मैत्री से एक रोमांटिक उपस्थिति में कैसे स्विच करें

अगर किसी लड़की के लिए आपकी भावनाएं अधिक भावुक और मजबूत होती हैं तो आप सामान्य दोस्ती में अपेक्षा करते हैं, तो यह उस संबंध को अगले स्तर तक लाने का समय हो सकता है। हालांकि, इस संक्रमण को चलाने के लिए आसान नहीं है। उसने कहा, यदि आप स्वाभाविक रूप से व्यवहार करते हैं, यदि आप अपनी भावनाओं को सम्पर्क करते हैं और अपने मित्र का सम्मान करते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि आपके पास अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण संबंधों में से एक शुरू करने का अवसर है।

कदम

भाग 1

यदि आपको भाग लेना चाहिए तो समझें
छवि शांत रहो 21
1
अपनी दोस्ती की स्थिति के बारे में सोचो क्या आप अक्सर बोलते हैं, क्या आप अपने खाली समय में देखते हैं या क्या आप सामान्य मित्रों के लिए एक-दूसरे को जानते हैं? कोई सही जवाब नहीं है जो दर्शाता है कि आपको भावुक संबंधों पर आगे बढ़ना चाहिए, लेकिन आपको एक साथ बाहर जाने का निर्णय लेने से पहले वर्तमान स्थिति पर प्रतिबिंबित करना होगा। सशक्त दोस्ती अक्सर अच्छे जोड़ों के रिश्ते के लिए सबसे अच्छा आधार है - आप दूसरे व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते हैं और आप पहले से ही उसके साथ समय बिताना पसंद करते हैं सिग्नल यह दर्शाते हैं कि आप अगले स्तर तक जाने के लिए तैयार हैं:
  • आपके पास रहस्य, सपने और विचारों को बताने में कोई समस्या नहीं है;
  • ईमानदारी से और अक्सर कम से कम एक या दो बार सप्ताह में संवाद;
  • जब भी आप अकेले हों, शांत और सुखद वार्तालाप करें;
  • कुछ शौक और विचार साझा करें
  • रिश्ते में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    विश्वास के संबंध बनाने के लिए शुरू करें. जब वह एक कमजोर स्थिति में है, तो उसे समझने के लिए कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं और अपने जीवन में एक मजबूत और सकारात्मक उपस्थिति बन सकते हैं, अपने मित्र को अपने समर्थन की पेशकश करें। यदि आप किसी पर भरोसा नहीं कर सकते हैं जब आपको उन्हें एक रहस्य या जब आपको कोई समस्या है, तो आप उन्हें अपना दिल कभी नहीं दे पाएंगे। विश्वास के संबंध बनाने के लिए समय लगता है, लेकिन शुरू करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • अपने बारे में कुछ जानकारी साझा करें - भरोसा यह प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है। अपने परिवार से, अपने व्यक्तिगत इतिहास, अपने सपनों या लक्ष्यों, आपकी चिंताओं और असुरक्षाओं के बारे में अपने मित्र से बात करें।
  • हमेशा विश्वसनीय, समयबद्ध रहने का प्रयास करें और हर बार जब आप वादा करें
  • एक नौकरी फास्ट चरण 4 प्राप्त करें
    3
    अपने आपसी मित्रों के बारे में मत पूछो एक व्यक्ति से पूछें जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं यदि आपको लगता है कि आपके मित्र आपके लिए भावनाओं का अनुभव करते हैं अक्सर एक बाहरी परिप्रेक्ष्य से, उस भावना को ध्यान में रखना आसान होता है जो आप भावनात्मक भागीदारी के कारण नजरअंदाज कर सकते हैं। एक ईमानदार और विशिष्ट तरीके से सलाह के लिए पूछें कहावत "क्या आपको लगता है कि वह किसी को पसंद करती है?" आपको प्रश्न के रूप में एक उपयोगी उत्तर नहीं मिलेगा "क्या आपको लगता है कि हम एक साथ ठीक होंगे?"।
  • एक विश्वसनीय दोस्त से बात करना न भूलें, जो आपकी भावनाओं को प्रकट नहीं करता है इससे पहले कि आपको व्यक्तिगत रूप से ऐसा करने का मौका मिला।
  • उठाओ लड़कियों कदम 10 शीर्षक छवि
    4
    आपके पिछले रिश्तों के बारे में बहुत कुछ बोलने से बचें आपको इस विषय को निषेध के रूप में नहीं मानना ​​चाहिए, क्योंकि इसका इलाज एक व्यक्ति की भावनात्मक प्राथमिकताओं और उसके अतीत को जानने का एक अच्छा तरीका है। हालांकि, आपको लगातार अपने पूर्व के बारे में शिकायत नहीं करनी चाहिए कि आप एक साथ कैसे सही हैं, इस बारे में बात करें, क्योंकि यह आपके मित्र को यह सोचने के लिए नेतृत्व कर सकती है कि आप अभी तक अपने पिछले रिश्ते को नहीं भूले हैं।
  • अगर आपकी पसंद की लड़की हमेशा दूसरे प्यार, पकाया या पूर्व की बात करती है, तो शायद वह रिश्ते के लिए तैयार नहीं है।
  • छवि का शीर्षक है कि आप खुद को विनती करें`re Happy Being Alone Step 12
    5
    याद रखें कि रोमांटिक संबंध केवल शारीरिक आकर्षण पर आधारित नहीं हैं यह पहलू विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब दोस्ती को प्यार में बदलने की कोशिश कर रहे हो, क्योंकि किसी व्यक्ति में भाग लेने का मतलब खोजने से बहुत अधिक है "चुंबन के लिए एक दोस्त"। वास्तव में, रिश्ते केवल सेक्स और शारीरिक संबंधों पर आधारित नहीं हैं, लेकिन वे सभी लोगों के दृष्टिकोण से दो लोगों के बीच एक बैठक हैं: भावनात्मक, सामाजिक और शारीरिक यदि आप केवल एक दोस्त के बारे में ध्यान रखते हैं जिसके साथ आप बिस्तर पर जा सकते हैं, तो आप वास्तव में उसके साथ नहीं बनना चाहते हैं। एक रिश्ते शुरू न करें, जिसमें आप खुद को प्रतिबद्ध नहीं करना चाहते।
  • छवि दिखाएं कि वह एक ऐसी महिला है जिसे आप देखभाल के चरण 12
    6
    अगर आप एक अच्छी जोड़ी होगी तो समझने के लिए अकेले समय बिताएं। सबसे आम परिदृश्यों में से एक एक क्रश है जो मित्रों के समूह के भीतर दो लोगों के बीच विकसित होता है। यद्यपि इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, रोमांटिक रिश्तों को अकेले आराम करने के लिए दो लोगों की क्षमता पर आधारित होते हैं, समूह में नहीं। आपको जरूरी नहीं कि एक साथ बाहर जाना पड़ता है, लेकिन आपको निर्णय लेने से पहले ही एक पल मिलनी चाहिए, अगर आपको अगले स्तर तक जाना चाहिए। यहां कुछ विचार हैं:
  • किसी पार्टी के लिए पेय और भोजन खरीदने में आपकी मदद करने के लिए उससे पूछें;
  • जब आप रात के खाने के लिए निकलते हैं, तो उसके सामने या उससे आगे बैठो;
  • एक अनौपचारिक नियुक्ति के लिए उन्हें आमंत्रित करें, जैसे एक साथ चलने के लिए, एक नए क्लब के लिए जाने या एक परियोजना या होमवर्क को एक साथ पूरा करना।
  • भाग 2

    अपनी खुद की चाल करो
    आचार संहिता चरण 4 का शीर्षक चित्र
    1
    अपने आप से पूछें कि क्या आप उस व्यक्ति के साथ अपनी दोस्ती खोने को तैयार हैं जिसे आप आमंत्रित करना चाहते हैं दुर्भाग्य से, कुछ लड़कियों को वापस नहीं जा सकता है "सिर्फ दोस्तों" आपके आगे आने के बाद भौतिक आकर्षण सब कुछ खंडहर, एक आश्चर्य है कि अगर चीजें अलग-अलग हो सकती हैं और खुद को खोजने में शर्मनाक हो सकता है। हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि आपको अपना कदम नहीं बनाना चाहिए। आपको बस कुछ अधिक पाने के लिए जोखिम में अपनी दोस्ती को तैयार करने के लिए तैयार रहना होगा - यदि आप कुछ के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण हैं, तो खेल मोमबत्ती के लायक है
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 11
    2
    अपने आकर्षण को इंगित करने के लिए एक खुली और रोमांटिक शरीर भाषा का उपयोग करें हम अक्सर यह भूल जाते हैं कि शरीर की भाषा कितनी महत्वपूर्ण है, छेड़खानी में है, लेकिन एक ऐसी महिला को बताने के लिए गैर-मौखिक संदेश महत्वपूर्ण हैं जो आप में रुचि रखते हैं। इसके अलावा, वे हमें यह समझने की भी अनुमति देते हैं कि दूसरे व्यक्ति आकर्षण का पुनर्प्रेषण करता है। यद्यपि प्रत्येक व्यक्ति अद्वितीय है, कुछ इशारों हैं जो सार्वभौमिक आकर्षण और सम्मान को इंगित करते हैं:
  • अपने कंधों और कूल्हों को एक व्यक्ति की ओर मुड़ें;
  • आंख में किसी को स्पष्ट रूप से और अक्सर देखने के लिए;
  • अपने बालों और कपड़े तय करो;
  • आसन और बोलने का तरीका बनाओ;
  • आगे झुकने के करीब होना
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 9
    3
    सावधान रूप से छेड़खानी करके स्थिति को गर्म करें. अपना कदम उठाने से पहले, आपको पता लगाना चाहिए कि आपका मित्र रोमांटिक रिश्ते के लिए उपलब्ध है या नहीं। अतिशयोक्ति के बिना, असतत प्रगति अन्य व्यक्ति को यह समझते हैं कि आप अगले स्तर पर जाने में रुचि रखते हैं। यह एक रोमांटिक भविष्य को एक साथ मिलाने के लिए उसे लाने का एक बढ़िया तरीका है। जैसा कि आप अभ्यास में निम्नलिखित सलाह डालने की कोशिश करते हैं, अपने आप से पूछें कि दूसरे व्यक्ति कैसे प्रतिक्रिया करता है: क्या वह शर्मीली या हँसते हैं? इस मामले में, शायद आप चाहें तो आप मित्र रहें। हालांकि, यदि आप अपने व्यवहार के समान प्रतिक्रिया करते हैं, तो अपनी आँखों में देखें या रोमांटिक इशारों को पूरा करें, हो सकता है कि आपको सही व्यक्ति मिल जाए। छेड़खानी शुरू करने के लिए:
  • इसे आंख और मुस्कान में देखें यह साबित होता है कि मुस्कुराहट सबसे प्रभावी छेड़खानी तकनीक है
  • संपर्क के अवरोध को तोड़ें: कंधे या ऊपरी पीठ पर एक साधारण हाथ, हाथ पर लाड़ या सामान्य से अधिक समय तक आलिंगन (2-3 सेकंड) आकर्षण के सभी स्पष्ट संकेत हैं
  • उसे अच्छा महसूस करने के लिए उसकी सच्ची तारीफ दें हर कोई प्यार करता है प्यार करता है और यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप किसी व्यक्ति की देखभाल करते हैं वास्तव में शामिल होने के लिए, विशिष्ट वाक्यांश चुनें: "आप पिछले गणित कार्य में महान थे"के बजाय "आप वास्तव में स्मार्ट लगते हैं"।
  • टॉक टू अ गाय चरण 9
    4



    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें नीचे बैठकर एक दोस्त को कॉफी बनाने के लिए आमंत्रित करना ही न केवल हृदय-रेंडर करना है, बल्कि उसके साथ एक रोमांटिक रिश्ते शुरू करने की संभावना भी कम करता है। जब आप सुनिश्चित हैं कि आप अपने संबंध को अगले स्तर तक लेना चाहते हैं, तो आप एक समय के लिए प्रतीक्षा करें और आगे आएं। आप भव्य या रोमांटिक इशारों का सहारा नहीं लेना चाहते हैं, आपको ईमानदार होना चाहिए। सच्चाई को जानने के बिना कोई जवाब बेहतर है यह याद रखें जब आप सवाल पूछने के लिए साहस खोजने का प्रयास करें। अपने दोस्त को एक तरफ ले जाएं या उन्हें अनौपचारिक स्थिति में देखने और उन्हें बताने के लिए कहें:
  • "मैं वास्तव में हमारी दोस्ती की सराहना करता हूं, लेकिन मैं संबंध को उच्च स्तर तक लेना चाहता हूं। क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहेंगे?"
  • "हम अच्छे दोस्त हैं, लेकिन आपके लिए मेरी भावनाएं दोस्ती से परे हैं मुझे रात के खाने में आपको और भी बेहतर पता करने का मौका मिलेगा"।
  • यहां तक ​​कि एक सरल भी पर्याप्त हो सकता है "हम अगले गुरुवार को एक साथ बाहर जाते हैं?"।
  • त्रासदियों या जीवन-परिवर्तनकारी घटनाओं की स्थिति में छोड़कर, किसी व्यक्ति को छोड़ने या सही करने के लिए कोई गलत समय नहीं है खुद को झोंक देना!
  • इमेज का शीर्षक, आपका पति पतन में आपके साथ फिर से कदम चरण 5
    5
    प्यार की भव्य घोषणाओं से बचें और ईमानदारी से और सम्मानजनक वाक्यांशों को चुनें। चाहे आपकी भावनाएं क्या हों, किसी व्यक्ति को बताएं कि वह क्या है "आपके लिए सही है" और वह "यह आपको पूरा करता है"यह केवल इसे दूर करने के लिए कार्य करता है, अपने रिश्ते को बहुत जल्दी से भी गंभीर बना देता है शांत रहें और सम्मान की कोशिश करें, लेकिन जब आप बात करते हैं तो ईमानदारी से। यहां कुछ ऐसे वाक्यांश दिए गए हैं जो आप उपयोग कर सकते हैं:
  • "मुझे आपके और हमारी दोस्ती के बारे में बहुत परवाह है और मुझे लगता है कि हम वाकई एक साथ अच्छे होंगे";
  • "आपको मिलना सीखना एक अविश्वसनीय अनुभव था और मैं इसे और भी अच्छी तरह से करने का मौका प्राप्त करना चाहूंगा";
  • "आप एक असाधारण व्यक्ति हैं और मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि आपका दोस्त बनें"।
  • इमेज का शीर्षक अपने पति पतन में प्यार तुम्हारे साथ फिर से कदम 12
    6
    आपको दिए गए उत्तर को स्वीकार करें अगर आपका मित्र आपकी भावनाओं को वापस देता है, तो आप रोमांटिक रिश्ते को एक साथ शुरू करने वाले हैं। अगर यह नहीं कहता है, तो यह पृष्ठ को चालू करने और इसे भूलना शुरू करने का समय है। उसे लगातार एक साथ बाहर जाने के लिए कहकर, उसे एक और अवसर प्राप्त करने या उसे अनदेखा करने के लिए भीख माँगने से आपको शेष मित्रों से दूर रहना होगा।
  • यदि आपको लगता है कि आपकी दोस्ती जारी रख सकती है, तो आपको अभी भी अलग समय व्यतीत करना होगा उसे कुछ हफ्तों तक देखने की कोशिश न करें और अपनी रिटर्न पर स्थिति देखें। यहां तक ​​कि अगर आपको बेहतर दोस्त बनने की उम्मीद नहीं है, तो समय आपकी भावनाओं को दूर करने और पिछला संबंधों को ठीक करने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • हालांकि, विचार करें कि कुछ लोगों को प्यार की एकता के बाद दोस्ती करने में कठिनाई हो रही है। दुर्भाग्य से, यह एक जोखिम है जिसे आपको चलना होगा।
  • भाग 3

    अपने रिश्तों को सुदृढ़ करें
    डील विद स्टॉकर्स चरण 10
    1
    रिश्ते के शुरुआती चरणों में अपनी अपेक्षाओं को सम्बोधित करें एक दोस्त के साथ बाहर जाना शानदार हो सकता है: आप पहले से ही अपने quirks पता है, आप आम में दोस्त हैं और आप उस शर्मनाक चरण जहां आप जानना सीख सकते हैं छोड़ सकते हैं हालाँकि, आप परेशान हो सकते हैं भले ही आप स्पष्ट रूप से अपने रिश्ते से क्या चाहते हैं स्पष्ट नहीं करते हैं। क्या आप केवल अनौपचारिक डेटिंग में रुचि रखते हैं या आप एक आत्मा दोस्त की तलाश में हैं? क्या आप अपेक्षा करते हैं कि आप धीरे-धीरे प्रगति कर रहे हैं या आप चौथे में शुरू करना चाहते हैं और तत्काल समझते हैं कि क्या आप संगत हैं? यहां तक ​​कि अगर यह आसान नहीं है, तो आपको यह वार्तालाप करना होगा।
    • अपनी आवश्यकताओं के बारे में बात करना शुरू करें, कहें: "मुझे पता है हम थोड़ी देर के लिए दोस्त हैं, लेकिन मैं एक स्थायी संबंध की तलाश कर रहा हूं"।
    • इसके साथ जारी रखें: "आप हमारे संबंधों में क्या देखते हैं?", "आप कैसे सोचते हैं कि चीजें चालू हो रही हैं?"।
  • बी रोमेंटिक चरण 25 नाम की छवि
    2
    धीरे-धीरे आगे बढ़ें, भले ही आप चलाने के लिए तैयार हों दोस्तों अक्सर एक रिश्ते के शुरुआती चरणों में तेजी से कूदते हैं, जो सम्मिलित होने से पहले संबंध के भौतिक पक्ष में आते हैं। यहां तक ​​कि अगर इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, तो भविष्य में समस्याएं उत्पन्न होंगी यदि आप वापस बात करने के लिए कदम नहीं उठाते हैं। अन्य व्यक्ति के लिए अंतरंगता और आकर्षण को छुपाने की कोशिश न करें इसके बजाए, अपनी मौज-मस्ती करने के लिए इस अवसर का उपयोग करें और कहें कि आप कैसा महसूस करते हैं। चुंबन को भूलने की कोशिश करना या कभी-कभी यौन संबंध से संबंधों के भविष्य में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, जब आप दोनों को इससे पहले जो हुआ था, उसके बारे में भ्रमित हो जाएगा।
  • यदि आपका मित्र आपके लिए बहुत तेजी से आय करता है, तो उन्हें स्वाभाविक रूप से याद रखें "हमारी दोस्ती पहले आती है, हमारे पास बाकी के लिए हर समय है"।
  • सिर्फ इसलिए कि आप अब डेटिंग कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पूरे दिन एक साथ खर्च करना होगा। सही दूरी रखें और धीरे धीरे आगे बढ़ें
  • याद रखना कि एक मजबूत दोस्ती एक अच्छे संबंध के लिए सबसे अच्छा आधार है।
  • छवि का निर्धारण करें कि यदि कोई लड़का आपको घबराहट करता है तो वह आपको चार चरण पसंद करता है I
    3
    अपने आपसी मित्रों के साथ समय व्यतीत करें जब किसी युगल का गठन होता है और दुनिया से गायब हो जाता है तो किसी को पसंद नहीं होता, केवल हाथ पकड़कर और हर किसी की अनदेखी करके फिर से प्रकट होने के लिए। यह आपके दोस्तों के लिए मुश्किल नहीं होगा, लेकिन यह आपके रिश्ते के भीतर बहुत तनाव पैदा करेगा। यदि आप अपने सभी करीबी दोस्तों को हटा दिए जाने के बाद डेटिंग बंद कर देते हैं, तो आप यह दिखाएंगे कि जब तक आप कोई लड़की नहीं पाते
  • समूह गतिविधियों के लिए समय निकालें और अपने दोस्त के साथ जाने से पहले चलने वाली योजनाओं और परंपराओं को रद्द न करें।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको अपना रिश्ते नहीं छुपाया जाए, तो आपको अपने दोस्तों के साथ अपने रिश्ते को भी प्रभावित करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। अपने साथ अकेले समय बिताएं और जब आप एक समूह में हों तो उन्हें आपका ध्यान दें।
  • समझदार होने की कोशिश करें- आपको अपने दोस्तों को अपने सभी कहानियों को बताने की ज़रूरत नहीं है। वे उन्हें सुनना नहीं चाहते हैं और संभवतः आपके साथी को यह पसंद नहीं है यदि आप उनके साथ निजी विवरण के बारे में बात करते हैं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 14 का शीर्षक
    4
    एक साथ करने के लिए शौक और गतिविधियां खोजें यहां तक ​​कि अगर आपको पुराने दोस्तों की अनदेखी न करें, तो आपको पहले जीने के लिए भी जारी रहना चाहिए, अब आप किसी व्यक्ति के साथ जाने के लिए जा रहे हैं। उन चीज़ों को ढूंढना महत्वपूर्ण है जिन्हें आप एक साथ करना पसंद करते हैं। दोस्ती से अपने रिश्ते को और कुछ और करने के लिए बात करें और अकेले समय बिताएं अगर आप किसी से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो मित्र बनना बेहतर होगा।
  • एक रिश्ते को आगे बढ़ाने में समय, प्रयास और ऊर्जा होती है, लेकिन यह पुरस्कार एक बहुत करीबी और अद्वितीय लिंक है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 12 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    5
    जब आप दोस्त थे, उसके मुकाबले अपने व्यक्तित्व को मत बदलें। सिर्फ इसलिए कि आप एक लड़की के पास जाते हैं अब इसका मतलब यह नहीं है कि आप को और अधिक प्यार करने के लिए बदलना चाहिए। जब आप अभी भी दोस्त थे तो वह आपके साथ प्यार में गिर गई यहां तक ​​कि अगर हर किसी के रिश्ते के विकास के दौरान परिवर्तन का सामना करना पड़ता है, तो एक लड़की को खोजने के लिए एक व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदलने का कोई बहाना नहीं है।
  • आपकी रिश्ते के रोमांस स्तर की परवाह किए बिना आपकी दोस्ती बरकरार रहनी चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि आप एक साथ हैं जब आप आराम महसूस करते हैं। यदि आपको नए कपड़ों का सहारा लेने की धारणा है, आपको प्यार करने के लिए एक नया तरीका बोलना या नया शौक है, तो शायद मित्र बनना बेहतर है
  • एक मित्र को वापस प्राप्त करें शीर्षक चरण 4
    6
    यह समझने की कोशिश करें कि यदि आपके रिश्ते बुरी तरह से समाप्त हो जाते हैं, तो आप शायद दोस्तों को वापस नहीं लौट पाएंगे। एक बार जब आप एक व्यक्ति को रोमांटिक दृष्टिकोण से सीखते हैं, तो उन भावनाओं से स्वयं को अलग करना और दोस्ती को वापस करना बेहद मुश्किल होता है। एक व्यक्ति में शामिल होना एक अंतरंग अनुभव है और आप उसके बारे में कई नई चीजें सीखेंगे, दोनों सकारात्मक और नकारात्मक यह पहलू, आपके बीच के प्रेम के संभावित भावनाओं के साथ मिलकर, इससे पहले के रिश्तों को ठीक करने के लिए असंभव नहीं है, तो मुश्किल बना देता है। याद रखें कि सुंदर क्षणों को एक साथ बिताया और पृष्ठ को चालू करें, यह जानकर कि आपने दोनों काम करने के लिए हर संभव किया है। अंत में, आप और अधिक की उम्मीद नहीं कर सकते
  • टिप्स

    • याद रखें कि अगर किसी मित्र ने आपको नहीं बताया है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपकी दोस्ती समाप्त होनी चाहिए। हर कोई एक क्रश होता है
    • धीरे-धीरे आगे बढ़ें अगर आपको अगले स्तर तक संबंध लाने के लिए आश्वस्त महसूस होता है, तो भी इसे करें हालांकि, याद रखें कि आपके मित्र का विचार समान नहीं हो सकता है
    • "मैं हमारी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहता हूं" अक्सर इसका मतलब है कि लड़की केवल आपको एक मित्र के रूप में समझती है। इस मामले में, आपके रिश्ते को मजबूत होना चाहिए ताकि आपको मित्र बनने की अनुमति मिल सके।
    • सुराग के लिए सूक्ष्मदर्शी के तहत अपनी दोस्ती डाल से बचें शायद, कुछ संकेत जो आपको लगता है कि महत्वपूर्ण हैं, कुछ भी नहीं है, न ही तार्किक, यादृच्छिक आदतों या बिना सोचा टिप्पणी, प्यार का कोई गुप्त पाप नहीं है।

    चेतावनी

    • अगर आपको अपने दोस्त पसंद नहीं है, क्योंकि इससे आपका दिल टूट सकता है, आपको एक सकारात्मक मानसिकता बनाए रखना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com