आरपीजी में आपके चरित्र के लिए एक दिलचस्प पृष्ठभूमि कैसे बनाएं

आपने अपने डंगऑन्स कैरेक्टर कार्ड को भरना पूरा कर लिया है & ड्रेगन, वैम्पायर्स: अपेम, म्यूटेंट & मास्टरमाइंड्स या किसी अन्य आरपीजी और आप सोच रहे हैं: "कैसे इस चरित्र को गहराई दे?" अपने चरित्र की पृष्ठभूमि बनाना, दो-आयामी आकृति से एक नायक (या बुरा आपराधिक) को आकर्षण और रहस्य से भरा करने का सबसे अच्छा तरीका है। यह गाइड प्रक्रिया में आपकी मदद करेगा

सामग्री

कदम

1
अपने चरित्र की भौतिक विशेषताओं की स्थापना इस जानकारी में से कई को बनाया जा रहा कार्ड (लिंग, आयु, वर्ग, उपस्थिति, कपड़े, इत्यादि) पर निर्दिष्ट किया जा सकता है। इन पहलुओं में से अधिकतर निजी स्वाद और चरित्र के अतीत को निर्धारित करने के लिए उच्च संबंध में आयोजित किए जाते हैं।
  • 2
    तय करें कि नैतिक दृष्टिकोण से, आपका चरित्र है "अच्छा", "बुराई" o दो चरम सीमाओं के बीच आधे रास्ते आचार संहिता का पालन करता है।
  • 3
    अपने आप से पूछें कि आपके चरित्र के उद्देश्य क्या हैं। आप किसके नाम से लड़ते हैं? एक बार अपने लक्ष्यों को निर्धारित किया जाता है, तो आप उसे निर्धारित करने में सक्षम होंगे कि उन्हें किस तरह से पीछा किया जाता है (किस अतीत की घटनाओं में उसे कुछ लक्ष्यों के लिए प्रेरित किया गया था? क्या चरित्र उनकी अपनी इच्छा का पीछा करता है या क्या वह ऐसा करने के लिए मजबूर होता है?)
  • 4



    अब चलो उन प्रभावों को आगे बढ़ें जो आस-पास के वातावरण में उस पर पड़ा है। तुम कहाँ हो? आप किस सामाजिक वर्ग के हैं? लोग क्या हैं या (माता-पिता, मित्र या दुश्मन, प्रेमियों, आदि) के करीब हैं या नहीं? याद रखें कि सामाजिक पृष्ठभूमि और वह जहां बड़े हुए पर्यावरण के बारे में सोचते हैं, उसकी सोच के रास्ते पर बहुत बड़ा प्रभाव होगा।
  • 5
    चरित्र के व्यक्तित्व को सामान्य से लेकर सामान्य (उदाहरण के लिए, किसी अन्य प्रकार के बजाय एक विशिष्ट प्रकार का व्यक्तित्व है? तुम्हें क्या पसंद है? आपको क्या डर है? क्या आपके पास कोई विशेष सुविधाएं हैं? क्या आप अपने साथ रहस्य लाते हैं?) पता है कि अभियान खेलकर, आपको इसे बेहतर ढंग से चित्रित करने का अवसर मिलेगा, इसलिए चिंता मत करो अगर आपको विशिष्ट में प्रवेश करने में कठिनाई हो।
  • 6
    अपने अतीत का निर्माण क्या घटनाओं ने उस व्यक्ति को आज बनाया है?
  • 7
    अंत में, यह मास्टर के साथ स्थापित करने के लिए बुरा नहीं होगा कि चरित्र के अतीत को चल रहे अभियान से कैसे जोड़ा जाता है। क्या नायक को दुश्मन द्वारा सताया जाता है? क्या वह सिर्फ खुद को या अपने प्रियजनों का बचाव करने की कोशिश कर रहा था और इस नए रोमांच में मौके से कैद किया गया था? चरित्र की पृष्ठभूमि स्थापित होने के बाद, मास्टर के साथ मिलना मुश्किल नहीं होना चाहिए।
  • टिप्स

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com