एक दिशा कैसे बनाएं आपका ईमेल पढ़ें

जब तक आप अपनी सुनवाई नहीं खोना चाहते हैं या "एक दिशा संक्रमण" से संक्रमित नहीं हो जाते, तब जब आप किशोर लड़कियों के एक छोटे समूह के बीच "एक दिशा" शब्द नहीं बोलते हैं कई "निर्देशक" जैसे आप बैंड को संदेश भेजना चाहते हैं। लेकिन आप कैसे बच्चों को अपना संदेश पढ़ते हैं और शायद वे जवाब देते हैं?

सामग्री

कदम

आपकी फैन मेल और उत्तर पढ़ने के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चित्र 1
1
तय करें कि आप संदेश कैसे भेजना चाहते हैं। आपका संदेश भेजने के कई तरीके हैं, उदाहरण के लिए फेसबुक या आधिकारिक वेब पेज के माध्यम से, कलरव या पत्र के साथ।
  • आपकी फैन मेल और उत्तर पढ़ें चरण 2 के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    निर्णय लें कि क्या पूरे बैंड को या सिर्फ किसी समूह के किसी सदस्य को संदेश भेजना है। इस तरह, आप वास्तव में क्या लिखना चाहते हैं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं शायद, बैंड के प्रत्येक सदस्य को संदेश भेजने का प्रयास करें!
  • आपकी फैन मेल और उत्तर पढ़ें के लिए एक दिशा प्राप्त करें शीर्षक छवि 3
    3
    अपना संदेश अद्वितीय बनाएं दुनिया में लाखों दिशा निर्देशक हैं, और उनमें से सैकड़ों हजारों ने शायद पत्र और ट्वीट्स भेजे होंगे जैसे "मैं आपको प्यार करता हूँ! कृपया * शहर का नाम *! पर आइए! प्रोत्साहन और समर्थन के संदेश ठीक हैं, लेकिन आपको खुद को दूसरों से अलग करना होगा आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे संचार के माध्यम से, संदेश की संभावित और सलाह योग्य लंबाई बहुत भिन्न होती है यदि आप ट्विटर चुनते हैं, तो आप मजाकिया चुटकुले या स्मार्ट छोटी तीर लिख सकते हैं। एक पत्र में वह एक कहानी कहने की संभावना का मूल्यांकन करता है शायद बैंड ने आपको सकारात्मक रूप से प्रभावित किया है, आपको अपना संगीत सपना पीछा करने के लिए प्रेरित किया है, या एक निश्चित गीत ने आपको कठिन अवधि के दौरान मदद की है। उसे बताएं!



  • अपने फैन मेल और उत्तर को पढ़ने के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    अपने संदेश के वर्तनी और व्याकरण की जांच सुनिश्चित करें शायद, बैंड के लड़कों को समय-बिताने का समय बर्बाद नहीं किया जाएगा और जैसे "ओएमजी मैं पूरी तरह से आपसे प्यार करता हूँ! आप आने वाले 2 वैंकूवर ???? ऐसे संदेश बताते हैं कि लेखक अपना संदेश लिखने के लिए 10 सेकंड से अधिक समय नहीं लेते हैं, या यह सबसे अधिक संभावना है जो हमेशा अपने पसंदीदा बैंड के बारे में अपना मन बदल लेता है। यह एक बेहतर संदेश हो सकता है "मैं आपको प्यार करता हूँ Nial! मैं आपको विशेष रूप से एक श्यामला के रूप में प्यार करता हूँ क्या आप अपने 2014 के दौरे में वैंकूवर, कनाडा आ रहे हैं? "
  • आपकी फैन मेल और उत्तर पढ़ें के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    यदि आप कोई पैकेज या एक पत्र भेजते हैं, तो क्या आप कुछ भी शामिल नहीं करना चाहते हैं? यदि आप किसी उपहार की सोच रहे हैं, तो बहुत महंगा या असाधारण कुछ भी नहीं भेजें बैंड के सदस्य खुद को उन चीज़ों को खरीदने में सक्षम होते हैं, जो उन्हें चाहते हैं और प्रशंसकों की ज़रूरत नहीं है कि उन पर बहुत पैसा खर्च करें। यदि आप कुछ भेजना चाहते हैं, तो यह एक छोटा, सस्ता और अधिमानतः विनोदी थोड़ा सोचा होगा। क्या आप एक कलाकार हैं? आप अपने कामों में से एक क्यों नहीं भेजते? यदि आपने अपने एक संगीत कार्यक्रम में बैंड की एक अच्छी तस्वीर ली है, तो उसे भी भेजें।
  • आपकी फैन मेल और उत्तर पढ़ने के लिए गेट वन डायरेक्शन शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    यदि आप एक पत्र लिख रहे हैं, तो प्रेषक का पता शामिल करें ताकि बच्चे आपसे जवाब देना चाहें, उन्हें पता होगा कि उनका उत्तर कहां भेजें।
  • टिप्स

    • अपने वास्तविक नाम के साथ साइन इन करें यदि आप एक पेपर पत्र भेजते हैं, तो बैंड के लोग निश्चित रूप से जानना चाहते हैं कि उन्हें किसने इसे प्राप्त किया था। कोई उपनाम या समान नहीं
    • अपने बारे में थोड़ा बताओ यदि आप उन्हें कुछ दिलचस्प कहते हैं, तो वे पूरे पत्र को पढ़ेंगे और वे आपको जवाब भी देंगे!
    • पत्र को भेजने के लिए पता है: एक दिशा, सी / ओ मामूली प्रबंधन, मैट्रिक्स कॉम्प्लेक्स, 91 पीटर बोर रोड, लंदन, SW6 3BU
    • अपने आप को रहो झूठ मत बताओ
    • अगर आप उनसे दूर रहते हैं, तो संभवतया उन तक पहुंचने के लिए आपके पेपर पत्र के लिए कुछ समय लगेगा।
    • उससे संपर्क करें कि आप संपर्क में रह सकते हैं!
    • दुखी मत हो अगर लड़कों ने आपको जवाब नहीं दिया। एक दिशाएं सभी के बाद, नए संगीत बनाने में व्यस्त हैं, दुनिया भर में खेल रहे हैं और हर दिन हजारों संदेश प्राप्त करते हैं। बल्कि, आप जिस सुंदर पत्र को भेजा है, उससे खुश रहें। यहां तक ​​कि अगर बच्चे आपको कभी नहीं देख सकें, तो सोचें कि आपने किसी को अपनी कहानी बताई है और आपने बैंड के लिए अपना जुनून साझा किया है।
    • सुनिश्चित करें कि आपका संदेश कुछ ऐसा है जिसे आप स्वयं प्राप्त करना चाहते हैं क्या आप इसे पढ़ने या जवाब देने के लिए समय लेते हैं? सबसे अधिक संभावना है, यदि आप अपने संदेश का जवाब देने में समय बर्बाद नहीं करते हैं, तो आपको बैंड को ऐसा करने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।
    • खुश रहो और दुखी मत हो अगर आपको जवाब नहीं मिला। कोशिश कर रहें, शायद लोग व्यस्त हैं और जवाब नहीं दे सकते। मैं एक दिशा संक्रमण से संक्रमित था, और आप?
    • ट्विटर के लिए, अपने व्यक्तिगत ट्विटर पेज पर लोगों का पालन करना सुनिश्चित करें! समूह का आधिकारिक ट्विटर पेज मुख्यतः अपडेट के लिए उपयोग किया जाता है।
    • ट्विटर पर, ट्वीट्स के लिए 140 वर्ण सीमाएं हैं इसलिए, इसे 100 अलग ट्वीट्स में विभाजित करके एक उपन्यास लिखने की कोशिश न करें। तो आप बेहतर एक पत्र भेज देंगे बल्कि, लघु, सुंदर और प्रतिभाशाली कलरव को भेजें। एक दिशा में प्रेम के हर एक घोषणापत्र का जवाब देने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन कुछ दिलचस्प भेजकर आपको जवाब मिल सकता है, एक रिटवेट या अनुवर्ती भी हो सकता है! वाह!
    • यदि आप बच्चों को कुछ भेजना चाहते हैं तो सुनिश्चित करें कि यह आपके माता-पिता को भी नहीं देखना चाहेगा! इसके अलावा, कुछ भी जीवित न भेजें - चाहे कितना भी आप लुई को उस बनी को भेजना चाहेगा, जिससे वह गाजर खत्म करने में उसकी मदद कर सके।
    • फेसबुक शायद लोगों को संदेश भेजने का सबसे अच्छा विकल्प नहीं है उनके फेसबुक पेज पर प्रशंसकों द्वारा छोड़ी गई इतनी सारी पोस्ट हैं कि आपका संदेश नहीं देखा जा सकता है! क्या आप वास्तव में एफबी के माध्यम से एक संदेश भेजना चाहते हैं? लड़कों के पदों में से एक का जवाब देने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com