कैसे लड़कों के लिए एक चुंबक बनने के लिए

आप पुरुषों के साथ बहुत भाग्य नहीं है? क्या आप उन महिलाओं में से एक हैं जो हर बेवकूफ के साथ प्यार में गिरने की आदत में हैं, जो शूट होता है, या क्या सभी अच्छे पार्टियां आपको एक दोस्त मानते हैं? इस तरह की स्थितियों के लिए यहां कुछ अच्छे सुझाव दिए गए हैं

कदम

इमेज का शीर्षक बनें एक गाइ मैगनेट चरण 1
1
अपने आप से सच रहें यह आरंभ करने के लिए आवश्यक बात है आपको समझना होगा कि आप कौन हैं और आप वास्तव में क्या चाहते हैं यदि आप सबसे पहले समझने में असफल होते हैं, तो आप दूसरों को ऐसा करने की कैसे उम्मीद कर सकते हैं? नहीं जानते कि आप कौन हैं, आप लड़कों पर खराब पहली धारणा पैदा करने का जोखिम उठा सकते हैं और, शायद, वे गलत नहीं होंगे।
  • बेंक अ गाय मैग्नेट चरण 2
    2
    आपके जीवन में जो बदलाव किए जाने की आवश्यकता है, उस पर गंभीरता से काम करना शुरू करें हमारा व्यवहार हमेशा कई कारणों से निर्धारित होता है यदि कोई आपको रोकता है, तो इसका समाधान करने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने की कोशिश करें अपने स्वयं के आधा खोज के लिए छोड़ने से पहले, आपको एक पूर्ण महिला बनने में सक्षम होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाला एक ब्वॉय मैग्नेट चरण 3
    3
    ड्रेस अप करें ताकि आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस हो। कुछ महिलाओं को स्कर्ट और कटारो की ऊँची एड़ी में अधिक आराम से महसूस होता है, दूसरों को जीन्स और टी-शर्ट पसंद करते हैं कपड़े पहनें जो आपको मजबूत और सुरक्षित महसूस कर रहे हैं, क्योंकि अपने आप से सहजता से आपको सेक्सी बना देता है यह माना जा सकता है कि कपड़े पहने हुए कपड़े पहने हुए कपड़े पहने हुए हैं कि लड़के केवल उन लड़कियों में रुचि रखते हैं जो अपनी स्त्रीत्व को दिखाते हैं। कुछ लोग सोचते हैं कि टोम्बाय स्ट्रोक वाली एक लड़की सुंदर भी हो सकती है। क्या आप इस बात से सहमत नहीं हैं कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं, इसके लिए आप को खुश करने योग्य है?
  • छवि शीर्षक वाला एक ब्वॉय मैग्नेट चरण 4
    4
    आकर्षण के कानून पर विश्वास करो, लेकिन यह भी करीब ध्यान देना आप वास्तव में क्या कर रहे हैं के लिए दूसरों को बर्ताव करने और खुद को दिखाने के लिए, आप उन लोगों को प्रभावित करने की गारंटी देते हैं जो सच्चे स्व में रुचि रखते हैं। एकमात्र समस्या यह है कि कुछ आपसे प्यार करना चाहते हैं, जबकि अन्य आप का उपयोग करना चाहते हैं। अपनी आँखें और कान खोलें और दूसरे से एक को अलग करने में मुश्किल न हो। यह हमें अगले चरण की ओर ले जाता है ...
  • बेंक ए गाय मैग्नेट चरण 5
    5
    अपनी सहजता को सुनो, और एक शिकारी के रूप में धीरज रखो। जल्दी में जाने की कोशिश न करें जब तक आपके पास पर्याप्त डेटा न हो, तब तक प्रतीक्षा करें कि वह किसी व्यक्ति को पहचानने और अपने समय और ध्यान के योग्यता के मुकाबले ज्यादा दे। यह दोनों बेवकूफों और उन लोगों को दूर रखने के लिए उपयोगी होगा जो केवल आपको एक मित्र (आप बिस्तर पर चले जाने के बाद भी) पर विचार करेंगे। एक लड़का, जिसे अपने अहंकार को खिलाने के लिए एक औरत की जरूरत है, वह लड़की का आधुनिक पुरुष संस्करण है जो किताब में वर्णित "पुल और गिरावट" खेलता है हम किस खेल खेलेंगे?. सबसे पहले वह आपको लुभाने लगा और फिर, अचानक, किसी रिश्ते की तलाश न करें या सिर्फ दोस्त बनना चाहें। जो कुछ भी समय लेने वाली और आत्म-अवशोषित स्लैब जिसके साथ आप काम कर रहे हैं, किसी भी मामले में यह केवल परेशानी लाता है। इस प्रकार के लोग न केवल आपको अन्य लोगों को जानने के लिए खाली समय बर्बाद कर सकते हैं, लेकिन वे दूसरों को दूर करने के लिए अपने क्षेत्र को चिन्हित करते हैं, जो वास्तव में आप में रुचि रख सकते हैं।
  • बेंक ए गाय मैग्नेट चरण 6
    6
    अपने नर दोस्तों को शुभकामनाएं और कभी-कभी सार्वजनिक हगों से बाहर न दें। भौतिकता के संबंध में आप और उनके बीच प्रतिबंध लगाओ अगर आप अपने दृष्टिकोण के बारे में उनसे स्पष्टीकरण नहीं दे सकते हैं, तो उन्हें स्पष्ट रूप से बताएं कि जनता में स्नेह के प्रदर्शन केवल आपके साथी के लिए आरक्षित हैं
  • इमेज का शीर्षक बनें एक गाय मैग्नेट चरण 7



    7
    अगर आपको लगता है कि एक लड़का दिलचस्पी है, तो उसे सार्वजनिक रूप से अपने प्यार को दिखा कर उसे परीक्षण करें, अगर यह आपके समुदाय में उपयुक्त समझा जाता है यदि उसे अपने माता-पिता को जाने देना है, तो इससे पहले कि वे बहुत अंतरंग हो जाएं यदि इसका मतलब है कि उसे अपने रेस्तरां में बैठकर अपने दोस्तों के साथ चैट करने के लिए एक रेस्तरां में ले जाना है, तो आप भी ऐसा कर सकते हैं। कुछ नियमों को साबित करने के लिए जिनको वह छड़ी करना होगा, आप अपने साथी को मानक और दूसरों के लिए समझेंगे कि लड़कों को आपकी कंपनी में नहीं देखा जाए। पुरुषों को एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने की जरूरत है: उन्हें ऐसा करने दो। यदि कोई सोचता है कि आप इसके लायक नहीं हैं, तो आप आसानी से समझ सकते हैं कि आप किससे काम कर रहे हैं।
  • बेंक ए गाइ मैगनेट स्टेप 8 नामक छवि
    8
    चेहरे के भाव, रवैया और आसन पर ध्यान दें। कुछ समय ले लो और अपने दोस्तों में से किसी एक से बाहर निकलने के दौरान आपको फिल्म देने के लिए कहें। यह आपके लिए बहुत ही रोशन होना चाहिए। आप पा सकते हैं कि आप बहुत अभिमानी या बहुत जर्जर हैं यदि आप बच्चों के लिए चुंबक बनना चाहते हैं, तो आपको क्या करना चाहिए, यह काफी आसान है ... सेक्सी लेकिन सम्मानजनक ... वांछनीय
  • बेंक ए गाइ मैगनेट स्टेप 9 नामक छवि
    9
    अपने स्वरूप की देखभाल करें आपके पास "संपूर्ण" चेहरा और शरीर नहीं है बहुत से लोगों के पास प्राकृतिक सौंदर्य है यहां तक ​​कि अगर आपके पास गंभीर शारीरिक समस्याएं या विशेषताओं हैं, तो आप अभी भी सेक्सी और वांछनीय हो सकते हैं क्योंकि आपके पास एक बगल में बैठे मॉडल का क्लोन है। अच्छी गंध का उपयोग करें और दिखाएं कि आपने अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता में थोड़ा प्रयास किया है और देखो।
  • बेंक ए गाय मैग्नेट स्टेप 10 नामक छवि
    10
    बार-बार एक लड़के को फोन न करें, खासकर यदि आपके पास उसका संबंध नहीं है। उसे आपको कभी-कभी फोन करना चाहिए यदि वह दिलचस्पी रखते थे या उससे सम्बन्ध में लायक थे, तो वह फोन करेगा भले ही वह बहुत ही विनम्र प्रकार था, उसे वैसे भी एक आदमी बनने का मौका दें।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक गाइ मैगनेट चरण 11
    11
    अपने शिष्टाचार मत भूलना आपको राजकुमारी की तरह व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जब आप खाने को खत्म करते हैं तो आपको टेबल पर प्लेट को छोड़ना चाहिए, अपने मुंह को बंद करना और लोगों को देखो जब वे आपसे बात कर रहे हों।
  • बेंक ए गाइ मैगनेट स्टेप 12 नामक छवि
    12
    लड़कों को देखो आँखों में सीधे उन्हें देखो यदि आप उनमें से किसी को खुश करने के लिए चाहते हैं, तो अपने टकटकी को पार करने का प्रयास करें इसे सामान्य से थोड़ी अधिक देर तय करने के लिए जारी रखें, और तलाश में, लाल रंग की कोशिश करें। लड़कों को यह अच्छा लगता है जब एक लड़की धड़कता है अगर आप कमांड पर लालच नहीं कर सकते, तो यह एक बड़ा सौदा नहीं है।
  • टिप्स

    • जैसा कि हम अक्सर कहते हैं: "खुद बनो" यदि आप किसी और के होने का ढोंग करने की कोशिश करते हैं, तो कुछ लोग आपके नकली व्यक्तित्व को पसंद कर सकते हैं। एक बार जब वे आपसे पूछें और आप खुद को फिर से असली हो, तो वे सोचेंगे कि आप उनका मजाक उड़ा रहे हैं।
    • यदि लड़के को एक प्रेमिका है, तो पीछे मुड़ें। यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है, तो आपको उसके निर्णयों का सम्मान करना चाहिए। यदि वह आपके लिए सही है, तो आप अभी भी एक मौका जल्दी या बाद में कर सकते हैं। धीरज रखो
    • अक्सर छेड़खानी से बचें यह इस धारणा को बताता है कि छेड़खानी केवल एक चीज है जो आपको रूचि देती है जैसा कि वे कहते हैं, "कम वहाँ है, बेहतर है"
    • इसे तंग रखने के लिए और अधिक करने की कोशिश करने के प्रयास में इसे दूर करने की कोशिश न करें।
    • उसे पता चले कि वह जीतना मुश्किल गंतव्य है, लेकिन ऐसा करने में वह उसके साथ इश्कबाज़ करना जारी रखता है यदि आप उसमें दिलचस्पी दिखाने के लिए दिखाते हैं, तो वह सुराग को पकड़ेगा यदि आप सफल नहीं होते हैं, तो थोड़ी देर खेलने के लिए प्रयास करें: मुस्कान और जब वह चारों ओर हो तो कुछ सलाखों को बनाइए।
    • दोबारा: अपने आप को! किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं।
    • यदि आप कनिष्ठ हाई स्कूल जाते हैं, तो उसके पास जाओ और उसे बताओ कि आपने अपना मन खो दिया है, अगर वह आपको कक्षा में ले जा सकता है।

    चेतावनी

    • बहुत उत्तेजक रूप से तैयार न करें आपको जितना चाहिए उतना अधिक नहीं पता होना चाहिए या आपको ऐसा दिखना होगा।
    • यदि वह आपको सवाल पूछता है, तो अनंत काल के लिए उस पर चिंता न करें। साथ ही, उसे खुद जितना चाहें उतना ही बात करें।
    • यदि आप किसी बातचीत के दौरान सहज महसूस नहीं करते हैं, तो बस विषय को बदलें।
    • अग्रिम में जानने का प्रयास करें कि आप किस तरह के लड़के को आकर्षित करना चाहते हैं
    • उस व्यक्ति से पूछें, जिसे आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करना छोड़ना चाहते हैं।
    • शत्रुतापूर्ण मत बनो, परन्तु उसी समय भी मधुर नहीं हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com