कैसे सेक्सी बनें (केवल लड़कों के लिए)

क्या आपकी कक्षा में एक खूबसूरत लड़की है जिसे आप छोड़ना चाहते हैं? किसी ने काम पर आपका ध्यान पकड़ा है? यदि हां, तो यहां कुछ युक्तियां हैं जो आपको वास्तव में सेक्सी बनाती हैं।

कदम

विधि 1

अपने आप में विश्वास करो
इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 1
1
अपने आप को विश्वास करो. यह कोई रहस्य नहीं है कि लोग लड़कों को आत्मविश्वास दिखाने वाले प्यार करते हैं। यह आपको अपने आप को अहंकारी, मुस्कुराहट और आकर्षक व्यक्ति के रूप में दिखाने की अनुमति देता है जिसे आप जानते हैं कि आप हो सकते हैं। अपने आप में विश्वास बढ़ाने के लिए निम्नलिखित तकनीकों पर विचार करें:
  • स्वीकार किए जाते हैं। याद रखें: अगर आप दूसरों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप खूबसूरत हैं, तो आपको इस पर विश्वास करने वाला पहला व्यक्ति होना चाहिए। अपने दोषों को देखकर रोकें और अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित करना शुरू करें। यहां तक ​​कि अगर ऐसी चीजें हैं जो आप अपने बारे में बदलना चाहते हैं, तो स्वीकार करें कि ऐसा करने में कुछ समय लगेगा
  • अपने आप पर भरोसा रखने और अभिमानी होने के बीच में एक बड़ा अंतर है। अहंकार को अत्यधिक आत्मविश्वास के रूप में और नकारात्मक माना जा सकता है। आत्मविश्वास हमेशा एक व्यक्ति के व्यक्तित्व का एक सकारात्मक लक्षण होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 2
    2
    संस्करण में चालू करें "अधिक सेक्सी" अपने आप को लंबे और निर्धारित कदम उठाओ और हिला नहीं है। सामाजिक अवसरों के दौरान अपने हाथों और सिर की गति धीमी और सुशोभित रखें, और आप अपने आप को और अधिक आश्वस्त दिखाई देंगे। अपने शरीर के आंदोलनों को बहुत अधिक नियंत्रण न करें: यदि आप अपनी पीठ पर सीधे अपनी कुर्सी पर बैठते हैं, तो आप अजीब दिखेंगे।
  • विधि 2

    देखभाल और स्वच्छता
    इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 3
    1
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना.
    • हर दिन स्नान करें, या कम से कम एक बार हर तीन दिन यदि आप बहुत ज्यादा पसीना करते हैं, तो अपने आप को तीन दिनों की सीमा तक बिना किसी अच्छे शावर के लिए धक्का देकर अत्यधिक अनुचित है।
    • दिन में दो या तीन बार अपने दांतों को धो लें, और दिन में एक बार ब्रॉस्ट ब्रश करें। जो लोग इस नियम को नहीं लेते हैं वे गंभीरता से इसे बाद में पछतावा करते हैं। अगर आपको लगता है कि आपके पास कुछ दंत समस्याएं हैं, तो तुरंत एक विशेषज्ञ से परामर्श करें एक चमकदार मुस्कान फर्क पड़ सकता है
    • हर दिन दुर्गंधहारक का उपयोग करें शरीर की गंध को आकर्षक नहीं कहा जा सकता है, और लगभग सभी को परेशान किया जा सकता है। यह एक साधारण दिनचर्या है जो सामाजिक संबंधों पर बहुत सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। कुछ डिओडोरेंट्स बहुत मजबूत गंध - उनसे बचें! अधिमानतः दुर्गन्ध दूर करने वाले दुग्ध-पौधों का उपयोग करें - लंबे समय में "बचाना" आपके टी-शर्ट का रंग भी
    • थोड़ी सी देखो "जंगली" यह कुछ लोगों के लिए आकर्षक हो सकता है इसमें गंदे बालों या लंबे, अनुपचारित कवच शामिल नहीं हैं - यदि यह आपका मामला है, तो इसे तुरंत से छुटकारा पाएं
    • यदि आपके पास भौहों को एक साथ रखने की प्रवृत्ति है, तो उन्हें दाढ़ी और उन्हें क्रम में रखें यह नियम अपवादों की अनुमति नहीं देता है!
    • हर दिन अपना चेहरा धो लें यह मुँहासे और ब्लैकहेड्स को नियंत्रण में रखने में आपकी सहायता करेगा। हालांकि, यदि आप किशोर हैं तो कुछ मुँहासे पूरी तरह से सामान्य है यदि ब्लैकहैड्स एक समस्या बन जाती है, तो सैलिसिलिक एसिड प्राप्त करें और इसे पैकेज पर बताए अनुसार उपयोग करें। आपकी समस्या को मुँहासे है, तो 8 से 10% से सांद्रता में benzoic पेरोक्साइड मिल बहुत सस्ते पदार्थ है, और एक ही समारोह है कि महंगा क्रीम कि फार्मेसियों में खरीदा जा सकता है।
    • थोड़ा कोलोन का प्रयोग करने से आपको एक अतिरिक्त स्पर्श मिल सकता है, लेकिन बिना अतिरंजना के किराने की दुकान में एक अच्छा-महक कोलोन प्राप्त करें हाथ पर थोड़ा छिड़क और इसे गर्दन पर पास करें - यदि आप इसे अधिक से छिड़काए हैं, तो अपना हाथ धो लें अगर आपको अतिरंजना करना पड़ता है तो आप अपने आसपास के लोगों पर विपरीत प्रभाव डाल सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 4
    2



    कपड़ों की देखभाल कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस शैली को चुनते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपके व्यक्तित्व को दर्शाती है। हालांकि, आप जो पहनते हैं उसे साफ और इस्त्री करना चाहिए। ट्राउजर पहनें जो कि जांघरों के हिस्से को छिपाते हैं - यह उन लोगों के लिए बिल्कुल भी नहीं है जो स्टाइल की एक छोटी सी भावना से है। यदि आप जींस पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे सही आकार हैं।
  • विधि 3

    बातचीत
    इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 5
    1
    वार्तालाप एक है "क्रूर महिला" कि एक ही समय में आश्चर्य और निराश को समाप्त नहीं करता है। दरवाजे की कुंजी रखें जहां दुनिया में सभी सबसे सुंदर लड़कियों को बंद कर दिया गया है। इस चाल को धैर्य और स्थिरता के साथ बिना डर ​​के लिए खोलना है ऐसे मार्गदर्शिकाएं हैं जो आपको इस संबंध में सलाह दे सकती हैं, लेकिन लड़कियों द्वारा अक्सर आने वाली जगहों पर जाने और कार्रवाई करने से कुछ ज्यादा प्रभावी नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 6
    2
    एक सही और संतुलित व्यवहार बनाए रखें हालांकि यह आसान नहीं है, हमेशा संतुलित व्यवहार रखें और किसी भी तरह से अतिरंजित न करें - यदि आप करते हैं, तो आप अधिक दिलचस्प दिखाई देंगे
  • विधि 4

    हास्य की एक अच्छी भावना
    इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 7
    1
    अजीब रहो! महिला अजीब लड़कों को प्यार करते हैं छाती बाहर और सिर ऊंचे: थोड़ा करो ` "लड़ाका", लेकिन सहानुभूति का एक स्पर्श जोड़ें आत्मविश्वास और सहानुभूति का मिश्रण आपको अविश्वसनीय परिणाम देगा। महिलाएं केवल हास्य की भावना की सराहना नहीं करती हैं, लेकिन भले ही इसे सेक्सी और सही का स्पर्श भी हो "savoir faire"।

    टिप्स

    • धीरे धीरे मुस्कुराओ सभी सेक्सी पुरुषों के बारे में सोचो जो फिल्मों या टेलीविज़न श्रृंखला को आच्छादित करते हैं: वे सभी धीरे-धीरे मुस्कुराते हैं और आकर्षक मोहक फेंक देते हैं यदि आप मुस्कुराहट में धीरे-धीरे फैल गए हैं, भले ही आपके पास आत्मविश्वास न हो, तो आप अधिक सेक्सी दिखेंगे।
    • लड़कियों के मिलनसार और बहिर्मुखी लड़कों के लिए एक विशेष प्राथमिकता है। स्कूल में थोड़ा अधिक आरक्षित दृष्टिकोण, और बहुत सीधा नहीं, सलाह दी जाती है- हालांकि, सही बिंदु पर साहस दिखाते हुए और एक फ्लैटर बनने में पर्याप्त मदद मिलती है
    • शुरुआत में आसान हो जाओ, लेकिन शर्मीली मत बनो। महिलाओं की एक स्पर्श की सराहना करते हैं "आक्रमण" लड़कों में, लेकिन एक निश्चित सीमा से अधिक के बिना अपने व्यवहार में कुछ वीरता रखो: दरवाजा खुला रखने पर विचार करें, या इसे कुर्सी के साथ बैठना याद रखो, ईमानदार रहो!
    • एक बातचीत के दौरान लड़कियों ने सही आंख के संपर्क के साथ एक हल्के स्पर्श को अच्छी तरह से जवाब दिया।
    • एक "नहीं" यह दुनिया का अंत नहीं है और याद रखता है: यह आवश्यक नहीं है कि आपको सीधे और शब्दों में कहा जाए सफलता की संभावनाओं का आकलन करने के लिए शरीर की भाषा को पढ़ना सीखें और वार्तालाप की टोन सेट करें। कभी-कभी, हाँ प्राप्त करने में बहुत अधिक प्रयास करना इसके लायक नहीं है। अगर कुछ भी, हुक फेंक और देखें कि क्या "मछली" इसे बाद में ले लो कभी-कभी यह काम करता है!
    • भले ही आप हताश हो, अपने आप को कभी भी यह विशेषता नहीं देते हैं "लेबल" सार्वजनिक रूप से और इसे होने की धारणा नहीं देते।
    • यहां तक ​​कि अगर आप स्कूल में सबसे सुंदर की तलाश कर रहे हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको किसी अन्य लड़की को अलग करना होगा जो आपको कम नोटिस देता है। आप पाएंगे कि कुछ बहुत ही दिलचस्प हैं हमेशा अपनी आँखें खुली रखो!
    • आपके बाल भी अक्सर धोने के बारे में चिंता मत करो अगर आपके पास वसा नहीं है शैम्पू और कंडीशनर के बारे में सलाह देने के लिए अपने नाई पूछने का प्रयास करें जो आपके लिए सही हैं
    • हर महिला अलग है ऑनलाइन डेटिंग की एक वेब से परामर्श करें (इसका इस्तेमाल नहीं करने के लिए, बल्कि आपको विभिन्न प्रकार की लड़कियों के बारे में सूचित करना।) आखिर, मुझे लगता है कि आप इस पद्धति का उपयोग करने के लिए बहुत कम हो जाएँगे।) विभिन्न प्रकार की महिलाओं पर ध्यान देने की कोशिश करें ।
    • अपने आप को रहो! यदि आप का नाटक करने वाले हैं तो आप असहज महसूस करेंगे। अपने आप को आकर्षक और दिलचस्प बनने के लिए राजी करो, और आप होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com