एक मर्दाना अभिव्यक्ति को कैसे मानें

मनुष्य विभिन्न चेहरे की अभिव्यक्तियों के माध्यम से नाराजगी प्रेषित करता है। किसी भी मामले में, सभी भुलक्कड़ भाव समान नहीं होते हैं - कुछ दिखाते हैं क्रोध, अन्य उदासी, दूसरों को अभी भी भ्रम या हताशा चाहे आपको परेशान करने में परेशानी हो या आपको लगता है कि आपकी भद्दी अभिव्यक्ति अजीब है, अपने चेहरे का भाव सुधारने के लिए इन चरणों का पालन करें।

कदम

भाग 1

भुलक्कड़ अभिव्यक्ति ले लो

गुस्सा भाव

1
अपने होंठ नीचे मोड़ो लगभग हर कोई घुमावदार मुंह को चेहरे की अभिव्यक्ति के साथ जोड़ता है जो निराशा या झुंझलाप व्यक्त करता है इसे लेने के लिए, अपने होंठों को पकड़ो और अपने गालों के ललाट मांसपेशियों का उपयोग करके अपने मुंह के कोनों को पीछे और नीचे ले जाएं। अपनी मांसपेशियों को बहुत अधिक खींचने से बचें, हालांकि, या आप एक विचित्र अभिव्यक्ति ग्रहण करेंगे, जैसे कि बेड़े के समान। यह मांसपेशियों का आंदोलन अलग करना मुश्किल है, लेकिन सौभाग्य से, भ्रूभंग करने के लिए आवश्यक अन्य चेहरे के आंदोलनों के साथ संयोजन में प्रदर्शन करना बहुत आसान है।
  • इस की याद ताजा करती अभिव्यक्ति एक तो द्योतक है कि अक्सर त्योरी चढ़ा हुआ भाव का प्रतीक अकेले इस्तेमाल किया है "इसके विपरीत पर मुस्कान" (उदाहरण के लिए, इस तरह के ":(", जो नाराजगी संवाद करने के लिए केवल आंख और मुंह का उपयोग के रूप में इमोटिकॉन्स के मामले में) ।
  • 2
    भरी हुई भौहें भ्रष्ट करने के लिए माथे की मांसपेशियों को अनुबंधित करें। घुमावदार मुंह के साथ मिलकर यह अभिव्यक्ति, स्वाभाविक रूप से आंखों को स्पष्ट रूप से सीधा भूरे रंग के नीचे बांधा जाये। यदि आपको इस अभिव्यक्ति के साथ समस्याएं हैं, तो शीशे की मांसपेशियों को आईने में ठोकरें, अनुबंध और उन्हें खींचकर देखें
  • यह दुखी, बहुत ही समान अभिव्यक्तियों से अंतर करने के लिए काफी महत्वपूर्ण है। भुखमरी भुखमरी के बिना, घुमावदार मुंह आप उदास दिखेंगे। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपनी आइब्रो को अच्छी तरह से भुलाने के लिए अपनी भावनाओं को स्पष्ट रूप से दिखाएं।
  • 3
    अपने ऊपरी होंठ को थोड़ा ऊपर उठाएं भुलक्कड़ होने पर, अपने ऊपरी होंठ थोड़ा ऊपर उठाने की कोशिश करो सुनिश्चित करें कि होंठ तंग रहते हैं। इस चाल में असतत लेकिन उल्लेखनीय प्रभाव है, क्योंकि यह अभिव्यक्ति को तेज करता है अपने दांतों को उजागर करने के लिए अपने होंठ नहीं बढ़ाएं - या आप निराश या भ्रमित होंगे।
  • एक गुस्सा अभिव्यक्ति ग्रहण करने के लिए, यह होंठ के आंदोलन exaggerates। वैकल्पिक रूप से, आप अपने दांतों को उजागर करने के लिए अपने ऊपरी होंठ को बढ़ा सकते हैं। यह अभिव्यक्ति क्रोध और घृणा का संयोजन व्यक्त करने के लिए उपयोगी है, और अभिमानी व्यवहार के साथ संयोजन में उपयोग किए जाने पर सबसे अच्छा काम करता है।
  • 4
    निचले होंठ थोड़ा आगे लाओ। ऊपरी होंठ को हिलते समय, निचले होंठ को धीरे से दबाएं, लेकिन सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए रहस्य धीरे से करना है - स्थिति में परिवर्तन बहुत, बहुत बुद्धिशील होना चाहिए। अपने निचले होंठ को बहुत ज्यादा विस्तारित करने के लिए सावधान रहना, या आप इस तरह के विचित्र अभिव्यक्ति को मान लेंगे कि यह आपके लिए गंभीरता से व्यवहार करने वाले दर्शकों के लिए कठिन बना देता है।
  • 5
    दृढ़ता से अपने क्रोध के उद्देश्य को ठीक करें चेहरे के सभी भावों के साथ, आप जिस भावना को व्यक्त करना चाहते हैं वह आंखों में केंद्रित है। यदि आप वास्तव में गुस्से में हैं, तो इसे किसी अन्य व्यक्ति की तरफ से देखिए। अपनी आँखें थोड़ी सी खोलो, अपने गालों को ऊपर उठाओ अपने सिर को थोड़ा आगे झुकाएं इन सभी कार्यों के साथ मिलकर आपको बहुत तेज और तीव्र अभिव्यक्ति देने का प्रभाव होगा।
  • 6
    अति क्रोध के लिए, अपनी आँखें खोलें और नाक को चौड़ा करें। कभी-कभी, सबसे आम गुस्सा भाव आपके भीतर के गुस्से और विद्रोह को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। अपने तेवर दिखाता है, उसके मुंह नीचे घुमावदार और इतने पर - करने के लिए सही मायने में खौफ प्रेरणादायक, उसकी आँखें श्वेतपटल ध्यान देने योग्य बात को खोलता है और उसे narici- फैलता है इस बीच में, पहले उल्लिखित चरणों के बाकी का पालन करें।
  • अपनी अभिव्यक्ति को और भी नाराज करने के लिए, आप अपने चेहरे और गर्दन की मांसपेशियों को भी कड़ा कर सकते हैं। ऊतक की मांसपेशियों को खींचें जिससे tendons को दिखाई पड़ता है, जबकि एक ही समय में भौहें फर्श और अधिक तीव्रता के साथ मुंह को झुकाता है। यह "तनाव" अभिव्यक्ति आंत का क्रोध की भावना को संप्रेषित करता है।
  • दुखद अभिव्यक्तियाँ

    1
    अपना मुंह बंद करो जो मुंह उदासी या क्रोध व्यक्त करने के लिए ले जाता है वह बहुत समान है - यह कोनों को नीचे लाता है, मुंह और गालों की मांसपेशियां खींचती है
    • आम तौर पर, जब हम एक उदास अभिव्यक्ति ग्रहण करते हैं, हम अपने होंठ बंद करते हैं अति दुःख व्यक्त करने के लिए, हालांकि, हम हवा की कमी जब हम मानते हैं कि एक के समान एक अभिव्यक्ति में, हम उन्हें विवादित कर सकते हैं यदि आप अपना मुंह रोने के लिए खोलते हैं, तो इसे थोड़ा स्क्वायर आकार लेना चाहिए।
  • 2



    अपने भौहें उठाएं गुस्से में जैसे ही, दुखद अभिव्यक्ति को भी माथे और आइब्रो की मांसपेशियों के इस्तेमाल की आवश्यकता होती है हालांकि, इस समय की मांसपेशियों का उपयोग थोड़ा अलग है। भ्रूभंग और मस्तक के ऊपर उपरोक्त भाग के बजाय, आपको भौंहों के आंतरिक कोनों को उठाने के बजाय माथे की मांसपेशियों का उपयोग करना होगा। यह आपको बेहद निराशाजनक, निराशाजनक या नष्ट हो जाना चाहिए - दूसरे शब्दों में, उदास।
  • यह एक चेहरे की अभिव्यक्ति है जो कृत्रिम रूप से विश्राम करने के लिए काफी कठिन है। यदि आपको यह करने में कठिनाई हो रही है, तो भौंहों के बीच त्वचा के क्षेत्र को ऊपर उठाने की कोशिश करें, माथे की मांसपेशियों को खींच कर।
  • 3
    अपनी आँखों का उपयोग करके एक संवेदनशील दृश्य लें दुःखी अभिव्यक्ति दर्दनाक भावनाओं को उजागर करती है। उन्हें प्रामाणिक बनाने के लिए, इस दर्द को आंखों में बदलने की कोशिश करें, एक कमजोर अभिव्यक्ति मान लीजिए। पलकें थोड़ी सी बूंद होती हैं, लेकिन उन्हें बंद न करें, अन्यथा आप सोएंगे। ऐसा करते समय, एक उदास उपस्थिति लेने की कोशिश करें।
  • सामान्य तौर पर, जब आप क्रोध व्यक्त करते हैं, तो आपकी आंखों को तंग और ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जबकि, जब आप उदासी व्यक्त करते हैं, तो उन्हें अधिक खुले और कम तनाव होना चाहिए।
  • 4
    नीचे देखें शरीर की भाषा में बदलाव के साथ दुःख की अभिव्यक्तियों के साथ। आपके द्वारा निरुत्साहित करने की कोशिश कर रहे निराशा की अभिव्यक्ति इसलिए अधिक प्रभावी होगी। उदाहरण के लिए, अपनी पलकों को थोड़ी सी गिरा दें जैसे कि आप थके हुए थे, और फर्श या बग़ल में देखो, सीधे आपके सामने नहीं। इस तरह, आप उदास और दिल टूटकर देखेंगे, जैसे कि उदासी इतनी असहनीय थी कि आप सीधे इसके साथ सौदा नहीं कर सके।
  • आप अपने कंधों को आगे बढ़ा सकते हैं। सामान्य ईमानदार स्थिति से छलांग लगाने के लिए जा रहे हैं, वास्तव में यह प्रतीत होता है कि आपकी दुःख आपको हमेशा से बर्ताव करने से रोकती है
  • 5
    चरम मामलों में, यह शुरू होता है रोना. एक अच्छे अभिनेता के लिए, आप अपने चेहरे की मांसपेशियों को सही तरीके से ले जाकर एक मजबूत क्रोध प्रकट कर सकते हैं, लेकिन आँसूओं के बिना बिना एक गहरी दुःख को फिर से बनाना कठिन है। किसी भी दुखद अभिव्यक्ति को अधिक दृढ़ लगता है अगर यह आँसू के साथ है रोना बहुत मुश्किल है, इसलिए, सबकुछ, यदि आप सक्षम नहीं हैं, तो आप रोने के बिना और अधिक ठोस समझने का प्रबंधन करेंगे।
  • आदेश पर रोना कई ऑनलाइन गाइडों में वर्णित कौशल है। यदि आप इसके बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आप पढ़ने की कोशिश कर सकते हैं इस अनुच्छेद.
  • भाग 2

    एक ठोस अभिव्यक्ति ले लो
    1
    निरीक्षण (या कल्पना) अप्रिय कुछ। यदि आपके पास कारण है तो आपको खेदजनक अभिव्यक्ति पुन: तैयार करना आसान है। वास्तविक भावनाओं को शामिल करने से आपको लगभग हमेशा अधिक समझना चाहिए। तो, यह आपके द्वारा नफरत कुछ चीज़ों को उजागर करके नकारात्मक भावनाओं को खिलाती है अगर आप इसे सीधे से निपटना नहीं चाहते हैं, तो आप इससे पहले भी बिना किसी नफरत के बारे में सोच सकते हैं। अपने पूर्व, जो आप किसी अन्य के लिए छोड़ दिया है के बारे में सोचने की कोशिश करें, निबंध आप महीने के लिए पर काम किया और अगर आप गलती से अपने कंप्यूटर, या की तरह कुछ से हटा दिया है: क्रोध या उदासी का कारण होना चाहिए।
    • उदाहरण के लिए, अगर आप से नफरत है जब अपने रूममेट को धोने के लिए गंदे बर्तन छोड़ देंगे, आप अपने गुस्से को रसोई में जाकर और lavandino- देख ईंधन या, तो आप सिर्फ इस तरह के एक दृश्य की कल्पना।
  • 2
    ट्रेन। इन अभिव्यक्तियों को आसानी से अनुकरण करने में सक्षम होने के लिए, आपको अभ्यास करने की आवश्यकता होगी। आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे, यदि आप परीक्षण के लिए पर्याप्त समय समर्पित करते हैं अधिमानतः, तुम वैसे भी दर्पण के सामने अपने आप को प्रशिक्षित करना चाहिए, लेकिन, अगर आप पहले से ही कैसे इन भाव लेने के लिए और केवल मांसपेशी स्मृति का विकास करने के लिए देख, आप भी बिना कर सकते हैं पता है।
  • व्यावसायिक अभिनेता अपने चेहरे के भाव को परिष्कृत करने और उनके प्रदर्शन के लिए यथार्थवाद का स्पर्श जोड़ने में बहुत अधिक समय और ऊर्जा खर्च करते हैं। कुछ अभिनय कक्षाओं में विशिष्ट अभ्यास शामिल हैं, जिनमें चेहरे के विभिन्न भावों को कमांड पर ले जाने की क्षमता को सुधारने के लिए शामिल किया गया है, जिसमें बरौनी और भूरे रंग की अभिव्यक्तियां शामिल हैं।
  • 3
    सर्वश्रेष्ठ से जानें कुछ प्रसिद्ध लोग कौशल और आवृत्ति के लिए प्रसिद्ध हैं जिसके साथ वे चेहरे के भाव को संशोधित करते हैं। विवरण का एक विचार प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा अध्ययन करें जो कि एक अभिव्यक्ति को दूसरे से भिन्न करता है। उनके अभिव्यक्ति के लिए जाने जाने वाले वर्णों के कुछ नाम यहां दिए गए हैं:
  • रॉबर्ट डी नीरो
  • बराक ओबामा
  • अनुग्रह वैन क्यूटेम
  • क्लिंट ईस्टवुड
  • विंस्टन चर्चिल
  • शमूएल एल। जैक्सन
  • टिप्स

    • आमतौर पर, समाज में, ये लोगों को सबसे अधिक और सबसे महत्वपूर्ण स्थिति के साथ इन भावों को ग्रहण करने के लिए अधिक स्वीकार्य होता है, जिनकी कम सामाजिक स्थिति नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि एक समृद्ध और शक्तिशाली राजनीतिज्ञ वह रेस्तरां से खुश नहीं है, तो उसे रेस्तरां में परोसा जाता है, तो वह एक भोला आदमी, नौकरानी नहीं है, उसे ग्रहण करने के लिए अधिक बोध है।

    चेतावनी

    • दर्पण में अभ्यास करें, इससे पहले कि आप हास्यास्पद नहीं लग रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए जनता में नए भावों को बाहर करने की कोशिश करें।
    • इन गंदी भावों को भी अक्सर मत बनाओ - आपका चेहरा उस तरह से रह सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com