प्यार में एक आदमी पतन कैसे करें

एक महिला एक आदमी को उसके साथ प्यार में गिरने के लिए मजबूर नहीं कर सकती है, लेकिन उसे कुछ लालच तकनीकों का धन्यवाद करने के लिए उसके खिलाफ कुछ करने की कोशिश कर सकती है। यदि आप एक आदमी के लिए अपना दिमाग खो चुके हैं और आप भुगतान करना चाहते हैं, तो आपकी रुचि को बढ़ाने के कई तरीके हैं हालांकि, अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि दूसरे व्यक्ति ने आपको कम से कम ध्यान दिया है।

कदम

विधि 1

अपने आप को नोटिस करें
इकलौते शीर्षक वाले मैक ए मैन पल इन लव विथ चरण 1
1
आपको अपनी शारीरिक उपस्थिति और आपकी कल्याण दोनों के बारे में ध्यान दें। आपके शरीर की देखभाल पर खर्च किया जाने वाला समय और ऊर्जा उस व्यक्ति की नजर में होगी, जिसे आप जीतना चाहते हैं, यह आपके लिए फिट और स्वस्थ होने के लिए कितना महत्वपूर्ण है। स्वस्थ और अच्छे शारीरिक आकार को बनाए रखना भी आत्मसम्मान को मजबूत करता है: प्रलोभन का असली हथियार।
  • व्यायामशाला में नियमित रूप से जाकर सक्रिय रहें अपने आप को उस प्रशिक्षण के सत्र को खोने की अनुमति न दें जो आप को प्रभावित करना चाहते हैं। उन्हें आपसे जुड़ने के लिए प्रस्ताव दें, बल्कि अपने निमंत्रण को स्थगित करें
  • आपके पास अपने बालों को हमेशा साफ और सुव्यवस्थित होना चाहिए, साथ ही व्यक्तिगत स्वच्छता की देखभाल में निर्दोष होना चाहिए।
  • सुबह या बाहर जाने से पहले खुशबू का स्पर्श करें- वैकल्पिक रूप से, अपने शरीर को अपने पसंदीदा खुशबू के लोशन के साथ छिड़क दें।
  • यदि आप श्रृंगार लागू करते हैं, तो आप उस प्रभाव की इच्छा रखते हैं जो आपको मानता है, लेकिन शांत - से अधिक नहीं की कोशिश
  • दिन में दो बार, अपने दांतों को ब्रश करें, मुंह के साथ अपने मुँह को कुल्ला और कुल्ला करें दिन के दौरान, टकसाल कैंडी या चबाने वाली गम के साथ अपनी सांस को ताज़ा करें।
  • एक निश्चित नियमितता के साथ कपड़े धो लो। ब्रांड की नई चीजें खरीदने के बजाय, कपड़े जो पहले से ही आपके कोठरी में हैं, को सर्वश्रेष्ठ देखो कपड़े धोने में नियमितता आपको उत्कृष्ट स्थिति में हमेशा ब्लाउज, पैंट, स्कर्ट, जांघिया और मोजे उपलब्ध कराने की अनुमति देगा। किसी को अपने कपड़ों पर दाग या लापरवाही के लक्षणों की सूचना न दें!
  • इकलौते शीर्षक के साथ मेक ए मैन पल इन लव थ्रू स्टेप 2
    2
    मुस्कान अक्सर, लेकिन सही समय पर। सबसे अच्छा हथियार, हमेशा उपलब्ध है, आपका सुंदर मुस्कुराहट है: यह कुछ भी नहीं खड़ा है और कभी भी पर्याप्त नहीं है! जब भी आप कर सकते हैं मुस्कुराहट और प्रामाणिक मुस्कुराओं को दिखाएं, चाहे वे आपके सपने या किसी और व्यक्ति के लिए लक्षित हों। इस तरह, आप एक विवाहित व्यक्ति होने की छाप देंगे और, शायद, आपको खुशी होगी।
  • उस चीज़ के बारे में सोचो जिससे आपको मुस्कुराहट होती है यदि आप थोड़ा उदास महसूस करते हैं, तो मुस्कुराहट के लिए खुशी या एक मजेदार कहानी याद रखें आपका पसंदीदा जानवर क्या है? स्मृति आप के बारे में सबसे अधिक ध्यान? उत्तर के बावजूद, आपको लगता है कि जब आप नीचे आते हैं तो आपको खुश करने के लिए क्या होता है
  • धीरे धीरे अपनी मुस्कान को आकर्षित करने की कोशिश करो अगर आपके पास उस व्यक्ति के साथ एक दृश्य संपर्क है, जिसे आप प्यार करते हैं, तो धीरे धीरे अपनी मुस्कान दिखाएं, जिससे कि यह आपके चेहरे को धीरे-धीरे हल्का कर सके। यदि, इन परिस्थितियों में, आप को लाल होना और दूर देखना होगा, इसे होने दें केवल बाद में मुस्कान: दूसरे व्यक्ति आप का विरोध नहीं कर सकते
  • इकलौते शीर्षक वाले मैक ए मैन पल इन लव थ्रू स्टेप 3
    3
    वह अपनी नजर को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास करता है। आंखों को देखकर प्रेमालाप का एक महत्वपूर्ण पहलू है और दो लोगों के बीच आकर्षण को मजबूत करने में मदद कर सकता है। जब वह आपके लिए मुड़ता है और जब आप दोनों चुप हो जाते हैं, तो उन्हें आँखों में सीधे देखने के लिए मत डरो।
  • अगर आँखों में सीधे उसे देखकर आपको बहुत ज्यादा परेशान होता है या आपको लगता है कि यह अभी तक समय नहीं है, अपनी आँखों को पार करने की संभावना को बढ़ाने के लिए त्वरित नज़र डालना। यदि आप अपनी रूचि दिखाना चाहते हैं और समझते हैं कि यह आपसी है, तो इसे एक पल के लिए देखें और फिर तुरंत देखें।
  • इमेज एक मैन पेंड इन लव विथ यू चरण 4
    4
    एक नरम कपड़े के साथ कपड़े चुनें, जो उन्हें छूने की इच्छा को प्रेरित कर सकते हैं। अध्ययनों से पता चला है कि नरम और सुखद कपड़े एक संतुष्टिदायक और शांत प्रभाव पड़ता है। सूक्ष्मदर्शी, रेशम, अशुद्ध फर और अन्य प्रकार के कपड़े चुनें, जो आपका ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। इस तरह, जिस व्यक्ति को आप जीतना चाहते हैं वह आपके निकटता के साथ भलाई की भावना को जोड़ना सीखेंगी।
  • लाल रंग में पोशाक, अगर आप अपनी आँख पकड़ना चाहते हैं यह वैज्ञानिक रूप से साबित हुआ है कि लाल रंग पुरुषों और महिलाओं दोनों पर, एक मजबूत आकर्षण का उपयोग करने में सक्षम है। आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए लाल पोशाक, एक लाल शर्ट या एक ही रंग की एक लिपस्टिक पहनने की कोशिश करें।
  • विधि 2

    अपने व्यक्तित्व का लाभ उठाएं
    इकलौते शीर्षक वाले मैक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू चरण 5
    1
    आपको एकजुट करने वाली विशेषताओं पर ज़ोर देना एक दूसरे को आकर्षित करने के कारण लोगों को एक दूसरे के लिए आकर्षित किया जाता है। यदि आपके समान रुचियां हैं, तो अपनी बातचीत के दौरान इसे रेखांकित करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक निश्चित प्रकार के संगीत के बारे में भावुक हो या एक ही समूह को सुनें, तो उस विषय को तब लें जब आप उससे बात करते हैं हालांकि, उन चीज़ों पर जोर देने से बचें जो आपको एकजुट करते हैं या इसके बारे में झूठ बोलते हैं: इस तरह का व्यवहार व्यवहारिक या चुपके के रूप में किया जा सकता है।
  • मेक ए मैन पल इन लव थ्रू चरण 6
    2
    अपने आप को एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में प्रस्तुत करें किसी पर निर्भर करता है या किसी अन्य व्यक्ति के प्रति जुनूनी होना उन पहलू नहीं है जो पुरुषों को पागल बनाते हैं बल्कि, अपने आप को एक निर्धारित और स्वायत्त महिला के रूप में पेश करने का प्रयास करें। यह दर्शाते हुए कि आपके पास एक पूरा जीवन है और आप खुद से भी खुश हैं, आप निश्चित रूप से आपकी रुचि को उत्तेजित करने में सफल होंगे। उसके कारण दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ नियुक्तियों को रद्द करने से बचें, और कभी-कभी अपने निमंत्रणों को अस्वीकार करने के लिए उसे दिखाने के लिए कि आपके पास अपना खुद का जीवन है
  • इमेज शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव विस्ट द स्ट्रीट 7
    3



    यह एक विनम्र और चौकस व्यक्ति साबित होता है उसके प्रति या अन्य लोगों के प्रति एक असभ्य रवैया सबसे अधिक संभावना उसे विमुख कर देगा उस लड़के की तरफ विनम्र और नम्र दिखें, जिस पर आपने अपनी आँखें लगाई हैं, और एक ही समय में, दूसरों के प्रति। यदि आप अपने आप को एक दयालु व्यक्ति के रूप में पेश करते हैं, तो वह आपके लिए जो स्नेह महसूस करता है, वह बढ़ेगा।
  • मेक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू चरण 8
    4
    दिखाओ कि आपको ऐसा असाधारण व्यक्ति कौन बनाता है एक ऐसे व्यक्ति को दिखा रहा है जो आपको इतना आकर्षक बनाता है, आपकी रूचि बढ़ाने के लिए एक और प्रभावी उपकरण है। वह आपको बेहतर जानने के लिए उत्सुक और उत्सुक महसूस करेगा यदि आप एक संगीत वाद्य यंत्र को अच्छी तरह से खेल सकते हैं, तो आप उसके सामने खेलने के लिए सही स्थिति बनाने का प्रयास कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, यदि आप एक कुशल पेस्ट्री शेफ हैं, तो कुकीज़ को बाहर कर देते हैं और उन्हें अपनी कंपनी में खाते हैं।
  • मेक ए मैन पल इन लव विथ यूथ चरण 9
    5
    अपने रोजमर्रा के जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का परिचय जो लोग मूल रूप से निराशावादी हैं वे उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो हमेशा चीजों के सकारात्मक पक्ष की तलाश करते हैं। आपके अस्तित्व के नकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करने या उन लोगों के बारे में बात करने के बजाय जिनके साथ आप नहीं मिलते, सकारात्मक पहलुओं पर जोर देने की कोशिश करें। इसके अलावा, जब आप उससे बात करते हैं और दूसरों के बारे में बुरी तरह बात नहीं करते तो मैत्रीपूर्ण रहें जब आप एक साथ होते हैं और अपने जीवन के हर क्षेत्र में होना चाहते हैं, तो सकारात्मक उपस्थिति बनने की कोशिश करें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको नहीं करना है कभी जब आप उसके साथ हों तो उसे अस्वीकार कर दें आप इंसान हैं हालांकि, एक व्यक्ति जो लगातार भड़का है सुनना विशेष रूप से सुखद नहीं है इस प्रवृत्ति को रोकने की कोशिश करें और अपनी बैठकों को सुखद और थकाऊ होने के बजाय सुखद और मादक बनाने का प्रयास करें।
  • विधि 3

    अपने सपनों के प्रेमी को दंड देना
    इमेज शीर्षक से मैक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू 10 चरण
    1
    सही समझौता खोजें एक रोमांटिक रिश्ते की शुरुआत में, एक साथ होना जरूरी है। यह वह अवधि है जब एक युगल अपने पारस्परिक ज्ञान को बढ़ाता है और अनुभव साझा करने का आनंद उठाता है। शुरुआत में, अपने साथ अपना अधिक समय बिताने की इच्छा को अस्वीकार नहीं करें, लेकिन यह समझने की कोशिश करें कि जब रस्सी को ढीला करने का समय आ गया है। के अनुसार "कमी के सिद्धांत", लोग चाहते हैं और उच्च संबंध में रखते हैं कि वे आसानी से प्राप्त नहीं कर सकते हैं। यह आपको मानसिक उत्तेजनाओं का उपयोग करने के लिए धक्का नहीं देना चाहिए, लेकिन आपको उंगलियों के पहले स्नैप के लिए भीड़ की जरूरत नहीं है। जब आप अकेले खर्च करते हैं और आप उसके साथ बिताने का समय संतुलित करते हैं
    • अपनी अनुपस्थिति में समय व्यतीत करने के लिए, मित्रों और परिवार के बीच की बैठकों की योजना बनाएं, अपने आप पर समय बिताएं या कार्य प्रतिबद्धताओं में खुद को विसर्जित करें।
    • इस रवैये के बावजूद कोई फर्क नहीं पड़ता, आप दोनों को फायदा होगा आपकी भावनाओं पर हर एक को प्रतिबिंबित करने के लिए आपके पास समय होगा। एक-दूसरे से पल बिताए जाने से आपको थके हुए या अपने रिश्ते को लेने के लिए रोक दिया जाएगा।
  • मेक ए मैन फ़ॉल इन लव थ्रू 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    इसे अपरिहार्य महसूस करें अगर आपको लगता है कि उस व्यक्ति को आपको उसकी ज़रूरत है, तो उसके लिए आपका प्यार तीव्र होगा बस नौकरी करने या सलाह लेने के लिए उसकी मदद मांगिए: किसी भी मामले में आप उसे बता सकते हैं कि आपको उसकी ज़रूरत है और वह उसे महत्वपूर्ण मानता है। उदाहरण के लिए, आप उससे पूछ सकते हैं कि आप अपने शयन कक्ष में फर्नीचर बदलने में मदद करें, या आपको कार बीमा कैसे करें पर सलाह दें।
  • इमेज शीर्षक से मैक ए मैन पल इन लव थ्रू स्टेप 12
    3
    घटनाओं को बल न दें हमेशा ध्यान रखें: आप नहीं कर सकते उसे मजबूर तुम्हारे साथ प्यार में गिरने के लिए यह उनकी पसंद बनाने के लिए स्वतंत्र है इसके अलावा, हमेशा व्यक्ति के साथ प्यार में गिरने का चयन करना संभव नहीं है। यदि वह ऐसा नहीं चाहता है, तो उसे भुगतान न करने की कोशिश करें अपने आप को इस्तीफा दें और याद रखें कि यदि आप भाग्य चाहते हैं, तो आप एक साथ रहेंगे - यदि नहीं, तो एक भी उज्ज्वल भविष्य आपको इंतजार कर रहा है।
  • अपने आप से पहले "उसकी प्रेमिका" को कॉल करने की कोशिश न करें इस तरह के एक अभिव्यक्ति के साथ आप नरक की तरह दूर चलने का जोखिम। सबसे ऊपर, विवाह या बच्चों के बारे में बात मत करो: आप इसे निश्चित रूप से भयभीत करेंगे
  • टिप्स

    • उसे अपनी कंपनी में खुद को व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
    • उसे दबाओ मत। उसे अपने दोस्तों से मिलने की अनुमति दें और, समय-समय पर, उसके साथ रहने से बचें इस तरह से आपको पता चल जाएगा कि क्या वह सचमुच चाहता है कि आप उपस्थित हों या नहीं
    • क्या नहीं होने का बहाना न करें: यह एक लड़के के लिए इसके लायक नहीं है।
    • अगर आपको इस व्यक्ति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो उसे बेहतर जानने की कोशिश करें अच्छा चैट होने में कुछ भी गलत नहीं है

    चेतावनी

    • नहीं फ़्लर्ट अपने करीबी दोस्तों के साथ आप कुछ भी नहीं करेंगे बल्कि उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ डाल देंगे और अंत में कोई भी आपकी दिलचस्पी नहीं करेगा।
    • शर्मनाक परिस्थितियों में उसे शामिल न करें एक आदमी, भले ही आप भावुक दृष्टिकोण से रूचि न रखते हों, फिर भी आपके भीतर की दुनिया को दिल में रखता है अगर आपको आसानी से नहीं लगता है तो उसे आपको एक उत्तर देने के लिए मजबूर न करें
    • अपने अतीत की कहानियों की निरंतर घोषणा करके इसे अवमूल्यन न करें। यदि आप अपने पूर्व प्रेमी के नकारात्मक पहलुओं को सूचीबद्ध करना शुरू करते हैं, तो आप अपने आप में विश्वास खो सकते हैं
    • नाराज़ या दमनकारी मत बनो - अगर आपको आश्वस्त है कि आप सिर्फ अपने दोस्त बनना चाहते हैं, तो ज़रूरी नहीं है और बस अपनी रुचि को नवीनीकृत करें ताकि आपको अपना मन बदल लेना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com