एलिमेंटरी पांचवें लड़के के लिए खुशी कैसे करें, जिसके लिए आप कोटे हैं (लड़कियों के लिए)

क्या आपके पास पांचवें कक्षा के लड़के पर क्रश है और आपको यकीन नहीं है कि कष्टप्रद होने के बावजूद इसे कैसे पसंद किया जाए? गौर करने के लिए चरण 1 से शुरू करें!

कदम

5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि (लड़कियां) चरण 1
1
अपना ध्यान बेतरतीब ढंग से पकड़ने की कोशिश करो, "हे ..." कह रहे हैं। अगर वह आपका ग्रीटिंग लौटाता है, तो आप पहले से ही एक कदम आगे हैं! अगर ऐसा नहीं होता है, चिंता न करें, मेरे पास आपके लिए कुछ सलाह है
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 2
    2
    यदि आप आंगन में जाते हैं, तो वह उसी खेल में भाग लें जो वह करता है। आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, विशेषकर यदि वह कुछ भी नहीं करता है, लेकिन फिर भी चल रहा है, लेकिन ध्यान देने का अभी भी एक अच्छा तरीका है।
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 3
    3
    उसके साथ समय बिताने के लिए प्रतिबद्ध उदाहरण के लिए, यदि वह किसी दूसरी मेज पर बैठा है, तो उसे छोड़ने या बस चुपचाप उसकी मेज पर चलने का बहाना। यदि वह आपको देखता है, तो वह एक दूसरे के लिए अपनी टकटकी लौटाता है और फिर इसे तुरंत बंद कर देता है
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश करें शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 4
    4
    जब आप एक परियोजना पर एक साथ काम कर रहे हैं, तब उसे संपर्क करें जब उन्हें सहायता चाहिए यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, जब आप अपनी आँखों में देखते हैं, अपनी आँखें उस पर रख दें (लेकिन एक अजीब तरीके से नहीं, या वह सोचें कि आप पागल हो!), और आप शायद दोनों को हंसी देंगे। नोट: इसका मतलब यह हो सकता है कि यह घबराहट है, जो सकारात्मक हो सकता है, क्योंकि चिंता एक क्रश का संकेत है
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपने क्रश प्राप्त शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 5
    5
    उन चीज़ों को खुश करने की कोशिश करें जो आप पसंद करते हैं, लेकिन खुद बनें, अन्यथा आप सोचेंगे कि आप नकली हैं।
  • 5 वीं कक्षा में लड़कियों की तरह आपका क्रश करें शीर्षक (गर्ल्स) चरण 6
    6



    हँसो! हर बार जब वह कुछ कहता है, अतिरंजना और हंसी न करें, अन्यथा वह सोचें कि आप थोड़ा सा पागल हो
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 7
    7
    अपने स्वरूप की देखभाल करें याद रखें, अपने आप हो! यदि आप चाल करते हैं, तो एक आंख पेंसिल का प्रयोग करें जो आपकी त्वचा टोन और मस्करा के साथ मेल खाता है यदि आपको स्कूल में वर्दी का इस्तेमाल करना है, तो इसे शैली में पहनें अन्यथा, अपनी अलमारी को और अधिक रोचक बनाएं! लेकिन बहुत झूठ नहीं है और बहुत ठाठ भी नहीं।
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपने क्रश प्राप्त शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 8
    8
    इसे अपने फोन नंबर को स्वाभाविक रूप से पूछने के लिए ले लो या इसे अपना नंबर दें यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • "हे, क्या आपके पास एक सेल फोन है? यह क्या मॉडल है? "तो आप सोचेंगे कि आप यह देखना चाहते हैं कि इसके पास क्या फोन है। फिर, आखिरकार, वह आपको अपना नंबर देगा।
    5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि (लड़कियां) चरण 8 बुलेट 1
  • उसके साथ एक आकस्मिक वार्तालाप शुरू करें और फिर उससे पूछो "अरे, क्या मैं तुम्हारा नंबर बना सकता हूं?" लेकिन उसे चुपचाप से पूछिए। नहीं एक उन्मत्त या उन्मत्त तरीके से फिर, जब आप घर आते हैं या जब आपके पास एक मुफ्त पल है, तो इसे "अकस्मात" कहने का बहाना करें अगर वह जवाब दे, या यहां तक ​​कि अगर जवाब दे मशीन छोड़ती है, तो कहें: "हैलो, माफ करना, मैं .... मैंने आपको गलती से बुलाया, इससे पहले कि मैंने उत्तर दिया उससे पहले इसे नीचे नहीं डाला। मैंने नोटिस नहीं किया। "वाक्य के अंत में थोड़ा हंसी दो और नीचे रखो। यह उसे विचलित कर देगा और आपसे फिर से सुनना चाहता है।
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि शीर्षक (लड़कियां) चरण 9
    9
    उसके दोस्त बनें यदि आप उसके दोस्त नहीं बनना चाहते हैं, तो उस पर क्रश होने का कोई मतलब नहीं है।
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि (लड़कियां) चरण 10
    10
    अंत में उससे बाहर जाने के लिए कहो, अगर उसने पहले ही ऐसा नहीं किया है! इसे जल्दी या बहुत देर मत करो, क्योंकि यदि आप उससे "नहीं" कहने से पहले उससे नहीं पूछा, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह आपको पसंद नहीं करता। यदि वह "हां" कहता है या यदि आप "हां" कहते हैं, तो सभी को मत बताना अपने माता-पिता को बेशक बताओ, लेकिन हर किसी को बताने से शुरू न करें, या आपके मित्र आपको या उसके मजाक का मज़ा ले सकते हैं और वे अब आपके साथ बाहर नहीं जाना चाहते हैं। यहां जाने के लिए उसे पूछने के लिए कुछ तरीके दिए गए हैं या उसे बता सकते हैं हाँ:
  • "अरे! मेरे माता-पिता और मैं कहीं और जाते हैं और उन्होंने मुझे एक मित्र को आमंत्रित करने के लिए कहा था, इसलिए मैंने आपको आमंत्रित करने का फैसला किया। क्या आप आना चाहते हैं? "
    5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि (लड़कियां) चरण 10 बुलेट 1
  • "हे, हम थोड़ी देर के लिए दोस्त हैं? मैं जानना चाहता था कि क्या आप चाहें [वह गतिविधि जिसे आप करना चाहते हैं]"
  • "अरे, मेरे माता-पिता और मैं बाहर जाना चाहता हूं, क्या आप भी आना चाहते हैं?" या उससे पूछें कि वह आपके साथ बाहर निकल जाए! उसे अब अपॉइंटमेंट न करें, "अरे, आप डाउनटाउन जाना चाहते हैं" या "क्या आप मेरे साथ उस नई फिल्म को देखने के लिए आना चाहते हैं?" जैसे कुछ कहें, अब के लिए कहें कि यह एक नियुक्ति है।
  • टिप्स

    • यदि वह नहीं कहता है, जब आप उससे पूछते हैं, मंजूरी और गुस्सा मत बनो। वह केवल एक और क्षण पाता है कि वह उससे बाहर आने के लिए कहें या उससे दूसरे दिन पूछें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत मुश्किल नहीं लगते हैं या शर्मिंदा महसूस करते हैं।
    • सुधाराओ मत
    • अगर आप खुद का आनंद नहीं लेते हैं तो उसके साथ खेलना न करें। याद रखें, अपने आप हो!
    • परेशान मत बनो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com