विफलता के डर से कैसे उबरने के लिए

क्या आप विफलता के डर से दूर रहना, अपने व्यक्तिगत कौशल में सुधार करना, अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए और दूसरों के सामने अपने निजी मूल्यों पर ज्यादा जोर देना चाहेंगे? क्या आप मानव प्रकृति की मूल बातें और आकर्षण के कानून के कामकाज को जानते हैं और समझते हैं?

कदम

छवि का शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 1
1
अपने आप पर विश्वास और डर पर काबू पाने और मौजूदा बाजार में एक नेता होने के लिए आवश्यक कौशल विकसित करना। ऐसा करने के लिए, आपको बुरी आदतों को पहचानना और समाप्त करना चाहिए और उन्हें सही रणनीतियों के साथ बदलना होगा।
  • छवि शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 2
    2
    बुनियादी मानव मनोविज्ञान को समझें अगर आप अपनी कंपनी में दृष्टिकोण या विचार-विमर्श करने पर विचार कर रहे हैं, तो आपको अन्य लोगों के साथ सफलतापूर्वक बातचीत करने और अपने भय को दूर करने के लिए मानव स्वभाव के मूलभूत तत्वों को समझना चाहिए।
  • छवि शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 3
    3
    आकर्षण के कानून को पहचानें और विकसित करें ताकि यह आपके पक्ष में काम करे। आकर्षण का कानून क्या है? लोग स्वाभाविक रूप से उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो मानते हैं कि उनके पास मूल्य हैं। जब आप एक कमरे में प्रवेश करते हैं जहां एक पार्टी हो रही है, क्या आपने कभी देखा है कि ऐसे कुछ लोग हैं जिनसे सभी को तुरंत आकर्षित किया जाता है? इन लोगों के चारों ओर एक भीड़ बनने के लिए हर एक शब्द वे बोलना ध्यान से सुनना यह स्पष्ट है कि उन्होंने यह सीख लिया है कि आकर्षण का कानून कैसे काम करता है और अन्य लोग मदद नहीं कर सकते, लेकिन पालन करते हैं।
  • छवि शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 4
    4
    उन लोगों से जानें, जिन्होंने स्वयं को अपनी स्थिति में पाया है। आप शैली में कुछ सूक्ष्म अंतर देखेंगे आपको अपनी शैली भी है और यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी निजी व्याख्या को जो सीखते हैं उसे जोड़ दें। अपने आप को रहो
  • छवि का शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 5



    5
    समझें कि पारंपरिक विपणन तकनीक आज के बाजार में काम नहीं करती है। लोग कई बिक्री प्रस्तावों से थक चुके हैं। आजकल, इंटरनेट ने सामाजिक संपर्क स्थापित किए हैं और मार्केटिंग का तरीका बदल दिया है। इंटरनेट के माध्यम से, आपको एक स्वागत अतिथि के रूप में माना जा सकता है, न कि एक उपद्रव के रूप में।
  • छवि शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 6
    6
    अपने आप को महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करके एक नेता के रूप में सेट करें, जिसे दूसरों की तलाश है। लोग आपकी तलाश करेंगे, वे आपको मिलेंगे और वे आपसे संपर्क करेंगे। इस तरह से पूरे समीकरण को उलटा दिया गया है और आप ऐसा होने से गुजारें जो एक की तलाश में है। संपर्क नेटवर्क के भीतर, यह बहुत महत्वपूर्ण है जो कि कौन ढूंढता है.
  • शीर्षक शीर्षक छवि विफलता के डर पर काबू पाने चरण 7
    7
    एक विशेषज्ञ सप्लायर बनें, जो आपके क्षेत्र में एक प्रशिक्षित व्यक्ति है और आकर्षण के कानून का उपयोग और सीखें। यह दूसरों को आपसे अपने अनुभव के लिए कहेंगे। यह पहले से ही एक निश्चित आत्मविश्वास पैदा करेगा जिससे आप प्रश्न में व्यक्ति के साथ एक रिश्ता विकसित करना शुरू कर देंगे, आपको वह बहुमूल्य जानकारी प्रदान करनी चाहिए जो आप चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 8
    8
    अपने आप को जानने और शिक्षित करना जारी रखें तय करें कि आप विशेषज्ञ और विशेषज्ञ बनना चाहते हैं। कई लोग एक प्रभावी लीड पीढ़ी प्रणाली की तलाश कर रहे हैं, वे हर महीने दर्जनों लोगों को धन देने में बहुत दिलचस्पी रखते हैं और इस आलेख में चर्चा किए गए विषय के विशेषज्ञ बनते हैं। यदि आप ऐसा करने में सक्षम हैं, तो आप उस नेता बनने के लिए सही रास्ते पर हैं, जो हर कोई चाहता है और उनका अनुसरण करेगा।
  • छवि का शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 9
    9
    आकर्षण के कानून का पालन करने के लिए दूसरों को सिखाना, असफलता का डर जीतना और सफलता मिलेगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com