कैसे एक मजबूत और साइलेंट तरह होना

क्या आपने कभी स्वयं से पूछा कि क्या लड़कों को मजबूत और मूक सबको इतना अनूठा बनाता है, बहुत होने के बावजूद ... taciturn? कैसे कभी भी खड़े या bullies तरह बर्ताव बिना आखिरी शब्द है?

कदम

छवि शीर्षक से विकसित Poise Step 1
1
अपने आप को विश्वास करो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बेशर्म होना चाहिए। "विश्वास" के बारे में कुछ के बारे में "बिल्कुल निश्चित होना चाहिए" इसलिए, अपने बारे में सुनिश्चित करने का प्रयास करें: अपनी क्षमता में विश्वास करें
  • छवि अच्छा संचार कौशल चरण 2 शीर्षक है
    2
    अपने लिए कुछ प्रयास करने की कोशिश मत करो यह आपकी क्षमताओं में विश्वास रखने का एक परिणाम है यदि आप अपनी क्षमता पर भरोसा करते हैं और आप समझते हैं कि आपके पास दूसरों की बेवकूफ राय है, तो आपके पास कोई वजन नहीं है, आपके पास नहीं होगा ज़रूरत किसी को भी साबित करने के लिए, क्योंकि आप जानते हैं कि आप क्या कर सकते हैं आप जानते हैं कि आप जो विश्वास करते हैं, उसमें आप मजबूत और दृढ़ हैं, इसलिए जो लोग सोचते हैं वह पूरी तरह अप्रासंगिक है।
  • वर्कप्लेस चरण 1 में रोक निष्क्रिय आक्रामक व्यवहार शीर्षक वाला चित्र



    3
    दूसरों के प्रति सम्मान दिखाएं आपको अन्य लोगों का सम्मान करना होगा ताकि उनका सम्मान किया जाए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने पैरों को अपने सिर पर रख दिया जाना चाहिए या हुक को छोड़ देना चाहिए और हर किसी की आत्माएं बनाना चाहिए। इसका मतलब यह भी नहीं है कि आपको अपने विश्वासों को त्यागना होगा, लेकिन दूसरों के विचारों का सम्मान करना चाहिए, भले ही वे आपके साथ मेल नहीं खाते। यदि आप कुछ के बारे में आश्वस्त हैं और कोई अन्य आप को इसके विपरीत समझाने की कोशिश करता है, तो महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि आप सही और शांति से प्रतिक्रिया करते हैं कि उनके पास इच्छा के अनुसार सोचने का अधिकार है, लेकिन आप इसके लिए कोई भी विचार नहीं बदलेंगे। अपने विश्वासों पर विश्वास करें
  • एक बर्थडे पार्टी चरण 1 के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक वाला छवि
    4
    सभी को पता है कि आप क्या सोचते हैं, सम्मान करते हैं, लेकिन अपने विचारों को आपके लिए न रखते हुए अपने आस-पास के लोगों को अपने विश्वासों, जिस तरह से आप व्यवहार करते हैं और आप अपने आप को कैसे नियंत्रित कर सकते हैं, उसे बताएं। चुप होने का अर्थ यह है कि आपको दिखाने के लिए बहुत अधिक शोर नहीं करना पड़ता है, क्योंकि आपके पास ज़रूरत पर महसूस करने के लिए खुद पर पर्याप्त विश्वास है।
  • टिप्स

    • नहीं आप हमेशा सही होंगे याद रखें कि आप भी गलतियां कर सकते हैं। हम सभी को बेहतर बना सकते हैं, एक तरह से या कोई अन्य
    • यदि आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, तो अपने आप को अधिक साहसी होने के लिए प्रोत्साहित करें। जब तक तुम सच में हो, तब तक अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करने का बहाना हो।
    • जैसा कि अतीत के दार्शनिकों ने कहा, जब चीजें सही नहीं होती हैं तो निराश मत बनो। इसे दर्शन के साथ ले लो!
    • यदि आप कुछ के बारे में सही हैं, तो आपको दूसरों को इसके बारे में भी जानने की आवश्यकता है गलतियों के बारे में चिंता मत करो, क्योंकि आप एक गलती करेंगे

    चेतावनी

    • नहीं बहुत अधिक शोर करें या दूसरों को समझने की कोशिश करें जैसे आप की तरह सोचें। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने दिल में जानते हैं कि आप सही हैं।
    • द्रोही मत बनो - दूसरों को तुरंत समझना चाहिए कि आप किस प्रकार हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com