कैसे एक बड़ी महिला को जीतना (किशोरों के लिए)

वृद्ध महिलाओं को अधिक अनुभवों का अनुभव है, अधिक खुला, अधिक परिपक्व और अधिक आत्मविश्वास है। तो एक को कैसे जीतना है? एक बड़ी लड़की को आकर्षित करने के लिए यह बहुत मुश्किल है, लेकिन अगर आप एक किशोरी एक महिला को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो चीजें भी अधिक जटिल हो जाती हैं हालांकि, अगर आप खुद को आत्मविश्वास से भरा लड़के में बदल सकते हैं, यदि आप अपने क्षितिज का विस्तार कर सकते हैं और उस स्त्री को दिखा सकते हैं जिसे आप वास्तव में होने में रुचि रखते हैं "ताजा हवा की सांस" कि आप की तलाश कर रहे हैं, तो आप वास्तव में एक आँख के झपकी में अपनी खुद को बनाने में सक्षम हो जाएगा। यदि आप वास्तव में जानना चाहते हैं कि एक बूढ़ी औरत की आंखों को कैद कैसे करना है, तो इन युक्तियों का पालन करने का प्रयास करें

कदम

विधि 1

वांछनीय पैदावार
1
अपने आप को सुनिश्चित करें. यदि आप एक महिला को आकर्षित करना चाहते हैं, तो चाबी अपने आप पर विश्वास दिखाने के लिए है यदि आप एक किशोरी हैं, तो आप शायद अपने व्यक्तित्व को आकार देने की कोशिश कर रहे होंगे, यह समझने के लिए कि आपके असली दोस्त क्या हैं और क्या नहीं, यह समझने के लिए कि आप जीवन में क्या करना चाहते हैं और अपनी आकांक्षाओं को कैसे जानना चाहते हैं। यह सब आपकी उम्र के लिए बिल्कुल सामान्य है, लेकिन जब आप एक बड़ी महिला से मिलते हैं या अक्सर आते हैं, तो इन सभी परेशानियों को बाहर आना ही नहीं पड़ता है। इसके विपरीत, आपको यह साबित करना चाहिए कि आपके पास एक मजबूत आत्मसम्मान है, आप अभी भी अपने रास्ते की तलाश करेंगे, लेकिन एक ही समय में यह दिखाने का प्रयास करें कि आप खुद से कितना प्यार करते हैं, आप अन्य लोगों के साथ घूमने के लिए कितना प्यार करते हैं और कुछ अच्छा समय व्यतीत करते हैं।
  • यदि आप देख रहे हैं कि आप देख रहे हैं, तो अपने आप को गर्व और जिद्दी दिखाएं।
  • प्रदर्शित करें कि आप किसी भी स्थिति के लिए हमेशा अयोग्य तरीके से प्रयास करने के बजाय हमेशा आरामदायक होते हैं।
  • स्पष्ट और निश्चित तरीके से उससे बात करें, आंख में सीधे उसे देखकर, आप जिस चीज के बारे में बात कर रहे हैं, उसे दिखाते हुए - भले ही यह सच न हो।
  • असुरक्षित होना स्वाभाविक है और यह भी सामान्य है कि ये बाहर आते हैं क्योंकि आप किसी महिला या एक लड़की को जानते हैं, लेकिन फिर भी आपको अपने आप को मजबूत दिखाकर तुरंत बाहर निकलने की कोशिश करनी होगी।
  • हमेशा प्रतियोगिता को ध्यान में रखें: पुराने विश्वविद्यालय के छात्रों ने पहले से ही एक कैरियर शुरू कर लिया हो और यदि प्रश्न में महिलाएं नोटिस करती हैं कि आप अपनी पहचान और समाज में आपकी भूमिका को परिभाषित करने में अनिश्चित हैं, तो एक जोखिम है वह अब रूचि नहीं रख सकती है।
  • 2
    मुखर रहें. आत्मनिर्भरता स्वयं के बारे में सुनिश्चित करने की मूलभूत विशेषताओं में से एक है। मुखर अर्थ होने के नाते अपने बारे में पर्याप्त रूप से जागरूक होना, जानने के लिए कि आप क्या चाहते हैं और इसे दूसरों के साथ संवाद करने में सक्षम हैं। थोड़ा इच्छा और असुरक्षा दिखाने के बजाय, आपको अपनी आवश्यकताओं के बारे में बहुत स्पष्ट होना चाहिए, चाहे वह केवल एक महिला को बेहतर जानना चाहती है, चाहे वह बाहर निकल जाए या फिर नियुक्ति के लिए एक महान विचार भी बनाये। यहां तक ​​कि अगर आपको उसकी उम्र और उसकी बुद्धि का सम्मान करना है, किसी भी फैसले के लिए उसके पर भरोसा मत करो क्योंकि वह आपके से भी बड़ा है, अन्यथा वह सोचती है कि आपको उसकी पेशकश करने के लिए बहुत कुछ नहीं है।
  • एक बार जब आपने उस महिला को देखा है जिसे आप रुचि रखते हैं, तो उसे दिखाएं कि आपने उसे देखा है ऐसा करने से डरो मत - आप सही समय पर मुस्कान या उससे भी संपर्क कर सकते हैं।
  • एक कोने में कर्ल मत करना उसे सिर्फ नमस्ते कहने के लिए दृष्टिकोण।
  • यदि आप मुखर होना चाहते हैं तो आपको वास्तव में क्या बात करना चाहिए और आपको यह समझना चाहिए कि आप क्या कहते हैं। स्पष्ट हो, भले ही आप बस अपने आप को पेश कर रहे हों
  • थोड़ा सा परेशान होना सामान्य है, लेकिन आंदोलन को कम करने की कोशिश करें, टपकाव से बचें या नीचे देखिए क्योंकि वह बहुत सुंदर है
  • 3
    नए अनुभव बनाएं अनुभव करना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप केवल 16 वर्ष की हो, लेकिन हर चीज अभी भी एक महत्वपूर्ण कदम है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जितना संभव हो उतने लड़कियों में भाग लेने की कोशिश करनी है, या अचानक बैकपैकिंग करें और यूरोप के चारों ओर घूमने के लिए बस यह समझने के लिए कि वास्तव में जीवन कैसे चला जाता है! इसका मतलब यह है कि आपको अपने क्षितिज को विस्तारित करने के लिए हर संभव प्रयास करना है, ताकि एक महिला आपको ध्यान दे सके कि आप कितने गहरे हैं और आपको उन्हें सिखाने के लिए कितना कुछ है। लेकिन अगर आप उसे बताते हैं कि वह इतनी सारी चीजें जानती है और वह आपको एक प्रौढ़ बनने के लिए सिखाना चाहती है, फिर स्थिति जल्दी से गिर सकती है कुछ अनुभव करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • सफर। नई जगहों पर गर्मियों या स्प्रिंग ब्रेक यात्रा खर्च करें, चाहे वह कोस्टा रिका है, चाहे आप किसी सेवा की यात्रा पर हों या बस अपने रिश्तेदारों के लिए जा रहे हों जो अपने खुद के कहीं ज्यादा हैं जितने अधिक स्थानों पर आप देखेंगे और आप जितने अधिक लोग मिलेंगे, उतना ही आप देखेंगे कि दुनिया वास्तव में आपके बगीचे या अपने गृहनगर से परे कितनी दूर है।
  • लड़कियों के साथ बाहर जाओ आपको कुछ अनुभव प्राप्त करने के लिए लड़कियों के साथ जाना ही नहीं चाहिए, लेकिन सिर्फ एक या दो लड़कियों के साथ बाहर जाने से आपको यह समझने में सहायता मिलेगी कि महिलाओं से कैसे निपटें और आप बेहतर ढंग से समझ पाएंगे कि महिला सेक्स के साथ पहला संपर्क कैसे करें। यह कम संभावना है कि एक महिला आपके साथ बाहर निकल जाएगी यदि यह स्पष्ट है कि आपके पास कभी भी एक प्रेमिका नहीं थी, क्योंकि उसके लिए उसके लिए बहुत अधिक वजन होगा।
  • अपने आप को कई गतिविधियों में विसर्जित करें आप बेसबॉल से प्यार कर सकते हैं, लेकिन अगर यह केवल एक चीज है जिसे आप जानते हैं और पसंद करते हैं, तो आप बड़ी महिला के साथ बात करने के लिए चीजों से कम होने का जोखिम उठाते हैं। उदाहरण के लिए, अपने रविवार को स्वयंसेवक काम करने का खर्च करें, फ्रांसीसी संस्कृति क्लब या स्कूल पत्रिका में शामिल हों या अन्यथा कुछ ऐसी चीजें करें जो विभिन्न विषयों में रुचि विकसित करने में आपकी सहायता कर सकती हैं।
  • 4
    परिपक्व हो जाओ. जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, यद्यपि यह परिपक्व महसूस करना मुश्किल हो सकता है या उस तरह कार्य करता है जब आप किशोर होते हैं, फिर भी आपको महिला को प्रभावित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की आवश्यकता है महिलाएं पहले से ही पुरुषों की तुलना में अधिक परिपक्व हैं और परिपक्वता में अंतर अधिक स्पष्ट है यदि आप कुछ वर्षों से या उससे कम उम्र के हैं। आपको आत्म-नियंत्रण पर काम करना पड़ता है, निराशाजनक या दर्दनाक परिस्थितियों में भी प्रतिक्रिया करने की कोशिश करनी चाहिए, अश्लील भाषा के इस्तेमाल को कम से कम करना और अन्य जोर से आवाज़ों को छूने या उत्पादन करने से बचने के लिए, जो आपके टीम के साथी के साथ लॉकर रूम तक सीमित है।
  • परिपक्व होने की एक बुनियादी विशेषता यह जानना है कि कैसे नियंत्रित करना है। महिला को पता चले कि आप नाराज़ नहीं होते हैं या आप आसानी से परेशान हो जाते हैं, अन्यथा वह सोचती है कि आप मस्तिष्क वाले हैं और बच्चे की तरह बर्ताव करते हैं।
  • परिपक्व होने की एक और विशेषता हर छोटी बात के बारे में शिकायत नहीं है। यदि आप छोटी चीजें जो आपको परेशान करते हैं, के बारे में शिकायत करते हैं, तो महिला सोचती है कि आपके जीवन में सभी अद्भुत चीजों की सराहना करने के लिए आपके पास कोई सामान्य ज्ञान नहीं है।
  • अपने दोस्तों या अन्य लोगों के बारे में गपशप न करें जिससे कि महिला को पता हो। यहां तक ​​कि वह थोड़ी गपशप करना चाहती हैं, लेकिन शुरुआत में विशेष रूप से इसे करने की कोशिश न करें, अन्यथा वह सोचें कि आप उन लोगों का सम्मान करने के लिए पर्याप्त परिपक्व नहीं हैं जो उपस्थित नहीं हैं।
  • आपसे मिलने वाले किसी भी तरह दया करो यदि आप इसे पहनते हैं, तो कर्मचारी या किसी अन्य व्यक्ति के साथ संपर्क में आने के लिए दया करो। यह परिपक्वता का एक बड़ा संकेत है
  • विधि 2

    कैसे पहुंचें
    1
    चीजों को मज़ेदार बनाएं. आपको उन सभी विशेषताओं को विकसित करने की कोशिश करनी होगी जो एक बड़ी महिला को आकर्षित कर सकती हैं, लेकिन एक ही समय में हमेशा मज़ेदार रहना याद रखें। निश्चित रूप से कुछ ऐसी चीज होगी जो एक वयस्क महिला को बाहर जाने या एक छोटे लड़के में शामिल करने के लिए धक्का देगी और इनमें से एक हो सकता है कि युवा लड़के पुराने लोगों की तुलना में अधिक लापरवाह हैं, पढ़ाई, काम या कुछ और के बारे में कम चिंताएं हैं यह आम तौर पर वयस्क पुरुषों की चिंता करता है
    • अपरिपक्व और मजाकिया होने के बीच अंतर है किसी भी महिला को समय-समय पर चुटकुले और खेलना पसंद है, इसलिए उसे अपने व्यक्तित्व के भी सबसे तुच्छ पहलुओं को दिखाने से डरो मत।
    • उसे हंसी बनाओ अगर हास्य की भावना आपकी सबसे अच्छी सुविधाओं में से एक है, अगर आप वास्तव में उसकी हंसी करना चाहते हैं, तो उसे अपरिपक्व देखने के डर से छुप न दें। जब तक आप चुटकुले बनाते हैं जो अच्छे स्वाद से बाहर नहीं जाते हैं, तब तक आप मज़ेदार बन सकेंगे।
    • इसे हल्के से लें यहां तक ​​कि अगर आप यह साबित करना चाहते हैं कि आप एक गहरी व्यक्ति हैं, तो ज़्यादा भारी बहस शुरू करने की कोई जरूरत नहीं है, शायद रात में देर हो और दूसरी तारीख पर। मस्ती के लिए सबसे पहले सोचो, शेष अपने आप से आएंगे
  • 2
    अपनी आयु में अपने पक्ष का उपयोग करें एक बाधा के रूप में छोटी होने का तथ्य नहीं देखते हैं, बल्कि एक बड़ी महिला को आकर्षित करने के बजाय एक बच्चे के रूप में आपकी सुखद उपस्थिति, नृत्य करने की आपकी योग्यता और मजाकिया होने का तथ्य, सबसे प्रशंसित विशेषताएं हो सकती हैं मत कहो "मुझे पता है मैं केवल 17 हूं, लेकिन ...", बदले में व्यवहार करना जैसे कि आप अपनी उम्र पसंद करते हैं और जैसे ही दुनिया आपके हाथों में थी
  • आपने किसी भी तरह का अनुभव नहीं किया है, लेकिन आप उन सभी चीजों के बारे में बात करके विस्मित कर सकते हैं जो आप करना चाहते हैं और आप जीवन के बारे में उत्साहित हैं।
  • अपनी ऊर्जा और उत्साह के साथ उसे आश्चर्यचकित करें निश्चित रूप से आप अपनी उम्र की तुलना में अधिक ऊर्जावान हो सकते हैं, और यह एक अच्छी बात है
  • 3
    उन विषयों से बचें, जो आपको बहुत युवा दिखते हैं यहां तक ​​कि अगर आप स्पष्ट रूप से नहीं कर सकते हैं - और आपको अपनी आयु छिपाने की ज़रूरत नहीं है, तो उन तर्कों से बचने का प्रयास करें, जो आपकी उम्र के अंतर को और भी ज्यादा चिन्हित कर सकते हैं। यदि आप एक विश्वविद्यालय के छात्र हैं और आप हाई स्कूल के छात्र हैं, तो आपको विद्यालय की घटनाओं, गणित के होमवर्क या प्रोफेसर के उत्तर देने के लिए दंडित होने के बारे में ज्यादा बात नहीं करनी चाहिए।
  • आपको अपने जीवन के ठेठ हाई स्कूल के पहलुओं को छिपाना नहीं पड़ता है, लेकिन साथ ही आपको इसके बारे में बहुत ज्यादा बात करने की जरूरत नहीं है। अपने परिवार, अपनी दोस्ती या दैनिक घटनाओं के बारे में उससे बात करें - उन्हें विद्यालय क्षेत्र के बाहर कुछ और पता करें।
  • अगर आप दोनों हाई स्कूल या विश्वविद्यालय में हैं लेकिन आप एक नए छात्र हैं और आप कुछ साल बाद स्कूल में नवागंतुकों की तरह महसूस कर रहे हैं, इस बारे में बात करने के बजाय, उन चीजों के बारे में बात करने की कोशिश करें जो आप करना चाहते हैं और जिन पाठ्यक्रमों को आप चुनना चाहते हैं - यदि आप उन्हें याद करते हैं तो आप अक्सर यह सोच सकते हैं कि आपके पास अभी तक बड़ा होने का लंबा रास्ता तय है।
  • 4



    स्वतंत्र रहें. एक बूढ़ी औरत को अधिक परिपक्व दोस्ती, अधिक विविध और जीवंत हितों और बहुत करीबी कार्यक्रमों से ऊपर होगा यद्यपि आप संभवतः जितना अधिक समय आपके साथ खर्च करना चाहते हैं, आपको यह साबित करना होगा कि आपके पास मित्र, कार्यक्रम और व्यक्तिगत ज़रूरतें भी हैं
  • यदि आप गंभीरता से डेटिंग शुरू करते हैं, तो आप संभवत: एक साथ बहुत समय बिताएंगे, लेकिन अगर आप इसे जीतने और अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो चिपचिपा मत बनो या आप ब्याज खो देंगे
  • अगर वह तुम्हारे साथ बाहर निकलता है, तो उसे तुरंत न बताएं "तो फिर मैं आपको फिर से देख पाएगा?"। इसे अधिक हल्के से लें और शायद कुछ दिन बाद उसे पूछें।
  • अपने कार्यक्रमों के बारे में बात करें प्रदर्शित करें कि आप एक व्यस्त व्यक्ति भी हैं यदि आप एक लड़के की छाप देते हैं जो अपने फोन के लिए इंतजार कर रहे वीडियो गेम के सामने अपना अधिकांश समय बिताते हैं, तो आपके साथ बाहर जाने की बहुत इच्छा नहीं होगी।
  • विधि 3

    अच्छी तरह से इलाज
    1
    एक सज्जन की तरह व्यवहार करें. यदि आप एक पुरानी महिला को सही तरीके से इलाज करना चाहते हैं, तो आपको बिल्कुल सज्जन की तरह व्यवहार करना चाहिए। यह आपके लिए एक नई और विदेशी अवधारणा हो सकती है, लेकिन इसका मतलब है कि आपको इसे एक महिला की तरह व्यवहार करना होगा और उसकी दया और सम्मान दिखाएं। अगर आप इसे कार द्वारा ले जाने के लिए जाते हैं, तो जब आप किसी रेस्तरां में या कहीं और प्रवेश करते हैं, तो उसके लिए द्वार खोलें या दरवाज़े के दरवाजे रखें। यदि यह आपके घर की बात आती है, तो अपना कोट ले लो और इसे कपड़े के पिछलग्गू पर रखें। एक सच्चे सज्जन होने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • समय पर प्रस्तुत किया, या थोड़ी देर पहले प्रदर्शित करें कि आपके लिए बहुत मायने रखता है
    • हमेशा उसे बधाई देता हूं उसे बताओ कि वह आपकी सांस को दूर ले जाने के लिए बहुत खूबसूरत है या उसे बताना है कि जब आप एक साथ बाहर जाते हैं तो खुद को पेश कैसे करें। उसे बताने के लिए शर्मिंदा मत हो कि आप वास्तव में क्या सोचते हैं - जब तक आप इसे संपार्श्विक में नहीं करते हैं, तब तक उसे जीत जाएगा।
    • जमीन पर थूक मत करो, खरोंच मत करो, बेल्ट मत करो या अन्य दुर्भावनापूर्ण बातें न करें।
    • हमेशा आकर्षक होने की कोशिश करें धो लें, दुर्गंधना करें और अच्छी तरह से आराम करें और इस्त्री के कपड़े पहन लें जो आपके लिए अच्छे हैं। यह आपको साबित होगा कि आपने उसे अच्छा करने के लिए कड़ी मेहनत की है
    • उसे कुछ अच्छी तारीखों के लिए ले जाओ। जाहिर है आप इसे बर्गर किंग को घर से दूर नहीं ले जा सकते! हो सकता है कि आपके पास खर्च करने के लिए ज्यादा धन नहीं होगा, लेकिन कम से कम रोमांटिक कुछ करने का प्रयास करें, भले ही यह छोटा सुशी-बार या तारों वाली रात पर लंबी पैदल दूरी पर हो।
  • 2
    दिखाएं कि इसमें आपके पास एक वास्तविक रुचि है। आपको वृद्ध महिलाओं के साथ पागल होने की तरह दिखना नहीं पड़ता है और आपको उसे विश्वास करना नहीं है कि उसके साथ रहना और उससे बात करना आपके लिए एक तरह का पुरस्कार है। इसके बजाय, उसे अपने हितों के बारे में पूछिए, वह सप्ताहांत पर क्या पसंद करती है और वह कौन-सा पारस्परिक संबंध हैं जो वे सबसे महत्वपूर्ण मानते हैं। यह जानने में, हालांकि, आपको बहुत घुसपैठ और भोली नहीं होना चाहिए, लेकिन केवल यह दिखाएं कि आप वास्तव में यह जानने के लिए चाहते हैं कि यह वास्तव में क्या है - यह आकर्षक है कि आप 4 साल के हैं, लेकिन साथ ही, यह मुख्य कारण नहीं है आप उसे आकर्षित कर रहे हैं
  • जब आप उसे देखते हैं, तो उससे पूछें कि उसका दिन कैसा था। इस से कुछ भी सरल नहीं है।
  • विभिन्न विषयों, अपने पसंदीदा संगीत बैंड से, नए राजनीतिक उम्मीदवार के बारे में अपनी राय के बारे में पूछें।
  • 3
    एक अच्छी वार्तालाप पर कैर करें वृद्ध महिलाओं में अधिक आत्मविश्वास और युवाओं की तुलना में अधिक अनुभवी होते हैं, जिसका अर्थ है कि वे लंबे समय तक एक निश्चित बातचीत बनाए रख सकते हैं। पिछली शाम से फुटबॉल मैच करते समय अपने दोस्तों के साथ बातचीत के लिए एक अधिक उपयुक्त विषय है, आपको इसके बजाय अख़बार पढ़ना, टीजी देखना और दिलचस्प साहित्य की पुस्तकें पढ़ने की कोशिश करना चाहिए, ताकि एक अच्छी तरह से बन सकें । इस तरह, आप केवल अपने क्षितिज का विस्तार नहीं करेंगे, लेकिन आप के बारे में बात करने के लिए भी कई विषय होंगे।
  • अगर आप कुछ दिलचस्प पढ़ते हैं, तो उस दिन उससे तुरंत बात करें कि वह क्या सोचती है।
  • अपने पारस्परिक संबंधों के बारे में बात करें आप अपने भाई-बहनों के साथ अपने रिश्ते या किसी अंतरंग मित्र के साथ अपने बंधन के बारे में बात कर सकते हैं- निश्चित रूप से अपने पूर्व का उल्लेख न करें
  • उन्हें अपने यात्रा के अनुभवों के बारे में बताएं यहां तक ​​कि अगर आपने जो भी किया तो केवल एक गर्मियों में खर्च किया गया था जो घर से दूर नहीं था, अपनी यात्रा के सबसे दिलचस्प पहलुओं के बारे में उससे चर्चा करें
  • मजाकिया चुटकुले बनाओ अगर वह कुछ अजीब कहता है, तो हंसना ही नहीं, बल्कि एक मजेदार टिप्पणी के साथ अपने मजाक का जवाब दें। यह उसे दिखाएगा कि आप वास्तव में उसके साथ रहना चाहते हैं।
  • 4
    हर बार अपनी उम्र के अंतर को उजागर न करें यद्यपि पहली बार यह मज़ेदार या रोचक हो सकता है कि वह एक छोटे लड़के से बात करने के लिए मज़ेदार हो, तो आप के बारे में मजाकिया नहीं रहना चाहिए कि आप कितने छोटे हैं या आपसे ज्यादा अनुभव कैसे हुआ है। जब तक आप मुझे फोन नहीं करना चाहते हैं "लड़का" और यह कि आप खुद को एक छोटे भाई के रूप में मानते हैं, आपको अपनी उम्र के अंतर का उल्लेख नहीं करना चाहिए, अन्यथा आपको लगता है कि आप इससे ग्रस्त हैं या इससे भी बदतर, यह उसके साथ पागल हो जाएगा
  • इसके अलावा दूसरों के सामने अपनी उम्र के अंतर को फिर से दोहराना नहीं है यदि आप अपने दोस्तों से मिलते हैं या आपकी उपस्थित होते हैं, तो यह बात नियंत्रण में रखें। आपके कार्डों को अच्छी तरह से खेलने के द्वारा, आपके दोस्तों को यह भी पता ही नहीं हो कि आप अपने से भी कम उम्र के हैं।
  • 5
    हमेशा अपने आप को मत भूलना. आप एक बड़ी औरत को आश्चर्यचकित करने का प्रयास करने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, यह भूलने का खतरा है कि आप वास्तव में कौन हैं। आप वास्तव में क्या हैं से पूरी तरह से अलग किसी तरह व्यवहार करना नहीं है, या आप जल्दी या बाद में समझ पाएंगे कि आप वास्तव में कैसे हैं। कोई औरत एक लड़के के साथ नहीं बनना चाहती है जो ईमानदार और पारदर्शी नहीं है। याद रखें कि आप अपने व्यक्तित्व को आकार देने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आप अधिक परिपक्वता और उन सभी वांछनीय विशेषताओं को प्राप्त कर सकें जो उस औरत या किसी अन्य महिला को आकर्षित कर सकती हैं, लेकिन साथ ही इसका मतलब यह नहीं है कि आपको किसी को पूरी तरह से अलग दिखाना होगा।
  • यदि आप एक गुप्त शौक है जो थोड़ा बेवकूफ लगता है, तो उसे बताओ कि यह आपके लिए बहुत मायने रखता है डर नहीं है।
  • उसे आप में सबसे अच्छे गुण देखने दें, जो आपके दोस्तों की भी सराहना करते हैं। अपनी उम्र के मित्र निश्चित रूप से आपको किसी कारण से प्यार करेंगे, इसलिए अपने सर्वश्रेष्ठ कौशल को पूरी तरह से छिपाएं नहीं।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप रुचि रखते हैं
    • वह उसके साथ बाहर निकलने से पहले अपने दांतों को अच्छी तरह से साफ़ करता था
    • आँखों में सीधे उसे देखो और जब वह खुद के बारे में बात करता है उसे ध्यान से सुनो।
    • एक परिपक्व तरीके से व्यवहार करने की कोशिश करें
    • हमेशा साफ कपड़े पहनें
    • उसे हँसते हैं और अगर वह आपकी चुप चुटकुले पर भी मुस्कुराते हैं, तो इसका मतलब यह भी हो सकता है कि वह आपके पास क्रश है।
    • जैसा कि आप एक ही उम्र के रूप में रहो।
    • अपने आप को व्याकरणिक रूप से सही बताएं
    • उससे कुछ पूछो कि वह तुम्हें पसंद करती है या आपको गाना गाती है।

    चेतावनी

    • डर न देखें
    • सवाल पूछने से डरो मत
    • सलाह संख्या 2 का पालन करने में, ध्यान में रखें, एक शिकारी जैसा दिखने के लिए बहुत जुनूनी या जोखिम भी नहीं। प्रतिबंधात्मक आदेश कर सकते हैं वास्तव में सच प्यार को रोकने!
    • मत पूछो कि वो कितनी पुरानी है, वह आपको बताएगी कि वह कब तैयार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com