कैसे एक आदमी में विश्वास करने के लिए आप उसके जीवन की महिला हैं

यह वास्तव में एक आदमी का कहना है कि "वाह, यह मेरी जिंदगी की महिला है" का एक ईमानदार विश्लेषण है यह एक विशिष्ट लिप ग्लॉस-मस्करा अनुपात के साथ गणितीय गणना की जाती है। कितनी महिलाएं सोच सकती हैं, इसके विपरीत, हम इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देते कि वे कैसे बने हैं। एक आदमी को प्यार में गिरने की चाबी, मूल रूप से, केवल अहंकार ... हमारे, ज़ाहिर है।

कदम

मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 1
1
हमेशा अपने सर्वश्रेष्ठ में रहो! एक आदमी को जीतने के लिए आपको एक सेक्सी बम नहीं होना चाहिए। लेकिन एक अलग केश या एक मैनीक्योर कभी किसी को मार डाला नहीं। ठीक महिलाएं जैसे पुरुष लेकिन आपको इसे ज़्यादा करना नहीं है!
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 2
    2
    आत्मसम्मान आवश्यक है उन्हें दिखाएं कि आप पहले चरण लेने के लिए तैयार हैं, नियंत्रण लेते हैं या अपने आप में विश्वास करते हैं। लेकिन सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए, पुरुष किसी औरत को पसंद नहीं करते हैं जो कुछ भी नहीं करता है बल्कि वह जो भी कर सकती है उससे आनंद लेती हैं।
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 3
    3
    फ़्लर्ट। छेड़खानी काम करता है यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आदमी एक डिस्को-स्किपोडामेमिन या पूर्व-वैवाहिक सेक्स के प्रति रूढ़िवादी विपरीत है। संक्षेप में, छेड़खानी मनुष्य के ध्यान को आकर्षित करती है, आप पर केंद्रित है और रोमांटिक-भावुक दृष्टिकोण से आपको फ्रेम करता है। यदि आप अपनी अग्रिमों को स्वीकार या अस्वीकार कर चुके हैं, तो आप तुरंत ही पता चल जाएंगे, और यह आमतौर पर पहला विकल्प होगा।
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 4
    4
    कभी उसे बाहर जाने के लिए मत पूछो कई लोगों के लिए, यह अहंकार के लिए एक नैतिक थप्पड़ है और उन्हें अपर्याप्त महसूस करता है, और नतीजतन आप उन्हें कम मजा आएगा आपको बस इतना करना है वातावरण बनाना है सुनिश्चित करें कि स्थिति आपको बाहर निकलने के लिए एकदम सही है, ताकि आपके पास सफलता का एक अच्छा मौका है याद रखें कि बहुत अधिक निश्चितता, साथ ही बहुत रहस्य, एक अच्छी बात नहीं है
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 5
    5
    हर बार जब आप उससे बात करते हैं, तो यह आपके और उसके बारे में है। यहां तक ​​कि एक सार्वजनिक संदर्भ में, या दोस्तों के एक समूह में, सुनिश्चित करें कि आपके ध्यान का केंद्र वह है, और यह कि आप उसे आसानी से बोलते हुए कहते हैं असल में, इसे महसूस न करें, और आंखों के संपर्क के लिए प्रतिबद्ध। अन्यथा, आप समझ नहीं पाएंगे कि आप रुचि रखते हैं। हमारे पास स्त्री अंतर्ज्ञान नहीं है हमारे पास तर्क है, और दुर्भाग्यवश हमारे खर्च पर कभी-कभी जाता है
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 6
    6
    आपकी पहली तारीख, कम मेकअप, अधिक प्राकृतिक सौंदर्य आप जो भी शैली सोचते हैं वह आपके लिए अच्छा है, इसका उपयोग करें हम प्राकृतिक सुंदरता को देखते हैं, क्योंकि एक घंटे या उससे कम समय के लिए उस आर्टिफैक्ट के बजाय प्यार में गिरावट होती है।
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 7



    7
    वह अपने अहंकार का समर्थन करता है यह मार्ग मौलिक है, और यह वह है जो मनुष्य को "अचानक नोटिस" देता है कि आप कितने शानदार हैं। स्पष्ट रूप से बधाई न करें, यह बहुत स्पष्ट है बल्कि, उसे विश्वास करने की कोशिश करें कि वह आपकी आंखों में सही है (सबसे तेज, सबसे मजबूत ...)। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसे आप जोर से कहते हैं, यह एक ऐसा दृष्टिकोण है जो आपको अन्य मनुष्यों की बजाय उसके आसपास दिखाए जाने की सुविधा देता है। इससे उसे महसूस होगा कि आप कितने खास सोचते हैं कि वह है
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 8
    8
    अन्य पुरुषों के साथ फ्लिप मत करो पुंटो। हम आसानी से डरते हैं, और यहां तक ​​कि अगर हम नहीं करते हैं, तो हम आपके सामने किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह से लुभाने की सराहना नहीं करेंगे। हम यह महसूस करना चाहते हैं कि आपके पास उस तरफ विशिष्टता है, केवल एक ही तरह से आपको एक निश्चित तरीके से देखने के लिए। यह हमें आपके लिए विशेष महसूस करता है, जो बदले में हमारे अहंकार को बढ़ाता है, जो (फिर से) आपको और अधिक की सराहना करता है।
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 9
    9
    यदि वह चीजें हैं जिसमें वह दिलचस्पी रखते हैं और आप नहीं हैं, तो उसमें भाग लेने की कोशिश करें या कम से कम उससे बात करें, इससे पहले कि आपको यह बताना चाहिए कि आप वास्तव में दिलचस्पी नहीं रखते हैं मैं इस विषय का उल्लेख करता हूं क्योंकि वह उस चीज़ में भाग लेने के लिए तैयार होने का बहुत सच्चाई है जिसे वह पसंद करता है और आपको प्रतिबद्ध, देखभाल और प्रेम करने वाला नहीं दिखाई देता है। तथ्य यह है कि आप अपने बीच अंतराल को भरने के लिए खोलने के लिए तैयार हैं, लेकिन आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, आपको दिखाएंगे कि आप उनके लिए कितने खास हैं। और इस बिंदु पर, आप लगभग वहां हैं
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 10
    10
    इस बिंदु पर, आपको थोड़ी देर के लिए एक साथ बाहर जाना चाहिए और रिकॉर्ड पर अच्छा होना चाहिए। आपको बस इतना करना होगा कि थोड़ा सा इच्छा हो। पहली रिंग पर फोन का जवाब न दें कुछ रातों में व्यस्त रहें जब आप बाहर जा सकते हैं ठंडा न हो, यह आपको विश्वास दिलाता है कि आपने रुचि खो दी है, किसी और को देख रहे हैं या खेल खेल रहे हैं। वह इन चीजों को पसंद नहीं करेगा बस, थोड़ी देर के लिए अपने आप को थोड़ा कम "प्राप्य" बनाओ, जैसे कि एक हफ्ते की तरह (दो से ज्यादा नहीं)।
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 11
    11
    जब आप अंततः "उपलब्ध" वापस आते हैं, तो ऐसा महसूस करें कि इसके लिए प्रतीक्षा की जा रही है अगली बार जब आप बाहर जाते हैं, तो जितना संभव हो उतना मोहक और प्यारा हो, और याद रखें कि आखिरी सप्ताह में आपने क्या याद किया। इस मार्ग का अर्थ है कि वह यह महसूस करता है कि वह वास्तव में तुम्हारे बिना नहीं रह सकता है।
  • मेक अ मैन बिव्वा यू`re The One Step 12
    12
    इस बिंदु पर, आप के साथ प्यार में नाकाम है (और उम्मीद है कि यह भी है)। अब, बस अपने रिश्ते को सहज रूप से आगे बढ़ने दें। अक्सर बहस मत करो, संवाद याद रखें। और अंतिम उपाय के रूप में, बच्चों को चीजों को ठीक करना पसंद करना चाहिए चाहे यह एक टूटी हुई मशीन या दिल है, पुरुषों को ठीक करना चाहते हैं, और इसका सामना करते हैं, आप सही नहीं हैं तो काम पर अपनी समस्याओं, परिवार में, आदि के बारे में खुलने से डरो मत। क्योंकि यह संभावना है कि वह आपकी मदद करना चाहता है, और उसे भी व्यस्त रखेंगे
  • टिप्स

    • मत भूलो कि आप अपने साथ प्यार में पड़ने की कोशिश कर रहे हैं। सही व्यक्ति आपको जीतने के अपने लगातार प्रयासों के बिना भी आपको प्यार करेगा।
    • याद रखें कि आप जितना भी उतना ही उतना ही उतना ही खास है, अगर नहीं तो आपको उम्मीद करना चाहिए कि वह आपको और आपके रिश्ते को उसी सम्मान और प्रतिबद्धता के साथ काबू में रखे। अन्यथा, यह इसके लायक नहीं हो सकता है अपनी सहजता का पालन करें।

    चेतावनी

    • खेल नहीं खेलें पुंटो। हम शायद ही कभी उन्हें समझते हैं, या हम नहीं जानते कि कैसे खेलें, या दोनों
    • चिपचिपा मत बनो, और कभी भी "पहले कदम" की भावना में पहल न करें आपको बस इतना करना होगा कि उसे आसानी से लगाया जाए और उस पर विश्वास करने के लिए रिश्ते मजबूत करें।
    • इस बात के बारे में बात न करें कि अन्य पुरुषों कैसे आकर्षक हैं या आपके नए टेनिस शिक्षक सेक्सी कैसे हैं हम इसे गलत तरीके से ले लेंगे। ईर्ष्या पाने के लिए स्वस्थ तरीके हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com