आपकी पत्नी को कैसे विश्वास करें

क्या आपकी पत्नी ने आपको अतीत में पीड़ित किया है? क्या आप जानना चाहते हैं कि कैसे खो दिया आत्मविश्वास वापस पाने के लिए? सच्चाई यह है कि यह पथ आपके अंदर शुरू होता है अगर आप खुद से प्यार नहीं करते, तो आप दूसरों को कैसे प्यार कर सकते हैं? यदि आप खुद को स्वीकार नहीं करते हैं, तो आप दूसरों को कैसे स्वीकार करते हैं? अगर आप अपने आप को माफ नहीं करते हैं, तो आप दूसरों को कैसे क्षमा कर सकते हैं? यदि आप अपने आप पर भरोसा नहीं करते हैं, तो आप दूसरों पर भरोसा कैसे कर सकते हैं? किसी रिश्ते पर भरोसा करना सीखने में समय लगता है और जब यह टूटा हुआ है तो यह समय अनंत हो सकता है। इसे ठीक करना असंभव नहीं है यदि आप और आपकी पत्नी को इस क्षेत्र में समस्याएं हैं, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो रिश्ते को फिर से बनाने में आपकी मदद करेंगे।

सामग्री

कदम

ट्रस्ट एक पत्नी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को विश्वास करो शादी में अपनी भूमिका को सकारात्मक रूप से पहचानने के लिए जानें। जिस स्थान पर आप हैं, उस क्षण पर भरोसा करें, जब आप जी रहे हैं और जो अनुभव आपके साथ हो रहा है हर घटना आपको बेहतर व्यक्ति बनने के लिए सिखाती है। यदि आपकी पत्नी ने आपको धोखा दिया, आप के पीछे झूठ बोला या छेड़ा, अपने आप पर भरोसा करें: आप एक मजबूत आदमी हैं और आप इसलिए हैं क्योंकि आप स्थिति को संभाल सकते हैं। सभी पिछले अनुभवों ने आपको कुछ सिखाया है हर जीवन के सबक ने आपको अपने आप को उस व्यक्ति के रूप में बदलने की इजाजत दी है जिसे आप आज कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक ट्रस्ट एक पत्नी चरण 2
    2
    जीवन में विश्वास याद रखें कि सब कुछ एक कारण के लिए होता है। प्यार करने के लिए, हर पल का आनंद लेना, सीखना, बढ़ने और उस व्यक्ति को बनने के लिए अधिकतम देने के लिए जिसका अर्थ है कि आप हमेशा सपना देख रहे हैं। अपने सामने आने वाली सभी चुनौतियों के बारे में चिंता न करें, अपने आप पर भरोसा करें: आप उनको दूर कर सकते हैं। जीवन आपको सबक देता है क्योंकि आपको इसकी आवश्यकता है कठिनाइयों का सामना करने और समाधान खोजने के लिए अपने कौशल पर भरोसा करें। आपके पास दुनिया को बनाने की शक्ति है जिसे आप चाहते हैं। जब आप जीवन पर भरोसा नहीं करते हैं, तो भय, संदेह और चिंता से भरा अस्तित्व का नेतृत्व करें। नतीजतन, आप अपने आप को सीमित करते हैं और आप उन सभी सुंदर चीजों को नहीं पकड़ सकते जो आप रास्ते में मिलते हैं। जब आप जीवन पर विश्वास करते हैं, तो आप जानते हैं कि आप किसी भी जटिल स्थिति से बच सकते हैं। पीड़ा हमेशा के लिए नहीं है कुछ रिश्तों का अंत भौतिक चीजें अंतिम नहीं हैं क्या हमेशा के लिए रहता है? जीवन में विश्वास और अपने आप में क्या है: याद रखें कि आप उन सभी को सामना करने में सक्षम होंगे जो प्यार, शक्ति और साहस के कारण पथ पर प्रस्तुत होंगे।
  • छवि शीर्षक ट्रस्ट एक पत्नी चरण 3
    3
    अपनी पत्नी पर भरोसा करें अपने आत्मविश्वास को बहाल करने का अवसर स्वयं को दो। आप उनसे छोटी चीजें करने के लिए कहकर शुरू कर सकते हैं उदाहरण के लिए, जब आप ऐसा करना पसंद करते हैं तो यह आपको कॉल कर सकता है या आपको संदेश भेज सकता है। अपनी ज़रूरतों का सम्मान करने के बाद, आप अगले चरण में आगे बढ़ सकते हैं, और प्रस्ताव दे सकते हैं कि आप अधिक प्रतिबद्धता लेते हैं।
  • छवि शीर्षक ट्रस्ट एक पत्नी चरण 4
    4
    जीवन को खोलें और गले लगाओ यदि आप अपनी पत्नी पर खो गए भरोसे को फिर से हासिल करना चाहते हैं, तो शेल से बाहर निकलने और अपने अस्तित्व का स्वागत करने के लिए तैयार होना महत्वपूर्ण है। जब आप नए अवसरों के लिए खुले हैं, तो आप ज़िंदगी के लिए और अधिक खुले हैं और आपको यह सब देना है। यह चमत्कार से भरा है कुछ नया अन्वेषण करें, कभी भी पहले की कोशिश नहीं की अपनी पत्नी को फिर से जानने के लिए आपको हर समय लेना चाहिए। आप अपने विचारों के सामने एक खुले दिमाग दिखाएं, अपनी आवश्यकताओं को सुनें एक बार फिर से बाहर आओ और उसके साथ प्यार में फिर से गिर जाते हैं।
  • छवि शीर्षक ट्रस्ट एक पत्नी चरण 5
    5



    धीरज रखो किसी पर भरोसा पाने में समय लगता है अपने आप से बहुत ज्यादा उम्मीद मत करो अपनी पत्नी से ज्यादा मांग मत करो सबसे पहले, अपने आप को विश्वास करने का प्रयास करें बाद में, अपनी पत्नी पर भरोसा फिर से देखकर स्वयं आ जाएगा
  • छवि शीर्षक ट्रस्ट एक पत्नी चरण 6
    6
    उपस्थित रहें यदि पिछले घाव अभी तक ठीक नहीं हुए हैं क्योंकि आपकी पत्नी ने उस ट्रस्ट को तोड़ दिया है जो आपने किया था, तो इस क्षण में रहने के लिए सीखना महत्वपूर्ण है। अब आप कहां हैं? आप कहाँ जाना चाहते हैं? क्या आप अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं? क्या आप खोए हुए आत्मविश्वास हासिल करना चाहते हैं? यदि आपका उत्तर सकारात्मक है, तो यह अतीत के चलते और वर्तमान भावनाओं को अनुभव करने के लिए आवश्यक है। हर दिन नए अवसर प्रदान करता है और एक नई शुरुआत शुरू कर सकता है। अब अपनी पत्नी के साथ रहें, पहली बार याद करें जब आप उसके साथ प्यार में गिर गए। फिर से प्यार में पड़ने से एक नया दिन शुरू करें जीवन अब रहना चाहिए साँस, दिल की धड़कन महसूस करो इस कीमती पल का आनंद लें
  • छवि शीर्षक ट्रस्ट एक पत्नी चरण 7
    7
    अपनी पत्नी को क्षमा करें क्षमा करने के लिए वास्तव में प्यार करने का मतलब है यह आप को ठीक करने की अनुमति देगा। यदि आपकी पत्नी ने अतीत में अपना विश्वास तोड़ दिया है, तो उसे माफ करना बेहद जरूरी है क्यों? यदि आप कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन पिछली पीड़ा को पकड़ लें, तो अनुमान लगाओ कि कौन पीड़ित होगा? आप। यदि आप अपनी पत्नी से नाराज हैं और अपने क्रोध को रोकते हैं, तो कौन दुख जाएगा? हमेशा आप यदि आप कोई गलती करते हैं, तो अपने आप को क्षमा करें अगर आपकी पत्नी ने आपको धोखा दिया है, आपको झूठ या धोखा दिया है, तो आप को ये नकारात्मक भावनाएं पैदा करने के लिए खुद को माफ कर दो। वास्तव में पृष्ठ को चालू करने के लिए, दोनों को माफ़ करना महत्वपूर्ण है। क्या उसके पास एक प्रेमी है? उसे क्षमा करना भी आवश्यक है माफी आपको सभी नकारात्मक विचारों, भावनाओं और भावनाओं से मुक्त करेगी। नतीजतन, आप एक बड़ा दिल के साथ एक बहादुर आदमी बन जाएगा एक आदमी जो प्यार और सम्मान के हकदार है आप सभी नकारात्मकता से छुटकारा पायेंगे और आप अगले चरण लेने के लिए तैयार होंगे, जो आपको फिर से भरोसा करना है।
  • छवि शीर्षक ट्रस्ट एक पत्नी चरण 8
    8
    आभारी रहें अनुभव के सभी अनुभवों के प्रति कृतज्ञता का प्रयास करें। आपके द्वारा प्रदान किए गए सभी लाभों को स्वीकार करें। हम चुनौतियों, निराशाओं, टूटी दिल और घावों के चेहरे में जल्दी से सीखते हैं। आइए अनुभवों को आप सबसे अच्छी जीवन शिक्षा प्रदान करते हैं उनके बिना, आप जो भी हो, वह नहीं हो सकते थे। आप एक बुद्धिमान और मजबूत व्यक्ति हैं और सब से ऊपर, आपने स्वयं और ज़्यादा ज़िंदगी पर भरोसा करना सीख लिया है। आप जितना अधिक आभारी महसूस करते हैं, आपके दिल में जितना अधिक विश्वास होगा। जितना अधिक आप अपने दिल पर भरोसा करते हैं, उतना ही आप दूसरों पर भरोसा करते हैं।
  • छवि शीर्षक ट्रस्ट एक पत्नी चरण 9
    9
    जीवन का जश्न मनाएं महत्वपूर्ण मील के पत्थर की पहचान करें, जो आपने एक महान पति बनने के लिए यात्रा करने में कामयाब रहे हैं।
  • टिप्स

    • विशेष रूप से पूछें कि आप क्या चाहते हैं अपनी पत्नी को कुछ ठोस काम करने के लिए कहें
    • खोया विश्वास को पुनर्प्राप्त करने में समय लगता है अपने और आपकी पत्नी के साथ धैर्य रखना महत्वपूर्ण है
    • साक्षात्कार करें जब आपकी पत्नी वास्तविक परिणाम प्राप्त कर सकती है अपने प्रेम का जश्न मनाएं
    • एक समय में एक कदम उठाओ और पथ पर प्राप्त हर एक सफलता को पहचानो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com