कैसे आकर्षण का कानून हमेशा काम करने के लिए

हर बार आकर्षण का कानून हर काम कैसे कर सकता है? यह रहस्य है कि आप अपने स्वयं के अचेतन विचारों को जानना चाहते हैं जो आप जानबूझकर बनाना चाहते हैं। यदि बेहोशी की इच्छा हमारे पास इच्छाओं के विरोध में है, तो हमें उस दूसरे को बदलना होगा जो हमारी जागरूक आकांक्षाओं के साथ संरेखित होगा। इस प्रक्रिया के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें।

सामग्री

कदम

आकर्षण का काम हर समय चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
जागरूकता: आप क्या बनाने जा रहे हैं, इसके बारे में जागरूक रहें।
  • आकर्षण का काम हर समय चरण 2 से बना हुआ चित्र शीर्षक
    2
    सांस: आप जो पैदा कर रहे हैं उसके साथ जुड़ने के लिए गहराई से प्रेरणा, और जब आप बाहर निकलते हैं, तो अपने भीतर जगह बनाते हैं जहां आप इस कनेक्शन को स्थापित करेंगे। अपने आप को आप क्या पैदा कर रहे हैं पर जाने के लिए चलो। असहाय।
  • आकर्षण का काम हर समय चरण 3 से बना हुआ चित्र शीर्षक
    3
    दायित्व: आप क्या बना रहे हैं इसकी जिम्मेदारी लीजिए। इसे स्वयं करो अपने आप से दोहराएं: "मैं कोशिश करूँगा (यहां सम्मिलित करें जो आप महसूस कर रहे हैं)।" यह इसलिए है, क्योंकि कुछ स्तर पर, आप इस अनुभव की कोशिश करना चाहते हैं, अन्यथा आप यहां नहीं होंगे।
  • छवि का शीर्षक आकर्षण का काम हर समय कदम 4
    4



    स्वीकृति: यह समझने को रोकें कि आप क्या पैदा कर रहे हैं, यह समझने के लिए कि यह केवल एक सृजन है। नकारात्मक ऊर्जा या फैसले डाउनलोड करें जो आम तौर पर उन चीजों से जुड़ी होती हैं जो हमारे द्वारा अवांछित होते हैं: जिन चीजों को हम नकारात्मक, गलत या बुरे कहते हैं
  • आकर्षण का काम हर समय कदम 5 शीर्षक छवि
    5
    बेहोश: अब जब आप जो जानबूझकर इच्छा रखते हैं, उसके बारे में आप जागरूक होते हैं, आप हर बेहोश विचार के बारे में भी उतना ही जागरूक हो जाते हैं जो कि आप क्या जानबूझकर चाहते हैं। अपने चेहरे की हर इच्छा के साथ संघर्ष में है कि प्रत्येक छिपी बेहोश विचार के साथ पहले चार चरणों को दोहराएं
  • आकर्षण का काम हर समय चरण 6 के शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    गति: स्थिति के बारे में आंतरिक संघर्ष के साथ शांति बनाओ विचारों के दो धाराओं के बीच एक मीटिंग बिंदु खोजने का प्रयास करें: आपको अपने सचेत और बेहोश विचारों के बीच सद्भाव प्राप्त करें। चलो विचारों के दोनों धाराओं स्वयं को व्यक्त करते हैं और सुना है। यह पूरी तरह से संभव है कि आपके व्यक्ति के दो हिस्से एक-दूसरे के साथ असहमत हो सकते हैं। दोनों की सराहना करते हैं और इसके साथ आने वाली शांति की भावना का अनुभव करने की कोशिश करें।
  • आकर्षण का काम हर साल कदम 7 शीर्षक छवि
    7
    पुन: बनाएं: स्थिति के बारे में जागरूकता, स्वीकृति और खुद के सभी हिस्सों के बीच शांति के साथ, आपके पास दीर्घकालिक सफलता की अधिक संभावना वाले समान परिस्थितियों को फिर से बनाने की क्षमता है।
  • टिप्स

    • एक खुले दिमाग की कोशिश करो और हर अच्छे अवसर को पहचानना सीखें, भले ही यह कितना छोटा हो।
    • जब हम हर पल में निर्णय लेते हैं, तो हम जागरूक विकल्प बना रहे हैं। जब यह हमारा बेहोश होता है जो हमारे लिए फैसला करता है, तो हमारी पसंद हम वास्तव में क्या चाहते हैं, इसके विपरीत में हो सकता है यह है कि बुरी आदतों और अन्य अवांछित व्यवहार हमारे ऊपर ऊपरी हाथ लेने में सक्षम हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com