यदि आप शर्मीली हैं तो लड़कियों के साथ सुरक्षित कैसे रहें

क्या आप लड़कियों के साथ शर्मीली हैं? क्या आपने स्कूल में, या काम पर या कहीं और की लड़की को देखा? और तुम भी `हाय` कहने में भी शर्मीली हो? तो यह लेख आपके लिए है

सामग्री

कदम

इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें`re Shy Step 1
1
मानो या न मानो, साफ होने से आपको अधिक आत्मविश्वास में मदद मिलती है। तो जब आप किसी लड़की से बात करते हैं, यदि आप गुलाब की तरह गंध करते हैं तो उसे आपके बहुत अच्छा प्रभाव होगा
  • अपने नाखूनों को काटें जब वे सफेद अंत दिखाना शुरू करते हैं यह दोनों हाथों और पैरों पर लागू होता है
इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें`re Shy Step 1Bullet1
  • हमेशा साबुन के साथ एक शॉवर ले लो और कभी कभी एक शॉवर जेल के साथ। हर दिन शैम्पू करें, सप्ताह में एक बार कंडिशनर का उपयोग करें ताकि आपके बाल सही हों। यदि आपके पास लंबे बाल हैं, लोहे के साथ लोहे की कोशिश करें या इसे लोहे से घुमाने दो, तो आप उनके अविश्वसनीय रूप से सेक्सी लग जाने पर आश्चर्यचकित होंगे। यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो उन्हें जेल से ठीक करने का प्रयास करें।
    इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें`re Shy Step 1Bullet2
  • इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें`re Shy Step 2
    2



    अपनी अलमारी को नवीनीकृत करें यह मार्ग वैकल्पिक है, हम व्यक्तिगत अनुभव से कह सकते हैं कि यह कपड़े नहीं है जो एक नियुक्ति या आग की रात बनाये: यह व्यक्तित्व है जो मायने रखता है हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपकी अलमारी वास्तव में खराब है, तो खरीदारी के दिन की संभावना के बारे में सोचो या किसी भी भाई या बहन से सलाह के लिए हमेशा फैशन के साथ कदम उठाएं।
  • इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें`re Shy Step 3
    3
    कुछ सुरक्षा विकसित करने की कोशिश करें ये कुछ ऐसी तकनीकें हैं जो आपकी मदद कर सकती हैं: एक दर्पण के सामने खड़े रहें और किसी के साथ बातचीत करने का नाटक करें अपने कुत्ते के साथ एक बयानबाजी बातचीत करें: वह आपकी बात सुनता है, लेकिन वह आपको कभी नहीं पूछेंगे "लेकिन आप किस बारे में बात कर रहे हैं?"। अपने कुत्ते के होने के कारण, यह इसे बहुत आसान बना देगा। अगर आपका सबसे अच्छा दोस्त एक बहुत ही सुरक्षित व्यक्ति है, तो सलाह के लिए उससे पूछने के लिए शर्मिंदा मत हो क्योंकि वह आपकी ज़रूरत की सुरक्षा हासिल करने में आपकी मदद कर सकता है। ।
  • इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें`re Shy Step 4
    4
    एक गहरी सांस लें अपने आप को मत बनो, जैसे आप पूरी तरह से अलग व्यक्ति हो, ऐसा न करें।
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो एक अलग व्यक्ति बनने का बहाना न करें - आप जो चाहें उसका विपरीत प्रभाव पा सकते हैं।
    • हास्य की एक छोटी सी भावना का प्रयास करें यह एक बड़ा कदम आगे होगा। यदि आप बहुत अजीब व्यक्ति नहीं हैं, या यदि आप चीजों को उड़ाने के बारे में आसानी से नहीं सोच सकते, तो कुछ विचार प्राप्त करने के लिए टीवी पर कुछ कॉमेडी प्रोग्राम देखने का प्रयास करें।
    • जिम में एक सप्ताह में 3-4 बार जाओ, एक चमकदार रूप तक पहुंचने के लिए, एक पतली और मूर्तिकला निकाय जो कि लड़कियों की तरह बहुत अधिक होती है और जो उनके सिर को मुड़ते हैं
    • बहकाओ तुम एक फिल्म स्टार हो, और आपकी स्क्रिप्ट आपको बताती है कि आप सभी महिला चाहते हैं इससे आपको अधिक सकारात्मक रहने में मदद मिलेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com