अपने जीवन के प्यार को कैसे खोजें

अपने जीवन का प्यार ढूँढना आपके भाग्य से अधिक आपके कार्यों पर निर्भर हो सकता है।

कदम

अपने जीवन का प्रेम प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
खुद को प्यार करने के लिए उपलब्ध कराएं एक रिश्ते के बाद समय, प्रयास और भेद्यता की ओर जाता है। अपने आप से प्यार करने के लिए सबसे पहले दूसरों के साथ प्रेम साझा करने का एकमात्र तरीका है। एक स्वस्थ और स्नेही संबंध विश्वास, ईमानदारी और संचार पर आधारित है। यदि आप किसी के लिए खोज रहे हैं तो बनने के लिए "आपके जीवन का प्यार", आप इन उम्मीदों को पूरा करने के लिए तैयार होना चाहिए
  • अपने जीवन का प्यार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    अपने संदर्भ मूल्यों को पहचानें हमने वाक्यांश कई बार सुना है "प्रेम की कोई सीमा नहीं है"। वास्तव में, कुछ सीमाएं खराब रखने में नहीं है यहां तक ​​कि अगर किसी व्यक्ति को अपने दोषों (अतीत या वर्तमान) से केवल न्याय करने के लिए गलत है, तो आप शायद जानते हैं कि ऐसी मानसिकताएं या व्यवहार हैं जो अंततः आपके रिश्ते के लिए एक बाधा का गठन करते हैं इससे भी महत्वपूर्ण बात, संभवतः मानसिकताएं या व्यवहार हैं जो आप अपने साथी में पाएंगे।
  • अपने जीवन का प्यार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    किसी के साथ प्यार करने और प्यार और समर्पण को प्यार करने में अंतर के बारे में सावधान रहें जो कि कोई आपको दिखाता है प्रेम में होने से आपको अच्छा लगता है। यह भावना कभी-कभी आपके साथी को देखने की क्षमता को अस्पष्ट कर सकती है। स्पष्ट रूप से समझने की कोशिश करें यदि आप अपने आंतरिक गुणों और उन लोगों के बीच भेद करने में सक्षम हैं जो आप इसे विशेषता देते हैं, तो इसे आदर्शवत करें।
  • अपने जीवन का प्रेम प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 4



    4
    अपने आप को सही समय पर सही जगह पर ढूंढने का प्रयास करें। शायद ऐसी जगहें हों जहां आप विशेष रूप से आसानी से महसूस करते हैं, जैसे दोस्तों के साथ एक एपरेिटिफ़ के दौरान, पार्क में, संगीत समारोह में या यहां तक ​​कि पुस्तकालय में भी। वह इन स्थानों पर जाते हैं
  • अपने जीवन का प्रेम प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    शारीरिक अंतरंगता से पहले यह भावनात्मक अंतरंगता का लक्ष्य है यदि आप वास्तव में किसी के लिए बनने के लिए देख रहे हैं "आपके जीवन का प्यार", भावनात्मक संबंधों पर ध्यान केंद्रित करें किसी रिश्ते के भौतिक पहलू को जीवित करने के लिए तेजी से विकासशील होने से भावनात्मक पहलू को रोका नहीं जाता है, लेकिन यह भावनात्मक चित्र को तलाशने में अधिक मुश्किल बना सकता है।
  • अपने जीवन का प्रेम प्राप्त करने वाला शीर्षक चित्र 6
    6
    अपने आप को विश्वास करो आपको हर समय लेने की चिंता न करें। निर्णय में धैर्य रखें और ध्यान दें। साथ ही, अपनी इंद्रियों को सचेत रखें और आप जो परिभाषित करते हैं, उसके अलग-अलग बारीकियों के लिए खोलने की कोशिश करें "प्यार"।
  • टिप्स

    • एक सामाजिक जीवन बनाओ घर से निकल जाओ और अपने आस-पास के लोगों के साथ हमले के भाषण करें। अपना शौक बढ़ाएं और कठोर व्यायाम करें
    • अपने आप को और अपनी इच्छाओं का सम्मान करें: केवल इस तरह से आप दूसरों के साथ ऐसा करने में सक्षम होंगे।
    • अपनी भावनाओं को इसके बारे में सोचने और उन्हें सावधानी से विचार करने के बाद साझा करें निश्चित रूप से, एक रिश्ते में सहजता एक महान उत्प्रेरक हो सकती है यह सिर्फ यह कहना है कि सच्ची भावनाओं को रातोंरात खत्म नहीं करना है।
    • कभी भी सच्चा प्यार छोड़ दें: यह निश्चित रूप से आप के खिलाफ होगा जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं, तब इसे फिर से दिखाया जाता है ... यह पसंद है या नहीं, यह केवल आप पर निर्भर करता है!
    • दूसरों को आने में बहादुर रहें सबसे खराब वे कर सकते हैं कोई नहीं कह रहा है।

    चेतावनी

    • अगर आपको यह पता चल जाए तो क्या होगा "आपके जीवन का प्यार" क्या यह बिल्कुल नहीं है? जैसा कि आप जानते हैं और अक्सर नए लोगों को, याद रखें कि आपके जीवन में अन्य महत्वपूर्ण लोगों (दोस्तों और परिवार) को छोड़ना नहीं है।
    • प्यार कभी आपको खतरनाक या खतरनाक कुछ करने की स्थिति में नहीं डालता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com