दूसरों के द्वारा सम्मानित एक अच्छी व्यक्ति कैसे बनें

क्या आप कभी भी सम्मानित व्यक्ति बनना चाहते थे? कुछ सरल कदम हैं जो आपको इस दिशा में मार्गदर्शन करेंगे।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 07
1
खुद का सम्मान करें यदि आप खुद का सम्मान नहीं करते हैं तो कोई भी आपका सम्मान नहीं करेगा बिना सम्मान के लोग तुच्छ और कमजोर होते हैं, जो दूसरों के लिए एक आदर्श होना चाहिए। खुद का सम्मान करें
  • छवि का शीर्षक प्यार खुद पहले तो सब कुछ अन्य फॉल्स इनट लाइन में कदम 05
    2
    दूसरों का सम्मान करें यह भी स्पष्ट है, लेकिन यदि आप दूसरों के प्रति सम्मान करते हैं (उनके अस्तित्व का अधिकार), तो आप बदले में उनका सम्मान करेंगे।
  • छवि ईमानदार बनें 04 कदम
    3
    ईमानदारी से रहें सबसे प्रामाणिक लोग ईमानदार और चरित्र के हैं यह एक ऐसा व्यक्ति है जिसे आमतौर पर सम्मानित किया जाता है।
  • चित्र प्राप्त करें एक बारटेंडिंग जॉब चरण 06
    4
    जोखिम भरा और साहसी कुछ करो आपको नायक बनना नहीं पड़ता है, लेकिन आपको अपने विकास को चुनौती देने और इसे साबित करने के लिए कुछ करना चाहिए, जिससे कि गवाह आपको पता चले गए कदम
  • समुदाय शो में शामिल हों या मैराथन में भाग लें बुजुर्गों को सड़क पार करने या किसी अच्छे कारण के लिए दान करने में सहायता करें। किसी भी गतिविधि ने सीमा से परे "आपको धकेल दिया" उल्लेखनीय है।



  • छवि एक अच्छा व्यक्ति लोगों को चरण 05 तक देखें
    5
    सहायता और समुदाय पर वापस लौटें कम सम्मानित लोग स्वार्थी हैं, वे उन गतिविधियों में भाग लेते हैं जो सिर्फ अपने लिए ही नहीं हैं नम्र रहें और धर्मार्थ संगठनों के लिए स्वयंसेवक बनें।
  • छवि शीर्षक प्रथा रैंडम एक्ट्स ऑफ दयानेस स्टेप 01
    6
    दया करो जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है दूसरों के लिए करुणा होना, क्योंकि सहानुभूति - किसी के साथ रहना और इसे समझने की क्षमता - एक अनूठा गुण है और आपको एक पूर्ण इंसान बना देगा।
  • चित्र बनाओ निर्णय निर्णय 05
    7
    स्पष्ट रहें दूसरे के बाद बेवकूफ विकल्प मत बनो प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ समय निकालें तर्क और कारण जीवन के लिए नेविगेट करने के लिए महत्वपूर्ण कंसेस होते हैं। इस प्रकार की असाधारण गुणवत्ता बहुत सराहनीय है और उन लोगों को आकर्षित करती है जो खुद को कम यकीन नहीं करते हैं।
  • 8
    "अगले सही चीज़" करने के दर्शन पर अपने निर्णय और कार्यों के आधार पर जीवन जीने की कोशिश करें ऐसा करने में, आप भविष्य के लिए हमारे डर से उत्पन्न होने वाली चिंता के स्तर को कम करने में सक्षम होंगे, जो कि छोटे से विवरण के उचित प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित करते हुए उठते हैं और विश्वास करते हैं कि सब कुछ ठीक होगा जैसा कि यह होना चाहिए। जीवनशैली में यह सचेत परिवर्तन ही नहीं है और अपने लक्ष्यों की दिशा में अपने कार्यों को आगे बढ़ाने में है, लेकिन यह आपके विचारों को अपने स्वयं के जीवन में लागू करने के लिए दूसरों के आसपास भी प्रेरणा प्रदान करता है, एक बार जब आप सकारात्मक परिणाम देख सकेंगे । इससे पहले कि आप यह जानते हों, आप एक नेतृत्व की भूमिका ग्रहण करेंगे जो आप शुरू में नहीं चाहते थे, लेकिन आप एक उदाहरण बनकर प्राप्त करेंगे।
  • टिप्स

    • अपने आप को सहित सभी का सम्मान करें
    • याद करने के लिए दो प्रमुख अवधारणाएं विनम्र और करुणामय होती हैं वाकई विनम्र और दयालु लोगों को अक्सर उनकी मानवता और खुद से परे जाने की क्षमता के लिए सबसे अधिक प्रशंसा की जाती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com