किसी व्यक्ति को एक पाठ संदेश कैसे भेजें

यह हमेशा एक कठिन समय होता है जब अंत में

आपको उस सुंदर लड़की की संख्या थी और उसे पहली बार एक संदेश लिखने का फैसला किया गया था क्या कहना है?

कदम

तुम्हें पसंद है किसी को लिखें

छवि शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 1 की तरह पसंद करते हैं
1
सम्मान के साथ व्यक्ति को नमस्ते कहो हर कोई वाक्यांश को प्यार करता है "आप कैसे हैं?"लेकिन बातचीत शुरू करने का यह एक अच्छा तरीका नहीं है। यदि आपने कभी इसका उपयोग किया है, तो आप जानते हैं कि क्लासिक जवाब आपको मिलेगा "ठीक है, तुम?"। तो बॉक्स के बाहर सोचो और कुछ की कोशिश करो "तुम क्या कर रहे हो?" या "तुम मुझे क्या कहते हो?"। कुछ खेलकूद जो आपका ध्यान कैच करता है वह आपको कुछ ऐसा जवाब दे सकता है "मैं आसपास चल रहा हूँ"। तुलना में एक बेहतर जवाब "ठीक है"।
  • छवि शीर्षक पाठ संदेश किसी को आप की तरह चरण 2
    2
    बेताब मत हो यदि आप कोई संदेश भेजते हैं और जवाब नहीं देते हैं तो धैर्य रखें। उन्हें फिर से मत लिखो और उन्हें मत पूछो कि क्या आपने अपना संदेश प्राप्त किया है। इन बातों से बेहतर होने का नाटक करें, या आप असाधारण होने की धारणा देंगे।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 3 की तरह पसंद करते हैं
    3
    बहुत से लोग आपको एक संदेश में जिन चीज़ों की ज़रूरत है, उससे ज्यादा नहीं लिखेंगे, खासकर अगर उन्हें नहीं पता कि आप उन्हें पसंद करते हैं या यदि आपके पास उनके लिए भावनाएं नहीं हैं इसे स्वीकार करें, क्योंकि यह संभव है कि यह एक शर्मीली व्यक्ति है या वह संदेशों का उपयोग करने में बहुत अच्छा नहीं है।
  • छवि संदेश जिसे आप चरण 4 की तरह देखते हैं
    4
    बातचीत अच्छी तरह से समाप्त हो जाती है तुम्हें पता होना चाहिए कि जवाब कैसे प्राप्त करना है जैसे कि इसे प्राप्त करना "एक्सडी" या "हा हा" और यह कि बातचीत वहां बंद हो जाती है अगर आप कुछ के साथ इसका जवाब देते हैं "इसलिए ... उस सप्ताह हमें सप्ताह की आपूर्ति के लिए लिखा जाना बहुत कठिन था", आप निराश लग सकते हैं, इसलिए वहां बातचीत को समाप्त करें यदि आप एक दूसरे को बेहतर जानते हैं, तो दोस्तों के रूप में आप पहले नमस्कार कह सकते हैं, "ठीक है, मैं संगीत सुनना चाहता हूं, क्या आप बाद में हमें सुन सकते हैं?" यदि नहीं, तो अब कुछ भी नहीं लिखें।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 5 की तरह पसंद करते हैं
    5
    नमस्ते कहने वाले पहले व्यक्ति होने का प्रयास करें इस तरह से अन्य व्यक्ति अधिक चाहूंगा। जब यह बात समझने की कोशिश करें कि बातचीत खत्म हो गई है, तो आप इसे समाप्त करने वाले पहले व्यक्ति हैं। आप अंक अर्जित करेंगे, क्योंकि कोई भी अंतहीन, उबाऊ बातचीत नहीं चाहता है।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 6 की तरह पसंद करते हैं
    6
    दूसरे व्यक्ति को परेशान मत करो जब तक यह एक बढ़िया दिन नहीं है जब आप दोनों छेड़खानी हो और संदेश द्वारा वार्तालाप बहुत अच्छा हो, तो दिन में दो बार से अधिक बातचीत शुरू न करें।
  • सबसे ऊपर, दूसरे व्यक्ति ने इसे समाप्त होने के बाद बातचीत जारी रखने का प्रयास कभी नहीं करें
  • छवि शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 7 की तरह पसंद करते हैं
    7
    समय-समय पर, यह पूछने की अनुमति है कि आप परेशान हैं, उदाहरण के लिए यदि आपको संदेह है कि दूसरा व्यक्ति काम कर रहा है या जब आप उन्हें लिखते हैं तो होमवर्क कर रहे हैं। उससे पूछो जब वह कुछ कहता है जिसका मतलब हो सकता है कि वह व्यस्त है या ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है।
  • उदाहरण के लिए, अगर वह जवाब देता है कि वह अपनी इतालवी रिपोर्ट पर काम कर रहा है, तो आप कह सकते हैं "मुझे बताओ अगर मैं आपको विचलित कर देता हूं, तो मैं आपको परेशान नहीं करना चाहता हूँ" यदि वह जवाब देता है कि वह आपको बाद में लिखेंगे, तो उसे उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि वह ऐसा करे। जब आप वास्तव में चाहते हैं तो मुझे आपको लिखना
  • छवि शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 8 की तरह पसंद करते हैं
    8



    इंटरनेट शब्दजाल और संदेश बहुत ज्यादा उपयोग न करें हमेशा संक्षेपों का उपयोग करना शायद ही आकर्षक माना जाता है कुछ अवसरों पर उनका उपयोग करना ठीक है, लेकिन संक्षेप या स्लग अभिव्यक्ति के साथ एक संदेश भरना न दें।
  • अपनी शैली के अनुकूल होने के लिए याद रखें संक्षेप और कठबोली अभिव्यक्तियों के उपयोग में अपनी भाषा और उसकी आवृत्ति की नकल करने का प्रयास करें।
  • छवि पाठ शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 9 की तरह पसंद करते हैं
    9
    पहचानें कि फ़ोकस हमेशा चालू रहता है "उनके"। शीर्षक सब कुछ कहते हैं वार्तालाप का केंद्र अन्य व्यक्ति होना चाहिए। याद रखें कि लोग खुद के बारे में बात करने के लिए प्यार करते हैं, और यह आपके लिए एक फायदा होगा, क्योंकि आप उनके बारे में बहुत सी चीज़ें खोज सकते हैं। जैसे प्रश्न पूछें "आप क्या करना चाहते हैं?" या "क्या आप खेलों का अभ्यास करते हैं?" सही समय की प्रतीक्षा करें, जब आप एक-दूसरे को बेहतर जानते हैं, तो इन प्रश्नों को पूछें।
  • किसी बातचीत के दौरान, किसी व्यक्ति को पूछताछ के तहत महसूस करने के लिए आवश्यक नहीं है, इसलिए वह वार्तालाप एक और के बाद एक सवाल का मार्गदर्शन करता है उदाहरण के लिए "आप किस खेल का अभ्यास करते हैं?" "बाड़ लगाना" "ओह, अच्छा! मैं हमेशा ऐसा करना चाहता था, लेकिन मेरे पास कभी मौका नहीं था।" - "यह बहुत अजीब है, आपको इसे प्रयास करना चाहिए।" - "कैसे?" आदि। यहां तक ​​कि अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो ब्याज का नाटक करें।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 10 की तरह देखते हैं
    10
    लड़कियों के लिए: कुछ मामलों में आप सोचेंगे कि लड़के को हमेशा बातचीत शुरू करनी चाहिए। ऐसा नहीं है, आप एक रुचि रखते हैं निश्चित रूप से आपको हर दिन उसे नहीं लिखना चाहिए - हर दो दिन या एक हफ्ते में एक बार उसे लिखने की कोशिश करें, उसे बातचीत शुरू करने का मौका दे। वह शायद आप से बात करना पसंद करते हैं
  • किसी जुनूनी व्यक्ति की तरह व्यवहार न करें जैसे ही आप लिखते हैं, जैसे ही आप बिना छेड़छाड़ शुरू करते हैं, का ढोंग करते हैं कि यह एक लड़की है जिसे आपने पूरा किया है और एक दोस्त के रूप में जानना चाहता हूं, और चीजें खुद से आगे बढ़ें।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 11 की तरह पसंद करते हैं
    11
    लड़कों के लिए: किसी को प्लेबॉय पसंद नहीं है, इसलिए अगर आप उसे वास्तव में पसंद करें तो तय करने से पहले एक लड़की को जानना सीखें। यह बहुत सुंदर हो सकता है लेकिन एक जबरदस्त व्यक्तित्व है, इसलिए व्यक्ति से उससे बात करने की कोशिश करें और पता करें कि वह वास्तव में कौन है। उसके साथ इश्कबाज़ जब आपने तय किया है कि आप वास्तव में उसे पसंद करेंगे।
  • पाठ संदेश शीर्षक वाला छवि जिसे आप चरण 12 की तरह पसंद करते हैं
    12
    दिलचस्प होने का प्रयास करें! "अरे।" "नमस्कार।" "आप कैसे हैं?" "ठीक है, तुम?" "मुझे भी।" "सब ठीक है।" "कल कल हम अपने फुटबॉल मैच जीते हैं।" "महान।" "धन्यवाद।" ... नहीं अपने रंग की बातचीत भरें! जैसा कि आप वास्तव में इस व्यक्ति से बात करने के बारे में बहुत उत्साहित थे, सभी के बाद आप वास्तव में इसे करने के लिए खुश हैं!
  • कहना "अरे! तुम क्या कर रहे हो?" यदि आपके पास निशुल्क संदेश नहीं है तो यह पहले ही आपको एक संदेश सहेज सकता है आरंभ करने के लिए हमेशा एक बैकअप विषय तैयार करें, जैसे "मेरी क्रिसमस! उन्होंने तुम्हें क्या दिया?" या "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हम 2013 में पहले से ही हैं"।
  • या "क्या आपको पता है कि शब्द का क्या मतलब है? मुझे अभी पता चला और मुझे पता था कि क्या आपको पता है -)" अजीब होने की कोशिश करो! उन्हें समझें कि आप विश्वसनीय व्यक्ति हैं, कोई पूछने के लिए "क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं?"। एक रिश्ते में ट्रस्ट मौलिक है
  • छवि शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 13 की तरह पसंद करते हैं
    13
    मजेदार, चंचल और थोड़ा अभिमानी बनें। जैसी बातें लिखें "अरे! इसके बारे में सोचना बंद करो! : पी" या "हा हा, मैंने सिर्फ आपको फोन पर कोई कारण नहीं देखा ... आप मेरी शक्ति में हैं!"
  • छवि शीर्षक वाला पाठ संदेश जिसे आप चरण 14 की तरह पसंद करते हैं
    14
    कभी एक निम्न संदेश लिखें: "अरे", "आप कैसे हैं?", "आप कैसे हैं?", "सप्ताहांत कैसे था", "मुझे आशा है कि आप एक अच्छा दिन कर रहे हैं!" अधिक मूल रहें, ये आम संदेश हैं जो हम हर दिन प्राप्त करते हैं। आप तेजी से उबाऊ हो जाएंगे, इसलिए हमेशा रुचिकर तरीके से बाहर खड़े रहें।
  • टिप्स

    • उन चीजों को देखें जो पहले से आपको बताए गए हैं और उनके बारे में बात करते हैं।
    • कभी भी दूसरे व्यक्ति को शर्मिंदा महसूस न करें।
    • बहुत सारे सवाल मत पूछो या आप एक शिकारी की तरह दिखेगा!
    • अपने आप को सुनिश्चित करें
    • खुश रहो हमेशा अपने संदेशों में आशावादी देखने की कोशिश करें
    • यदि आप इस गाइड से कुछ सलाह से सहमत नहीं हैं, तो इसे अनदेखा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें, यह आपको अक्सर सबसे अच्छी सलाह देगा
    • बातचीत शुरू करने से डरो मत!

    चेतावनी

    • नहीं दूसरे व्यक्ति को बताइए कि वह क्या है "पिछाड़ी"। अगर आप वास्तव में ऐसा कुछ कहना चाहते हैं, तो शब्दों की तरह प्रयोग करें "अच्छा", "सुंदर" या "सुंदर"। एक लड़के को बताओ वह है "प्यारा" या "आकर्षक"। उन चीजों को न कहें जो इस विचार को देते हैं कि आप केवल शारीरिक संबंध में रुचि रखते हैं
    • नहीं आपको पसंद किए गए अन्य लोगों के बारे में बात करें, या जिनके लिए आप रुचि लेते हैं आप गलत संकेत भेज सकते हैं, या अन्य व्यक्ति को निराश कर सकते हैं यदि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मोबाइल फोन (अधिमानतः असीमित संदेशों के साथ!)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com