कैसे अपने दोस्त बनाने के लिए पहला कदम है

क्या आप खुद को नहीं फेंक सकते? क्या आप इनकार करने से डरते हैं? इन चरणों का पालन करें और आप पहली चाल करेंगे।

कदम

छवि शीर्षक से एक महिला मित्र को पहला स्थान बनाएं चरण 1
1
सबसे पहले, सोचो अगर आप किसी व्यक्ति में रुचि रखते हैं और आप उसके साथ अधिक घनिष्ठ संबंध बनाना चाहते हैं, तो आपको खुले और ईमानदार होना चाहिए। न केवल उसके साथ बल्कि खुद के साथ
  • छवि शीर्षक वाला एक महिला मित्र को पहला कदम बनाने के लिए चरण 2
    2
    यदि कोई लड़की सगाई नहीं करती है तो वह स्वचालित रूप से एक अप्राप्य शिकार नहीं बनती है जो केवल आप ही जीत सकते हैं। संभावना है कि आप सिंगल होने की संभावना पर विचार करें क्या उन्होंने आपको सिग्नल भेजे हैं जो दोस्ती से कुछ और करने के लिए संकेत है? मामले को एक मजाक कर स्वर में लाने की कोशिश करें और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि आप अपनी भावनाओं से अवगत नहीं हैं, तो आपको यह आश्वस्त हो सकता है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, इसलिए अपनी रुचि दिखाएं, उनसे बात करें और सभी के ऊपर उनसे बात सुनो। बहुत बार एक लड़की आपको जल्दी समझ लेती है यदि आप अपने आप में सोचते हैं "कि" भावना।
  • छवि शीर्षक से एक महिला मित्र को पहला कदम बनाने के लिए चरण 3
    3
    अपने आप को रहो यह कोशिश करना और उसके बारे में सोचने के लिए ठीक है कि आप उसके द्वारा किस प्रकार देख रहे हैं, लेकिन आप के लिए स्वीकार किए जाने के भय के लिए एक चरित्र बनाने के लिए ठीक नहीं है। आप अपने और खुद के लिए सम्मान की कमी होगी। एक रिश्ता झूठ बोलने पर स्थापित नहीं किया जा सकता है - यदि आप उसे हेरफेर करने के इरादे से एक लड़की के पास आ रहे हैं और आपको कोई नहीं देखना चाहते हैं, तो आप एक प्रेमिका की तलाश नहीं करनी चाहिए लेकिन एक मनोवैज्ञानिक है।
  • पहला कदम बनाने के लिए एक महिला मित्र को प्राप्त करने वाला पहला शीर्षक चरण 4
    4
    लड़कियां हर शब्द और हर व्यवहार को याद करती हैं। उनमें से कई आपके सामाजिक स्तर पर आकर्षित नहीं हुए हैं, बल्कि आप उनके साथ कैसे व्यवहार करते हैं। सतह के माध्यम से देखने के लिए उनके पास एक महान प्रतिभा है, ताकि आप अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए किसी और के होने का नाटक न करें। कुछ चीज़ों के लिए देखो जो आपको एकजुट करती है और आपके साथ बोलती है।
  • छवि शीर्षक वाला एक महिला मित्र को पहला कदम बनाने के लिए चरण 5
    5
    ईमानदारी से अपने दोस्तों के साथ ईमानदार होना यह लक्ष्य आपके लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है। लेकिन अगर आपका लक्ष्य आपको अपने दोस्तों के बारे में बात करके अच्छा बनाना है, तो आप कुछ भी नहीं करेंगे, लेकिन बेवकूफ की तरह कार्य करें। इसके बारे में भी मत सोचो एक: उनकी यात्राओं का अस्वीकरण परिणाम: आप जल्द ही अपने निर्णय के थक गए होंगे और बी: उसके और उसके दोस्तों के बीच एक बाधा बनाने का प्रयास करें, उसके सभी समय को अवशोषित करें। परिणाम: आप एक नियंत्रण विचित्र हो जाएगा। यदि आप उसकी खुशी के बारे में परवाह नहीं करते हैं, तो आप शायद उसके बारे में परवाह नहीं करते हैं अगर आप बहुत चिपचिपा होते हैं, तो आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं लेकिन इसे आप से दूर ले जायें याद रखें: अपने दोस्तों को दुश्मन के रूप में मत मानो, लेकिन संभावित सहयोगियों के रूप में
  • सबसे पहले कदम बनाने के लिए एक महिला मित्र को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    एक बार फिर, अपने आप हो पूर्णता का एक मॉडल बनने की कोशिश करना बेकार है क्योंकि यह उबाऊ है। उस लड़की को विश्वास करने की गलती न करें जो कुछ खास तरह की हो "सांस्कृतिक मॉडल" (जैसे: इमो, अच्छे लड़के, विश्वविद्यालय के छात्र, आदि)। ईमानदार लोगों की तरह लड़कियों, अगर आप जो चाहें में बदलते हैं और वह आपको नोटिस करते हैं, जवाब न दें "मैं उस तरह से हूँ"क्योंकि यह एक झूठ है और अगर आप अपने सपनों की लड़की के साथ एक रिश्ता बनाने में सक्षम होने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, अंत में तुम्हारा "मैं" असली बाहर आ जाएगा, अक्सर एक लड़ाई के दौरान और विनाशकारी प्रभावों के साथ। इसके अलावा, यह सोचने के लिए बहुत निराशाजनक होगा कि आप जानते हैं कि आप एक लड़के में क्या देख रहे हैं (यह न बताएं कि 10 में से 9 बार आप गलत हैं) क्या आप में परिवर्तन करने पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, आप कौन हैं पर गर्व करने की कोशिश करें। सुरक्षा और विशिष्टता बहुत आकर्षक हैं



  • छवि शीर्षक वाला एक महिला मित्र को पहला कदम बनाने के लिए चरण 7
    7
    एक अच्छा दोस्त बनने का बहाना न करें, वास्तव में अलग हो जाओ। उसे जानने का प्रयास करें और उसे जानने का प्रयास करें उसे निजी चीज़ों के लिए पूछें और जब वह आपके साथ ऐसा करती है, तो अपने आप को छिपाए न जाएं ऐसी कुछ चीजें हैं जो एक बातचीत के मुकाबले एक लड़की के लिए अधिक अंतरंग और आकर्षक हैं, जिसमें एक भावनात्मक संबंध बनाया जाता है।
  • सबसे पहले कदम बनाने के लिए एक महिला मित्र को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    यदि कोई अन्य प्रेमी है और आप इससे छुटकारा चाहते हैं, तो आप गलत हैं यदि आप वास्तव में किसी लड़की को मारा जाना चाहते हैं, तो उसे और उसके फैसले का परिपक्व तरीके से सम्मान करने का प्रयास करें। यदि आप उसके बारे में बहुत परवाह करते हैं, तो आप थोड़ी देर में भी प्रतीक्षा कर सकते हैं "बेंच"। और अपने प्रेमी के साथ बुरी तरह से व्यवहार न करें और उसे अपने और आप के बीच चयन करने के लिए मजबूर न करें, यह एक खोया लड़ाई है गुफाओं में वापस जा रहे हैं या अपने प्रेमी को पेंच करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि आप ईर्ष्या सेक्सी नहीं हैं, यह दयनीय है
  • छवि शीर्षक से एक महिला मित्र को पहला कदम बनाने के लिए शीर्षक 9
    9
    तो वह आपको पसंद करती है और आप उसे पसंद करती हैं, लेकिन आप पहले कदम उठाने के लिए बहुत शर्मिन्दा हैं। यदि आप अपनी भावनाओं को जानते हैं और एक-दूसरे को जानने में कुछ समय बिता चुके हैं, तो आप स्थिति को समझेंगे और पहले कदम उठाएंगे।
  • सबसे पहले कदम बनाने के लिए एक महिला मित्र को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    एक अच्छे संबंध में घटकों ने एक दूसरे को क्षतिपूर्ति की है वे अच्छे दिखते हैं और एक-दूसरे को अच्छा लगता है। मानसिक खेल या जोड़तोड़ के लिए कोई जगह नहीं है कोई भी सही नहीं है और इसलिए हम दूसरे से पूर्णता की उम्मीद नहीं कर सकते। यदि एक का पीछा करते हुए और एक बच निकला हो, तो रिश्ता असंतुलित और अस्थिर है और दोनों पार्टियों के अच्छे के लिए समाप्त होना चाहिए।
  • सबसे पहले कदम बनाने के लिए एक महिला मित्र को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    ध्यान रखें कि अगर आप चाहते हैं कि वह उसे पहले स्थान पर ले जाए, तो आप अधिक आक्रामक / निर्णायक महिलाओं को आकर्षित कर सकते हैं। उस मामले में, वे संभवतः पहले प्रयास को बिना ज्यादा प्रयास किए जाने वाले पहले होंगे।
  • टिप्स

    • एंटेना सीधे किसी भी सलाह प्राप्त करने के लिए रखें, भले ही यह थे "मैं चाहता हूं कि हम केवल दोस्त रहें"। यदि आप इस उपसंहार के लिए तैयार नहीं हैं तो भी शुरू नहीं हो यह मुश्किल है लेकिन यह आपको अच्छा कर देगा।
    • यदि वह आपकी आप के लिए स्वीकार नहीं करता है, तो यह आपके लिए नहीं है। आगे खींचो
    • सबसे पहले, अपने दोस्त बनाओ

    चेतावनी

    • अगर आपको लगता है कि आपने अधिकतम करने की कोशिश की है और आपको कोई जवाब नहीं मिला है ... ठीक है, आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं।
    • अगर यह व्यक्ति आपके बारे में चिंतित है तो आपको इस संभावना पर विचार करना होगा कि आप केवल दोस्त बने रहेंगे अपने दिल को शांति से रखो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com