डिस्को में लड़की के साथ नृत्य कैसे करें

एक लड़की के साथ डिस्को में जाकर नृत्य करना बहुत सारे लोगों को डराता है बहुत भ्रम है, उपलब्ध अंतरिक्ष छोटा है और कोई भी वास्तव में नहीं जानता है। लेकिन हर कोई मजा करने और जाने के लिए है - इस मानसिकता को डिस्को में लड़कियों के साथ नृत्य करने का रहस्य है। अपने आप को विश्वास करें, मज़े करो और बहुत ज्यादा मत सोचो। यदि आप शामिल होने के लिए तैयार हैं, तो आपको कोई भी समय में डांस पार्टनर मिलेगा।

कदम

भाग 1

उसके साथ नृत्य करने के लिए एक लड़की से संपर्क करें
1
बार काउंटर पर एक लड़की से या डांस फ्लोर के किनारे से बात करें किसी व्यक्ति को नृत्य करने के लिए रहस्य खोजने का रहस्य मात्र तुच्छ है - बस एक सरल बातचीत। आंखों में एक महिला को देखो, हैलो कहते हैं और उसे पेश करते हैं। यह विचार आपको बहुत डराता है, लेकिन सफलता की संभावना भी कम हो सकती है यदि आप खराब टो वाक्यांशों का उपयोग करने की कोशिश करते हैं या यदि आप एक लड़की के आने के लिए इंतजार कर रहे थे। यदि वह मुस्कुराता है या आपसे बात करने में रुचि रखते हैं, तो उसे परिचित कराएं और उसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें।
  • यद्यपि यह एक अलंकार जैसा लग सकता है, एक महिला को जीतने के लिए अपने स्वयं के तरीके में सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण गुण है। बंद करो और बात करना शुरू करें - आपके पास पहले से ही 90% से अधिक पुरुषों का बड़ा लाभ है।
  • यदि आप एक शानदार स्पीकर नहीं हैं, तो डांस फ्लोर पर आओ और नृत्य शुरू करें, संभवत: अपने दोस्तों के साथ। इस मामले में आप अपने बारे में निश्चित रूप से साबित होंगे और आप एक लड़की को और आसानी से ढूंढ सकेंगे।
  • अक्सर आप कचरे प्राप्त करेंगे - लेकिन याद रखें कि यह कुछ भी निजी नहीं है कई लड़कियां लगी हुई हैं, वे अपने दोस्तों के साथ रहना चाहती हैं या उन्हें अच्छा नहीं लगता। अपशिष्ट अपरिहार्य है, इसलिए मत तोड़ो और किसी अन्य व्यक्ति को ढूंढें।
  • 2
    ट्रैक पर जाएं और देखें कि क्या कोई भी भागीदार ढूंढ रहा है। यदि किसी महिला से बात कर रही है तो आपको डराता है या यदि संगीत बहुत ज़ोर से है और आपके शब्दों को कवर करेगा, नृत्य करना और मज़ा आना होगा नृत्य करते समय, अकेले या छोटे समूहों में ट्रैक करने वाले लड़कियों की तलाश करें। बहुत जोर से दृष्टिकोण न करें, लेकिन अगर एक महिला नृत्य करने के लिए साथी दिखती है, तो वह शायद उसके चारों ओर नज़र आएगी।
  • यदि नाच आपके लिए नहीं है, तो संगीत की लय पर झुकना। अपनी बाहों को एकांतर से बढ़ाएं, अपने जोड़ों को ढीला और आराम से रखें आप भीड़ में भ्रमित होंगे।
  • यदि कोई लड़की मित्र के समूह के साथ होती है, तो आंखों से संपर्क करने से बचा जाता है या किसी दूसरे व्यक्ति के साथ व्यस्त रहता है, समय बर्बाद मत करो बहुत से लोग नृत्य मित्रों को ढूंढने के लिए डिस्को में जाते हैं, इसलिए अपना समय बर्बाद मत करें जो एक महिला का आपका ध्यान नहीं चाहता है।
  • 3
    उस लड़की की आंखों में देखो जिसे आपने चुना है और मुस्कुराते हुए देखना है कि क्या वह आपके साथ नृत्य करना चाहती है मुस्कुराहट और एक्सचेंजों का आकर्षण आकर्षण के लगभग सार्वभौमिक लक्षण हैं। चाहे आप डांस फ्लोर पर या बार काउंटर पर एक महिला से मिलते हैं, एक प्राकृतिक मुस्कान और एक निश्चित रूप से एक चीज है जो आपको बंधन बनाने की अनुमति देती है। वास्तव में, मुस्कुराहट को छेड़छाड़ का सबसे प्रभावशाली रूप दिखाया गया है, इसलिए खुश देखने का प्रयास करें। यदि आप वापस आते हैं:
  • अपने सिर के साथ डांस फ्लोर को इंगित करें
  • पूछना "क्या आप नृत्य करना चाहते हैं?"।
  • अपने हाथ की पेशकश करें और उसे डांस फ्लोर की तरफ चलाएं।
  • उसे नृत्य करें जैसा आप नृत्य करते हैं
  • 4
    पूरे शाम को एक लड़की की तलाश में नहीं बिताएं। न केवल आप मजा नहीं करेंगे, लेकिन आप भी सफल नहीं होगा। यदि आप का इंप्रेशन देते हैं "शिकार हो" जिस महिला को नृत्य करना है या यदि आप हर किसी की सराहना करने का प्रयास करते हैं, तो आप निराश महसूस करते हैं अपने आप को, शांत और आराम से यकीन है, भले ही यह आसान नहीं है याद रखना याद रखें आप मजा करने के लिए डिस्को में हैं और आपको यह करने के लिए एक लड़की की ज़रूरत नहीं है। अपने दोस्तों से बात करें, बार में बातचीत करें और जब आप चाहते हैं तो नृत्य करें आपको आश्चर्य होगा कि यह सुरक्षा कैसे हो सकती है।
  • कभी अपने आप को विभाजित करने की कोशिश मत करो "विकल्प" एक शाम के दौरान शायद स्थिति आपके विरुद्ध बदली जाएगी और आप थोड़ा अच्छे होने की छाप देंगे।
  • भाग 2

    नृत्य करने के लिए जानें
    1
    सरल और बहुत आकर्षक आंदोलनों नहीं बनाओ उन लोगों को प्रभावित करने की कोशिश न करें जो आप अचानक और मुश्किल चाल के साथ देखते हैं जो आप नहीं कर सकते। बस संगीत को सुनो और ताल में चलें सबसे ऊपर, बहुत तेजी से बिना और अतिरंजित आंदोलनों के बिना आसानी से स्थानांतरित करने का प्रयास करें। यदि आप अभ्यास करना चाहते हैं, तो कुछ पृष्ठभूमि संगीत की कोशिश करें यहां तक ​​कि एक दर्पण भी आपकी मदद कर सकता है, ताकि आप जो छाप दे सकें और जो सुधारने वाले तत्व हैं, उन्हें समझें।
    • नृत्य करने के लिए यह संवेदनशीलता प्रदान करता है, न ही आवेग। यदि आप ताल का पालन करते हैं, तो सब ठीक हो जाएगा।
    • नृत्य के दौरान दोबारा एक समस्या नहीं है! मत सोचो कि आपको हर 30 सेकंड में गति बदलनी होगी।
  • 2
    आंदोलन को जानें दो कदम सभी डिस्को में किसी गीत को नृत्य करना आप हर आधार पर और किसी भी समय इस सरल नृत्य कदम का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, दोनों पैरों से कंधे की चौड़ाई अलग से शुरू करें बैटरी की धड़कनों की गणना करें: 1,2,3,4 - 1,2,3,4, आदि। दाहिने पैर को पहली बार पर ले आओ फिर उसके बाएं पैर के साथ उसका अनुसरण करें, दूसरे पर दूसरे के आगे जमीन पर उसे मार डालो तीसरे बार, बाईं ओर बाएं पैर लाएं उसके बाद उसके दाहिने पैर से उसका पीछा करें, उसे पिछली दूसरे के आगे जमीन पर मार डालो। आप प्रारंभिक बिंदु पर होंगे, इसलिए आंदोलन दोहराते रहें। यहां कुछ बदलाव हैं:
  • अपनी बाहों को पकड़ो, अपनी उंगलियों को तोड़ते हुए, अपने हाथों को ताली लगाकर या संगीत की लय के लिए झुकते हुए। उन्हें पक्षों से चिपक न दें
  • शरीर के ऊपरी भाग को स्थानांतरित करने के लिए कंधे को घुमाए और संगीत की लय में घुमाएं।
  • दूसरे और चौथे चरण पर, आगे की एड़ी के साथ पैर को हराकर या जमीन पर पहले से ही पैर के पीछे की बात करें।
  • जब आप बेहतर होते हैं, तो दो-चरणीय कदम उठाते समय पिछड़े या सर्कल की ओर बढ़ने का प्रयास करें
  • 3
    एक महिला को कूल्हे से संपर्क करें और शरीर के निचले हिस्से में स्पर्श करें। यह आंदोलन डांस फ्लोर पर होने वाले सबसे आम और अंतरंग कदमों में से एक है। सौभाग्य से यह प्रदर्शन करना बहुत आसान है। अपने हाथों को लड़की के कूल पर रखो और उसके साथ अपने पैरों को वैकल्पिक करें, ताकि आपके घुटनों को टकराने से रोका जा सके। इस स्थिति से, बस अपने कूल्हों को आगे और पीछे संगीत की लय पर ले जाएं। वह शायद आपको मार्गदर्शन करेगी, इसलिए उसकी गति का पालन करें और उसके साथ आगे बढ़ें, अपने कूल्हों को एक तरफ से झुकाव दें आप कुछ साधारण बदलाव जोड़ सकते हैं:
  • हवा में अपना हाथ उठाएं या अपने हाथों में से एक को पकड़ो।
  • अपने घुटनों को एक साथ बेंड करें और अपने आप को कम करें, खासकर अगर गाना एक विशेष रूप से तीव्र भाग के बाद धीमा हो रहा है
  • इसे चारों ओर मोड़ो और इसका सामना करने की कोशिश करें, खासकर अगर आपके बीच में एक अच्छा रसायन विद्या है।
  • 4
    यदि आप नहीं जानते कि क्या करना है, तो संगीत की हरा के बदले यह सभी के सबसे आसान कदम है, लेकिन यह डिस्को पर पूरी तरह स्वीकार्य है। जब आप मजाक सुनते हैं, तो अपने घुटनों को झुकाएं, अपने कंधों को आगे पीछे ले जायें अपनी उंगलियों को पिटाई या टूट कर सीने के स्तर पर अपने हाथ रखें, ताकि आप पूरी तरह से ढीले और आराम से महसूस कर सकें। यदि आप अन्य कदमों को नहीं जानते हैं, तो यह सरल तकनीक आपको विरूपित नहीं करने देगा।
  • बॉक्स के बाद स्थानांतरित करने के लिए याद रखें। लय का पालन करना बहुत आसान है, बस को सुनो "बूम-क्लैप, बूम-क्लैप" कि 99% डिस्को गाने में सुना है।
  • 5



    यह असाधारण नर्तक होने की छाप देने के लिए सरल आंदोलनों को मिलाकर जोड़ती है। अच्छा नृत्य करने के लिए आपको एक महान तकनीक की ज़रूरत नहीं है बेशक, आपको सबसे जटिल चाल जानने के लिए प्रशिक्षण के वर्षों की ज़रूरत है, लेकिन डिस्को में आपको दो या तीन क्लासिक कदमों की आवश्यकता होगी जिन्हें आप जोड़ सकते हैं। जब आप दो चरण और घुटनों की गति को ठीक से निष्पादित करने में सक्षम होते हैं, तो निम्न चरणों को जोड़ने का प्रयास करें, उन्हें बदलने से पहले उन्हें 4-8 धड़कनों के लिए दोहराएं।
  • लोअर या अपने सिर को संगीत की लय में बदल दें।
  • पीछे घुटनों में से एक को घुमाएं
  • अपने कंधों को पीछे और घुमाएं, संगीत की ताल के नीचे झुकाव।
  • एक पैर की नोक पर घूमो या घुमाएं
  • अपने सामने अपने हथियार बढ़ाएं, उन्हें पार करके उन्हें चौड़ा कर दें।
  • भाग 3

    एक लड़की के साथ नाइट क्लब में नृत्य करना
    1
    गीत के ड्रम को हराकर नृत्य करना तुम्हारा गड़बड़ी कोई फर्क नहीं पड़ता - अगर आप समय में जाते हैं, तो आप अच्छे दिखेंगे। सौभाग्य से, डिस्को संगीत नृत्य करना बहुत आसान है क्योंकि ड्रम आपके लिए पंच लाइनें हैं इसके बाद अपने पैरों, कंधों और हथियारों को ले जाएं "बूम - ताली" बैटरी का हर बार जब आप जाल को सुनते हैं, तो जमीन पर एक पैर लाओ। यह ताल का पालन करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए
    • एक पैर एक तरफ लें, फिर इसे दूसरे के साथ पालन करें दूसरी तरफ लौटें यह जल्दी "दो कदम" यह किसी भी गीत के लिए उपयुक्त है
    • यदि आप समय से बाहर निकलते हैं तो अपने नृत्य साथी का अनुसरण करने के लिए अपनी गति को बदलने और समायोजित करने की कोशिश न करें - यह केवल चीजों को मुश्किल करेगा। संगीत सुनें और ड्रम के साथ अपने आंदोलनों को सिंक्रनाइज़ करें - वह आपकी मदद के बिना भी ऐसा करेंगे।
  • 2
    नृत्य के दौरान लोगों में से एक दूसरे को निर्देशित करने दें। परंपरागत नृत्य रूपों में, यह लगभग हमेशा पुरुष था जिसने महिला को ट्रैक पर चलाया, जटिल पैटर्न के बाद डिस्को नृत्य में इस तकनीक की आवश्यकता नहीं होती है इसलिए एक ऐसी भूमिका निभाने की कोशिश करने की बजाय जो आपके लिए स्वाभाविक नहीं है, अपने आप को जाने और मज़े करना। कुछ समय के लिए उनके आंदोलनों का पालन करें। उसका हाथ ले लो और उसे बारी बारी से जब गति धीमा हो जाती है तो अपने घुटनों को झुकाएं और अपने आप को उसके साथ कम करें। थोड़ा आगे बढ़ो और अपने कदमों में से एक दिखाओ, यहां तक ​​कि हास्यास्पद भी। सही एक खोजने के बजाय "योजना" नृत्य, मज़े की कोशिश करो - आप शायद मजा भी करेंगे
  • यदि आप एक अच्छे नर्तक हैं और आप आश्वस्त महसूस करते हैं, तो ड्राइव करने से डरो मत।
  • उन्हें चुटकी न दें और उन्हें अन्य शिशुओं में न लें। आप जो कनेक्शन बना चुके हैं उसे बर्बाद कर देगा। इसे ज़्यादा मत करो और इसके उदाहरण का पालन न करें जब तक कि आप वास्तव में आप क्या चाहते हों।
  • 3
    उसे शारीरिक संपर्क अधिक अंतरंग बनाने दें। कुछ लड़कियां संपर्क के स्तर में वृद्धि करना पसंद करती हैं, जबकि अन्य धीरे-धीरे आगे बढ़ना पसंद करते हैं। जल्दी में न हों और बिल्कुल इसे लेने से या इसे वापस पकड़ने से बचें। अपने हाथों को अंक में रखें "सुरक्षित"जो उसके भाग पर एक गुस्से में प्रतिक्रिया नहीं भड़क सकती है और उसे यह तय करने का निर्णय ले सकता है कि आप अपने आप को आगे कैसे बढ़ा सकते हैं। याद रखें, हालांकि, ये युक्तियां नियम तय नहीं हैं - प्रत्येक परिस्थिति को अलग-अलग मूल्यांकन की आवश्यकता होती है ताकि सीमाएं पूरी हो सकें। यदि आप कुछ पसंद करते हैं, ठीक है, लेकिन अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आपको रोकना होगा
  • यदि आप इसके पीछे नाच रहे हैं, तो बहुत करीब है और आप इसे अपने कूल्हों से छू रहे हैं, आप उसकी कमर पर एक हाथ रखना शुरू कर सकते हैं।
  • यदि आप उसे ट्रैक पर मार्गदर्शन करते हैं, तो आप उसके हाथ को पकड़ सकते हैं या अपने हाथ के बीच धीरे से अपना हाथ रख सकते हैं।
  • यदि आप एक-दूसरे के सामने नृत्य करते हैं, तो संभवत: शारीरिक संपर्क नहीं होगा उसका हाथ ले लो और इसे संपर्क की बाधा को दूर करने के लिए बारी
  • 4
    अपने नृत्य साथी पर अपना ध्यान केंद्रित करें और अन्य महिलाओं पर न दें। जब आपको किसी लड़की के साथ नृत्य करना पड़ता है, तो आपको उसके साथ मजे करना चाहिए और अन्य विजय प्राप्त करने की कोशिश न करें। कई कारण हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप बहुत कठोर होंगे। यदि आपको किसी लड़की के साथ नृत्य करना पसंद नहीं है, तो इसे बंद कर दें और दूसरे साथी को ढूंढें। अन्यथा, अपने आप को पूरी तरह से पल से शामिल होने दें।
  • 5
    जब आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो दूसरे चरण की कोशिश करें। जब गीत बदलता है, तो आपका नृत्य भी भिन्न होता है क्राउच। अपने हाथों को अपने साथी के शरीर के अन्य हिस्सों में ले जाएं (स्वीकृत सीमाओं के भीतर, अगर यह आपको अन्यथा समझ में नहीं आता है) समय-समय पर आपके हाथों से इशारों को बनाओ और सब से ऊपर हमेशा मुस्कुराओ। आपको एक जोकर बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन मज़ेदार याद रखें। तो खुले रहो, उसे हंस कर और नृत्य करो। यदि आप अपने नृत्य कदमों को विस्तृत करना चाहते हैं, तो पढ़ें:
  • नृत्य कैसे सीखें;
  • कुछ बुनियादी नृत्य कदम कैसे करें;
  • डिस्को में नृत्य कैसे करें.
  • 6
    एक प्रतियोगिता या एक के रूप में नृत्य के बारे में मत सोचो "एक परीक्षा" कि आप को दूर करना चाहिए लगभग सभी महिला डिस्को में सर्वश्रेष्ठ नर्तक को खोजने और घर ले जाने के लिए नहीं जाते हैं, भले ही बहुत से लोग सोचते हैं कि उन्हें माइकल जैक्सन के बाद सबसे महान नर्तक होना है। वास्तव में, वे मज़ेदार, आत्मविश्वास वाले पुरुष की तलाश कर रहे हैं जो लय का पालन करने में सक्षम हैं। रोशनी कम है, शराब संचलन में है और संगीत तेज़ है इसलिए सही होने और मज़े की चिंता करने से रोकें - यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं तो आपको अधिक नृत्य साथी मिलेगी
  • टिप्स

    • यदि आप एक लड़की के साथ नृत्य करने की कोशिश करते हैं और वह अभी भी रहती है, तो शायद आप में कोई दिलचस्पी नहीं है: सीधे खींचो!
    • लड़कियों के समूह में एक लड़की से बचने से बचें, वह आपको अस्वीकार कर सकती है "ढोंग" दोस्तों के सामने या शायद क्योंकि वह नृत्य करने के लिए एकमात्र एक नहीं होना चाहता है।
    • अगर आप उस लड़की के सामने नाच रहे हैं जो आपको अपना ध्यान दे रही है, तो उसे आंखों में मुस्कुराएं और मुस्कुराएं।

    चेतावनी

    • यदि आप कब एक लड़की से संपर्क करें, वह तत्काल लगता है "तात्कालिकता" बाथरूम जाने के लिए, उसे खारिज भी माना जाता है और जब वह लौटती है तब भी उसके साथ नृत्य करने की कोशिश न करें अगर यह एक सरल बहाना नहीं था और वह आपके साथ नृत्य करना चाहता है, तो वह करीब आ जाएगी।
    • डिस्को में एक लड़की से नृत्य करने के लिए कभी भी मत पूछो, क्योंकि आप अपने कानों में चिल्लाएंगे। नृत्य करना शुरू करना और प्रकृति को अपना कोर्स करना बेहद बेहतर है
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com