कैसे एक बड़ी महिला आकर्षित करने के लिए

वृद्ध महिलाओं को पता है कि वे एक रिश्ते से क्या चाहते हैं, और यह कहने में डर नहीं है कि वे क्या सोचते हैं वे स्वयं-आत्मविश्वास, आत्मनिर्भर हैं और अपने पुरुष साथियों की तुलना में बहुत बाद में यौन चोटी तक पहुंचते हैं। तो, इन अनूठे महिलाओं में से एक को कैसे छेड़ना है? पता लगाने के लिए इन चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1

आप करना चाहते हैं
एक छोटा महिला कदम चरण 1 से चित्रित किया गया चित्र
1
यह आत्मसम्मान exudes. स्वयं-आत्मविश्वासवान पुरुषों की तरह वृद्ध महिलाओं वे निश्चित होना चाहते हैं कि आप मार्गदर्शन की आवश्यकता के बिना जीवन की जटिलताओं से निपटने में सक्षम हैं। एक सुरक्षित दृष्टिकोण को प्रेषित करने से आपको एक लंबा रास्ता तय करने की सुविधा मिलती है। यहां तक ​​कि अगर आप एक बूढ़ी औरत के दृष्टिकोण में खुद पर विश्वास नहीं करते हैं, तब तक बहाना जब तक आप अपने आप को गहराई से समझें नहीं।
  • जब आप पहली बार एक बूढ़ी औरत से बात करते हैं, तो उन्हें बधाई देना तुरंत शुरू न करें, या आप कैंडी की मांग करने वाले बच्चे की तरह दिखेंगे। यदि आप करते हैं, तो वह आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा इसके बजाय, प्रभावित करने के लिए अपने आत्मविश्वास का उपयोग करें।
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 2
    2
    वह अपना ध्यान आकर्षित करता है याद रखें कि यह अभी भी एक बड़ी महिला है वह बचकाना के व्यवहार को बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं होगी, आपकी कार को कैसे दिखाएगा और हर खूबसूरत लड़की पर टकराना होगा जिससे वह गुजरता है। अपने आप को राजनीति, वैश्विक घटनाओं, किताबों, संगीत के बारे में भावुक दिखाना एक लंबी कहानी कम करने के लिए, उन सभी पहलुओं को हाइलाइट करें जो आम तौर पर आपको अधिक रोचक बनाते हैं।
  • यदि आपके पास अभी तक बहुत अधिक सफलता नहीं मिली है, तो उन अनुभवों के बारे में बात करें जिन्हें आप करना चाहते हैं। जो अनुभव आपने नहीं किया है, उस पर ध्यान न दें, अन्यथा आपको ऊब मिलेगा।
  • यदि आप बहुत छोटी हैं, तो अपने दोस्तों या अपने साथियों के बारे में बात नहीं करें, अन्यथा आपको "पुराने" लग सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप विश्वविद्यालय में जाते हैं और आप लंबे समय से 30 साल से अधिक हो चुके हैं, तो उससे पहले रात को बियर की कूपर पर आपने ऊर्ध्वाधर के बारे में नहीं बताया। इसके बजाय, पेरिस में अपने अध्ययन के अनुभवों के बारे में बात करें।
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 3
    3
    अपनी सबसे दिलचस्प सुविधाओं पर ध्यान दें अगर एक तरफ आपको उसकी तारीफ से डरने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको उसे बताना चाहिए कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं। यह क्या है के लिए इसका आनंद लें। क्या वह अच्छा है? अपने चुटकुले पर हंसते हैं और उन्हें ध्यान से देखिए। क्या यह गर्म है? इसे उसी तरह से व्यवहार करें - अगर आप बात करते हुए, अनुकरण करते हैं और अपनी पीठ को छूते हुए स्वयं को छूते हैं। वह सेक्सी है? याद रखें कि उसके स्वरूप में आपके पास एक निश्चित पकड़ है
  • उसे मत समझो कि वह केवल उसकी उम्र थी जिसने आपको आकर्षित किया था। आप निश्चित रूप से उसे विश्वास नहीं बनाना चाहते हैं कि वह उस में रुचि रखते हैं क्योंकि वह बड़ी है मत कहो: "आप अपनी उम्र के लिए सुंदर हैं", अन्यथा आप एक बुरा प्रभाव डाल देंगे।
  • यदि आप उसकी उम्र का उल्लेख करते हैं, तो आप कह सकते हैं, "मैंने आपको कई वर्षों तक कम दिया।"
  • यदि आप पूछते हैं कि आप कितने पुराने हैं, तो अपने अनुमान से कुछ साल चोरी करने की कोशिश करें। यह स्पष्ट नहीं होना चाहिए। यदि आप 35 से बड़े हैं, तो "23" मत कहो, आप इसके बजाय "29" पसंद करते हैं
  • एक बार जब आप अपनी उम्र के बारे में बात करना शुरू कर देते हैं, तो आप उससे भी पूछ सकते हैं कि वह अकेली क्यों है या वह उन सभी पुरुषों के लिए नहीं कह सकती, जिन्होंने निश्चित रूप से उनकी शादी का प्रस्ताव दिया था। महत्वपूर्ण बात यह है कि बहुत ही भावपूर्ण या cloying ध्वनि नहीं है
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 4
    4
    अपनी आजादी को प्रभावित करें वृद्ध महिला चिपचिपा और आदी पुरुषों की सराहना नहीं करते हैं। एक पिल्ला आपको स्नेह की आवश्यकता हो सकती है, न कि आप। यह गतिविधियों के बारे में है जो आप मज़े के लिए करते हैं: पसंदीदा खेल और शौक, लेकिन आपके अनुभवों को भी या आपके व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए स्वतंत्र रूप से रह चुके हैं यदि आप हमेशा अपने दोस्तों और परिवार के बारे में बात करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आपने कभी अकेले क्षणों का सामना नहीं किया है, और ब्याज कम होगा।
  • क्या आपके पास एक अच्छा कैरियर और एक उज्ज्वल भविष्य है जो आप के आगे है? धमकाने के बिना उसे बताओ समझाएं कि आप क्या करते हैं - यदि आप अधिक जानना चाहते हैं, तो आप पूछेंगे किसी भी मामले में, चिंता मत करो। स्वतंत्र नहीं होने के बावजूद या फिर एक महान व्यावसायिक सफलता हासिल नहीं की जा सकती है, कम से कम आपको पता चल जाएगा कि आपके जीवन में एक जुनून है और एक आशावादी दृष्टिकोण है।
  • छद्म नाम की छवि एक वृद्ध महिला चरण 5
    5
    उसे आपसे बाहर जाने के लिए कहो देरी न करें इस महिला को आकर्षित करने और साबित करने के बाद कि आप परिपक्व और स्वतंत्र हैं, तुरंत उसे आमंत्रित करें बस कहते हैं, "मुझे आपके साथ बात करने में बहुत मज़ा आया, लेकिन अब मुझे जाना होगा। क्या आप डिनर या ड्रिंक पर बातचीत करना जारी रखना चाहते हैं? " टेलीफोन नंबर से पूछें अपने आप को हमेशा अलग दिखाओ: उसे फिर से देखने के लिए बेताब या बहुत उत्सुक नहीं लगता इसके अलावा, आप को अगले शाम को पूरा करने का प्रस्ताव नहीं है। अगले सप्ताह के दौरान नियुक्ति के बारे में सोचो, ताकि उसे समझने या सोचने में व्यस्त हो।
  • अलग और कठोर होने के लिए खेलने के बीच एक बड़ा अंतर है। आपको अभी भी मुस्कुराते हुए उसे आंखों में देखना चाहिए और जब आप उसे आमंत्रित करेंगे तो उसे सुस्पष्ट तारीफ दें।
  • विधि 2

    उसे बाहर ले जाओ
    छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 6
    1
    एक नियुक्ति के लिए उसे बाहर ले जाओ आपके साथियों के साथ परीक्षण किए गए सभी प्रस्ताव इस मामले में काम नहीं करेंगे। रात के खाने और सिनेमा (या बियर या अपने घर में सस्ती शराब की एक बोतल लाने) के लिए अपनी उम्र की लड़की को आमंत्रित करना ठीक है, लेकिन एक बड़ी महिला को प्रभावित करने के लिए आपको बहुत अधिक शामिल करना होगा। पता करें कि वह क्या पसंद करती है: ठीक भोजन, उत्तम दर्जे का मदिरा या शहर में अपने पसंदीदा स्थलों में से एक में मज़ा आता है।
    • बस याद रखें कि बड़ी उम्र वाली महिलाएं युवाओं से अलग नहीं होती हैं, वे भी मज़े करना चाहते हैं। अन्य बातों के अलावा, ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने केवल उम्र के लिए स्वाद का परिष्कृत किया है
    • यदि आप रात के खाने के लिए एक रेस्तरां में जाते हैं और आप शराब पीने की सही आयु हैं, तो बीयर का आदेश नहीं दें, जब तक कि आप कॉलेज के पहले वर्ष में किसी बच्चे के लिए गलत नहीं समझना चाहते हैं। आप एक उत्तम कॉकटेल पसंद करते हैं, जैसे जीन टॉनिक, ताकि आप उसकी आंखों में अधिक वयस्क देखेंगे। बेशक, अधिक से अधिक नहीं पीते हैं, खासकर अगर आपको ड्राइव करना पड़ता है
  • छिपकर एक पुरानी महिला कदम 7 शीर्षक छवि
    2



    एक सज्जन बनें यदि आप एक बड़ी महिला को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको उसे बताना चाहिए कि वह सुंदर है, उसे पहले एक क्लब में ले जाएं और उसे समायोजित करने के लिए कुर्सी पर जाएं। बैग या भारी बैग ले जाने पर, उसकी मदद करें यह छोटी चीजें हैं जो उसे समझती है कि अगर आप एक असली आदमी हैं या एक बच्चा जो उसे मारने की कोशिश कर रहा है देर से मत आना, अपनी दाढ़ी की जगह छोड़ दें, कपड़े पहनें, जो आखिरी मिनट में दिनों या मैच के कपड़े नहीं बदले हैं, अन्यथा आप अच्छा प्रभाव नहीं बना पाएंगे।
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 8
    3
    आपकी युवा उम्र एक फायदा हो सकती है शर्मिंदा महसूस न करें या डरा दें कि आप बड़े हैं, भले ही यह 10-15 साल का अंतर हो। इसके बजाय, अपनी उम्र के लड़के की विशिष्ट विशेषताओं के बारे में सोचें, जिनके वृद्ध व्यक्ति के पास नहीं है बेशक, हो सकता है आप एक ही वित्तीय या भावनात्मक स्थिरता की जरूरत नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से कुछ लाभ है कि दूसरों की कमी है: एक युवा और आकर्षक शरीर, इतनी ऊर्जा और उत्साह के जीवन के प्रति, कोई भावनात्मक सामान या चिंता है कि आप या अस्तव्यस्त त्रस्त।
  • कमजोरियों की रिपोर्ट करने के बजाय अपनी शक्तियों पर ध्यान दो। अनुभव या नौकरी की संभावनाओं की कमी के बारे में बात न करें। इसके बजाय, याद रखें कि आप उत्साही हैं जब आप भविष्य के बारे में सोचते हैं, कि आपकी उम्र में आप खुश और मुफ़्त नहीं रह सकते।
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 9
    4
    सेक्स के लिए, ईमानदारी से रहें ईमानदारी और खुलापन दिखाएं यदि आप एक बड़ी महिला को बिस्तर पर लाना चाहते हैं जाहिर है, आपको अशिष्ट बनने की ज़रूरत नहीं है यदि कोई नियुक्ति के दौरान चीजें अच्छी तरह से हो जाती हैं, तो अपने इरादों को बहुत शर्मिंदा नहीं छिपाएं उसे बताओ कि आप उसे अविश्वसनीय आकर्षक पाते हैं और आप रात को उसके साथ बिताना चाहते हैं। वैकल्पिक रूप से, उसे वापस घर ले जाने के लिए प्रतीक्षा करें, उसे एक तीव्र नज़र डालें, उसे चुम्बन करें या उसकी तारीफ दें: शायद वह आपको आने के लिए आमंत्रित करेगी।
  • नियुक्ति के अंत में, आपके इरादों को स्पष्ट होना चाहिए। अपना घर ले जाने या छोड़ने से पहले, उसे पता होना चाहिए कि वह इसे चाहती है, और उसे वापस लौटा देना चाहिए।
  • हमेशा अपने आप को सुरक्षित दिखाना याद रखें यह एक प्रश्न की तरह ध्वनि की जरूरत नहीं है, जैसे: "क्या मैं आपको बिस्तर पर ले जाऊँ?" इसके बजाय, अपने इरादों को घोषित करने के लिए एक सरल बयान करें और उसे आप और अधिक करना चाहते हैं।
  • विधि 3

    इसे बिस्तर पर ले आओ
    छद्म चित्रण एक वृद्ध महिला चरण 10 शीर्षक
    1
    स्थिति पर नियंत्रण रखना जबकि यह महिला बड़ी है और उम्मीद कर सकती है कि वह आपको जो बताती है, ठीक उसी तरह करें, जब आप नियंत्रण लेते हैं और इसे चलाते हैं, तो आप थोड़े ही प्रभावित नहीं होंगे। पहली पल से आप इसे अपने चुंबन के द्वारा घर (या तुम्हारा) में प्रवेश करते हैं, शराब की एक बोतल का खारिज कर रहे हैं और इसे आपके बेडरूम में ले जा रहा है। यह सुखद आश्चर्य होगा और प्रभावित होगा बेशक, आपको अभी भी उसे जो करना है, उसे करने की अनुमति देनी चाहिए, लेकिन इसे पूरी तरह से हावी नहीं होने देना, अन्यथा आप अनुभव को पूरी तरह अनुभव नहीं करेंगे।
    • यदि आप एक बूढ़ी औरत के घर में प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको बिल्कुल सीखना होगा कि ऐसा करने से पहले शराब की बोतल कैसे खोलनी है। कुछ भी आपको एक बोतल सलामी बल्लेबाज का उपयोग करने में असमर्थता की तुलना में एक बच्चे की तरह अधिक दिखाई देगा।
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 11
    2
    तारीफों से उसे मतल मत करो बेशक, आप इस महिला के साथ कुछ अंतरंगता के लिए खुश हैं, और बहुत कुछ कर रहे हैं, लेकिन अति उत्साह या ज्यादा उत्साह नहीं दिखाते हैं आपको उसे बताना चाहिए कि वह सुंदर है और उसके पास एक शानदार शरीर है, लेकिन आगे नहीं जाना है। उसे मत बताना कि वह सबसे खूबसूरत औरत है जिसे आपने कभी देखा है, कि आप उसके साथ भाग्यशाली हो या कि आप कभी भी किसी से नहीं मिले, जो जानते हैं कि कितनी अच्छी तरह चुम्बन करना है इससे आपको असुरक्षित और अनुभवहीन दिखाई देगा।
  • वह समान रूप से व्यवहार करना चाहता है, न कि देवी या मूर्ति के रूप में उसे तारीफ के साथ भरना उसे और भी उम्र के अंतर में याद दिलाएगा।
  • छद्म सदास ए पुरानी वुमन स्टेप 12
    3
    अपने अनुभव के साथ इसे मारो बेशक, अब तक आपके साथियों के साथ अलग-अलग अवसर हैं और आपको लगता है कि आप ऐसा कर सकते हैं। हालांकि, वास्तव में क्या मायने रखती है रवैया है जब आप बिस्तर पर जाना या उससे चुंबन शुरू करने पर परेशान न हों अपनी ब्रा खोलने की कोशिश करते समय शर्मिंदा मत दिखाना यदि आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो बस शर्मिंदा होने या शर्मिंदा होने के बजाय इसके बारे में हंसते हैं।
  • मत कहो, "मैंने पहले कभी नहीं किया", अन्यथा आप इसे तुरंत बंद कर देंगे तुम्हें खुद को एक चीज को समझना पड़ेगा: उसे मारने के लिए ऐसा कुछ करना ज़रूरी नहीं है, जैसा कि आप किसी दूसरी महिला के साथ करते हैं। इस तरह से, आप निश्चित रूप से अधिक आराम और पुरस्कृत तरीके से अनुभव अनुभव करेंगे, और आपकी सुरक्षा भी बढ़ेगी।
  • यदि आप वास्तव में अनुभवहीन महसूस करते हैं लेकिन आप पुरानी महिलाओं को मारने के लिए दृढ़ हैं, तो आपको अपनी हड्डियां मिलनी चाहिए और पहले अपने साथियों को जीतना चाहिए। इससे आप अपना आत्म-सम्मान बढ़ाने में मदद कर सकते हैं, यदि आप उनका उपयोग नहीं करते हैं और मजेदार आपसी हैं
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 13
    4
    अपने आप को फिर से वांछित होना चाहिए उसे बिस्तर पर ले जाने के बाद, आपको उसे अच्छी राय के साथ छोड़ देना चाहिए अपने जीवन की सबसे अविस्मरणीय रात बिताए कबूल मत करो। इसके बजाय, अगर आप चाहें, तो उसे बताएं कि आप उसे वापस बुला लेंगे, और कुछ ही दिनों बाद खुद को सुनाएंगे। अपने आप को अलग दिखाएं और 10 साल की छोटी रहना भूल जाएं: शेष अपने आप में आ जाएगा यदि आप इसे स्पष्ट करते हैं कि आपके पास एक व्यस्त और रोचक जीवन है, लेकिन यह आपको उसके लिए समय निकालने की इच्छा से नहीं रोकता है, तो वह आपको फिर से सुनने में प्रसन्न होगा।
  • टिप्स

    • यह समझने की कोशिश करें कि ये महिला क्या चाहते हैं और तदनुसार व्यवहार करें। उन युवा लड़कियों के लिए कभी भी आदान-प्रदान न करें जो नए संबंधों के विकास के बारे में घंटों तक बात करना चाहते हैं।
    • बूढ़ी महिलाओं को आकर्षित करने के लिए सीखना मजेदार और उत्पादक हो सकता है, लेकिन सिर्फ अगर आप इस लेख में दिए गए चरणों का पालन करते हैं आपको दूसरों से अलग होना चाहिए और इस मिशन में सफल होने के लिए एक सुरक्षित और परिपक्व तरीके से व्यवहार करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com