कैसे एक व्यक्ति को अपने संदेश का जवाब दें

क्या यह कभी ऐसा होता है कि कोई मित्र आपके संदेश का जवाब नहीं देता? क्या कोई ऐसा है जो हमेशा आपका पाठ संदेश और फ़ोन कॉल की उपेक्षा करता है? क्या यह तुम्हारी प्रेमिका या जिस व्यक्ति से आप डेटिंग कर रहे हैं? एक परिवार के सदस्य? एक काम सहयोगी? ठीक है, आपको इस समस्या को सुलझाने के लिए आदर्श लेख मिला है!

कदम

इमेज शीर्षक जिसे आप किसी पाठ में वापस ले जाएं चरण 1
1
संदेश की सामग्री की योजना बनाएं आपको इसके बारे में सोचना होगा कि आप प्राप्तकर्ता को क्या जवाब देंगे, इसके बारे में आप क्या लिखेंगे।
  • मेक एयोन टेक्स्ट आप वापस चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    संदेश के साथ यह आश्चर्य कीजिए कुछ सोचो जो उसे विस्मित कर देगा (यदि आप ऐसा ही सोचते हैं तो आप उसे डराने नहीं जा रहे हैं) तो इस मार्ग की अंतिम पंक्ति पढ़ें। इस मामले में, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप इसे खतरनाक, चिंताजनक या गंभीर एसएमएस से अधिक नहीं लेंगे उदाहरण के लिए, आप "अरे! मुझे लगता है कि कोई मेरे बगीचे में आया था! मैंने एक शोर सुना है, लेकिन यह अंधेरा है और मैं कुछ भी नहीं देख सकता हूं! मैंने खिड़की को झांकना करने की कोशिश की, लेकिन उसने मदद नहीं की। " अगर आप इसे परेशान नहीं करना चाहते हैं या आपको ऐसा नहीं लगता है कि इससे आपको फायदा हो सकता है, तो आप इसके बजाय लिख सकते हैं "मुझे पता है कि आपको कौन पसंद है / जिसके लिए आपके पास क्रश है / प्यार है" या "मुझे पता है कि आज रात निकल आए!"
  • इमेज शीर्षक जिसे आप किसी पाठ में वापस ले जाएं चरण 3
    3
    यदि आपका फोन आपको सूचित करने की अनुमति देता है कि संदेश तत्काल है, तो यह सुविधा भेजने से पहले इसका उपयोग करें कई फोन पाठ संदेशों के लिए इस सेटिंग की पेशकश करते हैं भेजने से पहले, कॉन्फ़िगरेशन तक पहुंचें इससे विकल्प की एक सूची खुल जाएगी, जिसमें एक आपातकालीन रिपोर्ट की रिपोर्ट करने की अनुमति देगा। इसे लागू करें और जारी रखें अगर फोन में यह फ़ंक्शन नहीं है, तो उस सामग्री को सम्मिलित करने से पहले, जिसमें आपके मन में लिखा है "तत्काल! अब पढ़ें!", "यह संदेश जरूरी है" या "तत्काल" संभवतः प्राप्तकर्ता इसे खोल देगा क्योंकि वह इस लेख को देखेंगे।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप किसी पाठ में वापस ले जाएं चरण 4



    4
    एक महत्वपूर्ण और रहस्यमय हवा के साथ इस संदेश को भेजें प्राप्तकर्ता अधिक जवाब देने के लिए इच्छुक होगा यदि वह आपके द्वारा लिखी गई बातों की वजह से चिंतित है या जानने के लिए उत्सुक है कि आपने अपने खाते में क्या सुना है (यह केवल तभी यदि आपने संदेश में लिखा है कि आप जानते हैं कि वह किसके साथ जा रहा है, वह कौन पसंद करता है या कुछ )। नतीजतन, यह "जरूरी" पाठ संदेश को जवाब देने के इच्छुक नहीं होगा।
  • मेक एयून टेक्स्ट आप वापस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आपको कोई जवाब नहीं मिला है, तो उसे उसी संदेश को कुछ मिनट बाद एक और तीन से चार बार भेजें, हमेशा यह दर्शाता है कि यह जरूरी है कई बार एक एसएमएस भेजने से जो महत्वपूर्ण सामग्री लगता है, यह जवाब देने की अधिक संभावना होगी।
  • मेक एयोन टेक्स्ट आपको वापस वाला शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    यदि वह तुमसे जवाब देते हैं, तो उसका प्रतिफल मत करो या उसका मज़ाक न करें। यह कैसे करना है? उसे लिखें "आप कौन हैं?" या "आप किस बारे में बात कर रहे हैं?" अपना जवाब प्राप्त करने के बाद, "ओह, उम, मुझे लगता है कि मैं ग़लत हूँ, माफी चाहता हूं" लिखें। ज्यादातर मामलों में, इसे दो मुख्य कारणों से आपको कॉलिंग या टेक्स्टिंग के जरिए सुनाई जा रही है: पहले क्योंकि संदेश जरूरी था, दूसरा क्योंकि आपने अपनी रुचि पर छेड़छाड़ की, जिससे आप अनिश्चितता, जिज्ञासा (वह जानना चाहता है कि रहस्य क्या है कि आप जानते हैं) या अन्य भावनाओं ने उसे जवाब देने के लिए आश्वस्त किया है अगर आप आगे बढ़ना नहीं चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। कुछ समय के लिए, यह आपको परेशान करना जारी रखेगा और आप से बात करेगा क्योंकि आपके संदेश ने बहुत रुचि बढी है।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि संदेश समझ में आता है
    • बेहतर है कि यह व्यक्ति आपका नंबर जानता है, इस पर विचार करें कि वह जवाब नहीं दे सकता है अगर वह नहीं जानता कि आप कौन हैं
    • हताश मत देखो
    • एक फ्लैट या बोरिंग संदेश लिखने की कोशिश न करें हर रोज़ बातचीत में, आप निश्चित रूप से बातचीत को बंद करने से रोकने के लिए सबकुछ करते हैं, इसलिए किसी पाठ संदेश से ऊब क्यों न हो? सामान्य प्रश्नों से हमेशा पूछना न करें या सबसे सामान्य तरीके से बातचीत शुरू करें (उदाहरण के लिए "आप कैसे हैं?" पूछकर) ऐसे प्रश्न पूछकर ब्याज को प्रोत्साहित करना जारी रखें, जिसमें आपका वार्ताकार सुख से जवाब दे और मजे की बात में हस्तक्षेप करे। सुनिश्चित करें कि आप उसे असुविधाजनक नहीं बनाते हैं, और ध्यान के लिए बेताब नहीं लगते हैं। शायद वह व्यस्त है और उसे करने का समय नहीं है।
    • आपको उस सामग्री से संदेश भेजने के लिए सुनिश्चित होना चाहिए जो आप उत्तर देना चाहते हैं (उदाहरण के लिए, रोचक तथ्य सहित पाठ संदेश लिखें या मदद के लिए पूछें: आपको शायद एक जवाब मिलेगा)।
    • संकेत मिलता है कि संदेश जरूरी है याद रखें।

    चेतावनी

    • ऐसे संदेश न भेजें जो बहुत चिंताजनक या गंभीर हैं, क्योंकि यह आपको मौत के लिए डरा सकती है: ध्यान दें नाटकीय क्षणों से बचने के लिए, बस लिखो "मुझे पता है कि हमारे स्कूल के एक दोस्त आपके साथ ग्रस्त हैं", या इस रेखा पर कुछ भी। ऐसे वक्तव्य न करें जो बहुत अजीब या अर्थहीन हैं
    • अपने आप को एक अश्लील तरीके से व्यक्त न करें
    • बहुत अधिक संदेश न भेजें आप किसी को भेज सकते हैं, अधिकतम पांच में इस दहलीज से अधिक मत हो, क्योंकि अन्यथा यह व्यक्ति समझ जाएगा कि आप उसे डराने या परेशान करने जा रहे हैं (सब से ऊपर, आपको पता चल जाएगा कि आप केवल इसका ध्यान कॉल करने के लिए करते हैं)। शायद अगर आप कोई समस्या होने का ढोंग करते हैं, तो पहली बार जब आप तीन में तीन से चार मिनट में, या एक मिनट में दो और एक और आगे आगे भेज सकते हैं कुछ प्रयास करें, महत्वपूर्ण बात अतिरंजित करने के लिए नहीं है, उसे परेशान करने और उसे वास्तव में क्या हो रहा है पता चलता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com