कैसे पीसने के लिए

क्या आप डांस फ्लोर पर जंगली दौड़ना चाहते हैं? एक सेक्सी संदेश भेजना या उत्तेजनात्मक मजा करना चाहते हैं? ग्रिच नृत्य नृत्य का एक रूप है जिसमें कूल्हे का एक परिपत्र आंदोलन होता है, जो आपके साथी के साथ होता है। इसे अच्छी तरह से करने के लिए, आपको पिघलाना और मज़ा करना होगा। एक बार जब आप समझते हैं कि कैसे पीसने के लिए, आप किसी भी पार्टी या स्थानीय पर अपनी कामुक आंदोलनों को दिखा सकते हैं यह कैसे करना है यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

विधि 1

साथी से संपर्क करें
ग्राइंड चरण 1 नामक छवि
1
सही संगीत सुनें जब आप शुरू करने के लिए एक हिप-हॉप या घर के गीत का इंतजार कर रहे हैं, तो डांस फ्लोर की जांच करें, उन भागीदारों की खोज करें जिन्हें आप पीसना चाहते हैं। आपको धीमे के बीच में फ़ारटर्टी नहीं है और नृत्य करने का मौका खोना है। आप सीधे किसी से संपर्क कर सकते हैं या अपने दोस्तों के साथ डांस फ्लोर पर जा सकते हैं, सोसायटी के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • ग्राइंड चरण 2 नामक छवि
    2
    पार्टनर ढूंढें यदि आप बोल्ड हैं, तो आप एक संभावित भागीदार से संपर्क कर सकते हैं और पूछ सकते हैं: "हे, क्या आप नृत्य करना चाहते हैं?"। हालांकि, यदि आप और अधिक चतुर होना चाहते हैं, तब तक अकेले नृत्य करें जब तक आपका ध्यान एक विशेष व्यक्ति द्वारा नहीं लिया जाता है। फिर, जब आप शरीर को स्पर्श करते हैं, तब तक आप अपने सिर को मुहैया कर सकते हैं और मुस्कुराते हुए नृत्य चरण के करीब और करीब आ सकते हैं। सही अजनबियों के साथ मत जाओ जिनके साथ आपने आँख से संपर्क स्थापित नहीं किया है, अन्यथा आप को छू लिया जाएगा।
  • ग्राइंड चरण 3 नामक छवि
    3
    सही स्थिति ले लो आमतौर पर, वह लड़का है जो पीसने के लिए लड़की के पीछे बैठता है। हालांकि, आप हमेशा अपने साथी के साथ आमने-सामने चेहरे पर नृत्य कर सकते हैं। तब, जब तक वह अपनी पीठ के साथ नृत्य न कर पाती तब तक उस महिला को धीरे-धीरे उस आदमी पर वापस आना चाहिए लड़का अपने आप को उसके पीछे एक सम्मानजनक दूरी पर रखना चाहिए, लेकिन अपने कूल्हों या कमर पर सही समय पर अपने हाथों को आराम करने के लिए पर्याप्त है।
  • शुरुआत में, सही दूरी 30 सेंटीमीटर है एक बार जब आप और अधिक आरामदायक महसूस कर लेते हैं, तो आप अपने साथी के करीब पहुंच सकते हैं और उसे शांत महसूस होगा।
  • विधि 2

    परिश्रम के साथ अध्ययन
    ग्राइंड चरण 4 नामक छवि
    1
    एक परिपत्र तरीके से पक्षों को ले जाएं। अगर एक ओर लड़का आमतौर पर पार्टनर के पीछे होता है, तो नृत्य को थोड़ा बदलना संभव है। लड़की के कूल्हों को एक परिपत्र गति का पालन करना चाहिए, और साथी के उन लोगों के अनुरूप होना चाहिए। इससे पहले कि मनुष्य अपने हाथों को महिला के कूल्हों पर रखता है, डांस जोड़ी या तीनों को सभी में शामिल होने के लिए एक उपयुक्त लय मिलना चाहिए।
    • यदि आप खुद साथी के सामने रखते हैं, तो आपके श्रोणि की ऊंचाई पर लयबद्ध तरीके से कूल्हे। नियंत्रण रखना
    • यदि आप अपने साथी के पीछे हैं, तो उसके आंदोलनों का पालन करें। श्रोणि सीधे ऊपर उठकर या थोड़ा गुमराह हो सकता है, ताकि आपके पैर साथी के बीच हो।
  • ग्राइंड चरण 5 नामक छवि
    2
    आपको अपने साथी के कूल्हों पर अपने हाथ रखना चाहिए। एक बार जब आप सही लय पाएं, तो अपने हाथों को अपने कूल्हों पर रखें। आप को बहुत मुश्किल समझने की ज़रूरत नहीं है, बस अधिक संतुलन खोजने और नृत्य को गहरा करने के लिए पर्याप्त है। आप अपने घुटनों को मोड़ सकते हैं, ताकि आप खुद को कम कर सकें।
  • जबकि लड़की कम हो जाती है, वह अपने हाथों को उसके जांघों पर और उसके घुटनों पर भी स्लाइड कर सकती है
  • वह चाहती है कि लड़की अपनी बाहों को स्थानांतरित कर सकती है। यह उन्हें संगीत की लय के ऊपर और नीचे तक पहुंचा सकता है और फिर जांघों या घुटनों को स्पर्श कर सकता है।
  • ग्राइन्ट चरण 6 नामक छवि
    3



    जोड़े को कम करना चाहिए औरत को भी नीचे लपेटनी चाहिए, उसे नीचे से कामुकता से ऊपर ले जाना चाहिए। इसे धीरे-धीरे फर्श की ओर झुकना चाहिए, घुटनों पर हाथों को आराम करना या कमर क्षेत्र में लड़के के हाथों को रखने के लिए उनका इस्तेमाल करना चाहिए। आगे झुकाव करते हुए, पक्ष बी उठता है और खड़ा होता है, जो साथी के बगल में लहरा रहा है या उसे छूता है।
  • आप ऊपरी हिस्से के निचले हिस्से के ठीक नीचे, कमर से नीचे तक कूल्हे से अपने हाथों को स्थानांतरित कर सकते हैं। यह आंदोलन तब तक काम करता है जब तक आप सम्मान करते हैं और लड़की आरामदायक महसूस करती है
  • अगर लड़की ऐसा करने के लिए तैयार है, वह खुद को और भी कम कर सकती है, जब तक कि हाथ मंजिल के लगभग करीब नहीं होते हैं या वे इसे छू नहीं पाएंगे, और निचले हिस्से को आगे बढ़ाया जाएगा।
  • ग्राइंड चरण 7 नामक छवि
    4
    समूह में ग्रांडा कभी-कभी लोगों का एक समूह एक साथ पीसने शुरू कर सकता है। आम तौर पर पुरुषों और महिलाओं की एक श्रृंखला को देखना संभव है जो वैकल्पिक या केवल महिलाएं कभी-कभी दो महिलाएं एक बना देती हैं "सैंडविच" एक आदमी के साथ, और अन्य लोग उनके आस पास नृत्य करते हैं या तिकड़ी के साथ सीधे जुड़ते हैं आप जिस चीज़ का आनंद लेते हैं, उसे करने में संकोच न करें
  • समूह पीसकर सिर्फ एक साथी के साथ करने से भी ज्यादा मजेदार हो सकता है, लेकिन अधिक समन्वय की आवश्यकता होगी। यदि कोई व्यक्ति नीचे झुकाता है, तो बाकी सभी को तदनुसार समायोजित करना होगा।
  • विधि 3

    तकनीक में सुधार करें
    ग्राइन्ट चरण 8 नामक छवि
    1
    एक तरफ से दूसरे तक पीसने की कोशिश करो हमेशा थक गए अंत में उसी तरह नृत्य करें, इसलिए, जब आप और आपके साथी थोड़ी देर के लिए एक पारंपरिक तरीके से पीस रहे हों, तो एक आंदोलन की कोशिश करें जो आपको एक तरफ से एक तरफ से दूसरी ओर लाता है। दूसरे शब्दों में, जब लड़की बायीं ओर चली जाती है, तो लड़का सही जाता है, इसलिए दोनों हमेशा विपरीत दिशाओं में आगे बढ़ेंगे। अगर एक ओर आपका पार्टनर अभी भी आपको वापस देगा, तो आप इस संस्करण के दौरान इसे देख सकते हैं या नीचे देख सकते हैं।
  • ग्राइंडर चरण 9 के शीर्षक वाली छवि
    2
    जब आप अपने साथी के सामने हों उसकी तरफ मुड़कर डरना मत करो और उसकी आंखों में देख कर पीस लें। जब आप अपने हाथों को अपने कूल्हों पर रखते हैं, तब लड़की अपनी गर्दन के चारों ओर अपना हाथ रख सकती है। आपको एक सर्कुलर लय का पालन करके अपने कूल्हों को आगे बढ़ाना होगा। आपको साथी के सामने तय रहने की ज़रूरत नहीं है। आप चारों ओर मोड़कर नृत्य बदल सकते हैं और फिर जब भी आप बदलना चाहते हैं तो आप के सामने वापस आ सकते हैं।
  • ग्राइंडर चरण 10 नाम की छवि
    3
    इस नृत्य की धीमी गति में मास्टर करें यदि आप धीमी गति से शुरू करते हैं, तो आपको डांस फ्लॉस को तुरंत छोड़ना नहीं पड़ता है। जब आप अपने साथी के साथ ठीक हो और मज़ा ले लें, तो वातावरण को गायब करने की कोई आवश्यकता नहीं है। नृत्य करना, केवल धीमी और अधिक सेक्सी अचानक हारे में मत बदलो अधिक शांतिपूर्ण आंदोलनों के लिए एक प्रगतिशील संक्रमण करें यदि आप संकोच करते हैं, तो पार्टनर सोच सकता है कि आप नहीं जानते कि क्या करना है
  • टिप्स

    • जब आप खाते हैं, तो पीने से दूर रखें यदि आप दबाने और नृत्य तीव्र हो जाते हैं, तो आप निश्चित रूप से इसे अपने साथी पर बदलना नहीं चाहते हैं।
    • अगर कोई व्यक्ति आपकी ओर से पहुंचता है और आपकी सहमति के बिना पीसता शुरू करता है, तो पक्ष से दूर चले जाते हैं जैसे कि कुछ नहीं हुआ है, ताकि वह जारी न हो सके, और यदि आवश्यक हो, तो अपना सिर नकारने के लिए। आपको किसी के साथ पीसने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप डांस फ्लोर पर हैं। आपकी जगह का सम्मान किया जाना चाहिए
    • लोग हँसते हैं, जबकि ग्रैंडी आप शायद इसलिए नहीं मानते क्योंकि आप इनकार कर रहे हैं, लेकिन इसे इस तरह से देखें: यह नृत्य करना कठिन है और एक ही समय में शांत दिखें। इसलिए, एक हंसी भी है और मज़ेदार है।

    चेतावनी

    • लड़कों के एक निर्माण हो सकता है, जबकि वे पीसते हैं। यदि ऐसा होता है, तो शर्म महसूस न करें सब के बाद, यह घर्षण के इस प्रकार के शरीर के लिए एक प्राकृतिक प्रतिक्रिया है आप इसे छिपाने के लिए कुछ चालें कर सकते हैं
    • घुटनों को मोड़ लें ताकि पेट के निचले हिस्से में अधिकतर घर्षण आ जाए, या थोड़ा मोड़ लें जिससे कि एक तरफ घिरा हो।
    • अगर बदलती स्थिति काम नहीं करती है, तो आप पानी को शांत करने के लिए कुछ मिनटों के लिए माफी मांग सकते हैं।
    • यदि कोई भी तरीका काम नहीं करता है, तो वर्तमान का पालन करें और स्थिति को अनदेखा करें। आपका साथी इसकी सराहना कर सकता है यदि वह इसे पसंद नहीं करता है, तो वह छोड़ देगा
    • कई लोग आग्रह करने वाले भागीदारों के साथ नाच पसंद नहीं करते यदि कोई व्यक्ति अपना हाथ रखता है जहां उसे नहीं होना चाहिए और आप असहज महसूस करते हैं, तो उन्हें अपने कूल्हों या कमर पर लौटें। आग्रह करना जारी रखें? पीसकर दूर रहना बंद करो इस प्रकार का नृत्य करने से आप को परेशान करने के लिए किसी को हकदार नहीं मिलना चाहिए
    • यदि आप जानते हैं कि आप पीसते हैं, तो तंग अंडरवियर पहनें। पुरुषों के लिए, इस मामले में, कच्छा मुक्केबाजों के लिए बेहतर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com