कैसे अपने जीवन को केवल अपने प्रेमी के आसपास घूमने नहीं देना

क्या तुम भी अपने प्रेमी के साथ पागल हो? क्या आप केवल उसके बारे में सोचते हैं और आपके दिमाग में किसी और चीज के लिए कोई जगह नहीं है? क्या आप उससे प्यार करते हैं और बीमार होने के बारे में इतनी इच्छा करते हैं? अगर इन सभी सवालों का जवाब "हां" है और आप अपना जीवन वापस सामान्य करना चाहते हैं, तो इन सुझावों को पढ़ते रहें।

कदम

एक रिलेशनशिप स्टेप 01 बनाए रखने वाला इमेज
1
याद रखें कि आप एक व्यक्ति होने के लिए पैदा हुए थे आप अकेले जन्म लेते हैं और अपने प्रेमी से जुड़ी नहीं हैं इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, और यदि वह अपनी उपस्थिति के साथ इसे पूरा कर रहा है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने व्यक्तित्व के मूल्य को याद रखना होगा।
  • लेट एयोन गॉ स्टेप 16 नामक छवि
    2
    पिछले अनुभवों या समाप्त रिश्तों को अपने वर्तमान को प्रभावित न करें। याद रखें कि हर संबंध अलग है, सिर्फ इसलिए कि एक संबंध विकसित नहीं हुआ इसका मतलब यह नहीं है कि कोई अन्य सफल नहीं हो सकता। जिन लोगों को आप जानते हैं उनके उदाहरणों पर भरोसा मत करो, वही नियम जो उनके लिए काम नहीं करता, आपके मामले में प्रभावी हो सकता है। यदि आप बहुत चिपचिपा होते हैं और अपने प्रेमी को ईश्वर के रूप में मानते हैं, तो सावधान रहें कि चीजें हाथ से बाहर नहीं निकलतीं क्योंकि ये रिश्ते को आखिरकार बनाने का सही दृष्टिकोण नहीं है
  • इमेज का शीर्षक अंत ए कंट्रोलिंग या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 09
    3
    इस तथ्य से अवगत रहें कि पुरुषों को अपना स्थान होना पसंद है पुरुष अपनी जगह महिलाओं की तुलना में अधिक रखना चाहते हैं यदि आप अपने पूरे जीवन को एक दिन उसके चारों ओर घूमते हैं, तो वह घुटन महसूस कर सकता है। उसे कभी-कभी दोस्तों के साथ बाहर जाने और उसे अपने हितों की देखभाल करने के लिए समय छोड़ दें, केवल इस तरह से वह उत्साह और ऊर्जा के साथ संबंध जीएंगे।
  • इमेज का शीर्षक बी सीन सेज हॉट हॉट इन द स्कूल स्टेप 07
    4
    अपने बारे में अधिक निश्चित रहें पुरुषों की महिलाओं की सराहना करते हैं जो स्वयं पर विश्वास करते हैं आपको यकीन है कि आप पुरुष ध्यान आकर्षित करेंगे, यदि आप एक महत्वपूर्ण और सकारात्मक महिला होने की छाप देते हैं, तो पुरुषों को यह सोचने के लिए प्रेरित किया जाएगा कि आप एक रिश्ते में भी एक ही जीवन शक्ति को जोड़ सकते हैं।
  • पुरुष उन महिलाओं को प्यार करते हैं जो स्वयं का ख्याल रखते हैं
  • याद रखें, आपको अपने बारे में निश्चित होना चाहिए, लेकिन अभिमानी नहीं है सलाह के लिए उससे पूछें, कभी-कभी निर्णय लेने से पहले, आपको अपने रिश्ते के लिए अपनी भावनाओं को साझा करना और साझा करना होगा।
  • छवि शीर्षक से बेहतर पुरुषों का चरण 02
    5
    अपने आप को थोड़ा बिगाड़ें हर हफ्ते (या अधिक बार यदि आप कर सकते हैं) अपने आप को अपने लिए कुछ पल देने का प्रयास करें अपने आप को एक मालिश, मैनीक्योर, पेडीक्योर, चेहरे की सफाई या स्नान के साथ आराम करो। अगर आप पैसा खर्च नहीं करना चाहते तो आप बस कुछ सुगंधित मोमबत्तियों और घर को हल्का कर सकते हैं और एक आराम पैर स्नान तैयार कर सकते हैं।
  • याद रखें कि आपको अब अपने बारे में सोचने से रोकना नहीं पड़ता है कि आपके पास एक प्रेमी है, अपना आकर्षण और आपकी सुंदरता खोना नहीं है, क्योंकि शायद वे पहले चीजें हैं जो आपने अपने बारे में देखी थी, और इससे उन्हें प्यार में पड़ गया।
  • छवि शीर्षक वाला जीवन प्राप्त करें चरण 11
    6
    अपने आप को समय पर समर्पित करें अपने लिए सभी जगह ले लो, उस समय का उपयोग अपने आप से पुनः कनेक्ट करने के लिए करें फोन को अनप्लग करें, फोन बंद करें और उन चीजों को समर्पित करें जिन्हें आप करना पसंद करते हैं, लेकिन अकेले समय-समय पर अकेलेपन अपने आप की देखभाल करने और अच्छा महसूस करने के लिए एक आवश्यक शर्त है। अपने आप को स्पोइल करें, अपने पसंदीदा संगीत को सुनो, एक टीवी शो देखें, आपको पसंद है एक फिल्म ढूंढें, एक किताब पढ़िए, पार्क से चलें या सूर्यास्त की प्रतीक्षा करें। इस अभ्यास से आपको यह याद करने में मदद मिलेगी कि खुद को प्यार करना कितना महत्वपूर्ण है।
  • इस्तैट आपका स्व एस्टीम चरण 04 शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक शौक खोजें। हर कोई एक प्रतिभा है लेकिन इसे पूरी तरह से विकसित करने के लिए अभ्यास करना आवश्यक है एक शौक की तलाश करें और उस नई गतिविधि को समर्पित करने के लिए समय निकालें। न केवल आप ही अपने रोमांस के बारे में सोचेंगे लेकिन यह आपके आत्मसम्मान, आपके आत्मविश्वास को मजबूत करेगा, और यह आपको कल्याण की भावना देगा। उदाहरण के लिए चित्रकला, संगीत, मिट्टी के बर्तनों, सिलाई, पढ़ना, मछली पकड़ने, ड्राइंग आदि के लिए आपके व्यक्तित्व को सबसे अच्छी तरह से सूट करने वाला एक चुनें।
  • अगर आपको नहीं पता कि शौक किस प्रकार चुनना है, तो अलग-अलग चीजों से निपटने की कोशिश करें और पहचानें कि आपको सबसे अधिक संतुष्ट करने की क्या ज़रूरत है।
  • एक डांस क्लास में शामिल हों, नए दोस्तों से मिलने के लिए पढ़ना या गायन का एक समूह सब कुछ और भी दिलचस्प हो जाएगा



  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम एक रिश्ते में जाओ छवि शीर्षक शीर्षक 04
    8
    प्यार से मिलने से पहले अपने जीवन में लोगों के बारे में मत भूलना निश्चित रूप से आपके मित्र, रिश्तेदार और एक परिवार हैं, आपके प्रेमी का हिस्सा बनने से पहले ये लोग आपके जीवन में थे। उन्हें छोड़ मत करो और न ही उन्हें उपेक्षा करें क्योंकि आप अब व्यस्त हैं। इतना ही नहीं कि एक दिन आपको उन्हें ज़रूरत पड़ सकती है, लेकिन यह भी क्योंकि अलग-अलग लोगों के साथ समय बिताने के लिए महत्वपूर्ण है ताकि आपके व्यक्तित्व को भूल न सकें
  • इमेज का शीर्षक सॉर्ट आउट आपका लाइफ चरण 16
    9
    नए लोगों से मिलो और नए दोस्त बनाएं अपने प्रेमी को केवल अपने प्रेमी को मत डालना, लोगों को जानना, परियोजनाएं करना, हर किसी के साथ अनुकूल बनाना अपने ज्ञान का विस्तार करें और मित्रों को ढूंढें
  • इमेज शीर्षक से मुझे एक लड़का पसंद करता है आप एक मित्र से अधिक कदम 12
    10
    अपना समय उप-विभाजित करें तय करें कि आप अपने प्रेमी के साथ कौन-से दिन होंगे और अपने लिए एक जगह खोजने के लिए संगठित हो जाएंगे।
  • अंत शीर्षक एक छवि या एक नियंत्रण विनियमन 16 कदम
    11
    आप पहनने वाले सभी आंकड़े याद रखें। अब जब आप एक लड़की / प्रेमिका / पत्नी हैं, तो मत भूलो कि किसी और के लिए आप एक बेटी / बहन / मां / चचेरे भाई / मित्र / चाची हो सकते हैं। और सबसे महत्वपूर्ण बात, याद रखें कि आप स्वयं हैं कई आंकड़ों को संतुलित करने की कोशिश करें जो आप सही तरीके से कवर करते हैं।
  • प्रत्येक दूसरे चरण 01 को क्लोज़र बढ़ाएं
    12
    एक प्रेमिका होने और अपने आप को होने के बीच संतुलन की तलाश करें हर समय बस आपके पीछे नहीं लगाना, अगर आप एक रिश्ता जी रहे हैं, तो आपका लड़का आपके समय की जरूरत है, आपका स्नेह और आपका ध्यान दोनों के बीच सही संतुलन खोजना और समय व्यवस्थित करने की कोशिश करें ताकि आप जिस व्यक्ति को एक तरफ प्यार न कर सकें
  • छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 07
    13
    अपने आत्मसम्मान को मापें ज्यादातर समय, जो लोग चिपचिपा होते हैं और किसी और से जीते हैं, वे जिनके पास बहुत कम आत्मसम्मान होता है अपनी समस्या को पहचानने और अलग आँखों में सुधार करने और देखने के लिए आवेदन करने की कोशिश करें। अपने आप में विश्वास करना महत्वपूर्ण है
  • टिप्स

    • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक डायरी रखें, आप यह तय करने में सहायता कर सकते हैं कि आपके रिश्ते में आप क्या गलत कर रहे हैं, इसका विश्लेषण और विश्लेषण करें।

    चेतावनी

    • जैसा कि आप अपने जीवन के केंद्र में अपने प्रेमी को रखने से बचने की कोशिश करते हैं, सावधान रहें कि दूसरे चरम पर न जाएं अपने आप को इसके बारे में एक तरफ डालकर न सोचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com