कैसे सीखने की प्रलोभन कला

क्या आप अन्य सेक्स के बाद चलने के थक गए हैं? क्या आप मेज पर कार्ड नहीं बदलना चाहते हैं और दूसरों को आप चाहते हैं? यहाँ है कि आप लालच की कला में एक विशेषज्ञ बन सकते हैं!

कदम

शिलालेख की कला जानें शिलालेख चरण 1
1
ध्यान की तलाश बंद करो! Attentions और प्रलोभन की आवश्यकता परस्पर अनन्य हैं जितना अधिक आप अपने आप को बेताब और कम दिखाएंगे, उतना आकर्षक होगा। आखिरी बात करना दबाव डाला जाता है। यदि आप चाहते हैं एक काफी स्वतंत्र व्यक्ति के साथ छेड़खानी, आपको एक निशुल्क आत्मा का पालन करना सीखना चाहिए!
  • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि उस व्यक्ति को देखने की आवश्यकता महसूस करते हैं, हार न दें इसके बारे में एक और दृष्टिकोण से सोचें: आपकी आवश्यकताओं को कुछ बिंदु पर मिलेंगे, लेकिन अब नहीं। संतोष समय के साथ आ जाएगा
  • जब आप किसी को लुभाने की कोशिश करते हैं तो थोड़े लापरवाह रवैये का इस्तेमाल करने की कोशिश करें। सीमा के भीतर, बिल्कुल। थोड़ा सा जोखिम या अप्रत्याशित कुछ उस व्यक्ति को टेंटरहुक्स पर रखेगा रात में उसे समुद्र तट पर ले जा सकते हैं, या कुछ दिनों के लिए एक यात्रा का आयोजन कर सकते हैं। रहस्य के एक प्रभामंडल में खुद को लपेटें
  • शिलालेख की आर्ट ऑफ़ लिमिट स्टेप 2
    2
    आराम से. यदि आपको सहज महसूस होता है, तो यह उन लोगों को भी होगा जो आपके पक्ष में हैं और आप देखेंगे कि यह भी अधिक ग्रहणशील होगा।
  • यदि आपको कहीं जाना है, तो गाड़ी नहीं लेते हैं, लेकिन पैदल चलते हैं। तनाव को कम करने और आराम करने के लिए 10 मिनट का आंदोलन लगता है।
  • यह भी दिखाया गया है कि संगीत सुनना तनाव को कम करने, कम दबाव और धीमी गति से दिल की धड़कन को कम करता है।
    शिलालेख की आर्ट ऑफ़ लिखित छवि चित्रा 2 बुलेट 2
  • गोल्फ क्लब को अपनी डेस्क के नीचे छोड़ें या जहां आप काम करते हैं वास्तव में प्रभावी मालिश के लिए शाफ्ट पर अपने नंगे पैरों को रगड़ें!
  • कम से कम 8 घंटे तक आराम करने की कोशिश करें! बाकी का अभाव तनाव के स्तर को बढ़ा सकता है, वास्तव में जो लोग सबसे अधिक सोते हैं वे आसानी से आराम कर सकते हैं।
  • शिलालेख की कला सीखें शिलालेख के चरण 3
    3
    अपने आप को हंसमुख दिखाएं आप मुस्कान। फ़्लर्ट. टच और गड़बड़! बहुत गंभीर मत बनो, लोगों को मजे करना पसंद है, इसलिए इस व्यक्ति के साथ मजा करने का प्रयास करें। खेल का आनंद लें!
  • कुछ अध्ययनों से पता चला है कि एक जीवंत रवैया उन्हें और अधिक आकर्षक बनाता है पुरुषों में खुशी आक्रामकता की कमी का संकेत करती है, जबकि महिलाओं में यह युवाओं और प्रजनन क्षमता को व्यक्त करती है।
  • हास्य की भावना लालच की कला में एक और महत्वपूर्ण पहलू है। यह दिखाया गया है कि महिलाएं अपने फोन नंबर को उन पुरुषों को दे सकती हैं जो हास्य को प्रभावित करने के लिए उपयोग करते हैं - साथ ही पुरुष भी पाते हैं कि हास्य महिलाओं में एक आकर्षक विशेषता है।
  • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें लोग आम तौर पर उन लोगों को पसंद नहीं करते हैं जो आसानी से नाराज नहीं हो सकते हैं या नहीं सकते हैं। ऐसे रवैये से बचें खेलदारी के साथ आलोचना स्वीकार करें यदि आप अन्य लोगों के साथ भारी होते हैं - और आपको यह करना चाहिए, क्योंकि चुटकुले आपको अधिक आकर्षक बनाते हैं - आपको शॉट एकत्र करने में सक्षम होना चाहिए।
  • शिलालेख की कला जानें शीर्षक 4
    4



    हमेशा उपलब्ध न हो लोगों को किसी के साथ लटका पसंद है जो एक दिलचस्प और रोमांचक जीवन है - यह जानना अच्छा है कि यह विशेष व्यक्ति आपके साथ अपने कीमती समय साझा करता है उसने कहा, आप समझेंगे कि जितनी बार संभव हो उतनी बार किसी व्यक्ति से मिलने की कोशिश कर आप कुछ नहीं पा सकेंगे। बिल्कुल कुछ नहीं यह भारी दिखने से बचा जाता है और रिश्ते को निराधार और स्वाभाविक रूप से विकसित करने देता है।
  • कुछ अवसरों पर, यदि कोई आपको एक नियुक्ति प्रदान करता है, तो उसे तत्काल स्वीकार न करें उत्तर दें कि आपको अपना एजेंडा जांचना है, तो आप स्वीकार कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप सुनिश्चित हैं कि आपके पास कोई प्रतिबद्धता नहीं है, तो बहुत व्यस्त होने का दिखावा करें। इस तरह, वे इस सरल संघर्ष के लिए स्वचालित रूप से आपके बारे में बेहतर धारणा करेंगे।
  • किसी भी मामले में, अपने एजेंडे को घटनाओं और वास्तविक लोगों के साथ भरना है! वास्तविकता के लिए कोई वास्तविक विकल्प नहीं है घर पर न रहें और अपने अंगूठे को चालू करें - असली प्रतिबद्धताओं से आप खुश और अधिक पूरा होंगे।
  • 5
    अपने शरीर की भाषा का सबसे अधिक करें महान सुरक्षा के साथ ले जाएँ ज्यादातर लोगों को आकर्षक असबाब नहीं मिल रहा है, लेकिन जो आत्मविश्वास महसूस करते हैं स्वाभाविक रूप से मुस्कुराहट करने के लिए मत भूलना और, संभवतः, एक भौतिक संपर्क स्थापित करें यदि आप इसे उपयुक्त मानते हैं और दखल नहीं देते हैं

  • शरीर की भाषा का उपयोग करें इश्कबाज करने के लिए अगर आप कवि की तरह शब्दों का उपयोग नहीं कर सकते, चिंता न करें। विभिन्न स्थितियों के आधार पर आप जिन लोगों को लुभाने चाहते हैं उन लोगों के लिए अशुभ संकेत भेजने के कई तरीके हैं किसी बात की बाहों या कंधे को हल्के से छूने से मत डरो। जब कोई पुरुष एक महिला को छूता है, तो वह अपना तापमान बढ़ाता है, कभी-कभी 1 डिग्री भी।
  • इश्कबाज़ी करने के लिए अपनी आंखों का इस्तेमाल करें। आँखें एक अत्यंत शक्तिशाली उपकरण हैं लेकिन अत्यधिक सावधानी के साथ इसका उपयोग किया जाना चाहिए। आँख में दूसरे व्यक्ति को देखो जैसा कि आप बोलते हैं - केवल देखो कुल सुरक्षा दिखा सकता है यदि आप इश्कबाज से आँख संपर्क का उपयोग करते हैं, तो हर किसी को उपस्थित देखने के लिए अपनी तरक़ा नहीं बढ़ें। लोग विशेष महसूस करना चाहते हैं, इसलिए कुछ उम्मीदवारों का चयन करें और उन पर ध्यान दें।
    शिलालेख की कला का शीर्षक चित्र 5 बुलेट 2
  • सूचक संदेश का उपयोग करें यदि आप टिकट, संदेश या ई-मेल का आदान-प्रदान करते हैं, तो आपको साज़िश की चुटकी के साथ अपने शांत संचारण के जरिए संवाद करना सीखना चाहिए। बस पूछने के बजाय "क्या आप बाद में कॉफी चाहते हैं?", जैसे कुछ अधिक सुझावों का उपयोग करें "अचानक मुझे कुछ चाहिए, यह आप पर निर्भर नहीं होगा? कैसे एक कॉफी के बारे में?"।
  • शिलालेख की कला जानें शीर्षक 6
    6
    एक खुली किताब न होने की कोशिश करें कल्पना को कुछ छोड़ दें अपने जीवन के हर विवरण को साझा न करें: रहस्य हमेशा आकर्षक होता है जब लोग यह महसूस करते हैं कि उन्हें आपके बारे में सब कुछ नहीं पता है, तो वे तुरंत आपको भ्रम की एक चमक में अधिक आकर्षक,
  • अपने पूरे जीवन को बताने के लिए आग्रह से विरोध करें, खासकर जो आपके माता-पिता से चिंतित हैं। परिवार बहुत आकर्षक विषय नहीं है!
  • अगर आपको अपने बारे में कुछ बताने के लिए मजबूर किया जाता है, तो विशिष्ट विवरण न जोड़ें परंतु अस्पष्ट पर बने रहें। आप बता सकते हैं कि आप कहां से आए, आप कैसे बड़े हुए और दुनिया को बचाने के लिए आपकी योजना क्या है, लेकिन मोनोलॉग से बचें कुछ सवाल लौटकर बातचीत को जीवित रखें।
  • शिलालेख की आर्ट ऑफ़ लिखित चित्र चरण 7
    7
    धीरज रखो रुको जब तक कि अन्य व्यक्ति आपकी इच्छा को बढ़ाता नहीं यह केवल समय की बात है, क्योंकि आपको पहले पता होना चाहिए कि आप शानदार व्यक्ति हैं। यदि आप अपने आप में विश्वास नहीं करते हैं, तो आप किसी को भी लुभाने में सक्षम नहीं होंगे। सच्चाई यह है कि एक व्यक्ति उन लोगों को आकर्षित करता है जो उसे आसानी से, जो कि उसे हंसी करते हैं, और साथ ही साथ अपनी पहुंच से थोड़ा सा बनाते हैं, क्योंकि यह स्थिति को थोड़ा रहस्य बताता है। यह तंत्र मानव स्वभाव का हिस्सा है।
  • टिप्स

    • मनोवृत्ति भ्रष्टाचार में मौलिक है लेकिन शारीरिक पहलू की देखभाल करने के लिए इसे चोट नहीं पहुंचाई जाती है आपको एक मॉडल की तरह दिखना नहीं पड़ता है, लेकिन नियमित रूप से स्नान करने, स्वच्छ कपड़े पहनना और सुखद खुशबू देने के लिए आवश्यक है। यहां तक ​​कि अगर मैं दुनिया में सबसे आकर्षक व्यक्ति से मिला, तो आप दूर रहेंगे अगर यह एक सीवर की तरह बदबूदार हो!

    चेतावनी

    • कभी-कभी एक पतली रेखा होती है जो अप्रियता से भ्रम को अलग करती है।
    • एक ऐसे व्यक्ति को लुभाने के लिए जो दीर्घकालिक संबंध की अपेक्षा करता है, जबकि आप केवल एक कहानी चाहते हैं कि वह गुमराह कर सकता है और काम नहीं करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com