किसी के प्रेमी कैसे बनें

एक विवाहित पुरुष के प्रेमी बनना कुछ हल्का ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए वास्तव में, किसी व्यक्ति को गुप्त संबंध बनाने के लिए प्रेरित करने का कोई "सही कारण" नहीं है। यदि प्रश्न में व्यक्ति वास्तव में आपको प्यार करता है, और पारस्परिक रूप से, तो उसे आपके साथ रहने के लिए बस तलाक लेना चाहिए। यदि आप इसे करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो "बिल्कुल तार्किक" स्पष्टीकरण नहीं ढूंढें: सच्चाई यह है कि वह अभी भी अपनी पत्नी के साथ प्यार करता है और आप केवल उसका खिलौना है वास्तव में, प्यार के साथ यौन संबंध बनाना अक्सर एक गलती है आपको यह स्वीकार नहीं करना चाहिए कि जब से वह तुम्हारे साथ सोता है, तब वह आपको प्यार करता है और अपने साथी के लिए भावनाओं को रोकता है। पुरुष अपनी पत्नियों से प्यार करने में सक्षम हैं और, इस बीच, किसी और के साथ सोएं: पहले से ही, हम बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि दो लिंगों के बीच मौजूद मतभेद। एक प्रेमी होने का खेल नहीं है: यह एक प्रतिबद्धता है कि ज्यादातर मामलों में, महंगा है। और हर कोई चोट लगी हो सकती है

कदम

छवि एक प्रकार की सुशोभित कदम 1
1
आपकी प्रेरणा क्या है? यदि आप एक विवाहित व्यक्ति को आकर्षक पाते हैं, तो अपने आप से पूछें कि क्या आप सचमुच इस तथ्य से अवगत हैं कि आप अपनी छुट्टियां अकेले बिताएंगे और आपका परिवार हमेशा आपके सामने आ जाएगा।
  • इमेट नामक बी अ मास्ट्रेस चरण 2
    2
    सावधानी बरतें याद रखें कि यदि आप अपनी पत्नी को पता करने की कोशिश करते हैं, तो वह आपको नफरत कर देगा और आप उसे खो देंगे
  • छवि एक प्रकार की सुशोभित कदम 3 शीर्षक
    3
    रुचि रखने के लिए अपनी पत्नी की तुलना में अधिक काम करना ज़िंदा करना ज़िम्मेदार है: आप बिना आप कर सकते हैं यदि वे तलाक के लिए थे, तो उनकी कुछ संपत्तियां मिल सकती थीं निश्चित रूप से उसने अपने पास क्या किया है और छोड़ने के विचार से नफरत करने के लिए कई त्याग किए हैं? क्या आपके पास कोई बच्चा है? स्थिति और भी जटिल है: यदि वह वह व्यक्ति है जिसे आप जानते हैं कि आप जानते हैं, तो शायद वह उसे चोट नहीं पहुंचाएगा।
  • छवि एक प्रकार की सुशोभित कदम 4
    4
    आप एक साथ अविस्मरणीय खर्च करते समय बनाएं उसे लुभाने, अविश्वसनीय अंतरंगता जीने के लिए सही परिस्थितियां बनाएं, उसकी इच्छाओं को पूरा करें और जब उसे बात करने की जरूरत हो तो उसे सुनें। ये वह चीजें हैं जो वह आपसे चाहते हैं आपको उनकी कल्पना को शामिल करना चाहिए वास्तविकता में वह पहले से ही अपने जीवन में पर्याप्त है
  • एक प्रकार की सुराही वाला कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे बिना शर्त प्यार की गारंटी दें जो वह चाहती हैं यदि आप इसे तंग रखना चाहते हैं, तो आपको इस तथ्य को स्वीकार करना चाहिए कि आप "अन्य" हैं हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि आप उसके कर रहे हैं स्थायी संबंध विश्वास, अंतरंगता और सम्मान पर आधारित हैं।
  • एक प्रकार की सुन्दरता चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने लिए समय और स्थान में कटौती करने का प्रयास करें उन्हें अपनी आवश्यकताओं का सम्मान करना चाहिए: आप उसकी नौकरानी नहीं हैं, आप वह व्यक्ति हैं जो वह प्यार करता है और विश्वास करता है।



  • छवि एक दिमागदार कदम 7 शीर्षक
    7
    हेरफेर, धमकियों और बचकाना खेल आपको अपरिपक्व और अविश्वसनीय दिखेंगे और निश्चित रूप से आप को आकर्षक नहीं बनाते हैं, जिससे आपको संदेह होता है कि आपको कभी ऐसे व्यक्ति में रुचि क्यों मिली है।
  • इमेट शीर्षक एक बीस्टीस्टेशन चरण 8
    8
    सबसे अधिक संभावना है, आप अपनी पत्नी से बहुत ईर्ष्या कर रहे हैं - हालांकि, उसके बारे में बुरी तरह से बात करने के लिए प्रलोभन में मत दो। सबसे पहले, आपके पास अधिकार नहीं है: आप वह हैं जो कोई ऐसी चीज़ लेने की कोशिश कर रहे हैं जो उनके नहीं है - दूसरी बात, इससे आपको घातक और असुरक्षित दिखाई देगा। आपको उसके साथी से नाराज़ होने का कोई कारण नहीं है क्योंकि वह आपको पहले भी जानता था।
  • छवि एक प्रकार की सुशोभित कदम 9 शीर्षक
    9
    कल्पना कीजिए कि अगर आप किसी और को अपने पति, अपने बच्चों के पिता के साथ बिस्तर पर चले गए, तो अपने आप को धोखा देने वाले व्यक्ति की भूमिका में डालें और पूछें कि परिवार को नष्ट करने में क्या वास्तव में सचमुच है?
  • इमेट शीर्षक एक बीयर ए मिस्ट्रेस स्टेप 10
    10
    आप जो प्यार चाहते हैं उसके लिए खोज करें और आप एक रिश्ते के योग्य हैं जो स्वस्थ है और वास्तव में एक भविष्य है। मत भूलो कि उसके लिए अपनी पत्नी को छोड़ना लगभग असंभव है - जितनी जल्दी तुम उसे स्वीकार करते हो, उतना जल्दी आप एक नया जीवन बना सकते हैं। इसके अलावा, एक व्यक्ति जिसने आसानी से विश्वासघात किया है, वह एक दिन आपके लिए भी ऐसा ही कर सकता है।
  • छवि आइ जाइ मिस्ट्रेस चरण 11
    11
    किसी के दिल को तोड़ मत करो!
  • टिप्स

    • एक स्वतंत्र महिला होने के नाते जो चुनौतियों से प्यार करता है और अकेले रहने से आप रिहाई में मदद करेंगे, अगर रिश्ते काम न करें।
    • अपने अहंकार को पकड़ने की कोशिश करो। दुनिया में किसी कारण के लिए इसकी आलोचना न करें
    • आपके पास क्या संबंध नहीं कहा जा सकता है: यह एक समझौता है आप अपने प्रेमी बनने के लिए नहीं पूछ सकते हैं और आपको इसे साझा करने के लिए सहमत होना होगा।
    • ईमेल और छवियां भेजने के लिए जिन्हें पता नहीं लगाया जा सकता है, साझा वेब आधारित ईमेल पता बनाएं।
    • अगर रिश्ते के दौरान आप एक ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जो आपको पसंद कर सकते हैं (और जो अकेला है!), उसे अपने प्रेमी के साथ संबंधों को बेहतर जानने के लिए और उसे बंद करने का मौका लें।
    • निशान मत छोड़ें: पत्र पढ़ने, ईमेल और संदेश पढ़ना अच्छा है, लेकिन आप पकड़े जाने के जोखिम को चला सकते हैं।

    चेतावनी

    • पीड़ित होने की संभावना बहुत अधिक है सामान्य तौर पर, पुरुष अपनी पत्नियों को नहीं छोड़ते हैं, जब तक कि वे लाल-हाथ नहीं पकड़े जाते। और, यहां तक ​​कि इन मामलों में, वे अपने साथी के साथ इस समस्या को हल करने की कोशिश करते हैं, प्रेमियों को छोड़ते हैं। यदि आप अपने रिश्ते को तोड़ने के लिए उन सभी को आज़माते हैं, तो आप अपनी आँखों में भी दुश्मन बन जाएंगे, फिर भी इसे खो देंगे।
    • जितना अधिक आप एक विवाहेतर संबंध से अपेक्षा करते हैं, जितना अधिक आप निराश होंगे।
    • सावधान: शायद आप जितनी शक्तिशाली और स्वतंत्र नहीं हैं उतना ही आपको लगता है कि आप हैं। आप भी जलाया जा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com