कैसे अपने libidinal कृत्यों को तोड़ने के लिए

यह अनिवार्य है कि ऐसा होता है! इंटरनेट पर सेल और जब तक किसी ने भी आपको देख रहा है, अश्लील वेबसाइट पर जाने के लिए और एक अश्लील वीडियो देखते हैं, या पुस्तकालय विभाग में पत्रिकाओं पर एक नज़र डालें और अपनी आँखें प्लेबॉय के कवर के एक मॉडल पर गिर जाते हैं। जल्दी या बाद में आप परीक्षा में पड़ जाएंगे। यह आलेख आपको कुछ सुझाव देगा कि इससे कैसे बचें और अपनी वासना को रोकने में आपकी सहायता करें।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक ढूंढें एक पत्नी का चरण 12
1
तलाश से बचने की कोशिश करो किशोरों के मिनी स्कर्ट में सड़कों घूमना, लड़कियों तंग शॉर्ट्स में वॉलीबॉल: The`ve पहले से ही पहले देखा। प्रलोभन से बचने का रहस्य इन लोगों को नहीं देखना है आप किसी से कह सकते हैं, "मैं बस देख रहा हूँ इस के साथ कुछ भी गलत नहीं है"। जोखिम है कि नज़र है, और अधिक लंबे समय तक हो जाता है जब तक वह दूर नहीं लग सकता है, और अनिवार्य रूप से प्रलोभन में नेतृत्व किया जाएगा है। इस व्यक्ति का अंत न करें, और दुनिया को साफ आँखों से देखो सलाह का पालन करें, जब आप किसी को देखते हैं, उसे आंखों या उसके कंधों पर देखने की कोशिश करें
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 2 की पसंद करता है
    2
    कामेच्छा एक नियमित आदत नहीं बनाओ एक सूमो पहलवान के रूप में प्रलोभन के बारे में सोचो जब भी आप प्रलोभन में आते हैं और दे देते हैं, ऐसा लगता है जैसे आप इसे खिलाते हैं। यह हर दिन बड़ा और बड़ा हो जाएगा, जब तक यह बेकाबू नहीं हो जाता। फिर जब आप इसे से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो आप इसे अकेले हार नहीं पाएंगे। आपको क्या करना है उसे भूखा करना है प्रलोभन में मत आना और हर दिन विरोध करें। सूमो पतले हो जाएगा और आप इसे हार सकते हैं।
  • छवि एक प्यारा लड़का चरण 17 शीर्षक
    3



    अपने कार्यों के परिणामों का मूल्यांकन करें प्रत्येक कार्रवाई, हर विकल्प, परिणाम हैं "यह स्वाभाविक है" या "मैं उस तरह से हूँ" मैं सही जवाब नहीं हूं आप अपनी पसंद और उनके परिणामों के लिए पूरी तरह से ज़िम्मेदार हैं, अच्छा या बुरा। यदि आप अपने ल्यूडिनस व्यवहार को कम नहीं करते हैं, तो यह आपको और आपके आस-पास के लोगों को नष्ट कर सकता है, और यह आपकी गलती होगी। सलाह का पालन करें: यदि आप ऐसा कुछ करते हैं जिसे आप सार्वजनिक रूप से नहीं करेंगे या आप किसी से बात नहीं करेंगे, तो ऐसा मत करो।
  • एक्ट अराउंड अराउंड गर्ल्स चरण 15
    4
    व्यक्ति और सही समय की प्रतीक्षा करें कभी-कभी ऐसा होता है जो आपसे प्यार करता हो उसे ढूंढने के लिए उत्सुक हो जाता है आप अवसाद या एक और गंभीर समस्या के माध्यम से अपनी महिला के साथ जा सकते हैं यह आपको लचीले विचारों में डूब सकता है चीजों को जल्दी मत करो शादी करने, शादी करने या सेक्स करने के लिए उत्सुक न हो। सही क्षण और सच्चा प्यार की प्रतीक्षा करें यह विशेष रूप से किशोरों के उद्देश्य से है ऐसा करने से, आप एक बेहतर और खुशहाल जीवन जीएंगे।
  • मेक ए बॉय ब्लश चरण 2 नामक छवि
    5
    यह समझने की कोशिश करें कि आप केवल एक ही नहीं हैं आप पोर्न सामग्री ऑनलाइन देखने या उन चीजों को करने के लिए केवल एक नहीं हैं जो आपको गलत लगता है। ऐसे अन्य लोग हैं जो वही बातें करते हैं लड़कों, लड़कियों, और यहां तक ​​कि वयस्कों में प्रलोभन के साथ लड़ाई होती है इसे पूरा करने के बाद, समस्याओं से निपटने और उनको दूर करने में आसान होगा।
  • टिप्स

    • जो लोग कंजूसी कपड़े पहनते हैं या उनके शरीर के कुछ हिस्सों को दिखाते हैं वे यह भी महसूस नहीं कर सकते हैं कि वे उनके आसपास के लोग पैदा कर रहे हैं। वे केवल ध्यान आकर्षित करने के बारे में सोचते हैं, भले ही यह एक बुरा ध्यान है। यह प्रणाली है बदतर अपने आप को देखने के लिए
    • प्रलोभन से बचें चलना मत चलाना
    • कार्य आपको बेहतर नहीं होने दें दो बार सोचो और निर्धारित करें।
    • आप अपने कार्यों और / या सहज ज्ञान के नियंत्रण खोने रहे हैं, तो किसी को तुम पर भरोसा है, एक शिक्षक या अपने माता पिता की तरह बताओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com