कैसे मोहक हो

यदि आप चाहते हैं कि कोई आपको जुनून की आंखों के साथ नज़र आना चाहता है, तो उसे लुभाना सीखना सीखें। यद्यपि यह जटिल लग सकता है, विस्तार से कुछ ध्यान और शरीर की भाषा में कुछ बदलाव आपकी सहायता करेंगे मोहक होने के नाते व्यक्तित्व और गैर मौखिक संचार में सही दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है। इसलिए, जब आप शारीरिक संपर्क स्थापित करने के प्रयास में स्पर्श करते हैं, तो उस व्यक्ति की नज़र में देखें, जिसे आप पसंद करते हैं और कोमल होते हैं। सुनें कि वह क्या कहता है और इसे विशेष महसूस करता है कपड़ों के लिए, कपड़े चुनें जो आपके आंकड़े को दान करें और जो ध्यान आकर्षित करें

कदम

भाग 1

शारीरिक भाषा का उपयोग करें
छवि बेस्डक्टिव चरण 1 नामक
1
नेत्र संपर्क स्थापित करें किसी व्यक्ति को लुभाने का सबसे अच्छा तरीका उसे आंखों में देखना है अगर आप को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप को जीतने की कोशिश कर रहे हैं और अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हुए देखिए।
  • यदि आप परिचित होने के लिए दृष्टिकोण करते हैं, तो आप बोलते समय आंखों के संपर्क रखें। लोग उन पर ध्यान देते हैं जो उन पर ध्यान देते हैं। इसलिए, आपके वार्ताकार को देखकर, आप उसे विशेष महसूस करेंगे और आप बहुत आकर्षक लगेंगे।
  • अगर आप बात नहीं कर रहे हैं, तो उस व्यक्ति को केवल कुछ सेकंडों के लिए लुभाने के लिए देखें इस धारणा को न दें कि आप इसे घूर रहे हैं।
  • छवि बेस्डक्टिव स्टेप 2 नामक
    2
    अपने चेहरे की अभिव्यक्ति पर ध्यान दें कुछ चेहरे का भाव दूसरों की तुलना में अधिक आकर्षक हैं। जब आप किसी का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, तो विनम्रता वह महत्वपूर्ण है जो आपको सही अभिव्यक्ति की अनुमति देती है। दांतों के मुंह से मुस्कुराए होने के बजाय, उन्होंने एक मुस्कुराहट का उल्लेख किया। यदि आप उसकी आंखों में देखते हैं और एक ही समय में, एक लापरवाह तरीके से मुस्कुराते हैं तो आप अधिक मोहक होंगे।
  • इमेज शीर्षक से मोहक कदम 3
    3
    उचित आसन लो। आसन सम्मिलित हो सकता है, मजबूत प्रलोभन का एक तत्व। यदि आप अपना हथियार पार करके या दूर देखकर अपने शरीर को बंद कर देते हैं, तो आप अलग-अलग टुकड़ी और उदासीनता का संचार कर सकते हैं। इसके बजाय, अपने वार्ताकार को दिखाने के लिए एक खुले आसन रखने की कोशिश करें जो आपकी रूचि रखते हैं
  • अगर आप बात करना शुरू करते हैं, तो उसके सामने खड़े हो जाओ
  • अपनी बाहों को अपनी छाती से दूर ले जाओ। अपनी गोद में बैग या अन्य भारी वस्तुओं को न रखें
  • झुकाव थोड़ा आगे। इस तरह आप उसमें एक स्पष्ट रुचि प्रेषित करेंगे, जिससे आप उसे लुभाने में मदद करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से बेडेक्टिव चरण 4
    4
    इसे धीरे से स्पर्श करें यदि आपका वार्ताकार इश्कबाज़ी करने को तैयार होता है, तो इसे हल्के ढंग से स्पर्श करने की कोशिश करें। शारीरिक संपर्क यौन इच्छा जागृत कर सकते हैं हालांकि, इसे ज़्यादा मत करो यह प्रकाश और नाजुक होना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, जब आप बोलते हैं तो धीरे से अपने हाथ या कलाई को ब्रश करें
  • यदि आप बैठे हैं, तो टेबल के नीचे एक घुटने को छूने की कोशिश करें।
  • छवि बेस्डक्टिव चरण 5 नामक
    5
    आवाज के सही स्वर का उपयोग करें जब आप बोलते हैं तब आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली टोन पर ध्यान दें इसे सुखद और प्रेरक बनाओ अपनी आवाज बढ़ाएं और एनिमेटेड रूप से बात न करें, अन्यथा यह परेशान हो सकता है और आप में रुचि खो सकता है।
  • भाग 2

    सही व्यक्तित्व का विकास करना
    इमेज शीर्षक से बेडेक्टिव चरण 6
    1
    लोगों को विशेष महसूस करें लोग उत्सुक होते हैं जब कोई उन में दिलचस्पी दिखाता है। सामान्य तौर पर, वे उन लोगों द्वारा आसानी से आकर्षित होते हैं जो उन्हें विशेष महसूस करते हैं और उन्हें आसानी से महसूस करते हैं। यदि आप मोहक होना चाहते हैं, तो तारीफ करना सीखें और उन्हें आराम करो।
    • अन्य लोग क्या करते हैं, इस बारे में एक ईमानदार रुचि दिखाता है कुछ प्रश्न पूछें, जैसे: "क्या यह दिलचस्प है? यह कैसे सिखाना है?"।
    • आपके सामने व्यक्ति को अद्वितीय और विशेष महसूस करने के लिए, कुछ प्रशंसाओं को संबोधित करें। उदाहरण के लिए, कहने की कोशिश करें: "आप अपने काम में खुद को बहुत कुछ दे सकते हैं। मुझे यकीन है कि आप अपने अधिकांश सहयोगियों की तुलना में बहुत अधिक प्रतिबद्ध हैं"।
    • जब आप तारीफ करते हैं, तो अपने शरीर के साथ भी भ्रम की कोशिश करें। इस तरह, आप अनूठा हो जाएगा
  • इमेज शीर्षक से बेडेक्टिव चरण 7
    2
    सुनो और जवाब दें लोग उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो आपसी समझ स्थापित करने के लिए तैयार हैं। जब आप भ्रम की कोशिश करते हैं, तो अपने वार्ताकार को सुनो और, सही समय पर, आपके बारे में भी बात करें। यदि आप अपने आप को खोलने में सक्षम दिखाते हैं, तो आप अधिक आकर्षण का अभ्यास करेंगे
  • जब आप किसी से बात करते हैं, तो आपका ध्यान प्रदर्शित करने के लिए शरीर की भाषा का उपयोग करें। उचित क्षणों पर हाथ, मुस्कान और हँसते हैं एक बार कुछ समय बाद, आप यह सुनिश्चित करने के लिए दोहराएं कि आपने सही तरीके से समझा है।
  • जब आप फर्श लेते हैं, तो उन सभी सवालों के जवाब दें जो आपके वार्तालाप से पूछते हैं। अपने काम, अपनी दोस्ती, अपने जीवन और अपने परिवार के बारे में बात करने के लिए तैयार रहें। वार्तालाप का मकसद मत करो, लेकिन खुले तौर पर बात करके अंतरंगता का माहौल बनाएं।



  • इमेज शीर्षक से बेडेक्टिव्ह चरण 8
    3
    मुस्कान और हँसो कभी-कभी, एक खूबसूरत मुस्कान और हँसते हुए आप बोलते समय अपने सभी भ्रम को व्यक्त करने की अनुमति देते हैं। एक थोड़ा रहस्यमय, लगभग मायावी रास्ते में मुस्कान याद रखें हालांकि, इससे पहले कि एक मजाक अधिक प्रशस्त होने में संकोच न करें और अच्छा हंसी दें। लोग अपने चुटकुले पर हँसते देखकर खुश होंगे।
  • इमेज शीर्षक से बेडेक्टिव चरण 9
    4
    अपने आप को वांछित होने दें रहस्य का एक चुटकी भ्रम की स्थिति में मदद करता है जब आप किसी व्यक्ति से मिलते हैं, तो फ़ोन वार्तालापों, नियुक्तियों और अन्य मीटिंगों को बंद करने के लिए पहले होने का प्रयास करें यदि दोनों के बीच में आप अलविदा कहने वाले पहले व्यक्ति हैं, तो दूसरे व्यक्ति आपको ढूंढ़ने का प्रयास करेंगे।
  • हालांकि, लोगों को चारों ओर नहीं लेना केवल अगर आप एक असली कारण है दूर चले जाओ उदाहरण के लिए, यदि आप एक नियुक्ति के लिए देर कर रहे हैं, तो चुपचाप अपना प्रस्थान करें इसे पिघल मत सिर्फ मायावी और अपनी करिश्मा बढ़ाने के लिए, क्योंकि आप अन्य व्यक्ति से दूर जाने का जोखिम है।
  • भाग 3

    एक मोहक वस्त्र चुनें
    इमेज शीर्षक से मोहक कदम 10
    1
    कपड़े पहनें जो आपके आंकड़े को दान करें प्रत्येक व्यक्ति की सेक्स अपील को मुक्त करने में सक्षम कोई भी कपड़े नहीं है। आपको एक संयोजन खोजने के लिए कुछ प्रयोग करना होगा जो आपको प्रभावित करने की अनुमति देगा। सबसे चापलूसी एक खोजने से पहले विभिन्न संयोजन करें। एक शर्ट, एक सूट, एक सूट, या जींस की एक जोड़ी एक व्यक्ति के लिए अच्छी हो सकती है, लेकिन वे एक दूसरे के द्वारा थोड़ा सुरुचिपूर्ण पहना होगा।
    • आपको कुछ चुनना चाहिए जो आपकी सबसे अच्छी शारीरिक विशेषताओं को रेखांकित करता है उदाहरण के लिए, यदि आपके पास बहुत पेशी की शस्त्र है, तो एक छोटी बाजू की शर्ट या एक बटन डाउन कॉलर शर्ट पहनें।
  • इमेज शीर्षक से बेडेक्टिव चरण 11
    2
    एक नाजुक लिपस्टिक के लिए ऑप्ट यदि आप लिपस्टिक पसंद करते हैं, तो अधिक दृढ़ लोगों को भ्रम की स्थिति में मदद करने की बजाय मुकाबला करने की संभावना है। लिपस्टिक प्रलोभन का हथियार हो सकता है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए नरम गुलाबी या उज्ज्वल या ज्वलंत रंग चुनें।
  • इमेज शीर्षक से बेस्डिविव चरण 12
    3
    एक मनोरम गंध चुनें यदि आप स्वादिष्ट गंध करते हैं, तो आप काफी मोहक हो सकते हैं। तो, सुगंध के साथ सुगंध या एक कोलोन चुनें बाहर जाने से पहले, कलाई पर या कान के पीछे थोड़ा स्प्रे करें। एक ताजा और स्वादिष्ट गंध आपको छप बनाने में मदद कर सकता है।
  • सुनिश्चित करें कि यह बहुत मजबूत नहीं है। अधिक तीव्र फूलों की सुगंध चुनने के बजाय, वेनिला की तरह कुछ नाजुक चुनिए। कुछ लोगों को मजबूत गंध से परेशान हैं
  • इमेज शीर्षक से बेडेक्टिव चरण 13
    4
    लाल कपड़े लोगों को लाल रंग की ओर आकर्षित होता है यदि आप मोहक होना चाहते हैं, तो अपने कपड़ों के लिए लाल रंग की एक चुटकी जोड़ने का प्रयास करें। इस रंग के अंडर-जैकेट के साथ सूट या सूट पहनें। एक लाल ब्लाउज, शर्ट या बटन-डाउन शर्ट आज़माएं यहां तक ​​कि लाल पैंट की एक जोड़ी आपको अधिक मोहक बना सकती है।
  • याद रखें कि भले ही यह कपड़े में एक विस्फोटक छाया हो, यह होठों पर अत्यधिक हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक से बेडेक्टिव चरण 14
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके बाल स्वच्छ और चमकदार हैं कोई हेयर स्टाइल नहीं है जो किसी को अनूठा होने की अनुमति देता है हालांकि, अपने बालों की देखभाल करते समय आकर्षक दिखने का प्रयास करें बाहर जाने से पहले उन्हें धोएं और एक छोटी सी मूस या जेल का उपयोग करें ताकि उन्हें उज्ज्वल बना सकें।
  • यहां तक ​​कि एक सुगंधित शैंपू भी आपको मनोरंजक गंध बनाने में मदद कर सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com