कैसे एक परिपूर्ण प्रेमी रहो

व्यभिचारी व्यक्ति को छोड़कर, हर कोई दूसरी महिला से नफरत करता है विधि 1/3 के लिए धन्यवाद, दूसरे के पति के साथ अपने जीवन को सफलतापूर्वक प्रबंधित करने के लिए जानें आपको प्यार करने वाले आधे से कम लोगों के साथ संतुष्टि और संतुष्टि का विचार

कदम

छवि एक प्रकार की सुराही, 1_3 विधि चरण 1 नामक छवि
1
मुझे एक सुलभ मीटिंग जगह मिल रही है अपने आदमी के साथ आमने-सामने आने के लिए सबसे अच्छी जगह निश्चित रूप से अपने कार्यालय के पास है एक आदमी जिसका अपनी पत्नी के लिए बहाना "देर से काम करना" या समान होगा, उसे अधिक आत्मविश्वास मिलेगा यदि वह किसी भी तरह से फोन करता है या उससे मिलने का फैसला करता है यदि आप दूर रहें, तो एक साफ लेकिन सस्ता और विचारशील होटल के कमरे की तलाश करें। यह यात्रा का समय कम करेगा और एक साथ अधिक समय बिताना होगा।
  • छवि एक प्रकार की सुराही, 1_3 विधि चरण 2 शीर्षक
    2
    दो प्रीपेड कार्ड प्राप्त करें विवाहित पुरुषों की पहली बड़ी गलती है कि वे अपने खाते का प्रेमी के साथ सभी खर्चों के लिए उपयोग करें। गलत! एक रिचार्जेबल कार्ड आपकी व्यक्तिगत जानकारी को सुरक्षित रखेगा और आपको बिना किसी जाल के कुछ भी खरीदेगी। विधि 1/3 के अनुसार, व्यक्ति को पारिवारिक व्यय, निजी खर्च (कार, अभिभावक बिल ...) और अंत में तुम्हारा कोई धन वाला कोई व्यक्ति प्रबंधित करने के लिए संघर्ष नहीं करेगा, लेकिन प्यार से आप चीजों को वैसे भी काम कर सकते हैं।
  • छवि एक प्रकार की सुराही, 1_3 विधि चरण 3 शीर्षक
    3
    आपको अपनी नौकरी, आपकी भूमिका और आपके आदमी के बारे में स्पष्ट होना चाहिए। यह आवश्यक है कोई खुश पति को एक प्रेमी की जरूरत नहीं है एक स्थायी संबंध के लिए, आपको एक सटीक लक्ष्य स्थापित करना होगा वास्तव में बोलते हुए, ज्यादातर व्यभिचारी सेक्स, अच्छे सेक्स, महान सेक्स यदि आप अपना काम जानते हैं, तो आप कुछ भी आदेश और दावा कर सकते हैं। क्या आपका आदमी उसे उसके लिए खाना बनाना चाहता है? जब आप छोड़ते हैं तो आप किस आदेश को ध्यान में रखते हुए अपनी स्वाद का पता लगाएं उससे पूछें कि वह आमतौर पर क्या खाती है या जब वह छोटा था तो उसका पसंदीदा डिश क्या है लेकिन सावधान रहें, अपनी भूमिका को जानने का अर्थ पहले बिंदु का सम्मान करना है। अपनी पत्नी का नाम न दें, अपने साथ अपनी तुलना मत करो, अपने परिवार और उसके दोस्तों को जानने के लिए मत पूछो। आपका रिश्ते सिर्फ इसलिए क्योंकि यह शादी नहीं है! अपने दोस्तों को अपने परिवार और आपके शो को अपनी असुरक्षा के साथ मिश्रण करने की ज़रूरत है ... और यह यौन नहीं है! यहां तक ​​कि अगर आप अपने जीवन का 100% नहीं हैं, तो चाहे आप कहीं भी हों और किसी भी दिन किसी भी समय, यह आपकी तलाश करेगा, आप के साथ रहना चाहता है, आप के साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं। अंत में, अपने आदमी को जानना सीखो अच्छा! क्या वह उन महिलाओं से नफरत करता है जो बहुत ज्यादा बात करते हैं? कभी-कभी आप अपनी चोंच को बंद कर देते हैं क्या वह अपनी मर्दानगी के बारे में थोड़ा असुरक्षित है? उसे तारीफ दो! क्या वह बियर पसंद करता है? फ्रिज में अपने पसंदीदा रखें अपनी पत्नी या काम के दौरान एक कठिन दिन के साथ झगड़ा तुरंत भूल जाता है जब कोई व्यक्ति घर जा सकता है और जहां आराम करने के लिए एक पोर्च मिल सकता है, एक ठंडी बीयर और उसका पसंदीदा गीत। आपकी 33% इतनी यादगार होगी, कि आपके विज़िट्स बढ़ेगी और लाभ कई होंगे, अगर आप वास्तव में उसे स्वयं को समर्पित करते हैं यदि आप मालिश को वापस प्यार करते हैं, तो मालिश तेल को हाथ में बंद रखें यदि वह अपने दिन के बारे में बात करना पसंद करता है, तो उसे सुनो एक प्रेमी भी एक शेर होना चाहिए। खोज, निरीक्षण, अवशोषित, याद रखें और इसे बाहर निकालो!
  • छवि एक प्रकार की सुगन्धित, शीर्षक 1_3 विधि 4 चरण
    4
    अपनी पत्नी के विपरीत रहें, खुद बनो आम तौर पर, कोई व्यभिचारी अपनी पत्नी के बराबर महिला की तलाश नहीं करता है अगर उसने तुम्हें चुना है, तो यह इसलिए है क्योंकि आप अलग हैं और यही वह पसंद करता है। अपने आप को किसी अन्य औरत के जूते में मत रखो, आप पूरी तरह से आसानी से नहीं होंगे। यदि उनकी पत्नी बड़ी है, तो वह युवा और जीवंत रहती है फूलों की टोपी और सफेद दस्ताने पहनना शुरू मत करो अगर वह जेन पिटमैन चाहते थे, तो वह घर पर रहना होता! यदि आपकी पत्नी आपके जैसी सुंदर नहीं है, तो आप और भी खूबसूरत बनाओ! ड्रेस अप, खासकर जब आप एक साथ बाहर जाते हैं एक पुरूष से शादीशुदा आदमी निश्चित रूप से उसकी तरफ से अन्य पुरुषों की आंखों की सराहना करेगा (कक्षा के साथ, कचरे के बिना)। यदि आप गंभीर हैं, तो उसे दिखाएं आपकी विरोध की भूमिका के लिए उपयुक्त, सुनिश्चित करें कि आप स्वयं बनें



  • छवि एक प्रकार की सुराही, 1_3 विधि चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने आप को व्यस्त दिखाएं और थोड़ा सा `कठिन` करें विधि 1/3 के अनुसार, एक आदमी को कभी भी दिलचस्पी नहीं है जब वह पीछा नहीं किया जाता है। एक पत्नी जो घर पर उसकी ओर ध्यान देने की मांग करती है, उसकी मां को मदद की ज़रूरत होती है: ये आपके दायित्व हैं जो आपकी ज़रूरतों और अनुरोधों को हटा देते हैं, लेकिन हेरफेर "मुझे तुरंत सब कुछ दे" से ज्यादा प्रभावी है। यदि हर बार वह आपको बुलाता है, तो तुरंत जवाब दें, तो उसे जल्दी क्यों करना चाहिए और आपको फोन करना चाहिए? रहस्य का एक चुटकी कभी एक रिश्ता बर्बाद नहीं किया है सातवीं अंगूठी का जवाब देते हुए या सिर्फ वापस कॉल करने का जवाब नहीं देते, हमेशा एक आदमी की जिज्ञासा पैदा होती है। क्या कोई भी या आपके फ़ोन कॉल से ज़्यादा ज़रूरी है, क्या आपके पास कोई भी लोग हैं? किसी भी व्यभिचारी व्यक्ति को आखिरी चीज पारस्परिकता मिल सकती है। जब आप फोन का जवाब नहीं देते तो आपको कितनी फोन कॉल या संदेश मिलेंगे, यह आपको आश्चर्यचकित करेगा। आप अपने पक्ष में 33% वृद्धि देखेंगे।
  • छवि एक प्रकार की सुराही, 1_3 विधि 6 चरण
    6
    आई-एन-डी-आई-पी-ई-एन-डी-ई-एन-टी-ई रहो! एक महिला की तुलना में अधिक सेक्सी क्या है जो अकेली है? एक औरत जो अकेले ठीक है इसका मतलब यह नहीं है कि आप अभिमानी और अभिमानी होना चाहिए, श्रेष्ठता के एक दृष्टिकोण को हराने के लिए कहें कि "आपके पास किसी व्यक्ति की ज़रूरत नहीं है" इस तरह आप पुरुषों को दूर चले जाएंगे। मैं केवल इतना जानता हूं कि मूल रूप से एक पुरुष अपनी महिला को खराब करना चाहता है- आपको अच्छी चीजें खरीदना है, आपको एक यात्रा पर ले जाना है, आप उस चीज़ के लिए मुस्कुराते हुए जो आपके लिए किया है। प्रशंसा तुम्हारा सबसे अच्छा हथियार है, लेकिन कुछ अपमान डाल दिया। कभी-कभी, आदेश देने से पहले रात के लिए भुगतान नहीं करना पड़ता है बाथरूम में जाने के लिए वेटर को रोकें, उसे अपना क्रेडिट कार्ड और एक टिप दें, फिर उसे खाने के लिए रात के खाने के लिए कहें। जब आप बाहर जा रहे हैं और आपका आदमी बिल के लिए पूछता है, तो उसके चेहरे को देखो जब वेटर कहता है "यह पहले से ही किया गया है" आंखों में चमक मत करो और उसे मत न देखें, बस उसे एक चुंबन दें, जबकि वेटर दूर हो जाए और कहते हैं "मेरे साथ इतना अच्छा होने के लिए धन्यवाद" इसे बहुत अक्सर खराब मत करो, या अहंकार जो आप खेती कर रहे हैं और उत्तेजक प्रभावित होंगे।
  • छवि एक प्रकार की सुगंधित, 1_3 विधि 7 कदम
    7
    सतर्क और तैयार रहें तथ्य यह है कि विवाह के अंत में कई विवाह-सम्बन्ध समाप्त हो जाते हैं, यदि शादी पहले नहीं होनी चाहिए। कुछ के लिए तैयार रहें जो व्यक्ति उठता है और अपराध से अभिभूत होता है, वह यह तय कर सकता है कि वह इसके लायक नहीं है। एक आदमी जो अंत में शादी से बाहर आता है जिसे वह नफरत करता है, वह भविष्य में अपनी नई पत्नी बनने के योग्य नहीं मान सकता है। संक्रमणकालीन फूहड़ होने के नाते एक कठिन हिस्सा है, लेकिन यही कारण है कि वह केवल 1/3 समय का समय निकालता है। सांख्यिकीय रूप से, ऐसा होता है कि रिश्ते स्थिर होते हैं और समय के साथ-साथ मानवीय लक्ष्यों में परिवर्तन होता है। यद्यपि मैं केवल एक साइड डिश ही था, यह हो सकता है कि आप मुख्य पकवान बन गए हैं और आपको उस आदमी को रखने में मदद कर सकते हैं जिसे आप इतनी व्यस्त हैं। उस मामले में, मार्ग बनाए रखें, कम से कम एक वर्ष के लिए केवल 33% की पेशकश जारी रखें। सूचना के बिना फोन नंबर बदलने के लिए तैयार रहें, या पोस्ट बॉक्स खरीदें। एक ईर्ष्यालु महिला अक्सर आपको ढूंढने का प्रयास करेंगे और एक कमजोर आदमी आपको आसानी से बेच देगा। तो अपने आप को बचाने, थोड़ी देर के लिए एक दोस्त के घर पर कार पार्क, अपनी प्रविष्टि और बाहर निकलने के समय पर पूर्वानुमान नहीं हो, और इनकार, अस्वीकार, हमेशा से इनकार करते हैं। जितना महिलाओं को यह स्वीकार करने से नफरत है, वे नहीं चाहते कि उनकी मां अपनी बेटियों को देखकर ख्याति करेंगे क्योंकि परिवारों को बर्बाद कर दिया जाता है। तो आपके आदमी को अपने बारे में बहुत ज्यादा नहीं पता होना चाहिए, या आप उसके बारे में कितना जानते हैं वह क्या नहीं जानता है जो प्रकट नहीं हो सकता।
  • टिप्स

    • अगर वह आपके रिश्ते से बहुत प्रभावित नहीं हो सकता है, तो आपको इसे भी करना चाहिए।
    • अपनी अपेक्षाओं का मूल्यांकन करें और तदनुसार कार्य करें। ध्यान रखें कि अन्य प्रेमी हो सकते हैं और अगर आपको अच्छा नहीं लगता है, तो अपनी स्थिति व्यक्त करें, लेकिन यह मत भूलो कि वह अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है, इसलिए वह आपको धोखा दे सकता है।
    • सीमाओं, प्रतिबंधों और आप के लिए कोई वास्तविक प्रतिबद्धता वाले एक व्यक्ति की इतनी अधिकता से निराशा और दर्द होने की संभावना अधिक होती है। अपने आप को अपने आप को 30% दे दो अपनी पसंद की चीज़ों के साथ अपना समय लें और आपको उसे कम बुलाएगा, कम लिखना और बहुत अधिक रोचक होना होगा।
    • विधि 1/3 के अनुसार, उसके दायित्व परिवार, काम और आपके प्रति ओर हैं। घर पर तनाव और हताशा उसे कठिन काम करने के लिए ले जाता है, काम पर तनाव उसे अपने हाथों में ले जाता है, इसलिए उसके लिए उसे शांति और खुशी देना बेहतर है, ताकि वह घर से और काम से अधिक समय तक देरी कर सके अपने समय के 33% से अधिक के साथ आप भी
    • किसी भी संबंध में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति वह है जो देता है, रिसीवर के लिए बदली है लोग "दाता" छोड़ने से पहले दो बार सोचते हैं
    • यदि आपको छेड़ा जाना है, तो उसे कक्षा से निपटना होगा।
    • एक जागृत प्रेमी अपने आदमी को अपने समय का एक तिहाई समर्पित करने और भविष्य की परियोजनाओं के लिए एक घोंसले अंडे बनाने में मदद करेगा।
    • बर्ताव यौन क्षेत्र के बारे में ही नहीं है! जितना भी हो सके उतना अहंकार को खिलाने का प्रयास करें। एक आदमी के रूप में व्यवहार करने वाला व्यक्ति एक जैसा व्यवहार करेगा!
    • हमेशा अपने नाम पर किताब करें और एक सुरक्षित जगह पर अतिरिक्त कुंजी डाल दीजिए। अग्रिम बुकिंग आपको एक ही कमरा चुनने की अनुमति देगा और सप्ताह के दिनों में आमतौर पर कम लागत आएगी।
    • सुनिश्चित करें कि आपका आदमी नियमित रूप से प्रीपेड कार्ड को लोड करता है, हमेशा अपने साथ रहें, जबकि आपके आदमी को हमेशा अपने काम पर छोड़ देना चाहिए या कार में छिपाया जाना चाहिए, ब्रेक पैडल के अंदर चिपकने वाली टेप के साथ बांधा गया।

    चेतावनी

    • सावधान रहना ... कोई भी नहीं कहता है कि आपके पास दूसरे पुरुष होने चाहिए या उन्हें बांटने का बहाना होना चाहिए, जब तक आप विकर्षण नहीं करते।
    • बाकी परिवारों को जानने के लिए उन पर दबाव न डालें, किसी को भी विनाश नहीं पसंद है, यहां तक ​​कि एक ही बर्बाद परिवारों में भी नहीं INCOGNITO। फेसबुक पर इसे अचानक मत जोड़ें, प्रेम पत्र न भेजें और अन्य हताश इशारों को न करें।
    • बुद्धिमान व्यक्ति अधिकता को पहचान लेगा पतली रहो, अपने आप को हवा मत देना, इस तथ्य का जिक्र मत करें कि आपको पता है कि वह क्या पसंद करता है या आपने उसके लिए एक निश्चित वस्तु खरीदा है। यह स्पष्ट है।
    • यदि रिश्ते को बुरी तरह से समाप्त होता है, दूसरे व्यक्ति के क्रेडिट कार्ड के बिना, आप खरीद नहीं दिखा सकते हैं या कुछ भी साबित नहीं कर सकते। स्मार्ट प्रेमी दोनों कार्ड खरीदते हैं और हमेशा सुरक्षा के लिए फोन पर सभी प्रासंगिक डेटा रखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com