में और अधिक भाग्य होगा।
  • 3
    एकल के लिए एक छुट्टी पैकेज पर विचार करें पर्यटन उद्योग मुख्य रूप से जोड़ों, परिवारों और लोगों के समूहों पर बनाया गया है, लेकिन एकल को समर्पित ऑफ़र हैं। इन पैकेजों में से कई में रहने वाले रिज़ॉर्ट में अकेले लोग मज़ेदार होते हैं जो मज़े करना चाहते हैं। अगर आपको यह पता चलना है कि आप कहाँ जाना चाहते हैं, तो ऐसे पैकेजों की तलाश करें, जो इस क्षेत्र में गंतव्यों की पेशकश करते हैं जो आपकी रूचि रखते हैं
  • 4
    लड़कियों की मीटिंग के इरादे से आपको छुट्टी पर करनी होगी। छुट्टी पर कुछ लोग आराम करना पसंद करते हैं, लेकिन आपके पास ऐसा करने का समय नहीं होगा, क्योंकि जब आप विदेश में हों तो एकल महिलाओं से मिलना हमेशा होता है। एक बार जब आप अपना गंतव्य चुनते हैं, तो अध्ययन करें कि आपके पास कौन से आकर्षण हैं लड़कियों को मिलने के लिए सबसे अच्छी जगहएं वातावरण हैं जहां लोग जंगली हो जाते हैं और शराब पीते हैं। नाइटक्लब, बार और समुद्र तट उत्कृष्ट प्रारंभिक बिंदु हैं। परिवारों को आकर्षित करने वाले स्थानों से बचने की कोशिश करें
  • 5
    सही लोगों के साथ छुट्टी पर जाएं आपके यात्रा के सहयोगियों का विदेशों में अपने अनुभव पर बहुत प्रभाव होगा। महिलाओं की मुलाकात की संभावनाओं पर उनका भी महत्वपूर्ण असर होगा। उदाहरण के लिए, अपने परिवार के साथ छुट्टी पर जाना है, तो आप लड़कियों को जानने के लिए अवसरों में वृद्धि नहीं करते हैं, एक जो लोग एक ही हितों चीजों को आसान कर सकते हैं के एक समूह के साथ शुरू करते हैं।
  • विधि 2

    अवकाश पर महिला से मिलें
    1
    प्रस्थान से पहले महीनों में सामूहीकरण करने की आपकी क्षमता में सुधार करें समय पर योजना बनाकर, आपके पास एक औरत को जानने के लिए ज्यादा मुश्किलें होंगी उस स्थान के उपयोग और रीति-रिवाज का अध्ययन करें, जहां आप अपनी करिश्मे पर जाकर काम कर रहे हैं। यद्यपि यह आसान कहा से कहा, आप इसे जागरूकता के सही मात्रा के साथ कर सकते हैं बाहर जाने के लिए और अपने क्षेत्र के लोगों से मिलना शुरू करें - अपने आकर्षण को दिखाने के लिए छुट्टी पर रहने के लिए प्रतीक्षा न करें
    • उस व्यक्ति के साथ पैसे बर्बाद न करें जो दावा करने में विशेषज्ञ बनें "रस्सा" महिलाओं। आपको प्राप्त की जाने वाली साधारण जानकारी उपयोगी होगी, लेकिन आपके पैसे शायद ही कभी खर्च किए जाएंगे।
  • 2
    सही तरीके से पोशाक महिलाओं को मिलने और जीतने के लिए अच्छा लगना महत्वपूर्ण है, चाहे आप कहां हों आपके कपड़ों को छुट्टी के माहौल के लिए आरामदायक और उपयुक्त होना चाहिए, लेकिन आपको सुविधा के बजाय उपस्थिति को प्राथमिकता देनी चाहिए।
  • शर्ट और सुरुचिपूर्ण जूते ज्यादातर मामलों में सही विकल्प हैं।
  • 3
    व्यस्त रखें जो भी आप करना तय करते हैं, गति में रहने के लिए महत्वपूर्ण है कुछ लोग छुट्टियों के आराम और आलस होने का लाभ लेते हैं, लेकिन अगर आप बाहर जाते हैं और कुछ गतिविधि में स्वयं को समर्पित करते हैं तो आप केवल नए परिचितों को बनाने में सक्षम होंगे। आप जहां रह रहे हैं वहां रिसॉर्ट पर साप्ताहिक कार्यक्रमों के शेड्यूल की जांच करें। इस क्षेत्र में क्या हो रहा है, इसके बारे में जानें। यदि गांव में एक बार या एक डिस्को है, तो उनसे भाग लेने की कोशिश करें। किसी भी घटना से आपको महिलाओं से मिलने का मौका मिलेगा, इसलिए आपको प्रस्तुत सभी अवसरों का लाभ उठाएं।
  • क्षेत्र में आयोजित पार्टियों के बारे में जानें दलों में पर्यावरण एकल महिलाओं से मिलने के लिए ऊर्जा से परिपूर्ण और परिपूर्ण है
  • दिन के दौरान, महिलाओं को जानने की संभावना रात की तुलना में अधिक है। बहुत से लोग जब वे छुट्टी पर होते हैं, दिन के दौरान आराम करते हैं, तो आप दिन के दौरान लड़की के साथ ज्यादा समय बिता सकते हैं, अगर आप खाने के बाद उसके पास जाने की कोशिश करते हैं। यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो कई पुरुष सूर्यास्त के बाद महिलाओं के सामने जाते हैं और इससे अधिक प्रतिस्पर्धा पैदा होती है
  • 4
    एक दोस्ताना तरीके से रहें जब आप छुट्टी पर होते हैं, तो लोगों से मिलते-जुलते लोगों के साथ एक दोस्ताना और ईमानदार व्यवहार निश्चित रूप से विजयी होने की संभावना में सुधार लाता है। आपको ईमानदार और सहज होना चाहिए यहां तक ​​कि अगर एक लड़की जिसे आप जानना चाहते हैं, तो उसकी समान राष्ट्रीयता नहीं है, तो शायद वह समझ पाएगा कि आप द्वेष के साथ व्यवहार करेंगे।
  • अक्सर मुस्कुराओ बस यह सुनिश्चित कर लें कि आप किसी लड़की को बहुत लंबे समय तक नहीं घूरते हैं। आप परेशान करने के जोखिम को चलाते हैं।
  • 5
    आप कुछ अन्य लोगों के साथ साझा कर सकते हैं। सिगरेट का एक पैकेट लेना या आपके साथ कार्ड खेलना, बर्फ को तोड़ना आसान होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप साधारण कार्ड ट्रिक्स खेलने में सक्षम हैं, तो आप लड़कियों के समूह से संपर्क कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या वे आपकी अपनी एक चाल को देखना चाहते हैं। अन्य महिलाओं के बजाय आप धूम्रपान धूम्रपान देख सकते हैं।
  • सनस्क्रीन भी उपयोगी हो सकता है, क्योंकि बहुत से लोग छुट्टी पर रहने वाले लोगों की आवश्यकता हो सकती है अगर वे समुद्र तट पर काफी समय बिताते हैं।
  • विधि 3

    एक लड़की के साथ बातचीत करना
    1
    इस बारे में बात करें और वह। यहां तक ​​कि अगर आप उस लड़की के साथ दीर्घकालिक संबंध विकसित करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें आप बात कर रहे हैं, तो आपको अपनी पहली बातचीत के दौरान गंभीर मामलों से निपटना नहीं चाहिए। सुनिश्चित करें कि चर्चा का स्वर प्रकाश और मजेदार है।
    • अगर आपको नहीं पता कि क्या कहना है, तो कुछ निजी प्रश्न पूछें उससे कहो कि वह कहां से है, वह किसके साथ छुट्टी पर है और जब उसने पहुंची तो उसने क्या किया है। इन सभी सवालों से सकारात्मक बातचीत हो सकती है।
  • 2
    उसे आपके साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें आपको उससे कुछ मजा करने के लिए पूछने से पहले आपको बहुत समय तक इंतजार नहीं करना चाहिए। अवकाश पर, आपके पास बहुत सारी गतिविधियां उपलब्ध होने चाहिए तैरना, भ्रमण, एक पार्टी, एक शो या किसी और चीज का सुझाव जो रोमांचक और आकर्षक है
  • एक गतिविधि के अंत में, तुरंत एक और एक का प्रस्ताव। इस तरह आप उसे मजेदार और सहज होने के लिए दिखाएंगे।
  • 3



    छुट्टी के उत्साह का लाभ उठाएं आपके शहर में रहने वाली प्रेम कथाओं में क्या होता है, छुट्टियों में भावनाएं बहुत अधिक होती हैं जब आप विदेश में किसी महिला से मिलते हैं, तो इस स्थिति का लाभ अपने फायदे में लें, खासकर यदि आप दोनों छुट्टी पर हैं जब आप उससे बात करते हैं, तो संकोच न करें और आपको हास्यास्पद दिखने से डरो नहीं। आपको थोड़े समय के लिए उसके साथ सौदा करना होगा, इसलिए आपके जीवन पर होने वाले परिणाम छुट्टी पर बहुत कम महत्वपूर्ण होंगे।
  • 4
    सुंदर अनुभव साझा करें छुट्टियां बाहर जाने और उन चीजों को करने का एक अवसर है जिन्हें आप उपयोग नहीं कर रहे हैं इन नई गतिविधियों को एक ऐसे व्यक्ति के साथ साझा करें जिसे आपने पूरा किया है। वे गांव के डिस्को में नृत्य, एक लंबे तैरना कर सकते हैं या एक उष्णकटिबंधीय सूर्यास्त, जो है के साथ मज़ा अनुभवों आप एक साथ करना होगा साथ सकारात्मक भावनाओं से संबद्ध कर देगा लड़की के साथ देखने के लिए जाना है या नहीं।
  • 5
    आकर्षण के लक्षणों के लिए देखो जैसा कि एक महिला के साथ किसी भी बैठक में आपकी रुचि है, आप विशिष्ट निर्देशों का पालन करके सफलता की संभावनाओं का मूल्यांकन कर सकते हैं। यहां कुछ विवरण दिए गए हैं कि आपको यह देखने के लिए सावधान रहना चाहिए कि क्या लड़की आपकी रुचि रखती है:
  • यदि आप अक्सर छुट्टियों के दौरान संदेश लिखते हैं, तो आप संभवत: आपको बेहतर जानना चाहते हैं
  • ऐसा होने की संभावना है कि वह आपके अंदर रूचि रखती है या यदि वह किसी भीड़ के मध्य में अपने ध्यान रखती है या यदि वह आपके साथ अधिक समय बिताने वाले लोगों के समूह के साथ अधिक समय बिताती है
  • आपको शरीर के विशिष्ट लक्षणों को भी ध्यान में रखना चाहिए जो आकर्षण को प्रकट करते हैं, अपने बालों के साथ खेलने के लिए और आंखों में तीव्रता से देखने के लिए, लेकिन आपको संभावित सांस्कृतिक अंतरों पर विचार करना चाहिए कुछ संस्कृतियों से संबंधित महिलाएं आपके आकर्षण को अपने रास्ते से कम स्पष्ट दिखाती हैं जो आपके लिए उपयोग की जाती हैं।
  • 6
    जल्दी से कार्य करें छुट्टियां लंबे समय तक नहीं रहती हैं, इसलिए आपके पास उस नतीजे को प्राप्त करने में अधिक समय नहीं होता है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको अपनी पहली लड़की से मिलकर अपने आप को एक साहसिक में फेंक देना नहीं चाहिए, तो उसे अपनी भावनाओं और इरादों को बताने के लिए भी बहुत इंतजार नहीं करना चाहिए। यदि समय सही लगता है, तो अवसर का लाभ उठाएं और इसमें शामिल हो जाएं।
  • यदि एक लड़की को आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उसे नहीं लेना चाहिए। छुट्टी पर पैदा हुए रिश्ते अक्सर अल्पकालिक होते हैं और जब आप घर पर होते हैं, तो आप जल्द ही यह भूल जाते हैं कि क्या हुआ है।
  • 7
    अपनी सुरक्षा का त्याग न करें छुट्टी पर मिलने वाले एकल अपने यौन संबंधों के दौरान अक्सर सुरक्षा को अलग करते हैं, वे घर पर ज्यादा काम करते हैं। इस आदत का हिस्सा तथ्य यह है कि लोगों में कार्य करता है कि वे लोगों को वे जानते हैं से दूर करने के लिए न्याय महसूस नहीं करते हैं से आता है, लेकिन वह हमेशा सुरक्षित यौन संबंध होने के महत्व को कम नहीं होता है। यदि आप सावधानी नहीं लेते हैं, तो आप यौन संचरित रोग संक्रमित कर सकते हैं या अवांछित गर्भधारण का अनुभव भी कर सकते हैं।
  • विधि 4

    चीजें आगे बढ़ें
    1
    तय करो कि आप क्या चाहते हैं एक लड़की के साथ कुछ समय बिताए जाने के बाद, एक समय आ जाएगा, जब आप अपने रिश्ते से क्या तय करना चाहिए। क्या आप एक अल्पकालिक संबंध से संतुष्ट हैं या आपको लगता है कि इसे एक और अधिक गंभीर प्रेम कहानी में बदलने का मौका है? यदि आपके कोई संदेह है, तो अपने साथी के साथ इस विषय के बारे में बात करें क्या आप सोचते हैं कि आप अपने विचारों को स्पष्ट कर सकते हैं।
  • 2
    इंटरनेट पर लड़की के बारे में जानकारी खोजें सोशल मीडिया पर लड़की का नाम टाइप करके आप अपने दैनिक जीवन को देख सकते हैं। यह उपयोगी होगा यदि आप उसके साथ संपर्क में रहना चाहते हैं और यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आपको लगता है कि वह आपको झूठी उम्मीद दे रही है कई लोग इंटरनेट पर अपनी भावनात्मक स्थिति प्रकाशित करते हैं इस शोध के लिए धन्यवाद, आप यह जांच कर सकते हैं कि वास्तव में क्या उपलब्ध है क्योंकि यह है।
  • उसी तरह, आपको उम्मीद करनी चाहिए कि आप इंटरनेट पर भी अपना नाम ढूंढ़ें। इस कारण से, यदि आपके पास पहले से ही घर पर एक स्थिर रिश्ता है तो एक रिश्ते में शामिल होने से बचें
  • 3
    यथार्थवादी रहें छुट्टी पर प्रेम कहानियाँ बहुत मजेदार हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि उनमें से लगभग कोई भी पिछले लंबे समय तक नहीं है। यह एक विस्तार है कि जब आप एक साहसिक शुरू करते हैं, तो आपको हमेशा ध्यान में रखना चाहिए, इसलिए आप टूटे हुए दिल के साथ समाप्त होने का जोखिम नहीं उठाते। जब तक यह रहता है तब तक रिश्ते का आनंद लेने की कोशिश करें। यदि आपका संघ सचमुच मजबूत साबित होता है, तो आपके पास हमेशा रिश्ते को जारी रखने का प्रयास करने का अवसर होगा।
  • 4
    संपर्क में रहने के तरीके ढूंढें यदि आप दोनों के बीच रसायन शास्त्र वास्तव में मजबूत है, आप अपने साथी के साथ संपर्क में रखने के लिए, भले ही दूरी है कि आप को अलग करती है बहुत महान है प्रयास करना चाहिए। कुछ आजीवन रिश्तों का जन्म दो अलग-अलग महाद्वीपों में रहने वाले लोगों के बीच हुआ था। अपने फोन नंबर या ई-मेल पते से पूछें और उन्हें लिखना याद रखें। यदि आप सुनते और बोलते रहेंगे, तो आप भविष्य में फिर से मिलना तय कर सकते हैं।
  • 5
    अस्वीकार किए जाने की संभावना को स्वीकार करें हर रोमांटिक मुठभेड़ में, आप कभी भी नहीं जानते हैं कि दूसरे व्यक्ति आपकी भावनाओं को फिर से चुकाता है यह विशेष रूप से छुट्टी पर सच है, क्योंकि महिलाओं, कुख्यात और अधिक विवेकपूर्ण, घर से प्यार से गिरने के जोखिम को पता है जितना बुरा आप कर सकते हैं, कृपा से इनकार स्वीकार करें और अपनी छुट्टी का आनंद लेना जारी रखें। अपने अनुभव को नकारात्मक रूप से प्रभावित करने से इनकार करने की अनुमति न दें हो सकता है कि आप एक ही यात्रा के दौरान दूसरी औरत से मिलें और सब कुछ सर्वश्रेष्ठ के लिए खत्म हो जाए।
  • 6
    अपने अनुभव पर प्रतिबिंबित करें छुट्टियों पर लगभग सभी प्रेम कथाएं लंबे समय तक चलने वाले संबंधों में बदलती नहीं हैं। यहां तक ​​कि अगर आपका इरादा एक स्थायी संबंध बनाने के लिए था और किसी भी भाग्य नहीं पड़ा है, अनुभव आप अनुभव किया है अभी भी आपको ज्यादा भोजन विचार के लिए देना चाहिए। जब आप घर वापस आते हैं, तो आपको उस बारे में सोचना चाहिए जो कि हुआ और शायद आप अपने रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में अपनी राय बदल दें।
  • टिप्स

    • आपने इस सलाह को कई बार सुना है, लेकिन जब आप किसी औरत से संपर्क करते हैं, तो खुद की कोशिश करें। यहां तक ​​कि अगर आप घर से दूर छुट्टी पर हैं, तो आप अपने सच्चे स्वभाव को छिपा नहीं सकते हैं। अपने आप के सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाएं और आप सफल होंगे।
    • छुट्टी पर जाने से पहले, फिट होने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है आकर्षण और करिश्मा नकली नहीं किया जा सकता है, लेकिन आपके स्वास्थ्य में सुधार इतना मुश्किल नहीं है इसके अलावा, एक सुन्दर कवायद निश्चित रूप से सफलता की संभावनाओं में सुधार करता है। जंक फूड से बचें, जिम में एक सप्ताह में कई बार जाएं और अतिरिक्त वसा समाप्त यदि आप अधिक वजन वाले हैं

    चेतावनी

    • जब आप विदेश में महिलाओं से मिलते हैं तो सांस्कृतिक अंतरों पर विचार करें सभी संस्कृतियों में हास्य की समान भावना और समान उपयोग, विशेष रूप से रोमांटिक रिश्तों के संबंध में नहीं होता है आप एक जगह है जहाँ स्थानीय संस्कृति तुम्हारा से बहुत अलग है ला रहे हैं, तो यह एक अच्छा विचार सामाजिक अपेक्षाओं कि तुम एक औरत आ से पहले पूरा करना होगा के बारे में जानकारी के लिए देखने के लिए है।
    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com