कैडवेरे से कैसे बनाएं

लाश चित्रकारी (अंग्रेजी में शव), मेकअप से भ्रमित होने की नहीं ज़ोंबी

, मृत या से गोथिक, यह मेक-अप की एक शैली है जिसे अक्सर काले धातु बैंड द्वारा उपयोग किया जाता है। इस चाल का जन्म मेहेम, प्रति के गायक के लिए धन्यवाद पैदा हुआ था "मृत" ओहलीन, जो संगीत समारोहों के दौरान एक शव की तरह दिखना चाहते थे शव को मेकअप करने के लिए, इन चरणों का पालन करें

कदम

1
चेहरे पर सफेद आधार की पतली परत को लागू करें। सुनिश्चित करें कि आप कुछ रंगों के चेहरे को हल्का करने के लिए पर्याप्त उत्पाद का उपयोग करते हैं, लेकिन गीशा या एक जोकर की तरह देखने के लिए बहुत ज्यादा नहीं। जबड़े और गर्दन को शामिल करने की सलाह दी जाती है, जब तक कि आप हवा में मुखौटा या चेहरे का प्रभाव निलंबित नहीं करना चाहते।
  • 2
    प्रकाश या पारभासी पाउडर (वैकल्पिक) लागू करें यह चरण छोड़ा जा सकता है, लेकिन पाउडर आधार को बनाए रखने में मदद करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि वह नहीं चला।
  • एक पूर्ण सील दोहराने चरण 1 और 2 के लिए फिर से जब तक आप एक अच्छा मुखौटा प्रभाव प्राप्त नहीं करते
    लागू कोरपसेपेंट चरण 2 बुलेट 1 नामक छवि
  • 3
    गहरे नीले / बैंगनी / रौग आंखों के छायाएं को आंखों के अनुसार लागू करें। आपको भौहें और आंखों के बीच के क्षेत्र को कवर करना होगा। इसे कम पलक पर भी लागू करें।
  • आंखों के समान आकृति को समान रूप से लगाने के बजाय, मकड़ी की तरह आकृति, टांके, या एक सुस्त और धब्बा प्रभाव के लिए चुनने का प्रयास करें।


    लागू कोरपसेपेंट चरण 3 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • 4
    आंखों के चारों ओर कई आंखें लगाने वाले को लागू करें इस तरह, आंखों के छायाएं और भौहों को बढ़ाया जाएगा।
  • 5
    यदि आप चाहते हैं तो एक गहरा लिपस्टिक लागू करें इस विषय पर रहने के लिए आंखों के लिए उपयोग किए गए एक ही रंग का उपयोग करें। फिर से, आप साइड इफेक्ट्स बना सकते हैं, जैसे कि डॉट्स और स्पड, रंग को समान रूप से लागू करने के बजाय
  • टिप्स

    • चाहे आप कॉन्सर्ट में हों या डिस्को में हों, यह बहुत गर्म होगा, इसलिए पनरोक मेक-अप का उपयोग करें या बहुत जटिल कारणों से बचें, क्योंकि वे लार को देखते हैं। मेक-अप को ठीक करने का आपके पास कोई रास्ता नहीं है, तो आप निश्चित रूप से अच्छा नहीं लगेगा।
    • मेक अप स्पंज बेस लगाने के लिए बहुत उपयोगी है। बाकी के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें (पहले अपने हाथ धोएं) या मेकअप ब्रश।
    • मुंह से बचें जब आप समाप्त कर लें, अपना चेहरा अच्छी तरह धो लें मेकअप हटाने और अपना चेहरा धोने के लिए एक क्लीनर का उपयोग करें एक बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए एक कपास की गेंद या आंखों के पैड का उपयोग करें। साबुन का उपयोग करने के लिए सुनिश्चित करें कि आप अपना चेहरा अच्छी तरह धो लें मुश्किल से रगड़ से बचें, क्योंकि इससे मुंह हो सकता है अपनी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के लिए अपना चेहरा धोने के बाद एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें। मेकअप को मेकअप हटाने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन कई एप्लिकेशन आवश्यक हैं।
    • आप अपने पूरे शरीर को पेंट करने की ज़रूरत नहीं है जब तक आप कुल काले धातु न हों, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप लंबे आस्तीन पहनते हैं। अधिकांश काले धातु प्रशंसक केवल उनके चेहरे को रंगते हैं, क्योंकि पूरे शरीर को पेंटिंग एक लंबा समय लगता है। यदि आपके कपड़े शरीर के बहुत से हिस्सों में छिपाए जाते हैं तो केवल सफेद ही होते हैं और अच्छी तरह से मिश्रण होते हैं।
    • उन्होंने संगीतकारों की शैली जैसे कि राजा डायमंड, बेहेमोथ, अमर, दिममू बोर्गीर आदि का अध्ययन किया। आप श्वास करने के लिए यदि आपको श्रृंगार के साथ समस्याएं हैं, तो एक पेंसिल के साथ दिशानिर्देश बनाएं।

    चेतावनी

    • चेतावनियाँ पढ़ें! कुछ चालें जलन पैदा कर सकती हैं, विशेषकर जब वे आंखों के पास इस्तेमाल होती हैं। और सुनिश्चित करें कि मेक-अप का उपयोग आप सुरक्षित और अच्छी गुणवत्ता वाले हैं। ऐसे उत्पादों से बचें, जिनमें पराबैंस, सीसा और अन्य अवयव शामिल हैं, जिनसे आप एलर्जी हो।
    • गॉथिक मेकअप के साथ भ्रमित मत हो! गॉथिक मेक-अप सामान्य रूप से सामान्य और टोन की तरह है। कैडवर मेकअप लाइव प्रदर्शन के लिए है और शरीर कला का एक रूप है। यह अपारदर्शी, थोड़ा धुंधला, अच्छी तरह से परिभाषित और मुखौटा के समान है।
    • जब आप मेकअप हटाते हैं तो रगड़ के बजाय कपास की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com