कैसे एक लड़के बनाने के लिए आप के साथ रहना चाहते हैं

यहां तक ​​कि अगर एक लड़के को छेड़ना थोड़ा जटिल लग सकता है, कुछ महिलाओं के लिए, पुरुषों को आकर्षित करने की क्षमता एक वास्तविक कला है। प्रारंभिक चिंगारी को एक बार निकाल दिया गया है, आपको एक स्थायी बांड बनाने की कोशिश करनी चाहिए जिससे आप परिश्रमी उपस्थिति में आगे बढ़ सकें। शरीर की भाषा की शक्ति का उपयोग करना, बातचीत को जीवित रखने और अपने आप पर भरोसा रखने के लिए सीखना, आप उस लड़के को जीत सकते हैं जो आपके दिल को धड़कता है।

कदम

भाग 1

शारीरिक भाषा का उपयोग करें
इमेज शीर्षक से एक गाइ विट टू बी विथ यू विथ चरण 1
1
मुस्कुराओ और एक खुली मुद्रा रखना। उस पर मुस्कुराते हुए वह खुली शरीर भाषा को गोद लेती है अपनी बाहों को पार करने के लिए, उन्हें पार करने या उन्हें अनुबंधित किए बिना रखें।
  • जब आप बातचीत कर रहे हों तो अपने हाथों को छिपाए न जाएं वास्तव में, यह दिखाया गया है कि अपने हाथों और कलाई को अच्छे आकार में रखते हुए ताकि आप नरम त्वचा को देख सकें एक ऐसी रणनीति है जो पुरुषों को आकर्षित करती है।
  • मेक ए गाई व्हाट टू बी विथ यू विथ टू चरण 2
    2
    अपने सिर को झुकाएं और उसे बोलने के रूप में देखें। सिर को झुकाकर, आप ब्याज और सहभागिता व्यक्त करते हैं। उसके पीछे की तरफ देखने से बचें, आस-पास के वातावरण की तलाश करें या फ़ोन को जांचने के लिए कम करें, अन्यथा आप यह स्पष्ट कर लेंगे कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से एक लड़के को चाहते हैं कि आप साथ रहें चरण 3
    3
    झुक। यह गैर मौखिक संचार का एक रूप है जो आपको यह बताने की अनुमति देता है कि आप उसे आकर्षित हैं। यह प्रभावी है जब आप लोगों के समूह में हों, लेकिन आप इसे समझा जाना चाहते हैं कि आप इसमें रुचि रखते हैं।
  • उस पर झुकाव आप इसे महसूस करने के बिना भी ऐसा करने के लिए उसे धक्का देंगे।
  • इमेज शीर्षक वाला एक गाइ विट व्हाइन व्हाट विथ यूज़ चरण 4
    4
    लाल से डरो मत जब हम किसी से आकर्षित होते हैं, तो रक्त पूरे चेहरे को स्प्रे करना शुरू कर देता है, जिससे गाल लाल पड़ जाते हैं। वास्तव में यह एक तरीका है कि विकास के दौरान विपरीत शरीर को आकर्षित करने के प्रयास में मानव शरीर का विकास हुआ है। तो, जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसकी उपस्थिति में सूखना, आप उसे उसके आकर्षण को समझेंगे और उसे एक संकेत भेजेंगे जो निश्चित रूप से पहचान लेगा।
  • मेक ए गाइ व्हाट टू बी विथ विथ यू फॉर स्टेप 5
    5
    अपने पैरों की स्थिति बनाएं ताकि वे अपनी दिशा में हों। पैर की स्थिति वार्ताकार के प्रति दृष्टिकोण को दर्शाती है इसलिए, यदि वे अपनी दिशा में इंगित करते हैं, तो यह आकर्षण का संकेत है। यदि, इसके बजाय, वे बाहर निकलने की ओर मुड़ते हैं, तो यह संभव है कि कोई रुचि नहीं है
  • मेक ए गाइ व्हाट टू बी वी विथ यू चरण 6
    6
    एक ढाल के रूप में बैग का उपयोग न करें। जिस तरह से आप अपने बैग को पकड़ते हैं जब आप किसी लड़के की कंपनी में होते हैं तो वास्तव में गैर-मौखिक संचार का एक रूप हो सकता है उदाहरण के लिए, यदि आप इसे तंग कर देते हैं या आपके सामने रख देते हैं, तो इसका मतलब है कि आप परेशान और असहज हैं। इसके विपरीत, यदि आप इसे किनारे या सिस्टम के साथ रख देते हैं, तो यह रास्ते में नहीं आता है, इसका मतलब है कि आप आकर्षित होते हैं और आपको आराम महसूस होता है
  • भाग 2

    कैसे जानने के लिए बातचीत करना


    मेक ए गाइ व्हाट टू बी विथ यू विद स्टेप 7
    1
    कुछ ऐसे विवरणों के बारे में बात करने को तैयार रहें जो आपकी चिंता करते हैं। अपने जीवन के कुछ महत्वपूर्ण विवरणों को खुलासा करते हुए, जो सामान्य बातचीत से परे जाता है, आपको अपने बीच एक अधिक अंतरंग बंधन बनाने का अवसर मिलेगा। उदाहरण के लिए, आप बस उसे बता सकते हैं कि आपके पास कितने भाई हैं, चाहे आप एक छोटे से शहर से आए हों या आप जाज से प्यार करें कुछ व्यक्तिगत जानकारी पर भरोसा दिखाएगा कि आप उसे भरोसा करना शुरू करते हैं। यदि यह उसी तरह से व्यवहार करता है, तो इसका मतलब है कि आप दोनों एक अधिक गंभीर रिश्ते बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
    • सावधान रहें कि आप अपने आप को बहुत ज्यादा या बहुत जल्द न ढूंढें। हर बार जब आप अपने आप को कुछ अधिक विवरण जोड़ते हैं, तो आप पारस्परिक आकर्षण बढ़ेंगे।
    • सबसे व्यक्तिगत सवाल, जैसे "आपकी मां के साथ आपका संबंध कैसा है?" या "बच्चों के होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?", कई नियुक्तियों के बाद ही पेश किया जाना चाहिए और एक बार विश्वास और आपसी समझ का बंधन स्थापित हो गया है।
  • मेक ए गाई व्हाट टू बी वी विथ यू चरण चरण 8
    2
    पहचानें कि आप किस विषय के बारे में बात करना पसंद करते हैं एक अच्छी बातचीत एक आदमी के लिए बहुत रोमांचक हो सकती है, खासकर यदि आप उन मुद्दों के बारे में बात कर रहे हैं जो दोनों हित या साथ में आते हैं। एक नियुक्ति के दौरान धर्म, राजनीति या धन के बारे में बात नहीं करने का नियम पुराना है हालांकि, आपकी पसंदीदा यात्रा या टीवी शो बातचीत को जारी रखने और इसे दोनों सुखद बनाने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है
  • आम में दिलचस्पी के एक बिंदु को ढूँढना आपको चौकस और उसके स्वाद और वरीयताओं को जानने के लिए खुला होगा यहां तक ​​कि अगर आप हमेशा सहमत नहीं होते हैं, तो आपसी समझ स्थापित करने का प्रयास संबंधों को मजबूत कर सकता है।
  • यदि आप जानते हैं कि वह जितना खेल के बड़े प्रशंसक हैं, उससे पूछें: "तो, कल रात के मैच के बारे में आप क्या सोचते हैं?"। वैकल्पिक रूप से, यदि आपको पॉप संस्कृति पसंद है, तो अपनी पसंदीदा श्रृंखला का नवीनतम एपिसोड लाएं या हस्तियों के बारे में बात करें जो आप के प्रशंसक हैं।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक लड़के को आप के साथ होना चाहिये चरण 9
    3
    अपने मत व्यक्त करने में संकोच न करें। किसी वार्तालाप के दौरान या कहने में निष्क्रिय होने से बचें "हां" वह सब कुछ जो कहते हैं अपनी राय व्यक्त करके आप यह स्पष्ट कर देंगे कि आप अपने सिर से सोच सकते हैं और आप ईमानदार होने से डरते नहीं हैं। एक बुद्धिमान औरत जो जानता है कि वह क्या चाहती है और इसे कैसे प्राप्त कर सकती है, वे जहां भी हों, पुरुषों को आकर्षित करती हैं।
  • यदि आप एक सीधा सवाल पूछते हैं, जैसे "सबसे सुंदर जगह क्या है?" या "आप एक व्यक्ति में क्या खोजते हैं?", स्पष्ट रूप से उत्तर दें और फिर एक ही सवाल को संबोधित करें इस तरह आप उसे दिखाएंगे कि आप वार्तालाप को जीवित रखने में रुचि रखते हैं, लेकिन यह भी कि आप ईमानदार होने से डरते नहीं हैं। यह एक दृष्टिकोण है कि ज्यादातर पुरुष उत्तेजक मिलते हैं।
  • भाग 3

    अपने आप में विश्वास करना
    मेक ए गाइ व्हाट टू बी विथ यू विद आप स्टेप 10
    1
    अपनी सुंदरता दिखाओ यद्यपि व्यक्तिगत स्वच्छता का ध्यान रखना महत्वपूर्ण है (अपने दांतों और बालों को धोने और नियमित रूप से स्नान करने के लिए), यह सुरक्षित और निर्धारित होने वाले तरीके से तैयार करने के लिए और भी महत्वपूर्ण है उदाहरण के लिए, आप ऊँची एड़ी के जूते या जींस की एक जोड़ी और एक शर्ट के साथ एक तंग फिटिंग पहन सकते हैं कपड़े, श्रृंगार और उपस्थिति के माध्यम से अपनी शैली दिखाने के द्वारा, आप समझेंगे कि आप स्वयं होने का डर नहीं है
    • लगभग सभी पुरुष महिलाओं के लिए आकर्षित होते हैं, वे कपड़े पहनने के बजाय, जो सेक्सी लगते हैं, वे सेक्सी मानते हैं।
  • मेक ए गाइ व्हाट टू बी विथ यू विद आप चरण 11
    2
    उन्हें कुछ करने का प्रस्ताव दें, जब तक आप सुरक्षित और निर्धारित महसूस करते हैं अपना समय बिताने के बजाय जो आपको दिलचस्प या उत्तेजक नहीं मिल रहा है, एक मजेदार गतिविधि बताती है जो आपको आसानी से बताती है उदाहरण के लिए, आप उसे पर्वतारोही या एक तिटे-ए-टेट डिनर में आमंत्रित कर सकते हैं। अपनी इच्छाओं को साझा करके, आपके पास उनके करीब आने और अपने रिश्ते को मजबूत करने का अवसर होगा।
  • मेक ए गाइ व्हाट टू बी विथ विथ यूज स्टेप 12
    3
    आप में से हर एक का सबसे अच्छा प्राप्त करने का प्रयास करें अपने जुनून को प्रोत्साहित करने और अपने लक्ष्यों का समर्थन करने की कोशिश करें, और मुझे आपके साथ ऐसा करने की उम्मीद करें। जैसे-जैसे आपके रिश्ते मजबूत होते हैं, कभी भी अपने सर्वोत्तम पक्षों को बाहर निकालना मत भूलना। इस तरह से आप हमेशा आराम से महसूस करेंगे और आप लंबे समय तक एक साथ होने की इच्छा को याद नहीं करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com