प्रारंभिक समय के दौरान एक लड़के को कैसे बढ़ाएं

चुंबन सुखद और कामुक दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए हो सकता है यदि आप एक लड़के को चुम्बन करते समय जुनून की आग लगना चाहते हैं, तो आपके पास अपने क्षणों को अधिक रोमांचक बनाने के लिए बहुत सारे तरीके हैं। मुंह और शरीर का प्रयोग केवल उसे चुंबन के साथ सही भावना में लाने के लिए करें

कदम

भाग 1

मुंह पर चुंबन
टर्न अ गाय ट शीर्षक, जबकि मेकिंग आउट आउट चरण 1
1
सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास ताजा सांस है रोमांटिक शाम के लिए यह उत्साहजनक नहीं है और दो लोग चुंबन शुरू करते हैं। इसलिए, यदि आपने खाया है या नशे में है, तो सुनिश्चित करें कि ताज़ा श्वास है।
  • यदि आप घर पर हैं या अपने आप में हैं, तो बाथरूम में चलें और मुंहवाश के साथ अपने मुंह को जल्दी से कुल्ला।
  • आप फ़ार्मेसी या सुपरमार्केट में अपनी सांस को ताज़ा करने के लिए टकसाल गम या टकसालों के पैकेट भी खरीद सकते हैं।
  • टर्न अ गाय पर शीर्षक वाला इमेज
    2
    धीरे-धीरे चुंबन की तीव्रता में वृद्धि उत्तेजना बढ़ाने के लिए, एक धीरे धीरे आगे बढ़ना चाहिए जब आप उसे चूमने के लिए दृष्टिकोण करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि चीजें उनके लय का पालन करें वह अपनी प्रतिक्रियाओं पर ध्यान देता है, यह अनुमान लगाने की कोशिश करता है कि वह क्या पसंद करता है और वह क्या पसंद नहीं करता। धीरे धीरे शुरू करो और फिर, जैसा स्थिति अधिक उत्तेजक हो जाती है, जीभ, हाथों और शरीर के अन्य हिस्सों का उपयोग करने के लिए शुरू से अधिक निर्णायक रूप से जाने की कोशिश करें।
  • टर्न अ गाय पर शीर्षक वाला इमेज
    3
    भाषा का प्रयोग करें जब लोग चुंबन करते हैं तो बहुत से लोग अपनी जीभ से खेलना पसंद करते हैं यदि आप के सामने लड़के इस संपर्क की सराहना करते हैं, तो संकोच न करें।
  • यदि आप उसे पहल करने के लिए पसंद करते हैं, तो उसे थोड़े `होंठ खोलने की कोशिश करें ताकि उसे इस तरह के दृष्टिकोण में रुचि हो। यदि आप भाषा का उपयोग करना शुरू करते हैं तो देखें।
  • टर्न अ गाय पर शीर्षक वाला इमेज, जबकि आउट आउट चरण 4
    4
    थोड़ा शरारती करो कभी-कभी, खेलकर, आप वास्तव में एक लड़के को उत्तेजित कर सकते हैं। जब आप चुंबन कर रहे हैं, थोड़ा पीछे खींचें और अपने सिर को अपने चेहरे से दूर ले जाएं। कुछ सेकंड के लिए चुंबन बंद करो और फिर से शुरू करें। कई परिस्थितियों में महिलाएं जब उत्साहित होती हैं तो बहुत उत्साहित होती हैं
  • टर्न अ गाय पर शीर्षक वाला इमेज
    5
    अपनी गर्दन और कानों को चूमो पुरुषों की तरह पुरुष, पूरे शरीर में ईलोोजेनस ज़ोन हैं। ये ऐसे बिंदु हैं जो यौन प्रकृति के शारीरिक संपर्क पर प्रतिक्रिया करते हैं। आम तौर पर गर्दन और कान के कई तंत्रिका अंत हैं, इसलिए इन क्षेत्रों को धीरे से चुंबन या जीभ और होंठ के साथ खेलने की कोशिश करें। आप अपने पार्टनर को बहुत ज़ाहिर कर सकते हैं
  • टर्न ए गाइ पर शीर्षक वाला इमेज



    6
    जब आप इसे चुंबन करते हैं तो उसे अपने चेहरे पर टच करें चेहरा एक ऐसा क्षेत्र है जो मनुष्य की शारीरिक सुख को उत्तेजित करता है जब आप चुंबन कर रहे हैं, तो इसे अपने चेहरे पर स्पर्श करें धीरे से उसकी दाढ़ी और गालों की मालिश करें बहुत से पुरुष उत्तेजित हो जाते हैं जब वे सिर पर मालिश करते हैं, तो धीरे से अपने बालों के माध्यम से उंगलियों को पास करने की कोशिश करें
  • भाग 2

    शरीर का उपयोग करें
    टर्न अ गाय ऑन शीर्षक वाला इमेज
    1
    मुस्कान और आंख में उसे देखो उसे चूमने शुरू करने से पहले, आँखों में उसे तीव्रता से देखें आप उसे समझेंगे कि आप उसके प्रति आकर्षित हैं और आप उसे उत्तेजित करेंगे मुस्कान जब आप उसे चुंबन यदि आप एक पल के लिए वापस खींचते हैं और आपको मुस्कुराते हैं तो आप उसके जुनून को प्रज्वलित कर सकते हैं।
  • टर्न ए गाइ पर शीर्षक वाला इमेज
    2
    इसे अपने शरीर पर स्पर्श करें जब आप चुंबन कर रहे हों तब अपने हाथों का उपयोग करना मत भूलना आप अपने सिर को अपनी पीठ और हथियार के साथ छूकर इसे भड़काने के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • थोड़ा अपनी उंगलियों को अपनी पीठ पर स्लाइड करें यदि आप शर्ट नहीं पहनते हैं, तो यह नाखूनों का उपयोग करना बेहतर है। कुछ पुरुष बहुत खुशी महसूस करते हैं जब वे धीरे से खरोंच होते हैं।
  • उसके हाथ, पैर, छाती और शरीर के अन्य सभी आसानी से सुलभ भागों को छूने की कोशिश करें।
  • टर्न अ गाय पर शीर्षक वाला इमेज
    3
    पूरे शरीर का उपयोग करें इन परिस्थितियों में, अपना चेहरा और हाथों का उपयोग करने से संतुष्ट न हो। एक आदमी को उत्तेजित करने के लिए पूरे शरीर को शामिल करने की कोशिश करें
  • जब आप उसे चुंबन करते हुए अपने दिशा में झुकाया आप भी उस पर खुद को धक्का दे सकते हैं या उसे आप के सामने खींच सकते हैं।
  • उसके चारों ओर एक पैर लपेटने की कोशिश करें या धीरे से उसकी जांघ के खिलाफ पैर रगड़ना
  • टर्न ए गाइ पर शीर्षक वाला इमेज
    4
    सूचित करें। स्वस्थ शारीरिक अंतरंगता स्थापित करने का सबसे अच्छा तरीका खुले तौर पर संवाद करना है उसे पसंद करें और पसंद न करें। यदि आप अपनी यौन इच्छाओं को व्यक्त करते हैं, तो आप अधिक अंतरंग और पूर्ति करने वाले रास्ते में चुंबन पा सकेंगे।
  • शुरुआत में बहुत से लोग सेक्स के बारे में अपनी कल्पनाओं को व्यक्त करने में असहज महसूस करते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि एक स्वस्थ यौन संबंध रहने के लिए यह स्पष्ट रूप से संवाद करने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • कहकर वार्तालाप शुरू करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए: "मैं आपके बारे में बहुत परवाह करता हूं और जब हम एक साथ होते हैं तो मैं किसी तरह का आनंद नहीं उठाऊंगा। जब हम चुंबन करते हैं, तो क्या आपको कुछ पसंद है या मैं अधिक कर सकता हूं?"।
  • टिप्स

    • जब आप चुंबन या यौन संबंध रखते हैं, तो आपको उस समय ही करना चाहिए जो आप इस समय महसूस करते हैं। हालांकि कुछ सलाह को ध्यान में रखना बुद्धिमानी है, हालांकि यह स्वाभाविक रूप से जाने और कार्य करने में हमेशा बेहतर होता है।
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com