अपने कोटा की फोन नंबर कैसे प्राप्त करें

अपने क्रश का फ़ोन नंबर प्राप्त करने में सक्षम होने के नाते इसे सीधे कॉल करने के लिए उतना मुश्किल हो सकता है, लेकिन सफलता के अवसरों को बढ़ाने के लिए कई रणनीतिएं हो सकती हैं। आप उसे पहले नंबर पर पूछने के जाल में पा सकते हैं, अगर आपके पास पहला कदम बनाने के लिए पेट नहीं है या आप किसी दूसरे स्रोत से वह जानकारी प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं जो आप चाहते हैं।

कदम

भाग 1

सुनिश्चित करें कि आप अपने नंबर के लिए पूछ रहे हैं
छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 1
1
उसके पास व्यक्ति में जाओ यह विधि बहुत बेहतर काम करती है यदि आप व्यक्ति में अपने व्यक्ति से बात कर रहे हैं यहां तक ​​कि अगर आप ई-मेल या सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से आपसे बात करते हैं, तो बेहतर होगा कि आप उसके चेहरे से बात करने के लिए इंतजार कर रहे थे।
  • इस रणनीति में आपको कुछ प्रकार की जानकारी मांगने के लिए एक पाठ संदेश भेजने या सीधे कॉल करने के लिए कुछ रणनीति तैयार करने में शामिल हैं। यदि आप उसे ऑनलाइन से बात कर रहे हैं, तो आपका क्रश संभवत: आपको सीधे सूचना के लिए कहेंगे। आपके साथ व्यक्ति में बोलना, हालांकि, बचने और वार्तालाप को स्थगित करने का एक बहाना मिलना आसान है। नतीजतन, आपके क्रश का कोई विकल्प नहीं होगा, बल्कि आपके अनुरोध को बनाने के लिए संख्या पूछने के लिए।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 2
    2
    एक घटना की योजना बनाकर देखें और कार्य करें जैसे कि आपका नंबर पहले से ही हो। एक ऐसी घटना में अपने क्रश को आमंत्रित करें जहां आपके टीममेट शामिल हैं उसे बताओ कि आप बाद में सभी विवरणों के साथ उसे पाठ करेंगे और दूर जायेंगे। आपके क्रश को यह एहसास होना चाहिए कि आप कभी भी फ़ोन नंबरों का आदान-प्रदान नहीं करते हैं और आपको रोकने और कहने की कोशिश कर सकते हैं।
  • यह आवश्यक है कि प्रश्न में होने वाले घटना में अन्य लोगों को शामिल किया जाए इस तरह निमंत्रण बहुत मांग और अनुचित नहीं बोलेंगे, और वहां अधिक संभावनाएं होंगी कि लड़की निमंत्रण को स्वीकार करेगी, अगर आपको उसे अपने बीच एक निजी बैठक में आमंत्रित करना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि समूह उन लोगों से बना है जो आपके क्रश को बेतरतीब ढंग से जानता है, लेकिन बहुत अच्छी तरह से नहीं। यदि समूह आपके क्रश के करीबी दोस्त बनता है, तो संभावना है कि आपके पास समूह में किसी की संख्या होगी और उसके बदले आप के विवरण पूछें।
  • जैसे ही आप उसे आमंत्रित करते हैं, उतनी ही अपनी ऊँची एड़ी को दूर करने की कोशिश करें यदि आप बहुत लंबे समय तक पकड़ लेते हैं, तो आपका क्रश आपको उसे स्वस्थ पौधों के विवरण देने के लिए कह सकता है और फोन नंबरों का आदान-प्रदान करने के लिए आपके बहाना का अब कोई कारण नहीं होगा।
  • आपका क्रश तीन अलग-अलग तरीकों से उत्तर दे सकता है थोड़ा भाग्य के साथ, वह तुरन्त आपको रोकने की कोशिश करेगा और आपको अपना नंबर देने के लिए कहेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है और आपको छोड़ देना पड़ता है, तो आप अपने नंबर को बाद में पूछ सकते हैं, ताकि आप भविष्य में इसकी ज़रूरत पड़ सकें। बेशक, एक तीसरी संभावना भी है, अर्थात् आपका क्रश आपका नंबर प्राप्त करने की कोशिश नहीं करता है, इस मामले में आपको इस संभावना पर विचार करना चाहिए कि वह आपको कुछ भी दिलचस्पी नहीं लेती है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 3
    3
    वैकल्पिक रूप से, एक बहाना ढूँढ़ने का प्रयास करें परियोजनाओं के बजाय, आप अपने दोस्त को "मामले में जहां आवश्यकता थी" में संख्या देने की पेशकश कर सकते हैं। ऐसी चीज़ों के बारे में सोचें जो आप आमतौर पर एक साथ करते हैं और इस पर आधारित एक बहाना बनाते हैं। यदि आप सही बहाना के लिए पर्याप्त कुशल हैं, तो आप यहां तक ​​कि आपको यह पेशकश करने के बावजूद सीधे ही नंबर की मांग कर सकते हैं।
  • यदि आप एक साथ कक्षा में हैं, तो इसका लाभ उठाने की कोशिश करें आपके पास विभिन्न विकल्पों पर विचार करें यदि आप गणित में अच्छे हैं और आप नहीं हैं, तो आप उसे हर बार इस विषय के साथ एक समस्या में मदद करने के लिए प्रस्ताव दे सकते हैं। या, यदि आपका क्रश पहले से एक सबक को छोड़ने के बारे में जानता है, तो उसे बताने के लिए कहें ताकि आप इसे अपडेट कर सकें और उसके नोट्स पास कर सकें।
  • यदि आप और आप कुछ अतिरिक्त गतिविधियों को एक साथ करते हैं, तो उन्हें अपना फोन नंबर देने का प्रयास करें और उन्हें आपको बताने के लिए कहें कि क्या आपको कभी घर से स्कूल की सवारी की जरूरत है या इसके विपरीत।
  • यदि आप दोनों एक ही टीम के लिए खुश हो जाओ, इसे अपना नंबर देने का अवसर के रूप में उपयोग करें। उसे बताएं कि इस हफ्ते आपको गेम खोना और एक पाठ संदेश के साथ स्कोर पर आपको अपडेट करने के लिए कहने को मजबूर किया जाएगा।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 4
    4
    उसके साथ संपर्क में जाओ यह एक और युक्ति है जिसका उपयोग आप अपने नंबर को देने पर अपने क्रश को चलाने के लिए कर सकते हैं। जब आप उसके आस-पास हों, तो बताएं कि आपके मोबाइल पर रिंगटोन अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है और उसे कहने के लिए कहने के लिए कहने के लिए कहें। इस बिंदु पर आपको नंबर के लिए पूछना चाहिए। बेहतर अभी तक, एक बार उसने फोन पर आपको फोन किया है, आप बिना पूछे बिना उसे अपने नंबर मिलेंगे।
  • यह महत्वपूर्ण है कि जब आप अपना कदम उठाने पर अकेले रहें, अन्यथा कोई अन्य व्यक्ति अपने स्थान पर कॉल करने की पेशकश कर सकता है
  • एक बार जब आपका क्रश आपको बुलाता है, तो खुश दिखने की कोशिश करें कि आपका फोन ऐसा काम करता है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए या यह आपके सच्चे इरादों को समझ सकता है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 5
    5
    आकस्मिक होने की कोशिश करें एक बार जब आप और आपके क्रश ने फ़ोन नंबरों का आदान-प्रदान किया हो, तो शांत रहें। कॉल करने या तुरंत संदेश भेजने से बचें बहुत जुनूनी दिखने से बचने के लिए कुछ दिन रुको।
  • चूंकि तकनीकी तौर पर आपका क्रश पहले से आपके फोन नंबर की मांग करता था, इसलिए आपको पहले कदम उठाने के बजाय उसे कॉल करने के लिए आपको सबसे पहले प्रतीक्षा करने का प्रयास करना चाहिए। यह आसान नहीं हो सकता है, हालांकि, यदि आप प्रतीक्षा करते हैं, तो आपको आपके धैर्य के लिए पुरस्कृत किया जा सकता है
  • भाग 2

    उसे सीधे पूछो
    छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 6
    1
    संख्या में व्यक्ति या ऑनलाइन पूछें यदि आप अपने क्रश को अच्छी तरह से जानते हैं और आप पहले से ही ईमेल का आदान-प्रदान करते हैं या आप सोशल नेटवर्क पर लिखते हैं, तो आपसे ऑनलाइन बात करते समय उन्हें अपना नंबर देने के लिए कहें। व्यक्ति के लिए पूछने के लिए ही उतना ही अच्छा होगा, जाहिर है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 7
    2
    विशिष्ट टो वाक्यांशों से बचें। आप अपने क्रश संख्या प्राप्त करने के लिए किसी प्रकार के ट्रेलर वाक्यांश का उपयोग करने के लिए परीक्षा दे सकते हैं, लेकिन इस रणनीति की अनुशंसा नहीं की जाती है। टो वाक्यांशों का उपयोग करते हुए, आपका सच्चे इरादे स्पष्ट हो जाते हैं और दबाव में लड़की को प्रश्न में डालते हैं। यह आपके लिए असहज होने से बचने के लिए आपकी भावनाओं को छिपाने की कोशिश करना उचित होगा।
  • एकमात्र ऐसा मामला जिसमें एक सीधा दृष्टिकोण काम कर सकता है वह है जिसमें आप और आपके क्रश पहले से एक दूसरे के साथ अच्छे शब्दों में हैं इन परिस्थितियों में, कुछ शहद-तथाकथित ट्रेलर वाक्यांश एक मजाक की तरह लग सकते हैं, और आप यहां पर हंसते भी हो सकते हैं। यदि आपका क्रश आपको गंभीरता से नहीं लेता है और आपको अपना नंबर नहीं देता है, तो इस दृष्टिकोण को भूल जाओ और आगे की आग्रह के बिना किसी अन्य का प्रयास करें।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 8



    3
    एक अच्छा बहाना खोजें यदि आपको लगता है कि आपके पास अपने क्रश के लिए फोन नंबर पूछने का एक अच्छा कारण है, तो आप इसे आपको देने के लिए और आपको उन रहस्यमय आंकड़े प्रकट करने के लिए अधिक इच्छुक होंगे। अपने दैनिक जीवन में जिन चीज़ों पर आप साझा करते हैं, उन सब पर ध्यान केंद्रित करके बहस को देखो जिससे कि सब कुछ बहुत अधिक ठोस बना सके
  • अगर आप लड़की को आपको अपना नंबर देने के लिए पूछना चाहते हैं तो एक साथ कक्षा में रहना एक शानदार शुरुआती बिंदु है अगर आपके पास एक साथ काम करना है, तो उनसे आपको अपनी संख्या देने के लिए कहें ताकि आप कक्षाओं के बाहर काम पर काम करने के लिए अपनी बैठकों का आयोजन कर सकें। इसी तरह, यदि आपके पास किसी विशेष विषय के साथ समस्याएं हैं, जिसमें आपका क्रश बेहतर होता है, तो उन्हें फोन करके होमवर्क में आपकी सहायता करने के लिए कहें।
  • अगर आप और आपके क्रश एक ही टीम के लिए खुश हो जाओ और ऐसा होता है कि आपका क्रश कहता है कि आप अगले गेम को देख नहीं सकते हैं, तो उसे पाठ संदेश के माध्यम से अपडेट करने की पेशकश कर सकते हैं। यह आपको उसके नंबर देने के लिए कहने के लिए एक आदर्श बहाना होगा
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 9
    4
    उन्हें संख्याओं का आदान-प्रदान करने के लिए कहें अगर आपको इस संभावना के बारे में काफी बहादुर और विश्वास है कि आपकी क्रश आपकी भावनाओं को वापस कर सकती है, तो आप बहाने के बिना उसे अपना नंबर देने की पेशकश कर सकते हैं। ऐसा करके आप उसे ऐसा कर सकते हैं और आपको उसका नंबर दे सकते हैं।
  • अपने आप को सुनिश्चित करें और शांत रहें चीजों को उलझाव करने की ज़रूरत नहीं है बस उसे अपना नंबर दें और उसे बताने के लिए कहें कि क्या वह ऐसा करना चाहता है। यदि वह आपकी भावनाओं को वापस करता है, तो उसे बदले में आपको एक नंबर की पेशकश करनी चाहिए, साथ ही ऐसी स्थितियों की एक ही स्थिति के साथ।
  • यदि आप दोनों पहले से एक-दूसरे के साथ छेड़छाड़ कर चुके हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि जब आप उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं तो आप उसे नंबर दे सकते हैं। इसे एक सरल और प्रत्यक्ष तरीके से बताएं: "मैं आपको अपना नंबर दूँगा, अगर तुम मुझे भी तुम्हारा देते हो" बहुत सावधानी से बातचीत के टोन को रखने की कोशिश करें, ताकि बहुत अधिक दबाव डालना या उसे असहज महसूस करने से बचने के लिए
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 10
    5
    थोड़ी देर रुको। जैसा कि ऊपर उल्लिखित है, उसने आपको क्रॉल को तुरंत फोन करने से बचने के बाद नंबर दिया। यदि आप पहले पाठ संदेश भेजने या अपना पहला फोन कॉल करने के बारे में बहुत उत्साही हैं, तो आप अपनी आंखों की रोशनी को मृत्यु के लिए डरा सकते हैं।
  • यदि आपने अपना नंबर प्राप्त करने के लिए एक विशिष्ट बहाना का उपयोग किया है, तो पहली बार जब आप उसे फोन करते हैं, तो आपके द्वारा उपयोग किए गए बहाने को ध्यान में रखने की कोशिश करें
  • अगर आपने उससे पूछा कि अगर आपने कोई बहाना नहीं इस्तेमाल किया है, तो भी, आप उसे कह सकते हैं या उसे पाठ भी कर सकते हैं जब भी आपके पास कुछ कहना है।
  • भाग 3

    अप्रत्यक्ष मोड में अपना नंबर प्राप्त करें
    छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 11
    1
    व्यवसाय कार्ड प्राप्त करें यदि आप और आपके क्रश दोनों ही वयस्क हैं और व्यापारिक दुनिया में काम करते हैं, तो आपसे सीधे नंबर देने के लिए कहने के बजाय, आप उन्हें अपना व्यवसाय कार्ड देने के लिए कह सकते हैं।
    • यह ध्यान दिया जाना चाहिए, इस रणनीति के जरिए आप अपने निजी नंबर के बजाय खुद को अपने काम के नंबर के साथ खोज सकते हैं। सुनिश्चित करें कि व्यावसायिक कार्ड पर फोन नंबरों में से एक को निजी प्रयोजनों के लिए उपयोग करने से पहले उसे मोबाइल नंबर कहा जाता है
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 12
    2
    उसकी एक मित्र के लिए संख्या पूछें किसी अन्य व्यक्ति से सहायता का अनुरोध करना निर्णायक कदम हो सकता है, खासकर यदि प्रश्न में व्यक्ति दोनों के साथ दोस्त हो। आदर्श रूप में, इस व्यक्ति को पहले से ही आपके क्रश की संख्या है। अन्यथा वह अभी भी असुविधाजनक महसूस किए बिना उसे पूछ सकता था।
  • यह नुकसान यह है कि आपका आम दोस्त आपके इरादों को समझ सकता है, इसलिए उस दोस्त को चुनने में सावधान रहें, जो मित्र से पूछना है। यदि आप इस विचार के साथ सहज नहीं हैं कि आपके क्रश को अपनी भावनाओं के बारे में मुंह के शब्द से पता हो जाता है, तो उस व्यक्ति का चयन करने का प्रयास करें जो गुप्त रखे।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 13
    3
    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से अनुसंधान आजकल, आप एक छोटे से ऑनलाइन ब्राउज़ करने वाले व्यक्ति के बारे में बहुत सी चीज़ें खोज सकते हैं किसी के फोन नंबर को खोजने का सबसे आसान तरीका प्रश्न में व्यक्ति के फेसबुक प्रोफ़ाइल की जांच करना है यदि आप फेसबुक पर दोस्त हैं, तो एक अच्छा मौका है कि आपने अपने व्यक्तिगत डेटा में अपना फ़ोन नंबर दर्ज किया है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 14
    4
    उसकी संख्या के लिए खोजें यहां तक ​​कि अगर कोई मुफ्त, विश्वसनीय किसी के फोन नंबर खोजने के लिए सेवाएं उपलब्ध हैं, तो आप बस अपने फोन नंबर को खोजने के लिए फोन बुक की जांच कर सकते हैं। यह हमेशा कुछ भी नहीं से बेहतर होता है
  • यह रणनीति केवल तभी काम करती है जब आपके क्रश का लैंडलाइन होता है, और यदि वह नंबर सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध होता है
  • याद रखें कि यदि आपका क्रश छोटा है या फिर भी उसके माता-पिता के साथ रहता है, तो फोन बुक में नंबर देखने से पहले आपको उनके नाम जानना होगा।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 15
    5
    कॉल करने या संदेश भेजने का एक अच्छा कारण खोजने का प्रयास करें चूंकि आपको एक तीसरा व्यक्ति से अपना फोन नंबर मिला है, अगर आप को उसे कॉल करना पड़ता है या बिना किसी चेतावनी के एक संदेश भेजना पड़ता है, और आपको कोई विशेष कारण नहीं मिल सकता है जब आप कॉल करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास यह करने के लिए विश्वसनीय से अधिक बहाना है। आप स्वीकार करते हैं कि आपने एक तीसरे पक्ष से अपना नंबर प्राप्त किया है, और इसकी वजह बताएं कि आपको इसकी आवश्यकता क्यों है
  • उदाहरण के लिए, आप उसे उन दोनों को सौंपा गया कार्य के बारे में कुछ सवाल पूछने के लिए कह सकते हैं और समझा सकते हैं कि दूसरे वर्ग में आपके किसी एक मित्र से उसकी संख्या थी। आप अपनी पार्टी के साथ नियुक्ति करने के लिए उसे एक पाठ संदेश के साथ भी आमंत्रित कर सकते हैं और उस व्यक्ति का नाम लिख सकते हैं जिसने आपको अपना नंबर दिया।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com