कैसे एक आदमी द्वारा विवाहित पाने के लिए

एक लड़का ढूँढना एक चीज है, लेकिन उसे तंग करना दूसरा है। वे दोनों मौलिक कदम हैं लेकिन महिलाओं के कुछ रहस्य क्या हैं जो लोगों को संलग्न करने की इच्छा रखते हैं? यह एक व्यापक मार्गदर्शिका नहीं है, लेकिन गहरी रिश्तों को विकसित करने में आपकी सहायता करने के लिए यह एक शुरुआत हो सकती है।

कदम

छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 1
1
Amati। इसके बारे में सोचो, क्या आप शादी करेंगे? यदि आप इससे खुश नहीं हैं कि आप कैसे हैं, तो अन्य लोगों की अपेक्षा न करें। विवेक की परीक्षा लीजिए और जिसे आप पसंद नहीं करते हैं उसे बदल दें। अच्छा आत्मसम्मान कुंजी है
  • छवि शीर्षक से एक आदमी को मैरी यू चरण 2
    2
    सूचित करें। रिश्ते की शुरुआत से और शादी के दौरान, कहानी को रखने का रहस्य संचार है। उसे बताओ कि वह कैसे महसूस करता है, अच्छा और बुरे दोनों के लिए।
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 3
    3
    प्राकृतिक रहें चलने वाले सभी ग्लैमरस विज्ञापनों के बाद, नकली स्तन, रंगे बालों और बाकी सभी, एक आदमी वास्तव में कुछ वास्तविक की सराहना करता है प्राकृतिक रहें और मुद्रा न दें आपको उसे सच बता देना चाहिए, क्योंकि वह उस व्यक्ति के साथ है, जब आप शादी कर लेंगे।
  • छवि एक मैन टू मैरी यू चरण चरण 4
    4
    सेक्सी हो कामुकता एक रिश्ते में केवल एक चीज नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है। उसे दिखाएं कि आप उससे रूचि रखते हैं बहुत धार्मिक होने की कोशिश न करें या तुम्हारा पर बहुत ज्यादा न हो रिश्ते के इस पहलू को स्वतंत्र, मजेदार और महत्वपूर्ण बनें जो पुरुष शादी करना चाहते हैं, वे रूममेट नहीं लगते हैं
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 5
    5
    अपनी भूमिका को समझें रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि दोनों भागीदारों को पता है कि उनके पास एक महत्वपूर्ण और अपरिहार्य भूमिका है। सुनिश्चित करें कि आप और उनके पास रिश्ते देखने का एक ही तरीका है। यदि आप किसी के साथ बच्चों के लिए तलाश कर रहे हैं और वह एक सतही संबंध चाहते हैं, तो यह कभी काम नहीं करेगा।
  • छवि शीर्षक से एक आदमी को मैरी यू चरण 6
    6
    भावनात्मक रूप से स्थिर रहें आपके साथ जीवन एक रोलर कॉस्टर सवारी की तरह नहीं होना चाहिए। पुरुष आम तौर पर स्थिर महिलाओं को प्यार करते हैं और इसके विपरीत। कभी-कभी यह हमारे व्यस्त जीवन में मुश्किल है, लेकिन यह असंभव नहीं है यदि आपको लगता है कि आप एक से अधिक अवसरों पर एक नाजुक व्यक्ति हैं, तो आराम और शांत होने के लिए सहायता और मार्गदर्शन प्राप्त करें।
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 7
    7
    पुरुष अक्सर व्यस्त होते हैं क्योंकि वे उससे जुड़ने से पहले महिला को जानने के लिए करीब ध्यान देते हैं। आप एक जोड़े होने से पहले एक साथ बाहर जाते हैं, और आप व्यस्त होने से पहले थोड़ी देर के लिए जोड़े रहते हैं। यह महिलाओं के लिए अक्सर मुश्किल होता है, लेकिन आप एक सबक सीख सकते हैं सुनिश्चित करें (जैसा कि महिलाओं को करना चाहिए) सभी स्तरों पर संगत होना। यह प्रक्रिया इसकी गति पर होनी चाहिए एक आदमी को सुनना इससे पहले कि वह सुनें, उसे निश्चित रूप से असुरक्षित बना देगा। विवाह के बारे में बात न करें जब तक वह कम से कम एक वर्ष तक नहीं करता है
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 8
    8
    नियुक्ति मजेदार होनी चाहिए अगर नियुक्ति ठीक है, और आपकी बातचीत सकारात्मक है, तो आप चाहते हैं कि आप अपनी प्रेमिका बनें। अगर वह आपके साथ अनुभव जमा करता है और आपको एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखता है जिसके साथ हमेशा के लिए रहने के लिए, वह अपने भविष्य और काम के बारे में और अधिक गंभीर हो जाएगा, एक घर खरीदने और भविष्य के बारे में अधिक से अधिक के बारे में बात करने के लिए विचार करना शुरू कर देगा। केवल एक बार आपने खुद के बारे में फैसला किया है और यदि आप पर्याप्त रूप से तैयार और परिपक्व महसूस करते हैं, तो क्या आप प्रस्ताव बना सकते हैं?
  • छवि शीर्षक से एक आदमी को मैरी यू चरण 9
    9
    सुरक्षा दिखाएं अपने आप को सुनिश्चित करें, और किसी भी स्थिति का सामना करने के लिए तैयार। पुरुष सुरक्षित महिलाओं से प्यार करते हैं कैसे एक आदमी विशेषाधिकार नहीं महसूस कर सकता है जब वह एक औरत का सम्मान प्राप्त करता है जिसे उच्च सम्मान में रखा जाता है?
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 10
    10
    कक्षा के साथ स्नेह दिखाएं एक विशेष रूप से, पीठ पर एक लाड़, मक्खी पर एक चुंबन परिपूर्ण हैं, लेकिन कुछ भी "चिपचिपा" या अनुचित नहीं है
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 11
    11
    वह एक आदमी की ताकत की प्रशंसा करता है और उसे बताओ, भले ही वह पहले से ही गर्व है फिर, जब उसका सबसे अच्छा होता है, तब इसका समर्थन करें, और जब जमीन पर है, तो इसे ठोकरें या डांटने से बचें।



  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 12
    12
    मजेदार हो यह स्पष्ट लगता है, लेकिन यह हर संबंध में एक महत्वपूर्ण कारक है। हास्य की भावना का उपयोग करें बहुत कठोर या नकारात्मक न हो
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 13
    13
    आनन्द का विस्फोट हो जो महिलाएं दुनिया भर में खुश हैं, और हर मिनट का आनंद लेते हैं, पुरुषों को आकर्षित कर सकते हैं irresistibly
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 14
    14
    Brilla। अगर आपके दिल की गर्मी आपके चेहरे पर प्रतिबिंबित होती है, और आंख में एक स्पार्क में आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं, तो वह पिघल जाएगा। यह वही है जो किसी भी संदेह को रद्द कर देता है, प्रसिद्ध "रजत बुलेट" है
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 15
    15
    विनम्रता जानें एक विनम्र व्यक्ति वह व्यक्ति नहीं है जो खुद को कम करके रखता है - वह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने अहंकार को नियंत्रित करता है और दूसरों में वास्तविक रुचि दिखाता है
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 16
    16
    नियुक्ति। यह स्पष्ट नहीं हो सकता है, लेकिन आपको वास्तव में किसी व्यक्ति से बाहर जाना होगा और इससे पहले कि आप उससे शादी करने के लिए कहें तो इससे पहले रिश्तों का निर्माण करना होगा। आधुनिक संस्कृति का शब्द "नियुक्ति" अस्पष्ट है, और कभी-कभी इसका मतलब यह है कि यह वास्तव में क्या है। बस एक आदमी के साथ चैट करें और एक दूसरे के जीवन के बारे में जानें।
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण चरण 17
    17
    अनुमान न करें कुछ लोगों के प्रस्ताव से पहले आप की तुलना में थोड़ा अधिक अपेक्षा करते हैं यदि वह वास्तव में शादीशुदा है, तो आपको प्रतीक्षा करनी चाहिए (तथ्यों का पूरा ज्ञान) लेकिन अगर वह लंबे समय के बाद भी दिलचस्पी नहीं लेता (या बदतर, वह बहाने बनाता है) तो आपको अपनी कहानी की दिशा पर पुनर्विचार करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण चरण 18
    18
    याद रखें कि रोमांस दो-तरफा सड़क है यदि आप सम्मानित होना चाहते हैं और समान के रूप में व्यवहार करना चाहते हैं, तो उसके लिए भी यही करें रोमांटिक होना उन्हें आप के साथ रहना चाहते हैं। जिद्दी मत बनो रोमांटिसिज़्म की तरह पुरुष - यह नाटक करते हैं कि यह सच नहीं है उसे दूर चला जाएगा ..
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी आप चरण 1 9
    19
    याद रखें कि कुछ पुरुष पूरी तरह से उन महिलाओं के साथ बाहर निकलने में सक्षम हैं जो वे रुचि रखते हैं, लेकिन जो "शादी करने के लिए" किसी के रूप में नहीं देखते हैं यदि छह महीने या एक साल बाद, आपने अभी तक विवाह और परिवार (या आपके बिना) की योजनाओं के बारे में नहीं सुना है, तो आप पूछ सकते हैं, "आप किसी व्यक्ति के साथ काम करने के लिए किस गुण खोज रहे हैं?" यदि वह उन गुणों का जवाब देते हैं जिन्हें आपने स्वीकार किया है, तो यह एक अच्छा संकेत है यदि उनकी तारीफ ज्यादातर सेक्स से संबंधित होती है, तो शायद यह संभवतः नहीं है।
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 20
    20
    अगर आपको गंभीर भाषण देने की आवश्यकता महसूस होती है, तो दृष्टिकोण पर पुनर्विचार करें। गंभीर स्वर का उपयोग करने के बजाय (जो अपने सहज डर को सक्रिय करने के लिए ट्रिगर करेगा), मज़ेदार और सकारात्मक होने का प्रयास करें "मुझे आपके साथ समय बिताना पसंद है, मैं खुश हूं जब मैं यहाँ हूँ लेकिन मैं सिर्फ यह जानना चाहता था कि यह आपके लिए भी समान है। यद्यपि यह निश्चित रूप से हमारे लिए बहुत जल्दी है, मैं भविष्य में शादी करना चाहता हूं और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं ऐसे किसी व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहता हूं जिसकी मेरे समान मूल्य हैं अब जब हम एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, तो क्या आप मुझे किसी के साथ देखना शुरू कर सकते हैं, जिनके साथ ऐसा हो सकता है? "
  • छवि शीर्षक से एक मैन टू मैरी यू चरण 21
    21
    बिना शर्त प्यार भेजें एक स्थिर संबंध सुविधा के मुकाबले कुछ और पर आधारित होना चाहिए। मुश्किल क्षणों को पार करते हुए एक साथ रहने के लिए एक महान प्रतिबद्धता और आपसी प्रशंसा की आवश्यकता होती है। यह एक विकल्प है जो हम करते हैं, जरूरी कुछ नहीं जो हम अनुभव करते हैं।
  • टिप्स

    • विचार करें कि आपको रिश्ते के विभिन्न चरणों के माध्यम से जाना होगा। जब आप बाहर निकलना शुरू करते हैं, तो आप यह महसूस करते हैं कि आप अपनी आत्मा के दोस्त की तलाश नहीं कर रहे हैं, लेकिन जिनके साथ आप अच्छा महसूस करते हैं और जो आपके साथ अच्छे हैं
    • एक आदमी के साथ अच्छी तरह से होने के नाते, और समानताएं हो रही हैं परस्परविरोधी नहीं हैं। कोई भी व्यक्ति अपनी जिंदगी खट्टी महिला के साथ नहीं बिताएगी, और इसे नहीं करना चाहिए।
    • यदि आप किसी व्यक्ति के सामने बेशर्मी से किसी दूसरे के साथ छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति के लिए खुलेआम सम्मान करते हैं, तो एक अंगूठी की अपेक्षा न करें।
    • अगर आप कई महीनों के बाद शादी नहीं करना चाहते हैं, तो आप शायद ऐसा कभी नहीं करना चाहेंगे आप किसी के पतन नहीं करना चाहते - आपके साथी को आपको अपनी पहली पसंद के रूप में देखना चाहिए, अन्यथा कुछ गलत है।
    • तुम्हें पता होना चाहिए कि एक आदमी में क्या देखना है क्या दूसरों को सही एक खोजने के लिए आकर्षित करता है पर ध्यान दें जब आप इन प्राथमिकताओं के बारे में बात करते हैं तो ईमानदारी से रहें, लेकिन इसे विनम्रतापूर्वक और विनम्रतापूर्वक करें
    • विडंबना यह है कि जो महिलाएं शादी करने के लिए हर चीज करती हैं, वे आम तौर पर विपरीत होते हैं।
    • अपने आप को रहने के लिए आवश्यक है सौंदर्य देखने वाले की नजर में है जो भी उसे आप को आकर्षित किया, इसे खोना नहीं है। यह साबित हो जाता है कि पुरुष महिलाओं की सराहना करते हैं जो उनकी आंखों में सुंदर, सुंदर और / या सेक्सी दिखाई देते हैं यदि आप इस पर विचार नहीं करते हैं, तो अपने आदमी को आप दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के रूप में देखने की अपेक्षा नहीं करें।
    • एक महिला होने की कल्पना करें कि कोई व्यक्ति भूल नहीं सकता अपने सकारात्मक, अद्वितीय गुण, प्रतिभा या हितों को हाइलाइट करें
    • लेखक सारा बॅन ब्रेथनाच कहता है: "यदि आप सबसे अच्छे से उम्मीद करते हैं, तो आप शायद इसे प्राप्त करेंगे।" अच्छी चीजें होने की उम्मीद एक "मिशन" का घोषणा पत्र तैयार करें, और सटीक हो, यह परिभाषित करें कि आप एक व्यक्ति में क्या चाहते हैं। समय-समय पर इस पोस्टर की समीक्षा करें और समीक्षा करें। अपने सपनों के आदमी से मिलने और उससे शादी करने के लिए अपने आप को मनोवैज्ञानिक बनाएं।
    • एक छोटी सी सुरक्षा दिखाएं - महिलाओं को, जिनके आत्म सम्मान हैं और स्वयं के साथ सहज हैं, पुरुषों के लिए अस्थिर है। मुस्कुराओ, अपने प्यार को अपने लिए और अपने आप को उसे समझने के लिए दिखाएं कि यह कहानी आपको कितनी खुश करती है!
    • हमेशा, हमेशा, कभी नए मोर्चों पर नई चीजों की कोशिश करें चाहे यह एक नया भोजन, एक नया खेल या नया ट्रैवल गंतव्य हो, यह आपकी जिंदगी को रोमांचक बनाए रखेगा और आप अपने जीवन में रुचि रखेंगे। दोनों पुरुषों और महिलाओं को निराशा होती है जब वे जानते हैं कि उनके जीवन के बाकी हिस्सों की क्या उम्मीद है।
    • सकारात्मक, बहादुर रहें और जीवन का आनंद उठाएं! अगर आपको लगता है कि आपको उसे फुलर जीवन के लिए चाहिए, तो आपको थोड़ी देर के लिए खुद पर ध्यान देना चाहिए और उसके बिना पूरा होना सीखना चाहिए। एक आदमी किसी भी छेद को भर नहीं होगा
    • पहले दिन से ईमानदार और भरोसेमंद रहें
    • "आदमी जीतना, चर्चा नहीं": प्रत्येक रिश्ते में, चर्चाएं होंगी। समस्याओं को हल करने की कुंजी केवल इसके बारे में बात नहीं कर रही है, बल्कि यह रचनात्मक रूप से भी चर्चा कर रही है अनसुलझे मुद्दों को स्थगित न करें - वे अतीत में हैं और उन्हें वहां रहने चाहिए। अपने साथी के साथ कुछ चर्चा मत करो यदि आप शांति के साथ नहीं, भावनात्मक स्तर पर, समस्या के साथ। यदि आप इसके बारे में सोचते हैं तो आपको गुस्सा दिलाया जाता है या आपको दुख होता है, पल के लिए उससे बात न करें। अगर आप ऐसा करते हैं, तो संभावना है कि आपकी भावनाओं का सबसे अच्छा होगा, आप सोच नहीं सकते हैं या स्पष्ट रूप से बातचीत नहीं करेंगे और इससे लड़ाई हो सकती है। निष्पक्ष और खुले दिमाग के साथ चर्चा करें। अगर आप मुझे समझना चाहते हैं, तो आपको उसे भी समझना होगा।
    • आपको अपने साथी को उस बिंदु पर भरोसा करना चाहिए जहां वह जानता है कि वह आपको कभी धोखा नहीं देगा असली पुरुष आपको धोखा नहीं करते - वे छोड़कर या आप के प्रति सम्मान और सम्मान के साथ तलाक की मांग करते हैं, ताकि आपको नाराज़ न करें।
    • यौन विशिष्टता के बारे में स्वस्थ आत्मनिरीक्षण करें, बहुत से लोगों को स्वस्थ, स्थिर संबंधों कि यौन प्रधानता शामिल हैं, लेकिन नहीं esclusività- नहीं कंपनी को लागू करने के लिए आप क्या आप और आपके साथी को खुश करने के लिए अनुमति देते हैं चाहिए है। कई पुरुष एक विशेष यौन जीवन की संभावना से डरते हैं

    चेतावनी

    • जो महिलाएं आम तौर पर पुरुषों द्वारा छोड़ी जाती हैं उनमें ये विशेषताएं हैं:

    • एक ऐसे व्यक्ति से शादी कर लीजिए जो आप की तरह व्यक्ति नहीं हैं, इसे बदलने में सक्षम होने की उम्मीद है। अगर आप जिस व्यक्ति से सोचते हैं कि आप शादी करना चाहते हैं, तो उसके पास बुनियादी आवश्यकताएं नहीं हैं, शादी के बाद इसे बदलने की कोशिश में दोनों ने नाखुश बना दिया होगा।
    • भूल जाओ कि आपका पति केवल आपका प्रेमी नहीं बल्कि आपका जीवन साथी होना चाहिए। बहुत लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते दो लोगों के साथ शुरू होते हैं, जिनके पास सामान्य अंक होते हैं और दोस्त बन जाते हैं, जिस तरह आप बात कर सकते हैं और विश्वास कर सकते हैं
    • समझौता करने से इनकार करें न तो किसी को वह सब कुछ मिलेगा जो वह चाहता है, या जीवन से। जोड़े जो एक लंबे समय के लिए शादी हो चुकी है की राय है कि एक अच्छी शादी का रहस्य समझौता है की हमेशा से रहे हैं, और अपने आप को आप रिश्ते से प्राप्त करने के लिए आशा है कि आप जितना देने के लिए तैयार हो।
    • शिकायत करना। नकारात्मक होना अच्छा नहीं है थोड़ी देर के बाद यह एक निरंतर टूटा रिकार्ड सुनना पसंद करता है मुझ पर विश्वास करो। दूसरी तरफ, अपने आप को एक ऐसे आदमी के साथ टाई नहीं करें जो आपको हर समय गुलाबी और फूल होने की उम्मीद करता है, या आप दुखी होंगे। प्रामाणिक रहो, वास्तविक बनें प्रामाणिकता बहुत, बहुत आकर्षक है
    • यह सोचने के लिए कि पुरुषों के लिए, सेक्स सब कुछ है अपने आप को जल्दी और अक्सर अनुमति देने के लिए आप एक आदमी को आप के लिए बाँध नहीं करेगा परिषद: रिश्ते की अवधि के संबंध में कुछ भी नहीं है कि आप कितनी जल्दी सेक्स कर रहे हैं।
    • भौतिक स्वरूप पर ध्यान केंद्रित रहें अच्छा होने के नाते एक आदमी को उसके जीवन भर रखने के लिए पर्याप्त नहीं है यदि आपके पास एक व्यक्ति है जो आपके साथ केवल आपकी उपस्थिति के अनुसार जुड़ा हुआ है, तो आपको जीवन दुखी जीवन मिलेगा।
    • इसे जोखिम मत करो किसी चीज के बारे में चिंता मत करो और आप जो चाहें लड़ने का साहस करें। बहादुर हो जाओ
    • अतीत में रहें हां, आपके पूर्व का आपके नए प्रेमी के साथ कुछ नहीं करना है आपको एक महिला बनने में प्रसन्नता होनी चाहिए और किसी पुरुष को क्या करना चाहिए।
    • ईर्ष्या। दुर्भाग्य से, ईर्ष्यालु लोग भी धोखा कर सकते थे।
    • आलोचना। अध्ययनों का कहना है कि जब लोग आलोचना करते हैं, तो जो लोग सुने जाते हैं वे उन लक्षणों को जोड़ते हैं जो बोल रहे हैं। क्या आप एक आत्मनिर्भर भविष्यवाणी चल रहे हैं?
    • वैनिटी। कोई भी एक पत्नी नहीं चाहता है जो मानता है कि वह किसी और से बेहतर है। स्वस्थ आत्मसम्मान ठीक है। वैनिटी नंबर
    • सब कुछ को नियंत्रित करने की कोशिश न करें यदि आप इसे नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं, तो आप उसे उस सम्मान नहीं दिखा रहे हैं जिसे उसे खुद के साथ आराम करने की आवश्यकता है
    • उसे अपमान मत करो या अपने मर्दानगी पर सवाल न करें। यह निश्चित रूप से उसे भाग लेगा।
    • अपने आप को जांचें, और सावधान रहें जो आप कहते हैं, भले ही आप गुस्सा, निराश, आदि हो। आप अपने शब्दों को वापस नहीं ले सकते
    • किसी व्यक्ति से शादी करने के रास्ते पर चलने से पहले, इस बारे में सोचें कि क्या आप उस व्यक्ति से शादी करना चाहते हैं जो आपसे शादी नहीं करना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com