एक प्रेमी को कैसे खोजें (किशोर लड़कों के लिए)

क्या आप एक समलैंगिक किशोरी हैं और आप एक प्रेमी चाहते हैं? इस लेख को पढ़ना जारी रखें और आपको अपने प्रश्नों के उत्तर मिलेगा।

कदम

छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर दोस्तों) चरण 1
1
सबसे पहले, आप वास्तव में यह चाहते हैं के बारे में सोचो। कभी-कभी लोगों को इसके बारे में पहले सोचने के बिना निर्णय लेने के लिए, फिर इसे पछतावा और पीड़ा सुनिश्चित करें कि आप किसी रिश्ते के लिए तैयार हैं
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर लोग) चरण 2
    2
    साथ में और उसके बाद आने के लिए एक मित्र को ढूंढें जिसे आप सहज महसूस करते हैं। अक्सर भाग लेते हैं, उसे बेहतर जानने के लिए सीखें, लेकिन "चिपचिपा" होने से बचें
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर लड़के) चरण 3
    3
    बहुत ज्यादा नहीं चलें! आपको चीजों को जल्दी नहीं करना चाहिए यहां तक ​​कि अगर लड़का आपको संकेत देने के लिए भेजता है कि वह आपको पसंद करता है, तो जल्दबाजी में मत बनो। यह केवल उसका चरित्र हो सकता है और उसकी भावनाओं की अभिव्यक्ति नहीं हो सकती।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर लोग) चरण 4
    4
    उसे अपनी जगह छोड़ दो आप उसे अपनी उपस्थिति के साथ दम नहीं करना चाहेंगे अगर आप नहीं चाहते कि मुझे आपका शक हो जाए तो मुझे आपके लिए सब कुछ है।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर लोग) चरण 5
    5
    टहलने के लिए एक साथ जाएं या मूवी देखें आपको हर हफ्ते एक साथ बाहर जाना पड़ता है, लेकिन कम से कम एक सप्ताह के अंत में हाँ और एक नंबर पर नहीं। यदि आप देखते हैं कि आप बहुत दम घुट रहे हैं, तो एक कदम पीछे ले जाएं, लेकिन इसे आप से दूर न करें।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर लोग) चरण 6
    6
    कुछ समय बाद आपके बीच एक अच्छा आत्मविश्वास पैदा होगा। जो भी आप करते हैं, उसके लिए "दिल का मित्र" बनने से बचें। यह आप किस तरह के रिश्ते चाहते हैं, यह नहीं है



  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर लोग) चरण 7
    7
    अगर आपको लगता है कि दोस्त आपकी रुचि को बढ़ाता है, तो एक तटस्थ जगह चुनें जहां आप उससे बात कर सकते हैं, उदाहरण के लिए एक कॉफी शॉप। एक ऐसी जगह के बारे में सोचें, जिसे आप बिना किसी अप्रत्याशित दिशा में ले जा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर लोग) चरण 8
    8
    शांत रहो जब आप आगे बढ़ते हैं तब भी परेशान मत हो अगर आप कर रहे हैं, तो भी इसे देखने के लिए ज्यादा नहीं देने की कोशिश करें। शायद वह भी उत्तेजित हो जाएगा, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि कम से कम आप अपने तंत्रिकाओं को स्थिर रखें।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर दोस्तों) चरण 9
    9
    अगर वह हां कहते हैं, तो यह अच्छी खबर होगी! उस क्षण से आप और आपके प्रेमी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र होंगे और रिश्ते बढ़ सकते हैं और समय के साथ खत्म हो सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर लोग) चरण 10
    10
    अगर वह कहते हैं, निराशा मत करो कोई भी दृश्य देखना पसंद नहीं करता है, इसलिए परिपक्व व्यक्ति के रूप में प्रतिक्रिया करें। जब आप अकेले हों, अपने कमरे में रुकें और खुद को उगलें, लेकिन उसके सामने नहीं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी (किशोर लोग) चरण 11
    11
    क्षण का आनंद लें! अपने आप को बहुत गंभीरता से लेने या नाटक करने की ज़रूरत नहीं है! थोड़ा सा लो, मज़े करो, मजाक कर। आपके रिश्ते को मजबूत किया जाएगा
  • टिप्स

    • समय-समय पर वह अपने प्रेमी के लिए एक छोटे से उपहार तैयार करता है, निश्चित रूप से वह इसे पसंद करेंगे

    चेतावनी

    • ध्यान दें! यदि आपको लगता है कि वह अपने लिंग से आकर्षित नहीं है, तो इसे अकेला छोड़ दो! यदि आप अन्यथा सोचते हैं तो आप उसे समलैंगिक बनने के लिए मजबूर नहीं कर सकते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com