कैसे एक लड़का बनाने के लिए आप के साथ प्यार में पागल हो

शायद यह आपके लिए प्यार करने के लिए एक लड़का गिरने के लिए असंभव होगा, लेकिन आप उसे आकर्षित करने के लिए विभिन्न रणनीतियों की कोशिश कर सकते हैं और उसे आगे आने के लिए मना सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने खूबसूरत व्यक्तित्व को दिखा सकते हैं, उसके साथ इश्कबाज़ कर सकते हैं, उन सभी विशेषताओं को दिखा सकते हैं जो आपको आदर्श लड़की बनाते हैं और अपने मन में व्यवहार करते हैं, जब वह आपके साथ रहता है बस याद रखना कि प्यार में पड़ना रहस्यमय है, इसलिए कभी-कभी यह किसी को भी जीतना असंभव है

कदम

विधि 1

अपने आप को नोटिस करें
छवि शीर्षक वाला गाइ टू फॉल हेड टू हील्स फॉर यूज़ चरण 1
1
अपने आप को प्यार करना सीखो और खुद का ख्याल रखना. यदि आप किसी व्यक्ति के द्वारा देखा जाना चाहते हैं, तो आपको केवल अपने शारीरिक स्वरूप के बारे में सोचना ही नहीं पड़ता है, बल्कि यह भी कि आप कैसा महसूस करते हैं आपको वास्तव में फिट दिखना चाहिए, और साथ ही, अपने बारे में अच्छा लगता है आप अपने बारे में और अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे और आप जानते हैं कि आत्मसम्मान fascinates। अपनी आदतों की जांच करें: भोजन, शारीरिक गतिविधि, नींद की स्वच्छता और खुद को तनाव देने की प्रवृत्ति यदि आपको स्वास्थ्य समस्याएं हैं, तो किसी व्यक्ति द्वारा ध्यान देने की कोशिश करने से पहले आकृति में वापस आने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक से एक गाइ टू द फॉल हेड ऑन हाल्स फॉर यूज़ टू चरण 2
    2
    अपने खूबसूरत उभरने दें व्यक्तित्व. शोध के मुताबिक, पुरुषों को उन महिलाओं के प्रति अधिक आकर्षित किया जाता है जिनके पास प्रशंसनीय गुण हैं। उसकी उपस्थिति में, उसे अपनी सबसे दिलचस्प विशेषताओं को दिखाने का प्रयास करें उसे दिखाएं कि आप दयालु, ईमानदार, देखभाल, मजेदार और आशावादी हैं
  • गेट ए गाइ टू द फॉल हेड ऑन हाल्स फॉर यूथ फॉर यूज़ स्टेप 3
    3
    एक सामान्य तरीके से कपड़े कभी-कभी लड़कियों को एक लड़के द्वारा देखा जाने के लिए सेक्सी कपड़े दिखाने के लिए प्रलोभन देते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। यदि आप इसे जानना सीख रहे हैं, तो आकस्मिक पोशाक करना महत्वपूर्ण है, अन्यथा आप सोच सकते हैं कि आप हर कीमत पर अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं और आप दबाव में हैं।
  • यदि आप उसे जानना सीख रहे हैं, जींस पहनें, टी-शर्ट और स्नीकर्स ऐसे कपड़ों का चुनाव करें जो आपको बढ़ाने और अपने व्यक्तित्व के माध्यम से चमचमाते हैं, लेकिन तंग-फिटिंग या बेदाग कपड़े से बचें।
  • यदि आप चालें हैं, तो सादगी पर ध्यान केंद्रित करें नींव का एक घूंघट, मस्कारा का एक स्पर्श और होंठ चमक का स्पर्श सभी की जरूरत है।
  • आप थोड़ा और कामुक तरीके से तैयार कर सकते हैं, यदि आप पाते हैं कि यह शैली आपको दर्शाती है महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि बहुत ज्यादा ड्रेस अप करें यह कैसे करना है? आप एक छोटी शर्ट पहन सकते हैं जो आपको मोड़, जब शॉर्ट्स की एक जोड़ी या थोड़ा कम कटौती की शर्ट के पीछे की तरफ देखने की सुविधा देता है किसी भी मामले में, उन कपड़ों को चुनना जरूरी है जिन्हें आप आरामदायक मानते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक गाइ टू फॉल हेड टू एली के लिए आप चरण 4
    4
    आपकी उपस्थिति में आराम से रहें अगर आप उसे जानते हैं, तो रोमांटिक रिश्ते में दिलचस्पी रखने की छाप न दें। उसे एक मित्र की तरह व्यवहार करें और जब आप उसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करते हैं, तो इश्कबाज न करें। यदि पहले यह दखल है, तो आपको दबाव महसूस हो सकता है और अपने आप से बच सकता है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का फॉल हेड टू एली के लिए आपका चरण 5
    5
    उससे पूछें कि आप उनके हितों के बारे में बात करें यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं, तो आप उसका ध्यान अधिक आकर्षित करेंगे, इसलिए केवल अपने बारे में बात करने से बचें शुरुआत में, सुनिश्चित करें कि आपके प्रश्न भी व्यक्तिगत नहीं हैं आप उसे अपने शौक, उनके परिवार और उनके हितों के बारे में पूछ सकते हैं। उन विषयों से बचें जो राजनीति, धर्म या पूर्व-गर्लफ्रेंड्स जैसी नकारात्मक प्रतिक्रियाओं को भड़काने की कोशिश कर रहे थे।
  • छवि शीर्षक से एक गाइ टू द फॉल हेड ऑन हाल्स फॉर यू फॉर स्टेप 6
    6
    थोड़ा इश्कबाज. जब आप गौर करने की कोशिश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास थोड़ा इश्कबाज दृष्टिकोण है। हालांकि, अतिरंजित करने से बचें, अन्यथा यह बहुत स्पष्ट होगा आपको उसे आश्चर्य करने के लिए धक्का देना होगा यदि आपको यह पसंद है या यदि आप सिर्फ दोस्ताना होने की कोशिश कर रहे हैं उदाहरण के लिए, कभी-कभी जब आप एक मजाक बनाते हैं, तो आप अपने हाथों को बिना हाथ से अपने हाथों से स्पर्श कर सकते हैं या हंसते हुए हंसते हैं। अन्य विचलन चालें आप कोशिश कर सकते हैं:
  • उसे आंखों में देखो. अपने टकट पर ध्यान केंद्रित करने से उसे यह समझा जा सकता है कि आप रुचि रखते हैं और उसे भी आप के प्रति अधिक आकर्षण बना सकते हैं। कुछ मिनट के लिए अपनी आँखों में देखने की कोशिश करें, फिर धीरे-धीरे दूर देखो और दूर देखो अगर अब के लिए उसे आंखों में देखने के लिए अनुचित लग रहा है, तो उसे लगातार और तेज गति से फेंकने की कोशिश करें
  • अपने शरीर की ओर उसके मुड़ें. सुनिश्चित कर लें कि आप अपने शरीर को उसके सामने रख देते हैं और उन पदों को दर्पण करते हैं जो आपको सकारात्मक संकेत दे सकते हैं। जब वह आप से बात करता है, उसे उसके सामने लाने की कोशिश करें और अपनी स्थिति अपनाएं।
  • पर स्माइल. मुस्कुराहट उसे समझने में आपकी मदद करेगी कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन सभी अन्य लोगों के लिए आप बस एक दोस्ताना तरीके से बर्ताव करने की छाप दे सकते हैं। मुस्कान को जितना संभव हो उतना स्वाभाविक और आराम से किया जाना चाहिए। इसे लागू न करें और अपने लिए एक असामान्य तरीके से मुस्कान न करें।
  • विधि 2

    कर्टिंग प्राप्त करें
    छवि शीर्षक के लिए जाओ एक लड़का फॉल सिर से ऊँची एड़ी के जूते के लिए आप चरण 7
    1
    अन्य लोगों के साथ बाहर जाओ अन्य लोगों के साथ नियुक्तियों को निर्धारित करना आपको दिखाएगा कि आप वांछनीय हैं और आपकी निजी जिंदगी भरा है, वह आपका एकमात्र विकल्प नहीं है यदि आपको यह विचार मिलता है कि उसे आप पर जीतने के लिए अन्य पुरुषों से मुकाबला करना चाहिए, तो उसे अपनी रुचि पर जोर देना चाहिए और उसे आपको अदालत में प्रोत्साहित करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से एक गाइ टू फॉल हेड टू हील्स आप के लिए चरण 8
    2
    अपने आप को व्यस्त रखें आपको वह हर बार आमंत्रित करने के लिए उपलब्ध होने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए अपने आप को व्यस्त रखने की कोशिश करें सप्ताह के दौरान, मित्रों, परिवार या एकान्त गतिविधियों के लिए कुछ शाम को व्यवस्थित करने का प्रयास करें। यह उसे दिखाएगा कि आपके पास एक गतिशील सामाजिक जीवन है और वह इस बात का आग्रह करना जारी रखेगा कि क्या वह इसका हिस्सा बनना चाहता है।
  • छवि शीर्षक के लिए जाओ एक लड़का फॉल सिर से ऊँची एड़ी के जूते के लिए आप कदम 9
    3
    यह अपनी सुरक्षात्मक वृत्ति को उत्तेजित करता है कई लोगों की रक्षा करने और / या मदद करने की इच्छा है, इसलिए इसे अपने लाभ में उपयोग करें आप बस उसे कुछ तय करने या दोपहर के जोग के लिए आपको लेने में मदद करने के लिए उससे पूछ सकते हैं। जिस तरह से आप के प्रति उपयोगी या सुरक्षात्मक लगता है: आप अक्सर हाथ देने की पेशकश शुरू कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक के लिए जाओ एक लड़का फॉल सिर से ऊँची एड़ी के जूते के लिए आप कदम 10
    4
    तुमसे प्यार करने की कोशिश करो उसे दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है कि आपका व्यक्तित्व बहुआयामी है इससे आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि आप एक दिलचस्प और जटिल व्यक्ति हैं, जिसमें बहुत सारे प्रस्ताव हैं। ऐसा करने के लिए, क्षणों को याद करने की कोशिश करें कि आप क्यों अद्भुत हैं और अपने आत्मसम्मान पर काम करते हैं।
  • अपनी निजी विशेषताओं की एक सूची बनाएं जो आप पसंद करते हैं आप अपने बारे में क्या प्यार करते हैं? हो सकता है कि आप अपने वोट या आपके मजबूत काम नैतिक पर बहुत गर्व है शायद आप अपनी रचनात्मकता को पसंद करते हैं इन शक्तियों को याद रखने के लिए स्व-बधाई।
  • अपनी हितों की विविधता के बारे में सोचें और आप बेहतर कैसे बन सकते हैं
  • छवि शीर्षक के लिए जाओ एक लड़का फॉल सिर से ऊँची एड़ी के जूते के लिए आप कदम 11



    5
    उसे बताएं कि आप एक अच्छी कंपनी हैं यदि आप उसे हर बार अच्छा महसूस करते हैं, तो वह आपको जीतने में ज्यादा दिलचस्पी महसूस कर सकता है जब आप उसके साथ हों तो हंसमुख और सकारात्मक दृष्टिकोण की कोशिश करें यदि वह एक बुरे मूड में है, तो उसकी आत्माओं को उठाएं और, अपने छोटे से, अपने दिन को शांत करने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक से एक गाइ फॉल हेड टू एली के लिए आपका चरण 12
    6
    उसे बताएं कि आपको क्या खास बनाता है उसे अदालत में समझाने का एक और तरीका है? अपने अद्वितीय गुण प्रदर्शित करें आप विशेष क्यों हैं? क्या आपके पास एक विशेष प्रतिभा है जो उसे साज़िश कर सकती है? कारणों के बारे में सोचें कि आप असाधारण क्यों हैं और इसे बाहर खड़ा करने का अवसर ढूंढने की कोशिश करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अच्छा खाना बना रहे हैं, तो उसे और कुछ दोस्तों को रात के खाने के लिए आमंत्रित करें यदि आप दौड़ से प्यार करते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ 5के में भाग लेना चाहता है।
  • छवि शीर्षक के लिए जाओ एक लड़का फॉल सिर ऊँची एड़ी के जूते के लिए कदम 13
    7
    सुंदर रहें उसे अपने सेक्सियर पक्ष का स्वाद देना महत्वपूर्ण है एक बार जब आप उसे बेहतर जान पाने में सक्षम हो गए हैं और दोस्ती या रोमांटिक रिश्ते की स्थापना की है, तो उसे अपनी कामुकता की खोज करने दें।
  • उदाहरण के लिए, आप आकर्षक कपड़े पहन सकते हैं, लेकिन अपने व्यक्तित्व को फिट कर सकते हैं, अपने बाल को कर्ल कर सकते हैं, एक मैनीक्योर प्राप्त कर सकते हैं (यदि आप चाहें) और एक कामुक मेकअप बना सकते हैं - महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपको आसानी से रखती है बस एक अवसर पर तैयार हो जाना सुनिश्चित करें, जिसकी आवश्यकता है
  • विधि 3

    इसे प्यार में पड़ जाओ
    छवि शीर्षक के लिए जाओ एक लड़का फॉल सिर ऊँची एड़ी के जूते के लिए आप कदम 14
    1
    अंतरिक्ष से आप शायद उस व्यक्ति के साथ हमेशा रहना चाहते हैं, जिसे आप चाहते हैं, लेकिन आपको उसे अपना स्थान देना होगा। क्षण की दूरी स्वस्थ है - थोड़ी देर के लिए विदाई आपको याद रखने का मौका देगा कि आप महान हैं और आप उसे याद करते हैं। यदि आपके प्रेमी व्यस्त है, जब आप उससे कुछ करने के लिए कहें, तो इस स्थिति पर सकारात्मक विचार करें और इसे स्वेच्छा से स्वीकार करें।
  • छवि शीर्षक के लिए जाओ एक लड़का फॉल सिर से ऊँची एड़ी के जूते के लिए आप चरण 15
    2
    जब यह आपके साथ है, तो इसे आराम करने की अनुमति दें उसे आसानी से महसूस करने के लिए सावधान रहने के कारण उसे जीतना एक और रणनीति है। यहां तक ​​कि छोटे विवरण से आपको यह परिणाम प्राप्त करने में मदद मिल सकती है: उदाहरण के लिए, अपने पसंदीदा या नींद के स्नैक्स पर अपने सिर को अपने कंधे पर आराम करने पर स्टॉक करें
  • छवि शीर्षक के लिए जाओ एक लड़का फॉल सिर से ऊँची एड़ी के जूते के लिए आप चरण 16
    3
    इसे धीरे से स्पर्श करें यहां तक ​​कि नाजुक भौतिक संपर्क एक आदमी प्यार में पड़ सकता है। जब हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहा हो, धीरे से अपना हाथ उसके ऊपर रखो जब आप सोफे पर हों या किसी नियुक्ति के अंत में धीरे-धीरे इसे चूम लें, तो अपने बालों को धीरे से स्ट्रोक करें
  • आप रेशम या माइक्रोफ़ीबर जैसे नरम-बनावट वाले कपड़े पहनने का भी प्रयास कर सकते हैं। इस तरह, जब आप इसे छूते हैं, तो यह स्पर्श के लिए हमेशा एक नरम महसूस होता है।
  • छवि शीर्षक से एक गाइ टू फॉल हेड टू हेल्स फॉर तुमच्या स्टेप 17
    4
    थोड़ी देर में एक बार उसके साथ असहमति दिखाएं। आम में बहुत सी बातें हैं और कुछ राय साझा करने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन अभी या बाद में एक विषय होगा जिसमें आप असहमत होंगे। जब वह कहता है या कुछ करता है जो आपको मना नहीं करता, तो उसे बताओ ठोस दृढ़ विश्वास रखने से आप यह साबित करेंगे कि आप गंभीर रूप से प्रतिबिंबित करते हैं और आप एक बदमाश नहीं हैं यह एक सकारात्मक गुणवत्ता है और संभवतः इससे प्रभावित होगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक बयान देते हैं जिसके साथ आप असहमत हैं, तो कहने का प्रयास करें: "मैं आपकी राय का सम्मान करता हूं, लेकिन मैं इसे अलग तरह से देखता हूं"। फिर, उसे समझाएं कि आपको एक अलग विचार क्यों है इसका सम्मान करें और रक्षात्मक पर न जाएं। आपको सिर्फ अपने विश्वासों के बारे में प्रत्यक्ष और ईमानदार होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक के लिए जाओ एक लड़का फॉल सिर से ऊँची एड़ी के जूते के लिए आप कदम 18
    5
    मुझे आप के प्रति प्यारा इशारों बनाते हैं बहुत से लोग सोचते हैं कि एक व्यक्ति के लिए दयालु कार्य करने से वह अपने प्यार को कमाने के लिए उपयोगी होता है, लेकिन अक्सर यह दूसरी तरह का है। जो व्यक्ति मिठाई इशारों को बनाता है वह वह है जो गहरी भावनाओं को महसूस करता है, तो उसे आपको यह साबित करने दें।
  • उदाहरण के लिए, आप उन्हें दरवाजा खोलने, उपहारों और एहसान स्वीकार करने, समय-समय पर आपको खुश करने के लिए कह सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप अपनी दयालुता का लाभ नहीं लेते हैं। कभी-कभी यह अभी भी अच्छा है कि आप भी छोड़ देते हैं
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ फॉल हेड टू हेल्स फॉर आपके चरण 1 9
    6
    अपनी भावनाओं को प्रकट करने से पहले ठीक से प्रतिबिंबित करें मूल्यांकन करें कि समय सही है और अगर आपकी भावनाओं को साझा करने से पहले वे प्रामाणिक हैं आपको उसे खुद को पहले घोषित करने के लिए प्रतीक्षा करने की ज़रूरत नहीं है लेकिन अगर आप ऐसा करने वाले पहले व्यक्ति हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सावधान और जागरूक विकल्प बनाते हैं।
  • आप शीर्षक के लिए शीर्षक के लिए छवि देखें
    7
    यह पता लगाने की कोशिश करें कि पृष्ठ को कब चालू किया जाए यदि आप एक लड़के को जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ किया है और आपको दिलचस्पी नहीं लगती है, तो किसी को खोजने की कोशिश करें जो आपकी प्रशंसा कर सके। आप इस प्रकार के रिश्ते के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं या आप जितना हो सके उतना ही शामिल हो सकते हैं।
  • टिप्स

    • अपने आप को याद रखना यदि आप अलग होने का ढोंग करते हैं, तो आप अंततः नोटिस करेंगे और आप का सम्मान करना बंद कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com