लड़कियों के लिए आकर्षक कैसे बनें

लड़के अक्सर एक लड़की की सुंदरता का न्याय करने के लिए सहमत होते हैं, लेकिन वही हमेशा महिलाओं के लिए नहीं कहा जा सकता है शारीरिक रूप से प्रत्येक के पास अपना मानक और स्वाद है। हालांकि, आपके गुणों को सुधारने के लिए कुछ विशेष गुण हैं जो आप अपने समग्र स्वरूप को सुधार सकते हैं। किसी और चीज़ से ज्यादा, आपके व्यक्तित्व के प्रति सच रहना महत्वपूर्ण है और आपके पास उस चरित्र के आधार पर सभी सलाह पर विचार करें। आप एक सुरक्षित तरीके से व्यवहार करने में सक्षम होंगे और आप अपने आप में कुछ पहलुओं को सुधारने में और अधिक आरामदायक महसूस करेंगे और अपने आप को पूरी तरह बदलकर नहीं करेंगे।

कदम

विधि 1

शारीरिक पहलू पर कार्य करना
1
आकार में जाओ बहुत से लोग मानते हैं कि पेशी बनने के लिए वजन का उपयोग करना आवश्यक है, लेकिन ऐसा नहीं है। आप जिम की सदस्यता के बिना भी एक पूरी कसरत कर सकते हैं। झुकता छाती और बाहुलियां बहुत काम करती हैं, जबकि crunches abdominals को बढ़ाती है। आप घर छोड़ सकते हैं और साइकिल चालन, चलने और तैराकी जैसी हृदय संबंधी गतिविधियां भी कर सकते हैं।
  • जमीन पर अपनी पीठ के साथ, एक कुर्सी पर अपने बछड़ों या पैरों को रखकर पेट के लिए व्यायाम करें। अपने हाथों को नीपर पर रखो और छत पर अपना सिर लाओ।
  • शारीरिक गतिविधि करना आपके शरीर को अधिक टोन और आकर्षक बनाता है, साथ ही आपको अधिक ऊर्जा और आत्मविश्वास प्रदान करता है।
  • 2
    तैयार हो जाओ आपकी आयु में फिट होने वाले कपड़े पहने हुए आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ कहते हैं यह दिखाया जाता है कि एक लड़का जो 16 के रूप में कपड़े पहने था, वह उतना ही आकर्षक नहीं है जितना अधिक परिपक्व लग रहा है। कोई ज़रूरत नहीं है एक खेल जैकेट, लेकिन सिर्फ अपनी शैली का एक साधारण अद्यतन। जब आप उच्च विद्यालय में गए तब पुराने खड़े जीन्स पहनने के लिए गुणवत्ता खाकी पैंट या जींस में निवेश करें। दोनों स्वेटर और पैंट के लिए तंग-ढाले कटौती चुनें कुछ अलग रंगों की कोशिश करें और उन लोगों को चुनें जो आपके गुणों को अधिक (बाल, त्वचा और आंखों के रंग) से अलग करते हैं
  • अपने जूते का ख्याल रखना उन्हें फेंक दें जब वे ब्रेकिंग शुरू करते हैं या जब वे तलवों को पहनते हैं चमड़े के जूते वर्ष में दो बार इलाज करते हैं।
  • आपको अपने कपड़ों के स्पर्श को महसूस करने पर भी विचार करना चाहिए। जब आप किसी लड़की के साथ भौतिक संपर्क में आते हैं, तो वह गुणवत्ता वाले कपड़ों की सराहना करते हैं और यह महत्वपूर्ण है कि जब आप उन्हें पहनते हैं तो आपको सहज महसूस होता है।
  • आंख को प्रभावित करने वाले कपड़े पहने हुए किसी को आकर्षित करने के लिए एक अच्छी तकनीक है
  • वैज्ञानिक अध्ययनों के मुताबिक महिलाओं को लाल रंग पहनने वाले पुरुषों के लिए ज्यादा आकर्षित होते हैं। यह एक ही सिद्धांत है कि अग्निशामक लाल कारों को अधिक बार रोकता है - यह रंग आंख को हिट करता है
  • 3
    स्वच्छता देखभाल अपने शरीर की देखभाल करें और सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अच्छे गंध महसूस करते हैं अपने शरीर के लिए उपयुक्त शैम्पू और शावर जेल का उपयोग करके हर दिन एक शॉवर ले लो। थोड़ा कस्तूरी सुगंध के साथ एक दुर्गन्ध दूर करनेवाला खोजें विचार करें कि क्या महत्वपूर्ण नियुक्तियों के लिए इत्र की कुछ बूंदियां डालनी हैं, लेकिन दो से अधिक स्प्रे कभी नहीं अपने दांतों को नियमित रूप से दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें, और अपने मुंह का स्वास्थ्य दंत फ्लॉस और माउथवैश के साथ रखें
  • ठंडा महीनों में एक क्रीम का उपयोग करें, इसलिए आपकी त्वचा हाइड्रेटेड और स्पर्श करने के लिए चिकनी बनी हुई है।
  • 4
    सही आसन रखें यह एक बहुत ही सरल सलाह है, जिससे आप अपनी उपस्थिति में तुरंत सुधार कर सकते हैं। इस बारे में भूलना आसान है जब अधिकांश नौकरियों हमें कंप्यूटर पर एक मेज पर बैठने के लिए मजबूर करते हैं एक स्ट्राइटर मुद्रा धारण करने से आपको लम्बे, मजबूत और अधिक विश्वास मिलेगा।
  • कल्पना कीजिए कि आपकी छाती के ऊपरी भाग में पिछलग्गू का आकार होता है।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 5
    5
    अच्छा खाओ एक स्वस्थ आहार सिर्फ बेहतर दिखने में आपकी मदद नहीं करता है, बल्कि कई अन्य तरीकों से भी। यह आपकी ऊर्जा का स्तर, आपकी सुरक्षा और आपके सामान्य कल्याण को बढ़ा सकता है ये कारक आपको अन्य विशेषताओं को सामने लाएंगे कि एक महिला आकर्षक हो सकती है छोटी चीज़ों से शुरु करें और सुनिश्चित करें कि आप प्रति दिन पर्याप्त पानी पीते हैं (लगभग आठ ग्लास)।
  • अधिक फल और सब्जियां खाएं
  • कार्बोहाइड्रेट से भरपूर खाद्य पदार्थों से बचें, जैसे रोटी, आलू, पास्ता और चावल आप केवल उन्हें खा सकते हैं यदि अन्य खाद्य पदार्थों के साथ उच्चतम पोषण मूल्य के साथ।
  • विधि 2

    एक सुंदर व्यक्तित्व होने के नाते
    1
    यह एक जुनून खेती करता है महिलाओं को जुनून के साथ रहने वाले पुरुषों के लिए आकर्षित होते हैं क्लासिक खाने, काम, नींद की नींद का पालन न करें और आप अधिक आकर्षक हो जाएंगे एक शौक खोजें और इसे जुनून में बदल दें एक संगीत वाद्ययंत्र बजाने की कोशिश करें, खाना पकाने, लेखन, चलने, रॉक क्लाइम्बिंग या अन्य के लिए समर्पित।
    • जब आप एक ईमानदार जुनून व्यक्त करते हैं, तो महिला सकारात्मक प्रतिक्रिया देती है
    • कुछ के बारे में भावुक होने के लिए जीवन बहुत छोटा नहीं है डरो मत और शामिल न करें। आप को खोने के लिए कुछ भी नहीं है, जब तक आप चरम खेल के प्रशंसक नहीं हैं
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 7
    2
    महिलाओं के साथ अधिक बार बात करें एक लड़की के साथ चैट करते समय आराम करो वे प्रत्यक्ष पुरुषों की सराहना करते हैं क्योंकि वे अपने मन नहीं पढ़ सकते हैं अगर किसी अजनबी से बात करना आपको भय में डालता है, तो लोगों को बहुत बिना खोलने के बिना और उनके फैसले के निर्यात के बिना लोगों से संपर्क करें। समय के साथ आप उचित सेक्स के साथ सामान्य बातचीत का समर्थन करने के लिए सुरक्षा प्राप्त करेंगे। इनमें से कुछ वाक्यांशों की कोशिश करें:
  • थोड़ा सा एप पूछो, जैसे "जब मैं कॉफी लूँगा तो क्या आप मेरी चीजों पर नजर रख सकते हैं?"। यह उस व्यक्ति में आकर्षण को उत्तेजित करता है जो आप का पक्ष है
  • एक प्रश्न पूछें उस स्थिति का लाभ उठाएं जिसमें आप खुद को अपने लाभ में पा सकते हैं। एक उचित प्रश्न पूछें, जैसे कि "क्या आपने पहले से ही इस समूह को जीवित देखा है?" या "क्या आप इस जगह में पेय पसंद करते हैं?"। यदि आप मूड में महसूस करते हैं, तो मजाकिया बनने की कोशिश करें
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 8



    3
    सम्मान और दयालु रहें एक महिला को आप कितना महत्व देते हैं यह दिखाने के लिए सबसे अच्छे तरीके हैं कि उसे समझें कि आप उसका सम्मान करते हैं, जैसे आप सभी महिला प्रतिनिधियों के साथ करते हैं बहुत बार पुरुष एक लड़की से संपर्क करने की कोशिश करते हुए सोचते हैं कि वे वास्तव में उसे जानने की कोशिश करने के बजाय एक मर्दाना प्रतियोगिता में हैं। अपने व्यक्तिगत स्थान पर हमला न करने, इसे हस्तक्षेप न करें और बयानों से बचने के तरीके को सुनने के द्वारा अपने सम्मान का प्रदर्शन करें "ऐसा मत करो, यह एक पुरुष बात है"।
  • जब आप उसे तंग करने की कोशिश करते हैं, तो कभी लड़की का नकली न करें चुटकुले कानूनी हैं, लेकिन उन सभी वाक्यांशों से बचा जाता है जिन्हें आक्रमणकारी माना जा सकता है।
  • उदारता भी प्रभावित हो सकती है किसी को भी पुरुषों पसंद नहीं है इसलिए वे मज़े नहीं कर सकते। यही उन लोगों के बारे में भी कहा जा सकता है जो हमेशा दान देने से इंकार करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 9
    4
    मज़ा लेने के लिए जोखिम ले लो स्वस्थ ढंग से अभिनय करके एक मजेदार व्यक्ति बनें कौन एक साहसिक में कूदने के लिए तैयार है और अधिक आकर्षक और दिलचस्प है इस सलाह का पालन करें और आप सभी महिलाओं को समझ पाएंगे कि वे कितना मूल्यवान हैं।
  • मूर्खतापूर्ण व्यवहार करने और मज़ेदार बनाने के लिए हर कोई यह समझता है कि आप सुरक्षित हैं और जोखिमों से डरते नहीं हैं
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 10
    5
    बौद्धिक जिज्ञासा दिखाएँ सावधान रहें न कि एक सेपी या एक अहंकार की तरह दिखें। लगभग सभी महिलाएं समय-समय पर पढ़ने वाले पुरुषों की सराहना करते हैं और उनके आसपास की दुनिया में रुचि रखते हैं। प्लेस्टेशन नियंत्रक नीचे रखो और एक किताब उठाओ। हर सुबह समाचार पत्र पढ़ने की आदत में आने की कोशिश करें यदि आप वर्तमान घटनाओं को जानते हैं तो बातचीत करना आसान होगा
  • सभी लड़कियों को इस सुविधा को आकर्षक नहीं माना जाता है
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 11
    6
    हास्य की भावना का उपयोग करें एक लड़की को हँसते हुए आपको और अधिक आकर्षक बनाने में मदद मिलेगी, क्योंकि यह एक आदमी के सबसे वांछनीय गुणों में से एक है। किसी विशेष व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए अपनी विडंबना मत बदलना आपका प्राकृतिक हास्य उन लोगों के प्रकार को आकर्षित करेगा जो आपको आसानी से महसूस करते हैं।
  • हँसी लोगों पर रासायनिक प्रभाव पैदा करता है वे मस्तिष्क में सेरोटोनिन के स्तर में वृद्धि करते हैं और मन को और अधिक कुशलता से काम करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 12
    7
    अपने आप को सुनिश्चित करें यह सलाह केवल आपकी शारीरिक उपस्थिति का उल्लेख नहीं करती है, बल्कि आप स्वयं के बारे में क्या सोचते हैं दृढ़ विश्वास करो कि आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। मानसिकता बदलें: अगर आपको लगता है कि आप आकर्षक हैं, तो आप वास्तव में होंगे। सकारात्मक सोच पहला कदम है, लेकिन आपको यह भी करना चाहिए "अधिनियम" एक सकारात्मक तरीके से और आपके आत्मसम्मान फिर से बढ़ेगा। यह करना सरल है, बस दूसरों से सकारात्मक बात कर रहा है और इस प्रकार के व्यवहार पर अपनी ऊर्जा को ध्यान में रखते हुए।
  • महत्वाकांक्षाएं ढूंढें महिलाएं कुछ पुरुषों को नोटिस करती हैं
  • अपनी बुरी आदतों में से एक को बदलें छोटी चीज़ों से शुरु करें, उदाहरण के लिए दो या तीन बार चेतावनी बंद न करें, या दो दिन में पानी की 2 लीटर पानी पिएं। यह धीरे-धीरे आपको अधिक महत्वपूर्ण रूप से सुधारने के लिए आता है।
  • आप एक लंबे समय के लिए स्थगित कर रहे हैं कि कुछ को पूरा करें वर्तमान से कोई बेहतर क्षण नहीं है आप छोटी चीज़ों के साथ भी शुरू कर सकते हैं, जैसे कि अपने कमरे को टिडिंग करना।
  • विधि 3

    यह समझना कि आप कौन सी लड़कियां आकर्षित करते हैं
    इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 13
    1
    छेड़खानी संकेतों के लिए देखो कुछ सार्वभौमिक संकेत अक्सर उपयोग किए जाते हैं। यहां महिलाओं द्वारा उपयोग किए जाने वाले क्लासिक इश्कबाज प्रयास का उदाहरण दिया गया है: एक लड़की आप पर मुस्कुरा करती है, फिर अपनी आंखों में तेज हो जाती है क्योंकि वह आपकी आँखों में झपकी लेती है दूसरों के लिए आपसे छेड़खानी शुरू करने की प्रतीक्षा मत करो - यह हमेशा ऐसा नहीं होगा। अपने चारों ओर देखो, एक लड़की की आंखों और मुस्कान को पूरा करने का प्रयास करें
    • किसी के साथ छेड़खानी शुरू करने के लिए एक होना डरो मत।
  • 2
    अपनी ऊंचाई पर एक महिला की तलाश करें आमतौर पर हम सभी हमारे जैसे लोगों को आकर्षित होते हैं जब हम खुद को उन सीमाओं से बाहर निकालते हैं, तो रिश्ते अक्सर ईर्ष्या या ब्याज की कमी से पीड़ित होते हैं। आईने में देखो और खुद से पूछिए कि आप कितने आकर्षक हैं। अपने आप को एक ईमानदार जवाब देना आसान नहीं है और बहुत से लोगों को यह समझने में मदद की है कि उनका स्तर क्या है। हालांकि, शारीरिक उपस्थिति सब कुछ नहीं है
  • आपका आकर्षण भी आपके व्यक्तित्व (हास्य की भावना सहित), आपके नृत्य कौशल, शौक, मित्रों, परिवार और अधिक पर निर्भर करता है।
  • बहुत अलग लोगों के बीच सफल संबंध मौजूद हैं सामान्य ज्ञान के साथ इस सलाह का पालन करें और विचार करें कि यह आपके लिए चीजों को आसान बनाने में सहायता करता है।
  • सामान्य तौर पर, यदि आप किसी के साथ कनेक्शन का अनुभव करते हैं, तो संभवतः आपके पास सफलता का एक मौका है। आप शायद काफी समान हैं यदि आप कीमिया बनाते हैं खुद को झोंक देना!
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 15
    3
    सभी अवसरों को लें ऐसी कोई जगह नहीं है जहां आपको अन्य लोगों को आकर्षित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। आपको कभी पता नहीं चलेगा कि स्पार्क का जन्म कब होगा। आपके पास संभावनाएं हैं, भले ही आप देर से काम करते हैं और रात में मेट्रो लेते हैं किसी महिला को आकर्षित करने का अवसर कभी हार न दें
  • मेट्रो या एक प्रतीक्षा कक्ष जैसे असामान्य स्थानों में छेड़खानी सुरक्षा साबित होती है आप कभी भी नहीं जान सकते कि अगर आप अपने आप को नहीं फेंकें तो चीजें कैसे जाएंगी
  • बहुत ज्यादा आग्रह के साथ मत हो उठने वाले अवसरों को जब्त करना महत्वपूर्ण है, लेकिन लड़कियों को असुविधाजनक डाल दिए बिना ऐसा करें।
  • जब आप किसी से बात करते हैं, सक्रिय रूप से सुनो इस तरह से सफलता की संभावना अधिक होगी और आप उसे दिखाएंगे कि आप उसकी देखभाल करेंगे। सुनो, जानकारी प्राप्त करने के लिए, समझने के लिए कि कोई व्यक्ति क्या है, मज़े के लिए और सीखना
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com