कैसे अनूठा होना

जब कोई दूसरा व्यक्ति आपकी कंपनी की सराहना करता है और इच्छा करता है तो जीवन मीठा है। भले ही क्या आकर्षण है या सिर्फ एक साथ मजा करने की इच्छा है, अपने आप को एक अच्छा दोस्ती या एक दिलचस्प संबंध स्थापित करने के लिए अथक बनाने के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है। यदि आप अपनी शारीरिक उपस्थिति का ध्यान रखते हैं और एक जीवंत और सकारात्मक व्यक्तित्व की खेती करते हैं, तो आपको किसी के प्रति अविश्वसनीय बनने का अवसर मिलता है।

सामग्री

कदम

भाग 1

बाहरी पहलू का इलाज करना
इरेस्ट्रिसिबल पायरी 1 नाम वाली छवि
1
दृश्य उत्तेजना की शक्ति को पहचानें कुछ अध्ययनों से पता चला है कि बाहरी उपस्थिति किसी भी प्रकार के आकर्षण का एक महत्वपूर्ण तत्व हो सकता है, खासकर क्योंकि यह पहली बात है जो हम देखते हैं। यदि आप एक साफ, सुव्यवस्थित छवि पेश करते हैं जो आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को रेखांकित करती है, तो आप शुरुआत से दूसरों को आकर्षित करने में सक्षम होंगे।
  • बहुत से लोगों के लिए, लोगों के आकर्षण की देखभाल करने का एक प्रभावी तरीका है।
  • इरेस्ट्रिसिबल चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक नियमित शॉवर ले लो एक स्वच्छ उपस्थिति बनाए रखने के लिए, व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना आवश्यक है। सप्ताह के दौरान कई बार शॉवर लेना, आप शरीर द्वारा निर्मित खराब गंध को समाप्त कर सकते हैं और ताजा और आकर्षक लग सकते हैं।
  • हर दिन स्नान करने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन गंदगी, त्वचा की वसा और पसीने से शरीर को एक सुखद ताज़ा गंध दे सकते हैं।
  • गुनगुने जल के साथ एक शावर लें और हल्के ढंग से सुगंधित शावर जेल या शॉवर जेल। सुगंध चुनें जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह बहुत भारी नहीं है ताकि आप अपने आस-पास के लोगों को बीमार न लगे।
  • फिर अपने चेहरे और शरीर को अपनी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ moisturize। मॉइस्चराइज़र इसे उज्ज्वल और स्वस्थ रखने में मदद करता है। कुछ अध्ययनों से पता चला है कि जब यह स्वस्थ होता है, तो उसे आकर्षण के खेल में भारी ताकत मिल सकती है।
  • सुनिश्चित करें कि आप खराब गंध को खत्म करने के लिए या बहुत तीव्र होने से बचने के लिए एंटीपर्सिपिर या ड्योडोरोजर का उपयोग करते हैं। यदि यह मजबूत है, तो वह उस व्यक्ति को धोखा दे सकता है जिसे आप भ्रम करना चाहते हैं
  • यदि आप खेल या अन्य गतिविधियों को खेलते हैं जो आपको पसीना करते हैं, तो पसीने के कारण आपको अपने शरीर को गंध से रोकने के लिए हमेशा एक शॉवर लेना चाहिए।
  • इरेस्ट्रिसिबल पायरी 3 नाम वाली छवि
    3
    अपने दाँत और फ्लॉस को ब्रश करें सामान्य स्वास्थ्य के लिए मौखिक स्वच्छता महत्वपूर्ण है, लेकिन विशेष रूप से अगर आप अक्सर लोगों से बात करने को मजबूर होते हैं इसलिए, बुरा सांस है, जो अपना इच्छित व्यक्ति के साथ छेड़खानी करने के लिए अपने प्रयास को कमजोर कर सकता है समाप्त करने के लिए एक नियमित रूप से टूथब्रश का उपयोग करें और अपने स्वस्थ मुस्कान रखने के लिए न केवल लोमक, लेकिन यह भी।
  • टूथपेस्ट और ब्रश के साथ अपने दांतों को ब्रश करें और दिन में कम से कम दो बार डेंटल फ्लॉस का उपयोग करें, खासकर जब आप सुबह उठते हैं और सोने से पहले
  • भोजन के बाद भी इस दिनचर्या का सम्मान करें, यदि आप कर सकते हैं वह निश्चित रूप से अनाकर्षक दांतों के बीच फंस भोजन है, लेकिन अवशेष भी बैक्टीरिया के विकास है, जो बुरा सांस का कारण हो सकता को बढ़ावा देने के: इन मामलों में, वहाँ एक जोखिम है कि लोगों को आप Gradisca से बात नहीं करेंगे है। आप हाथ में एक टूथब्रश नहीं है, तो है, क्योंकि यह मदद कर सकते हैं मलबे और बैक्टीरिया को दूर एक च्युइंग गम का उपयोग करें।
  • याद रखें कि कॉफी, चाय, वाइन और तम्बाकू आपके दांतों को दाग सकते हैं और आपके आकर्षण की अस्थिरता को कम कर सकते हैं। उन्हें लेने के बाद, अपने दांतों को ब्रश करने की कोशिश करें या दाग के गठन को सीमित करने के लिए गम चबाने का प्रयास करें।
  • इरेस्ट्रिसिबल चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    एक इष्टतम वजन बनाए रखें सामान्य भारित होने के नाते केवल सामान्य भौतिक भलाई के लिए फायदेमंद नहीं होता है, लेकिन यह एक की अथकता को बढ़ा सकता है। यह उस व्यक्ति की छवि प्रदान करता है जो अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखता है और यहां तक ​​कि आपको सुरक्षित महसूस कर सकता है - एक ऐसी सुविधा जो लोगों को अनूठा बना देती है इसके अलावा, व्यायाम के साथ संयोजित स्वस्थ भोजन आपको चमकदार त्वचा दे सकता है और इसलिए, आपकी अपील में सुधार भी कर सकता है।
  • स्वस्थों को मानने वाले मूल्यों में अपना वजन बनाए रखना इतना मुश्किल नहीं है। संपूर्ण स्वस्थ, संतुलित और नियमित रूप से समग्र शारीरिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है
  • आप रोजाना 1800-2200 कैलोरी खपत करते हैं, आपकी दैनिक गतिविधियों के आधार पर। संपूर्ण अनाज, फलों और सब्जियों, डेयरी उत्पादों और दुबला मांस सहित पोषक तत्व युक्त समृद्ध पदार्थों से कैलोरी लें। इन खाद्य पदार्थों में से प्रत्येक आपको वसा प्राप्त करने और आपको अंदर से चमकने में मदद कर सकता है।
  • नियमित व्यायाम आपको वजन बढ़ाने, सामान्य स्वास्थ्य को बढ़ावा देने और अपने भीतर की सुंदरता को चमकाने में मदद भी करता है, क्योंकि यह रक्त के संचलन को बढ़ावा देता है इसके अलावा, यहां तक ​​कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह खेल की सराहना कर सकते हैं!
  • इरेस्ट्रिसिबल चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    आपको पहनने वाले कपड़े पहनें वस्त्र किसी के स्वरूप में सुधार कर सकते हैं और बातचीत के लिए एक प्रारंभिक बिंदु भी हो सकता है। यदि आप कपड़े पहनते हैं जो आपकी आकृति और आपके व्यक्तित्व को दान देते हैं, तो आपको दूसरों की आंखों में और अधिक अनूठा होने का मौका मिलेगा।
  • आपको अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए महंगे कपड़ों को खरीदने की जरूरत नहीं है। कपड़ों के कुछ महत्वपूर्ण सामान खरीदें, अच्छी तरह से बनाया जाता है, एक साथ वैकल्पिक और मिलान किया जाता है।
  • कपड़े के निर्माण के लिए बड़े पैमाने पर उत्पादन किया जाता है। आपके शरीर में फिट होने वाले वस्त्रों की संभावना पर विचार करें, जो आपकी बेहतरीन विशेषताओं को उजागर कर सकते हैं या उन्हें उजागर कर सकते हैं और आपके शरीर के उन क्षेत्रों को छुप सकते हैं, जिन्हें आप कम से कम पसंद करते हैं
  • यहां तक ​​कि सामान भी एक संगठन के अनुरूप बनाने में मदद कर सकते हैं। एक आश्चर्यजनक घड़ी या बेल्ट एक बढ़िया विकल्प है।
  • अतिरंजना से बचें अपनी छवि को सुधारने का प्रयास करें, बिना सतही या आदर्श व्यंग्य पैदा किए बिना, आपको कैसा लगता है कि आपको दिखाई देना चाहिए। उदाहरण के लिए, मेकअप पहने और एक सरल और साफ तरीके से अपने आप को जोड़ना
  • इत्र या कोलोन की एक बूंद डालें, जब तक कि वे हल्के और सुखद हों गंध को मेमोरी से दृढ़ता से जोड़ा जाता है, इसलिए यदि किसी व्यक्ति को आपकी गंध कहीं और मिलती है, तो वह आपको याद रख सकता है और अधिक बार आपकी कंपनी चाहता है
  • भाग 2

    दूसरों के साथ संबंध में अनूठा होने के नाते
    इरेस्ट्रिसिबल चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप को विश्वास करो ज्यादातर लोगों को सुरक्षित लोगों को जो हमेशा आरामदायक हैं में भाग लेने के लिए खुश हैं यदि आप अपने आप पर भरोसा करते हैं, तो आप उस किसी भी व्यक्ति की आंखों में और अधिक अनूठा हो सकते हैं, जिसे आप पलटना चाहते हैं।
    • अहंकारी या अभिमानी न हो आपकी अस्थिरता को कम करने के लिए जोखिम अपने आप को रहें: शांत, स्मार्ट और रचना
    • उदाहरण के लिए, यदि आप उत्कृष्ट फोटोग्राफर हैं, तो आप कह सकते हैं: "मैं फोटोग्राफी के एक शौकिया उत्साही हूं और मेरे कुछ काम कई प्रदर्शनियों में प्रदर्शित किए गए हैं। शायद कभी-कभी मैं आपको अपने कुछ शॉट दिखा सकता हूं मैं आपकी राय जानना चाहता हूं"। इस तरह आप केवल अपने आप को सुरक्षित साबित करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन आप दूसरे व्यक्ति को बातचीत करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
  • इरेस्ट्रिसिबल चरण 7 नाम वाली छवि



    2
    आंखों में आपके वार्ताकार को देखो किसी की आँखों को पकड़ कर रखने के लिए और उन्हें रखने के लिए प्रबंध करके, आप इश्कबाज कर सकते हैं और उन्हें याद कर सकते हैं। जब आप दूरी या बोलने वाले दूसरे व्यक्ति की आंखों में दिख रहे हैं, तो आप अनूठा दिखाई देंगे और आप इसे आपके करीब लाएंगे।
  • अगर आपका कोई रिश्ते नहीं है, तो इसे तय करने से बचें बस इसे कुछ सेकंड के लिए देखो
  • जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं - यह आपकी इच्छाओं का उद्देश्य होता है या किसी को भी जिसे आप बेहतर जानना चाहते हैं - जब तक आप एक साथ होते हैं, आंख में उसे देखो। आप उसे अपने सभी ध्यान और ब्याज बताएंगे कि उसने क्या कहा है।
  • इरेस्ट्रिसिबल चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    3
    ध्यान दें जब आप चैट करें दूसरों को क्या कह रहे हैं, यह ध्यान से सुनना महत्वपूर्ण है। न केवल आप ही आपकी दिलचस्पी दिखाने में सक्षम होंगे, लेकिन फिर भी आपको पिछली टिप्पणी पर लौटने का मौका मिलेगा, इस स्थिति में आपकी भागीदारी का और सबूत दे। ऐसा करने से, आप अपने वार्ताकार की आंखों में और अधिक अनूठा दिखने में सक्षम होंगे।
  • यहां तक ​​कि अगर आप समान हितों के बारे में महत्वपूर्ण वार्तालापों को पकड़ते हैं, तो आपको इस तरह के एक मजबूत धुन बनाने का अवसर मिलेगा, जिससे कि अन्य व्यक्ति आपको अनूठा हो सके।
  • आपसी आकर्षण का पोषण करने का एक अच्छा तरीका आम हितों का फायदा उठाना है अपने वार्तालाप को शौक और जुनूनों को साझा करें जो आप खेती करते हैं। आप कितने गतिशील दिखा कर, आप अपने आप को वास्तव में आकर्षक प्रकार के रूप में प्रकट करेंगे।
  • इरेस्ट्रिसिबल चरण 9 के शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपनी आजादी का प्रदर्शन करें स्वतंत्रता की कमी या अपने आप को मजबूती देने में असमर्थता एक के आकर्षण को तोड़ सकता है अपनी राय व्यक्त करते हुए और दिखाते हुए कि आपकी भलाई किसी पर निर्भर नहीं करती है, लगभग सभी आपको एक आकर्षक और अनूठा व्यक्ति के रूप में देखेंगे, ताकि आप अपने जीवन में उनकी रुचि को जीवित रख सकें
  • किसी के सामने तुच्छ मत बनो यदि आप अपने दिमाग का उपयोग करते हैं, तो आप एक स्वतंत्र व्यक्ति साबित होंगे और दूसरों के द्वारा प्रभावित किए बिना राय बनाने में सक्षम होंगे उदाहरण के लिए, यदि आपके पास राजनीतिक क्षेत्र में कुछ दृढ़ विश्वास है, तो उनका पालन करें और उन्हें अपने वार्ताकारों के विचारों को स्पष्ट रूप से देने के बजाय तथ्यों और विवरणों के साथ समर्थन करें।
  • अपने विचारों की स्वतंत्रता दिखाने और अपने आप को हमेशा उपलब्ध न होने से आप और भी अधिक अनूठा दिखाई देंगे उदाहरण के लिए, किसी प्रकार के निमंत्रण को स्वीकार न करें। यह कहने की कोशिश करें कि आपकी एक और प्रतिबद्धता है और पूछें कि क्या आप किसी अन्य समय की व्यवस्था कर सकते हैं। आप के बजाय होने की छाप दे देंगे "चाहता था" और इस तरह दूसरे व्यक्ति आपको और भी अधिक चाहते हैं।
  • इरेस्ट्रिसिबल चरण 10 नाम वाली छवि
    5
    अपने आप को एक सकारात्मक और मजेदार तरीके से व्यवहार करें हर कोई आशावादी और मजेदार लोगों के साथ अपना समय साझा करने के लिए खुश है यदि आप अच्छे और मैत्रीपूर्ण हैं, तो आप दूसरों को प्रभावित करने में सक्षम होंगे और आप एक अनूठा और उज्ज्वल प्रकार की तरह दिखेंगे
  • भले ही हर कोई बुरे दिन हो, कठिनाइयों पर बहुत मुश्किल से डराने की कोशिश न करें ऐसा करके, आप अपना आकर्षण बढ़ाएं और आप दूसरों के हितों को अपने प्रति जीवित रखने के लिए रख सकते हैं।
  • इरेस्ट्रिसिबल चरण 11 नाम वाली छवि
    6
    शरीर की भाषा के माध्यम से सकारात्मकता संचारित करने का प्रयास करें। जेस्चर जो आत्मविश्वास और मित्रता को दर्शाते हैं, वे लोगों को आकर्षित कर सकते हैं और उन्हें आपकी कंपनी चाहते हैं। यदि शरीर की भाषा सकारात्मक है, तो यह आपकी अपील को मजबूत करने और आपको अच्छा महसूस करने में मदद कर सकती है।
  • खड़े या बैठे, साथ ही एक वास्तविक मुस्कान के दौरान अच्छी रवैया, अपनी सुरक्षा का संचार करें।
  • एक आराम और आश्वस्त रवैया लोगों को आकर्षित करता है, यह बहुत ही संक्रामक हो सकता है कि उन्हें अपने आकर्षण का शिकार करने के लिए।
  • अन्य प्रभावी इशारों जो आप दूसरों की नज़र में अनूठा बना सकते हैं: आंख में लगातार दिखें, अपने हाथ की हथेली को बारी, मंजूरी दें और वार्ताकार की तरफ अपने पैरों को इंगित करें
  • इरेस्ट्रिसिबल चरण 12 के शीर्षक वाला इमेज
    7
    अपने संवादात्मक कौशल सुधारें किसी भी रिश्ते में बात करना और दूसरे लोगों के भाषण में शामिल होना एक महत्वपूर्ण तत्व है। अपने संवादात्मक कौशल की खेती करके आप पारस्परिक संबंधों को गहरा और मजबूत कर सकते हैं। इस कौशल को परिष्कृत करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • अपनी शक्तियों को समझें और आपको क्या करना है। अगर आप लोगों के साथ असहज महसूस करते हैं तो आप इन तत्वों का लाभ उठा सकते हैं
  • एक भरोसेमंद दोस्त से पूछें जो आप सोचते हैं कि जब आप चैट करते हैं और कौन से नतीजे अच्छा होते हैं।
  • नए और रोचक अनुभवों के बारे में उपाख्यानों दर्ज करें
  • सूत्र सकारात्मक और आशावादी विचार
  • टिप्पणियां कम करें और बिंदु पर जाएं। याद रखें कि कोई भी उन लोगों को सुनना पसंद नहीं करता है जो अपनी उपलब्धियों से प्रसन्न हैं।
  • इरेस्ट्रिसिबल चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने विडंबना पक्ष को बढ़ाएं हास्य की भावना एक विशेषता है कि पुरुषों और महिलाओं को सेक्सी और अनूठा लगता है। अपने भाषणों में आनन्ददायक चुटकुले या उपाख्यानों को सम्मिलित करके, आप किसी भी व्यक्ति को आकर्षित करने में सक्षम होंगे
  • हास्य के साथ ज़्यादा मत करो, अन्यथा आप असफलता का खतरा इसके बजाय, मजेदार पक्ष को सरलतम चीज़ों में देखने की कोशिश करें और एक मजाक या किस्सा पेश करने के लिए परिस्थितियों का लाभ उठाएं।
  • जितना संभव हो उतना स्वाभाविक रहें। यदि आपको अपने हास्य की भावना से खुद को भेद करने का आत्मविश्वास है, तो मज़ेदार व्यक्ति बनना इतना मुश्किल नहीं होगा
  • आप अपने विडंबना पक्ष को खेती कर सकते हैं:
  • शरीर की भाषा का उपयोग करना अपने कॉमिक नस को व्यक्त करने के लिए चेहरे का भाव, शरीर की स्थिति और आंदोलनों, आवाज़ की स्वर सभी तत्व हैं जो आपके सबसे मनोरंजक पक्ष को व्यक्त करने के तरीके को प्रभावित कर सकते हैं।
  • चुटकुले या अजीब उपाख्यानों के बारे में बताएं आपके पास रोज़मर्रा की ज़िंदगी से प्रतीत होने वाली परिस्थितियों को लुभाने वाली कहानियों या चुटकुले में बदलने का अवसर है। एक निश्चित फ़्रीक्वेंसी के साथ ट्रेन करें ताकि आपके हास्य की भावना को पूर्ण किया जा सके ताकि इसे आपकी दूसरी प्रकृति बनानी चाहिए।
  • आप लोगों को अधिक हंसी कर सकते हैं यदि आपके पास ड्राइंग के बजाय तैयार मजाक है repertoires अन्य लोगों की
  • शायद आपकी व्यंग्यात्मक नस कभी कभी असफल हो जायेगी। जब ऐसा होता है, तो मजाक बनाने के लिए स्थिति का उपयोग करें जो फिर से वार्तालाप को पुनर्जीवित करता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com