यदि आप एक दुबला व्यक्ति हैं तो टॉनिक एबडामैन कैसे लें

Magrezza हमेशा स्वर के साथ समानार्थक नहीं है पेट की मांसपेशियों को सुदृढ़ बनाने से शरीर के केंद्रीय क्षेत्र को मजबूत करने और कोर की स्थिरता बढ़ाने की अनुमति मिलती है। यह कैसे करना है? विशिष्ट पेट व्यायाम, संतुलित व्यायाम, योग, Pilates और अधिक के साथ। हमें ऐसे क्षेत्रों पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए जो उपेक्षित हो जाते हैं, क्योंकि वे अंतिम परिणाम को काफी हद तक प्रभावित कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

पेट की मांसपेशियों को मजबूत करना
1
एक डॉक्टर से संपर्क करें अगर आप कम वजन वाले हैं, तो आपको किसी विशेष स्थिति का निदान किया गया है या आप बहुमत से अधिक तक पहुंच चुके हैं, तो आपको प्रशिक्षण कार्यक्रम पर जाने से पहले डॉक्टर से बात करनी चाहिए। उससे पूछें कि क्या आपको कुछ अभ्यासों को सीमित या पूरी तरह से बचने की आवश्यकता है और यदि आपको पहले से मौजूद स्थितियां, वजन या उम्र जैसे कारकों के आधार पर अपना वर्कआउट बदलने की आवश्यकता है
  • 2
    प्रशिक्षण कार्ड का विकास करना Toned abs प्राप्त करने के लिए, आपको नियमित शारीरिक गतिविधि करना शुरू करना होगा। आपको पेट के क्षेत्र को 2 या 3 बार एक सप्ताह में प्रशिक्षित करने की कोशिश करनी चाहिए। प्रत्येक सत्र लगभग 15 मिनट तक रहना चाहिए।
  • 3
    नियमित रूप से कार्डियोवस्कुलर वर्कआउट्स करें एक हफ्ते में 2 या 3 सत्रों को शेड्यूल करने का प्रयास करें, प्रत्येक स्थायी 30-45 मिनट आप चला सकते हैं, कताई या नृत्य कर सकते हैं अच्छी शारीरिक फिटनेस का आनंद लेने के लिए, हम 150 मिनट की मध्यम हृदय क्रियाकलाप या प्रति सप्ताह 75 मिनट की गहन हृदय गतिविधि की सलाह देते हैं।
  • 4
    जब आप अपना पेट करते हैं तो रचनात्मकता को उत्तेजित करता है. पेट के क्षेत्र के लिए लक्षित व्यायाम मांसपेशियों को मजबूती और मजबूत बनाने के लिए प्रभावी हैं हालांकि क्लासिक crunches उन्हें toning के लिए महान हैं, तुम भी गठबंधन और आंदोलनों भिन्न होना चाहिए। उलटा crunches, केबल या मोड़ के साथ उदाहरण के लिए प्रयास करें।
  • 5
    संतुलन में सुधार पेट के अभ्यास को ध्यान केंद्रित कसरत के साथ जोड़ा जा सकता है जो कोर की मांसपेशियों पर केंद्रित है। यद्यपि यह क्षेत्र पेट के मुकाबले अलग है, एक मजबूत कोर एक अधिक स्थिर शरीर बनाने में मदद करता है, अन्य अभ्यासों को सही ढंग से और सुरक्षित रूप से करने के लिए अधिक संवेदनशील होता है एक जिम बॉल या बैलेंस बोर्ड का उपयोग करें, या एक बार में 60 सेकंड के लिए एक पैर पर खड़े हो जाओ। इन अभ्यासों को कोर पर अधिकतम ध्यान केंद्रित किया जाता है और abdominals के लिए वर्कआउट्स को अलग करने की अनुमति मिलती है।
  • 6
    अपने पेट को टोन करने के लिए योग, एक उत्कृष्ट अनुशासन बनाएं आप इसे घर पर आराम से अभ्यास कर सकते हैं, या जिम कक्षा या योग केंद्र में दाखिला कर सकते हैं। जैसे पदों को सुधारने की कोशिश करें नाव अधिक शक्ति प्राप्त करने के लिए और एक ही समय में पेट के ऊपर फर्म।



  • 7
    पेटी के साथ पेट को ढंकना इस अनुशासन का प्रशिक्षण विशेष उपकरण के बिना पेट को ढंकता और पेट को टोन में मदद करता है। जैसे व्यायामसौ, रोल और काष्ठफलक वे सभी अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप लय के बाद घर पर प्राप्त कर सकते हैं
  • 8
    फलक भागो. पेट और इसकी भिन्नता abdominals को मजबूत बनाने के लिए बहुत प्रभावी हैं। आप फर्श पर दोनों हाथों को आराम करके या मंजिल पर एक तरफ रखकर पक्ष की तराजू की तरह वेरिएंट्स को बाहर कर सकते हैं।
  • 9
    एल-सीट व्यायाम की कोशिश करो एक डुबकी बार लें, अपने हाथों से समानताएं पकड़ो और जमीन पर अपने पैर रखो। एक समय में सीने में एक पैर को वी बनाने के लिए, हाथों से अपने आप का समर्थन करना। 10-15 सेकंड के लिए स्थिति रखें। आपको परीक्षण के लिए और भी अधिक करने के लिए, केवल एक पैर या दोनों का विस्तार करके इसे करने का प्रयास करें
  • विधि 2

    आम तौर पर उपेक्षित क्षेत्र व्यायाम करें
    1
    ओलिकी ट्रेन इन मांसपेशियों को सुदृढ़ करने से पेट क्षेत्र में फर्म लगाने और कोर क्षेत्र में अधिक स्थिरता हासिल करने में मदद मिलती है। जैसे व्यायाम की कोशिश करो पक्ष काष्ठफलक मजबूत और toned abs है करने के लिए ऊदबिलाव को पैर की उंगलियों, पेट के ऊपरी हिस्से के स्पर्श के साथ उच्च-पैर की कुंडियां करके भी प्रशिक्षित किया जा सकता है स्पाइडरमैन और पक्षी कुत्ता .
  • 2
    पेट के ट्रांसस्ट्रस को प्रशिक्षित करें ये मांसपेशियों पेट की दीवार बनाने में मदद करती हैं, क्योंकि वे अंदरूनी हिस्से में स्थित हैं। अक्सर अनदेखी की जाती है, वे पीठ की रक्षा, आसन सुधारने और श्रोणि को स्थिर करने के लिए महत्वपूर्ण हैं। एक पतली व्यक्ति के लिए, उन्हें मजबूत करने के लिए आवश्यक है कि toned abs होने के लिए
  • 3
    काठ का क्षेत्र मजबूत करता है Toned abs होने के लिए, यह अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए। यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि इसे मजबूत और टोन किया जाए, जैसे पेट के क्षेत्र की तरह इससे असंतुलन और संभावित चोटों की रोकथाम की अनुमति मिलती है। जैसे व्यायाम की कोशिश करो पुल और बिल्ली का योग अनुक्रम और गाय को मजबूत करने के लिए।
  • और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com