महिलाओं के साथ इश्कबाज़ कैसे करें

आह, महिलाएं यह आश्चर्यजनक है कि यह एक शब्द कुछ पुरुषों में इतना डर ​​और चिंता पैदा कर सकता है, जैसे कि उन्होंने अभी तक एक हत्या देखी है। लेकिन चीजों को इस तरह से बिल्कुल नहीं जाना है। यद्यपि कुछ पुरुषों के लिए महिलाओं के साथ सफल होने के लिए और जो कुछ भी उसके साथ आता है, वह असंभव लगता है, वास्तविकता में, सही रणनीतियों को लागू करना, ऐसा लग सकता है जितना आसान हो सकता है।

कदम

इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 1
1
अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना जाहिर है यह एक बेकार है, लेकिन यह अविश्वसनीय है कि बहुत से लोग इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं। आपको ग्रह पर सबसे कामुक आदमी नहीं होना पड़ता है, लेकिन यह जरूरी है कि आप गंदे न हों या कचरा बिन की तरह न हों। ताजा कपड़े पहनें, हर दिन स्नान करें, सुबह दुपारी को स्प्रे करें, अपने दांतों को ब्रश करें, सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने बालों को जगह है, आदि। यह मूर्खतापूर्ण लगता है, लेकिन इन छोटे क्रिया वास्तव में महिलाओं के साथ अंतर बनाते हैं। और कुछ लोग इसे समझने में नहीं लगते।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 2
    2
    यह अपने आप में एक गहरी सुरक्षा की खेती करता है नहीं, हम आपको नहीं बता रहे हैं कि आपको हर एक चीज के बारे में बड़प्पन करना चाहिए और सबसे आकर्षक व्यक्ति की तरह व्यवहार करना चाहिए, जिसने दुनिया को हमेशा स्वागत किया है: यह रवैया आपको दूर नहीं ले जाएगा। आपको अपने आप पर भरोसा करना पड़ता है, जब आप महिलाओं से बात करते हैं तो थोड़ा नरम न देखें। मानो या न मानो, लड़कियों को देखो, आसन और फ्लर्टिंग के दृष्टिकोण से समझते हैं कि कोई व्यक्ति असुरक्षित है और जो वे सोचते हैं उन्हें डर लगता है। महिलाएं एक मजबूत आदमी चाहती हैं, न कि एक पैप्पलोल जो कि पास में जिगर के पास पहुंचने के लिए। अगर वे स्वयं को एक निश्चित रूप से देखते हैं, तो वे उन गुणों को मानते हैं जो वे चाहते हैं, और इसलिए वे उसे जानने के लिए बहुत अधिक खुले होंगे
  • इमेज शीर्षक वाला महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 3
    3
    उससे बात करना शुरू करो बहुत से लोगों को पता नहीं है कि एक लड़की को कैसे बदलना है, भले ही यह पूरी प्रक्रिया के सबसे आसान पहलुओं में से एक हो।
  • उसके पास मत जाओ, अपने पक्ष में हाथ, कह, "हैलो, मेरा नाम है ..."। इसे टेलीविज़न या सिनेमा में देखने के बावजूद, यह मुश्किल से काम करता है और कारण अलग-अलग हैं - मुख्य रूप से, यह बेहद अप्राकृतिक है और वास्तव में शुरू होने के बाद बातचीत के लिए बहुत कम जगह छोड़ देता है। इसके अलावा, यह असुरक्षा और अनुभवहीनता की खुशबू आ रही है, दो चीजें हैं जो महिलाओं को लड़कों में नहीं चाहतीं लेकिन चिंता मत करो, यहाँ एक कामकाजी दृष्टिकोण है! हम मानते हैं कि यह एक दीवार के खिलाफ झुकाव है, जो पाठ के लिए प्रतिबद्ध है। शांति से संपर्क करें और दीवार पर झुकें, एक मीटर के बारे में दूर। अब उस पर ध्यान न दें, व्यवहार करें जैसे कि आपने उसे गौर नहीं किया है। वह आपकी उपस्थिति को देखेंगे, लेकिन कुछ भी नहीं कहेंगे, क्योंकि वह आपको पहले कदम उठाने की उम्मीद करती है या आप परवाह नहीं करते। किसी भी मामले में, उस प्रसंग से प्रेरित प्रेक्षण बनाने से लगभग 30 सेकंड तक प्रतीक्षा करें, जिसमें आप हैं
  • तीन संभावित प्रतिक्रियाएं हैं एक: यह आपको जवाब देगा और बातचीत स्वाभाविक रूप से और जल्दी से प्रवाह होगा जाहिर है यह बेहतर विकल्प है दो: वह सिर्फ "हाँ, निश्चित रूप से" कह कर इसका उत्तर दे सकता था। तीन: यदि वह शर्मीली है, तो वह प्रतिक्रिया कर सकती है जैसे कि उसने आपको नहीं सुना है (भले ही यह सत्य न हो) इन पिछले दो मामलों में, वह साहसी और सहानुभूति के मिश्रण के आधार पर एक शक्तिशाली तकनीक का उपयोग करता है, जिसे बाद में चर्चा की जाएगी जो भी स्थिति पैदा होती है, शांत रहें और अपने आप में सुरक्षा करें। यदि उसकी आँखें एक पप्पोमोले हो जाने पर निकलती हैं, तो यह आपके बारे में आपकी राय को शायद ही बदल देगी, भले ही आपको डेटिंग शुरू करना चाहिए।



  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 4
    4
    शारीरिक भाषा आपके सभी भावुक शस्त्रागार में सबसे शक्तिशाली हथियार एक वार्तालाप का मतलब व्यावहारिक रूप से कुछ भी नहीं है यदि आप इसकी तुलना कर सकते हैं कि शरीर क्या कह सकता है। और यह आपके इशारों और आपकी आसन है जो आपको आकर्षित करेगा, जो आपको अपने साथ बाहर जाने के लिए मनाएगा और इससे आपको लुभाना होगा। ध्यान रखें कि यह चरण केवल तभी लागू होता है यदि विकल्प एक को पिछले अनुभाग में दिखाया गया है। साहस और सहानुभूति के मिश्रण के आधार पर तकनीक दूसरे दो परिदृश्यों के बजाय अनुकूलनीय है। हमारे पास वापस आना आपने उस जगह में कुछ कहा था जहां आप हैं, लड़की ने आपको जवाब दिया और अब आप चैट कर रहे हैं। बधाई! लेकिन, एक पल, वापस पृथ्वी पर आओ! आप एक उपयुक्त शरीर भाषा के बिना उसके साथ दूर नहीं जायेंगे चिंता न करें: एक बार आप जानते हैं कि यह क्या है, सब कुछ आसान हो जाता है लक्ष्य सरल है: इस लड़की के साथ संवाद करें और उसे एक शब्द न कहकर एक निश्चित संदेश भेजें। ठीक है, शायद आप सोच रहे हैं, "क्या?", लेकिन यह वास्तव में एक हवा है
  • शरीर के साथ संवाद करने के लिए दृश्य संपर्क महत्वपूर्ण है (और, अगर आपने इसे ध्यान नहीं दिया है, तो वह अपने आप में सुरक्षा कारक भी वापस ले जाता है) इस लड़की के साथ बोलते हुए, एक साथ बिताए सभी समय के लिए आंखों में उसे देखो। इसका मतलब यह नहीं है कि इसे निराशाजनक तरीके से तय करना है, या आप इसे डरा लेंगे, इसका मतलब है कि जब आप चैट करते हैं तो इसका ध्यान केंद्रित करना यह ऐसा नहीं दिखता, लेकिन यह वास्तव में सतह के नीचे अत्यंत अंतरंग है, और यदि शरीर की भाषा के अन्य पहलुओं के साथ मिलकर यह आपके लिए अपने सिर को खोने के लिए चमत्कार करता है।
  • और अब आप बात कर रहे हैं और अपनी आँखों में गहराई से देख रहे हैं। किसी तरह, आप पहले से ही अंतरंग यात्रा शुरू कर चुके हैं, और आप इसे जानते हैं। अब यह वृत्ति का सवाल है यदि आप मुस्कुराते हैं और अपने सिर को एक कोने बनाने में झुकते हैं (संक्षेप में, यह छेड़छाड़ कर रहा है), यह स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि यह आपके लिए आकर्षित है इस बिंदु पर, आप शरीर के साथ संवाद स्थापित कर सकते हैं। अगर वह पहले से आपके साथ फ्लर्ट नहीं कर रहा है, तो वह आपके लिए पहला कदम बनाने की प्रतीक्षा कर रहा है। वह क्या चाहता है से जैसा कि आप बोलते हैं, दृष्टिकोण और धीरे-धीरे इसे अपने हाथ, हाथ या कमर पर अलग-अलग क्षेत्रों में छूने लगें। इस बीच, उसे आंखों में देखना जारी रखें, अन्यथा स्थिति अजीब हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप आप जो कुछ भी बना चुके हैं उसे फेंकने के परिणामस्वरूप। आप इसे अपने हाथ से भी लपेट कर सकते हैं, इस बिंदु पर आप शायद इसे जाने दें जैसा कि आप बोलते हैं, छोटे मुस्कुराहटों का उल्लेख करते हैं और उन्हें सुराग भेजते हैं कि उन्हें यह समझने के लिए कि आप चाहें, ठीक कह रहे हैं। अब जब आप शारीरिक संपर्क की अवरोध को तोड़कर और अपने आकर्षण को घुसने से अधिक अंतरंगता स्थापित कर चुके हैं, तो आप लगभग पूरी तरह से निश्चित हो सकते हैं कि आपने इसे जीत लिया है। उसे चूमने की कोशिश करो यदि आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो पढ़ें इस अनुच्छेद, तो आप अनजाने में पकड़े नहीं जाएंगे। लड़की के प्रकार के आधार पर, आप आगे जा सकते हैं। आप केवल फोन नंबर के लिए पूछ सकते हैं, लेकिन आप खराब हो सकते हैं क्योंकि शायद आप कुछ और करने की इच्छा रखते हैं।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 5
    5
    साहस और सहानुभूति के मिश्रण पर आधारित तकनीक यदि आप अपने आप को एक लड़की से बातचीत करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो यह तकनीक उसे ध्यान में लाने और उसे अपने दिमाग को खोने के लिए आवश्यक है फिर, तकनीक इस प्रकार काम करती है। आपने एक टिप्पणी की है कि आप कहां हैं, उससे बात करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आप उनसे मिल सकें, "हां, बिल्कुल" था।
  • यह तकनीक अनिवार्य रूप से दो विशेषताओं का एकीकरण है जिसे आमतौर पर बिल्कुल ध्यान में नहीं लिया जाना चाहिए: अहंकार और सस्ता हास्य। यदि आप अभिमानी हैं, तो वह आपको फोटोग्राफी में भी नहीं देखना चाहेंगे। यदि आपकी हास्य की भावना किसी को हंसी नहीं करता है, तो वह सोचेंगे कि आप एक जोकर हैं और वह आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा। लेकिन, जब आप इन दो कारकों को जोड़ते हैं, तो संघ इस लड़की के ध्यान को प्रभावित करेगा। आप शायद अक्सर यह कहते हैं कि अच्छे लोगों को नहीं पता कि महिलाओं के साथ कैसे करना है और यह कि प्यारा सा लड़के उन सभी को जीत लेते हैं। शायद आपने पहले व्यक्ति में ऐसी स्थिति देखी है। लेकिन दयालु बच्चों के पास इस तकनीक की ज़रूरत नहीं है और जो लोग महिलाओं को इसे अलग तरह से इस्तेमाल करते हैं। तो यह एक बहुत ही प्रभावी तकनीक है, जिससे आप एक लड़की को आकर्षित करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • तो, अब, आप जानते हैं कि तकनीक क्या है, यहाँ इसका उपयोग कैसे किया जाए। आपको उस लड़की को लेना होगा जो आप कहें (या नहीं कहें) और उस जवाब को तैयार करें जो किसी तरह अभिमानी, विनोदी और अजीब है, लेकिन बिना गलत व्याख्या किए बिना। कुंजी इन विशेषताओं के बीच एक अच्छा संतुलन बनाए रखना है: यदि यह बहुत अभिमानी है, तो यह आप एक बेवकूफ हैं - अगर यह बहुत मजेदार है, तो यह आपको एक बेवकूफ होगा सोचेंगे इसके अलावा, आपको यह स्पष्ट करने के लिए शरीर भाषा का उपयोग करना चाहिए कि आप वास्तव में इसका क्या मतलब नहीं मानते हैं, कि आप केवल मजाक कर रहे हैं उदाहरण के लिए, वह एक मुस्कुराहट मुस्कुराता है क्योंकि वह कहने के बाद उसकी आंखों में दिखती है, इसलिए वह इसे पूरी तरह से गंभीरता से नहीं लेती और आप अपने आप को मूर्ख नहीं बनाते हैं
  • उदाहरण: यदि आपने जलवायु पर एक टिप्पणी के साथ एक लड़की से संपर्क किया है और वह "हां, निश्चित रूप से" जवाब देते हैं, तो आप कहते हैं, "ओह, मैं समझता हूं, मेरे साथ बात करने के लिए इस जवान महिला को भी ज़रूरी लगता है। उन्हें सिर्फ उसकी रानी को ताजना चाहिए, वह बहुत खास है ... " वह शायद आप पर गौर करेंगे जैसा कि आप कहते हैं, और वापस देखने और सजा खत्म करने के बाद हल्के ढंग से मुस्कुराहट करने का यह सही समय है। आप कुछ भी कह सकते हैं जब तक आप वास्तव में बात करना शुरू नहीं करते हैं, तब तक आप अपने "मुखर-मजाक" रवैये के साथ जवाब देते हैं यह रणनीति बहुत सरल है और चमत्कार करता है एक बार जब आप अच्छे हो जाएं, तो आप अपनी टिप्पणी को जो भी कहते हैं वह फिट करने के लिए बदल सकते हैं, भले ही आप अपना मुंह न खोलें ("ओह, आप उन चुप लड़कियों में से एक होना चाहिए।" मैं ईमानदारी से हमेशा बहुत अजीब महसूस करता था ")। मुद्दा यह है कि आप केवल मजाक कर रहे हैं, यह स्पष्ट कर रही है, अहंकार और हास्य के बीच एक संतुलन खोजने के लिए है। बेशक आपको इसे करने के लिए अभ्यास की आवश्यकता होगी।
  • टिप्स

    • अहंकार के साथ अपने आप में सुरक्षा कुछ भी नहीं है कभी अभिमानी न हो, यह बिल्कुल आकर्षक नहीं है

    चेतावनी

    • जब आप किसी महिला को जीतने की कोशिश करते हैं, तो आप हमेशा एक थप्पड़ होने का जोखिम उठाते हैं, इसे ध्यान में रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com