मर्लिन मुनरो जैसे व्यवहार कैसे करें

नोर्मा जीन निस्संदेह महान प्राकृतिक सौंदर्य की एक महिला थी मेरिलिन की प्रतिष्ठित रूप है कि हम सभी जानते थे, हालांकि, कड़ी मेहनत का फल। उन्होंने जीन हार्लो और लाना टर्नर के काम पर कुछ शोध किया और वहां से उन्होंने मेकअप और हेयर स्टाइल की एक शैली बनाई। उन्होंने हर दिन दर्पण के सामने अपनी शरीर की भाषा और चेहरे के भाव का प्रयोग करने के लिए कई घंटे समर्पित किए। इस मिथक की नकल सरल नहीं है लेकिन आप इन चरणों का पालन करने का प्रयास कर सकते हैं

सामग्री

कदम

1
ध्यान से अपने चेहरे के भावों का अध्ययन करें मर्लिन मुनरो की छवि सिर्फ मेकअप और बाल नहीं है यदि आप प्रत्येक छवि में अपने चेहरे के भाव का ध्यानपूर्वक अध्ययन करते हैं, तो आप देखेंगे कि यह कैसा दिखता है और कैसे खुला होता है। इसके अलावा, उनकी छवियों को देखकर, शायद उनके भाव प्रेम और गर्मी की भावना पैदा करते हैं। आप उसे चुंबन और उसे गले लगाने के लिए जब आप उसे देखना चाहेंगे
  • 2
    अभ्यास करने के लिए घंटे समर्पित करें अपने कैरियर की शुरुआत में, मर्लिन मोनरो ने शरीर और चेहरे की अभिव्यक्ति में दर्पण अभ्यास भाषा के सामने घंटे बिताई। उसने खोज की, और पाया, सही छवि जो हर किसी को प्यार करता था और अभी भी प्यार करता है। अगर आप बस इस अभिनेत्री के करीब आना चाहते हैं, तो ऐसा ही करें। व्यायाम, व्यायाम और व्यायाम भी! अपनी तस्वीरों में से एक ले लो और इसे अपने सामने रखना। आईने के सामने खड़े रहें और छवि के बिल्कुल चेहरे की अभिव्यक्ति की नकल करने का प्रयास करें। जितनी संभव हो उतनी छवियों के साथ करो, जब तक आप परिणाम से संतुष्ट न हों।
  • 3
    कुछ फिल्में देखें जो इसे चित्रित करती हैं। जितना संभव हो उतना साक्षात्कार के लिए YouTube या अन्य मीडिया पर खोज करने का प्रयास करें यदि आप वास्तव में एमएम की तरह कार्य करना चाहते हैं, तो कम से कम दो बार अपने साक्षात्कारों को देखने की आदत करें। न सिर्फ उन्हें देखो चेहरे के आंदोलनों पर ध्यान दें। अपने आप से पूछना: "उसकी भौहें कैसे चलती हैं, उसके होंठ और उसकी आंखें?" उसकी तरह मुस्कुराहट का अभ्यास जब आप इसे देखते हैं, तो आप देखेंगे कि जब वह हँसे, तो उसने अपने सिर को थोड़ा ऊपर की ओर झुका, अपने दांतों को दिखाने के लिए। उसने हमेशा अपनी आइब्रो को थोड़ा ऊपर उठाया और उसकी पलकियां कम से कम कीं, ताकि आंखें आधे खुले रख सकें।
  • 4
    दर्पण के सामने उसकी गति का पालन करें। जैसा कि आप अपने चेहरे के भाव की कोशिश कर रहे हैं, आंदोलनों के साथ एक ही बात करने की कोशिश। मर्लिन मोनरो फोटो में बिल्कुल सही नहीं था। वह हमेशा सही थे, जब उन्होंने बात की थी, जब वह चला गया, जब वह हँसे, हमेशा इसलिए जब आप अपने साक्षात्कारों को देखें, रोकें और दोहराएं, जो उसने एक ही शरीर आंदोलनों और चेहरे के भावों के साथ ही कहा था। जब तक आप पूरी तरह से इसे नकल नहीं कर सकते कोशिश करो।
  • 5



    मर्लिन क्या करेंगे? आप जहां भी हो, आप को मर्लिन के बारे में क्या सोचने की प्राथमिकता है और आप घटनाओं पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे, चाहे आप आइसक्रीम खरीद रहे हों, कार से बाहर निकल रहे हों, देर हो जाएं या पुराने दोस्त या नए व्यक्ति से मिलें। बेशक, आप मर्लिन में व्यक्ति से नहीं मिलेंगे और आपको नहीं पता कि वह आपके जैसा व्यवहार करेगी, लेकिन आप उसे 3 नंबर के साथ बेहतर जान सकते हैं और उसकी सभी फिल्में देख सकते हैं।
  • 6
    हमेशा दर्पण में देखें चाहे आप एक किशोर या एक वयस्क हो, आप शायद पहले से ही व्यवहार की एक निश्चित शैली है आप मर्लिन और उसके भाव और आंदोलनों के बारे में भूल सकते हैं और अपनी जन्मजात आदतों में वापस जा सकते हैं। इसे से बचने की कोशिश करो। यदि आप वाकई उसके जैसा व्यवहार करना चाहते हैं, तो हमेशा याद रखें कि सही रवैया है और दर्पण की जांच करें यदि आपके भाव आप चाहते हैं अन्यथा, अभ्यास करें
  • 7
    दूसरों की गलतियों से जानें आप मर्लिन की नकल करने की कोशिश करने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं कई सितारों ने इसे याद करने की कोशिश की है (निकी मिनज, ब्रिटनी स्पीयर्स, जेनिफर लोपेज, लिंडसे लोहान), लेकिन वे बुरी तरह विफल हो गए हैं। समझने की कोशिश क्यों करें उन्हें अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली श्रृंगार कलाकार, स्टाइलिस्ट और फोटोग्राफरों की मदद से उन्हें मिलते हैं। हालांकि वे सफल नहीं होते हैं क्यों? सबसे महत्वपूर्ण चीज याद आ रही है: इसकी विनम्रता और स्त्री की दयालुता। मर्लिन और एक अनियंत्रित व्यक्ति की एक तस्वीर ले लो और मतभेदों को नोटिस करने का प्रयास करें। आप देखेंगे कि चेहरे की अभिव्यक्ति अलग है।
  • 8
    आकर्षक रहें मर्लिन बस आकर्षक थे उसे एक दयालु, प्रेमपूर्ण, दयालु व्यक्ति के रूप में वर्णित किया गया था जो हर किसी की भलाई चाहते थे। इसे कामुक चुंबक के रूप में भी वर्णित किया गया, जो इच्छा और जुनून पैदा करता था इसे अनुकरण करने के लिए, आपको अपनी मानसिकता बदलनी चाहिए यदि आप हमेशा तनावग्रस्त, परेशान, दुखी होते हैं, तो आप उसकी तरह कार्य करने में सक्षम नहीं होंगे, क्योंकि उस मन की अवस्था कभी नहीं थी। वह हमेशा विपरीत पहलू था - आराम से, खुश और खुश - यहां तक ​​कि सबसे कठिन क्षणों में भी। वह एक महान अभिनेत्री थी क्योंकि आप अपनी भावनाओं को कभी नहीं दिखा पाएंगे। आप ऐसा करने की कोशिश कर सकते हैं जब भी आप चिढ़ या परेशान महसूस करते हैं, याद रखें कि आपको उसके स्वर्गदूतों के चेहरे का व्यवहार करना चाहिए। आईने में यह जांचने के लिए देखो कि आपके पास सही देखो है।
  • 9
    उसके चेहरे की नकल करें यह जानने के लिए कि आप विषय पर विकी हव लेख कैसे उपयोग कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • किसी को प्रतिरूपित करने की कोशिश करना बहुत मुश्किल है आप कड़ी मेहनत और समर्पण से ही सफल होंगे। मर्लिन खुद अपनी महान छवि विकसित करने के लिए साल की सेवा कर रहे हैं
    • मर्लिन की जीवनी पढ़ें आप अपनी तैयारी के बारे में सलाह और जानकारी पा सकते हैं
    • मिशेल विलियम्स, एकमात्र अभिनेत्री के काम पर शोध करें, जिन्होंने मर्लिन को एक ही नाम की फिल्म में खेलने में कामयाबी हासिल की है। यूट्यूब पर आप अपने तैयारी कार्य पर जानकारी के साथ वीडियो पायेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com